ekterya.com

ब्लैक ऑप्स 2 में अच्छा स्नाइपर कैसे होना चाहिए

ब्लैक ऑप्स 2 में स्निपर होने के नाते बहुत मुश्किल नहीं है, कोई भी ऐसा कर सकता है, यहां तक ​​कि सबसे अनुभवहीन खिलाड़ी भी।

चरणों

ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर नाम वाला छवि 2 चरण 1
1
एक स्नाइपर राइफल चुनें जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है केवल "हर कोई" का उपयोग करने वाले का उपयोग न करें, लेकिन एक हथियार ढूंढें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं इस समय वहाँ काले ऑप्स 2 में स्नाइपर राइफल के चार प्रकार हैं और ये हैं: SVU-के रूप में, DSR-50, Ballista और एक्सपीआर-50। उनमें से प्रत्येक में ताकत और कमजोरियां हैं जो आपके खेल की शैली के अनुरूप हैं। Dsr-50 एक शॉट के साथ मारे गए क्योंकि कमर के ऊपर से किसी भी गोली मार दी, मारने, इस नौसिखिया snipers जो अद्भुत सटीकता ... अभी भी है के लिए एक महान हथियार होने के लिए सबसे अच्छा हथियार है। तो वहाँ है बलिस्टा बैलिस्टा अनुभवी खिलाड़ियों के लिए अधिक उपयुक्त है क्योंकि यह मारता है जब छाती की छाती से ऊपर की तरफ मारता है, हालांकि इसका लक्ष्य और गोली मारने के लिए तेज़ हेरफेर होता है अंत में, दो अर्ध स्वचालित स्नाइपर राइफल्स, एसवीयू-एएस और एक्सपीआर -50 हैं दोनों नियंत्रक को संतृप्त करने और प्रतिद्वंद्वी के पथ पर गोलियों का ओलों भेजने के लिए अच्छा है। ये सभी अच्छे विकल्प हैं, लेकिन बात यह है कि आप के लिए काम करता है!
  • ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर नाम वाला छवि 2 चरण 2

    Video: BEING STALKED BY ANOTHER PLAYER | Call of Duty Black Ops 4 ( Blackout) # 4

    2
    ध्यान रखें कि एक स्नाइपर के लिए आंदोलन एक बहुत महत्वपूर्ण तत्व है यदि आप दुश्मन टीम के सभी सदस्यों को खत्म करने के लिए एक स्थान पर प्रतीक्षा करते हैं, तो अंत में उनमें से एक आपसे बदला लेने और मारने की कोशिश करेगा। तो जीवित रहने के लिए, आगे बढ़ें आंदोलन महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आप एक क्षेत्र में रहते हैं, तो रडार पर उस छोटी लाल डॉट आपको दूर कर देगा। आप अपने दुश्मनों को अपने पैरों पर रखना चाहते हैं, इसलिए आपको अपना स्थान नहीं देना चाहिए। आप इसे कुछ शॉट्स ले कर और दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। एक वास्तविक जीवन स्नाइपर की तरह
  • ब्लैक ऑप्स 2 चरण 3 में एक अच्छा स्निपर नाम वाला छवि
    3
    जिस नक्शे पर आप खेल रहे हैं उसे जानें यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर आप उस नक्शे के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, जो आप पर हैं, तो आप केवल मारे जाने के लिए पूछ रहे हैं। अन्य महान लाभ जो आपको देता है वह उन सभी बिंदुओं को जानना है जहां से दूसरे पहुंचते हैं।
  • ब्लैक ऑप्स 2 चरण 4 में एक अच्छा स्निपर नाम वाला छवि
    4
    अपनी दूरी रखो, कभी भी बंद न हो चूंकि आप एक स्नाइपर हैं, एक राक्षसी राइफल या एक टामी बंदूक के साथ दुश्मन के खिलाफ एक गुप्त जगह में एक अराजक लड़ाई में शामिल होना आदर्श नहीं है आपको हारने की अधिक संभावना होगी। तथ्य यह है कि आप एक स्नाइपर राइफल लेते हैं, इस कारण के लिए है कि आपको अपनी दूरी रखना चाहिए और अवसर का लाभ उठाना होगा जब शेष राशि आपके पक्ष में आती है, इस प्रकार आपको कुछ हत्याओं की गारंटी देती है।
  • Video: 4X KILL KILLSTREAK | Call of Duty Black Ops 4 ( Blackout ) # 6

    ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    गोली मारो जो आप मार सकते हैं अगर आपकी राय में, आप निश्चित रूप से जानते हैं कि आप शायद शॉट नहीं मारेंगे, तो ऐसा मत करो, क्योंकि यह आपकी स्थिति को प्रकट करेगा और आप ऐसा नहीं करना चाहते।
  • ब्लैक ओप्स 2 में बे इन्स गुड स्निपर शीर्षक वाली छवि चरण 6



    6
    चलने से बचें, जब तक आपको अनुभव न हो और पता चले कि आप क्या कर रहे हैं यदि आप युद्ध के मैदान में अपना समय लेते हैं, तो आप पहले की तुलना में कम कठिन परिस्थितियों में मिल जाएंगे, और आप खेल के अंत में भी कम मौत के साथ समाप्त होंगे।
  • ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर नाम वाला छवि 2 चरण 7
    7
    उन सामानों का उपयोग करें जो आपके लिए अच्छे हैं कुछ के लिए, यह तेजी से शूट करेगा या एक वेरिएबल टेलीस्कोप होगा, यह वास्तव में व्यक्तिगत प्राथमिकताओं का मामला है जो खिलाड़ी के आधार पर बहुत भिन्न हो सकता है
  • ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    यदि आप अनुभवहीन हैं तो धीमी शुरुआत करें जब आप शूट करने के लिए अपना समय लेते हैं, तो वे शायद पहले आपको बहुत मार देंगे, लेकिन जब लक्ष्य लक्ष्य पर होता है तो यह बहुत उपयोगी होगा। गति बाद में आ जाएगी।
  • Video: "कटाक्षों निंजा!" - ड्यूटी के कॉल: काले ऑप्स 2 - LIVE डब्ल्यू / अली-ए!

    ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    अपनी सटीकता में सुधार करें अपनी सटीकता को सुधारने में मदद करने के लिए, लेजर की दृष्टि अच्छी सहायक है और आपकी शूटिंग अंक को छोटा बनाने के लिए दृढ़ता से काम करने के लिए काम करता है, जिससे बिना प्रयास के शॉट शूट किया जा सकता है।
  • ब्लैक ऑप्स में एक अच्छा स्निपर शीर्षक वाली छवि 2 चरण 10
    10

    Video: "निशानची विस्मृति!" - Search & नष्ट v6 - ड्यूटी के कॉल: काले ऑप्स 2

    कैरियर। यदि आप एक अनुभवी स्नाइपर हैं तो आप शायद अपने प्रतिद्वंद्वी से काफी दूरी पर खुद को स्थानांतरित करने के लिए चलाने के लिए सीखा है शॉट बनाओ, और यदि आप असफल हो तो अपनी बंदूक खींचें और ट्रिगर पर अपनी अंगुली रखें।
  • युक्तियाँ

    • उपयोग कर रहे स्नाइपर का अच्छा नियंत्रण पाने के लिए लड़ाकू प्रशिक्षण में रोबोट के साथ खेलते हैं।
    • अपने आप को समय के आसपास देखने के लिए और इतने ताकि दुश्मन नहीं चला सकते हैं और बाधाओं जहां नहीं देख सकते हैं के पीछे छिपाने के लिए, कवर मिलान और अपनी स्थिति को प्रकट करता है, तो आप शॉट बनाने के निर्णय लेते हैं, दे।
    • यदि आप एक बेहतर हथियार के साथ एक दुश्मन आते देखते हैं, तो यह फिर से स्थानांतरित करने का समय है।
    • जब आप चलाते हैं, तो छलावरण का उपयोग करें, खासकर अगर चारों ओर से चार कि आप के चारों ओर हैं आप उन सभी को नहीं मारेंगे, लेकिन आपका सर्वश्रेष्ठ मौका छिपाना और जब भी आवश्यक होता है, खेलना है।
    • डीएसआर का उपयोग, अच्छी तरह से और तेजी से मारने के लिए
    • यदि आप हवा में एक यूएवी देखते हैं, तो इसे हार (या प्रेत छलावरण का उपयोग करें) को मिनिमैप पर दिखाई नहीं दें।
    • आप पाएंगे कि स्नाइपर के साथ शिकार आधुनिक युद्ध 3 की तुलना में ब्लैक ओप्स 2 में बहुत धीमा है।
    • यह लेख अनुभवी खिलाड़ियों के लिए भी उपयोगी है, जो कुछ चीजों को पॉलिश कर सकता है।
    • मानचित्र के परिधि में अपने आप को सबसे अच्छा रूप में ढूंढ सकते हैं।
    • त्वरित शॉट्स का उपयोग करें यदि आप अपने आप को एक जटिल स्थिति में देखते हैं जहां विरोधी एजेंट जानते हैं कि आप कहां हैं निश्चित रूप से, यह सभी दुश्मनों को नहीं मार देगा, लेकिन इससे आपको पहले से कहीं ज्यादा हत्याएं मिलेंगी।

    चेतावनी

    • दुश्मन के आधार की ओर न चलें
    • याद रखें कि यह सिर्फ एक गेम है, मज़े करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com