ekterya.com

ब्लैक ओप्स 2 में लाश में सुधार कैसे करें

लाश गेम मोड ब्लैक ऑप्स श्रृंखला के लिए अनन्य है। यह ब्लैक ओप्स 2 में सबसे लोकप्रिय गेम मोड में से एक है, और यहां हम आपको यह सिखाना होगा कि इसे कब खेलना बेहतर होगा।

चरणों

Get-बेहतर-एट-लाश-इन-काले ऑप्स-2-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स इन लाइट्स लाइट इमेज शीर्षक
1
हमेशा बाधाओं की मरम्मत करें यह उच्चतम स्तरों पर समय की बर्बादी की तरह लग सकता है, लेकिन यदि आप बाधाओं को सुधारते हैं, तो इसका मतलब है कि कम लाश एक ही समय में आप पर हमला करेगा, प्लस वे आपको प्रत्येक बाधा के लिए 10 अतिरिक्त अंक देते हैं जो आप मरम्मत करते हैं।
  • 2

    Video: कैसे Zombies में बेहतर करने के लिए - एक बुनियादी गाइड प्रशिक्षण / जमाखोरी करने के लिए (ड्यूटी काले ऑप्स की कॉल 3 Zombies)

    प्रारंभिक हथियारों से बचें दीवार पर प्रारंभिक हथियार इतना अच्छा नहीं है आपके पास 2 विशिष्ट विकल्प हैं, एम 14, थोड़ा क्षति के साथ एक अर्ध-स्वचालित राइफल, और ओलंपिया, मध्यम-कम क्षति वाले दो बैरल बन्दूक। एक और प्रारंभिक हथियार बल्लिस्टा है, जो उत्पत्ति में दिखाई देता है। यह एक स्नाइपर राइफल है जिसमें मध्यम नुकसान और लोहे की जगहें हैं। यदि आप अच्छे हैं तो इनमें से कोई हथियार आपको पहले 5, 6 या 7 राउंड से अधिक समय तक नहीं टिकेगा।
  • Get-बेहतर-एट-लाश-इन-काले ऑप्स-2-चरणीय-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ब्लैक ऑप्स 2 में लेबर्स अबाउट बिटर आइएमडी 2 चरण
    3
    रहस्यमय बॉक्स का उपयोग करें चलो यह चेहरा, आप दीवारों पर बंदूकें खरीदने और अपनी बंदूक का उपयोग नहीं बच जाएगा, आपको कम से कम एक बार रहस्यमय बॉक्स का उपयोग करना होगा रहस्यमय बॉक्स का पता लगाने के लिए, आप हवा में एक नीला प्रकाश देखेंगे
  • Get-बेहतर-एट-लाश-इन-काले ऑप्स-2-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स पर बेहतर प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 3
    4
    सिर को इंगित करें लाश को मारने का सबसे प्रभावी तरीका हैडशॉश हैं। यदि आप आंतों को गोली मारते हैं तो आप अगर आप उन्हें सिर में शूट करने की कोशिश करते हैं तो आप की तुलना में बहुत अधिक बुलेट बर्बाद कर देंगे।
  • Get-बेहतर-एट-लाश-इन-काले ऑप्स-2-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स इन लाइट्स लाइट इमेज शीर्षक
    5



    चाकू का उपयोग न करें जब तक आप अभी शुरू नहीं कर रहे हैं, तो लाश को मारना विश्वसनीय नहीं है और अधिकतर समय आप मरेंगे, हालांकि, अगर आपके पास थोड़ा गोला-बारूद या अंक हैं, तो आप पहले अपना जीवन कम कर सकते हैं और फिर इसे अधिक अंक प्राप्त करने के लिए मार सकते हैं।
  • Get-बेहतर-एट-लाश-इन-काले ऑप्स-2-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स पर बेहतर बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    6
    अन्य लोगों के साथ खेलने की कोशिश करें लाश की भीड़ के खिलाफ लड़ाई बहुत आसान है जब आप चार लोगों के साथ करते हैं उल्लेख नहीं कि अगर आप मर जाते हैं तो आपको पुनर्जीवित किया जा सकता है
  • Get-बेहतर-एट-लाश-इन-काले ऑप्स-2-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ब्लैक ऑप्स में लाइट्स में बेहतर पाएं शीर्षक वाला इमेज 2 चरण 6

    Video: काले ऑप्स 2, काले ऑप्स और waw - टॉप 5 मैप्स आप ड्यूटी Zombies की कॉल 'पर बेहतर बनाने के लिए

    7
    बोतल गर्दन के लिए देखो। ये उच्च स्तर पर विशेष रूप से उपयोगी हैं, या यदि आपके पास लाइट या उप मशीन गन है यदि आपके पास बहुत कम जीवन है तो आप आसानी से एक छोटी सी जगह में दर्जनों ज़ोंबी को मार सकते हैं
  • Get-बेहतर-एट-लाश-इन-काले ऑप्स-2-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: काले ऑप्स 2 Zombies सीओडी BO2 - टॉप 5 तरीके Tranzit 'ड्यूटी Zombies की कॉल' में सुधार लाने के कर सकते हैं

    ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स इन बेटर अबाउट शीर्षक छवि
    8
    मशीनों का उपयोग करें "पैक एक पंच" हर जगह है, जो आपको लाभ और आवेगों कि उच्च स्तर पर महत्वपूर्ण हैं देते हैं, तथापि, वे पैसे खर्च और जब तक आप ले जा रहे हैं भिन्न रोकने, इसलिए उन्हें रणनीतिक का उपयोग वहाँ "समाधि" और मशीनें हैं।
  • Get-बेहतर-एट-लाश-इन-काले ऑप्स-2-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ब्लैक ऑप्स में लाइट्स लाइट्स में बेहतर इमेज 2 चरण 8
    9
    दरवाजे खोलने से पहले बेहतर हथियार प्राप्त करें (जैसे गैल्व्नकल्स), अंक इकट्ठा करने से पहले। जब तक आप लाश की भीड़ के लिए तैयार नहीं होते हैं जो आपके लिए बाद के दौर में आते हैं, तब तक कभी एक दरवाजा नहीं खोलें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उनके एक तरफ थोड़ा घुमावदार चलते हैं तो आप लाश को चकमा सकते हैं, लेकिन बहुत करीब नहीं मिलता है।
    • चलते रहें, एक जगह पर न रहें, जब तक कि आप नहीं जानते कि आप सुरक्षित हैं।
    • प्रारंभिक राउंड में कई अंक प्राप्त करने की कोशिश करें, ताकि लाभ, हथियार, हथगोले, गोला-बारूद इत्यादि प्राप्त करने के लिए आप अंक प्राप्त कर सकें। इसके अलावा, उन्हें मारने के लिए उन्हें लाइन में बनाने का प्रयास करें (ताकि आपको कई बिंदु मिल जाए)।
    • याद रखें, आप लाश चला सकते हैं और चकमा सकते हैं, लेकिन बहुत करीब नहीं मिलता। यह कहने से आसान है, बस लाश के चारों ओर एक वक्र में थोड़ा सा चलाएं, और जब तक आप पर्याप्त दूरी बनाए रखते हैं, तब तक वे आपको चोट नहीं पहुंचा सकते।
    • कभी एक जलती हुई ज़ोंबी नहीं मारना, या यह आपको विस्फोट और मार देगा।
    • पहले राउंड में, पैरों में लाश को अपनी प्रारंभिक पिस्तौल, एम 1 9 11 के साथ लगभग 8 बार गोली मारो, फिर इसे और अधिक अंक प्राप्त करने के लिए मारना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com