ekterya.com

पीसी को मैक में कनवर्ट कैसे करें

यदि आप ओएस एक्स इंटरफेस से प्यार करते हैं लेकिन अपने विंडोज कंप्यूटर पर बड़े अनुकूलन विकल्प पसंद करते हैं, तो आप अपने विंडोज़ परिवेश को मैक ओएस एक्स के अनुकरण के लिए संशोधित कर सकते हैं। बस कुछ सरल कार्यक्रमों के साथ, आपका डेस्कटॉप लगभग ओएस एक्स के समान होगा। असल में आप जो चाहें अपने विंडोज कंप्यूटर पर ओएस एक्स को स्थापित करना है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास उचित हार्डवेयर स्थापित है, क्योंकि केवल कुछ घटक संगत हैं। अपने कंप्यूटर पर ओएस एक्स कैसे स्थापित करें, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए, एक आलेख या ट्यूटोरियल के लिए ऑनलाइन खोज करें जिससे कि एक Hackintosh।

चरणों

मैक एक विंडोज कम्प्यूटर की तरह एक छवि देखें
1
मुक्ति "योसेमाइट स्किन पैक"। के संकुल खाल या थीम, ओएस एक्स की कार्यक्षमताओं को अनुकरण करने के लिए विंडोज इंटरफेस का स्वरूप बदलते हैं। आप इस पैकेज को साइट से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं skinpacks.com.
  • अगर आप ओएस एक्स के पुराने संस्करण जैसे कि माउंटेन शेर की तरह दिखते और काम करने के लिए अपने विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम को पसंद करते हैं, तो आप से पैकेज डाउनलोड कर सकते हैं
उसी वेबसाइट से पुराने संस्करणों की खाल
  • विंडोज के आपके संस्करण के लिए संबंधित इंस्टॉलर को डाउनलोड करना सुनिश्चित करें
  • मैक एक विंडोज कम्प्यूटर की तरह दिखें चित्र मैक चरण 2 की तरह देखो
    2
    अपने एंटीवायरस अक्षम करें क्योंकि के संकुल खाल कुछ सिस्टम फ़ाइलों को संशोधित करता है, कुछ एंटीवायरस इसकी स्थापना को अवरुद्ध करता है। स्थापना प्रक्रिया शुरू करने से पहले अपने एंटीवायरस को अक्षम करें।
  • अधिकांश एंटीवायरस प्रोग्राम को आपके सिस्टम ट्रे में आइकन पर क्लिक करके और किसी भी विकल्प को चुनकर अक्षम किया जा सकता है "रोक", "अक्षम करें", "पास" या "निकास"।
  • मेक ए विंडोज कम्प्यूटर लुक इमेज मेक मैक चरण 3
    3
    इंस्टॉलर चलाएं फ़ाइलों को कुछ पल लेने के लिए खोलना होगा
  • मैक ए विंडोज कंप्यूटर को देखो एक मैक चरण 4 की तरह देखो
    4

    Video: अपने mobile को CCTV Camera कैसे बनायें How to make your android phone CCTV Camera

    नियम और शर्तों को स्वीकार करने के लिए बॉक्स को चेक करें। यह पैकेज को स्थापित करने के लिए आवश्यक है मावरिक्स की खाल
  • मैक एक विंडोज कम्प्यूटर की तरह एक छवि देखें



    5
    विभिन्न घटकों की जांच करें जो कि स्थापित हो जाएंगे। डिफ़ॉल्ट रूप से, सभी घटकों को चिह्नित किया जाएगा ताकि ओएस एक्स के लिए विंडोज़ की उपस्थिति और कार्यशीलता के समान हो।
  • मेक ए विंडोज कंप्यूटर की तरह दिखें चित्र मैक की तरह देखो 6
    6

    Video: Week 2

    पर क्लिक करेंस्थापित (स्थापित) सभी दृश्य घटकों को स्थापित करने के लिए। अगर आप उनमें से किसी को शामिल नहीं करना चाहते हैं, तो जारी रखने से पहले अपने बॉक्स को अनचेक करें।
  • कहना है कि बॉक्स को चेक करना सुनिश्चित करें "पुनर्स्थापना बिंदु" (पुनर्स्थापना बिंदु बनाओ) यह विकल्प एक विंडोज पुनर्स्थापना बिंदु बना देगा, जिससे आप अपने ऑपरेटिंग सिस्टम के नए रूप को पसंद नहीं करते हैं, जिससे आप परिवर्तनों को तुरंत उलट कर सकते हैं।
  • Video: What is Java? - Java Programming Tutorial

    Video: How To Translate From Hindi To English Online From PC And Mobile? English Se Hindi Shabdkosh

    मैक एक विंडोज कम्प्यूटर की तरह एक छवि देखें
    7
    स्थापना को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। एक बार समाप्त होने पर आप अपने डेस्कटॉप पर लागू परिवर्तन देखेंगे।
  • मेक एक विंडोज कम्प्यूटर की तरह एक छवि देखें
    8
    पर क्लिक करेंअंत (समाप्त) स्थापना को पूरा करने के लिए। अब आपका विंडोज इंटरफ़ेस ओएस एक्स के संस्करण के समान होगा, जिसे आपने अनुकरण के लिए चुना है।
  • मेक ए विंडोज कंप्यूटर की तरह एक छवि देखें
    9
    परिवर्तनों को पूर्ववत करें और Windows उपस्थिति पर वापस जाएं। अगर आप यह तय करते हैं कि आपको यह पसंद नहीं है कि पैकेज कैसे काम करता है खाल, आप सिस्टम बहाल करके मूल डिज़ाइन पर वापस लौट सकते हैं। आपकी फ़ाइलें प्रभावित नहीं होंगे
  • यहां क्लिक करें सिस्टम पुनर्स्थापना उपकरण का उपयोग कैसे करें के निर्देशों के लिए सुनिश्चित करें कि आप उस इंस्टॉलेशन के दौरान बनाए गए पुनर्स्थापना बिंदु को चुनते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com