ekterya.com

कैसे Ragnarok ऑनलाइन में एक गिल्ड बनाने के लिए

Ragnarok ऑनलाइन में एक समाज खिलाड़ी हैं जो Emperium समूह के युद्धों में भाग लेना चाहते का एक संगठित समूह है। Emperium, यह भी शोक के रूप में जाना के युद्धों (अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए), एक घटना है कि पूरा सर्वर जिस पर यूनियनों मुख्य शहर के महल में एक दूसरे के लिए लड़ रहे हैं शामिल है, प्रतिस्पर्धा जब तक उनमें से एक को नष्ट करने का प्रबंध करती है साम्राज्य के लिए एक बार एक समाज सफलतापूर्वक एक emperium नष्ट करने से पहले समय बाहर चलाता है, वे इसे अपने स्वयं के, जो यूनियनों और अधिक सुविधाओं उन्हें उपलब्ध हो जाते हैं बनाता है के रूप में दावा कर सकते हैं। हालांकि, नए शोक में, समाज महल appropriators अब अपने क्षेत्र अन्य संघों से की रक्षा करना चाहिए। यदि एक गिल्ड आपके साम्राज्य को नष्ट कर देता है, तो आपका महल पुनः प्राप्त होगा!

चरणों

भाग 1
एक गिल्ड बनाएँ

रग्नारोक ऑनलाइन चरण 1 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
सम्राट प्राप्त करें आपको केवल एक गिल्ड बनाने के लिए एक आवश्यकता को पूरा करना होगा: एक साम्राज्य साम्राज्य को आम तौर पर एमओपीपी राक्षसों जैसे बाफोमेंट, द गोल्डन थिफ़, एंजेलिंग और गॉथिंग से बचा जाता है।
  • इसके अलावा, सामान्य राक्षस हैं जो साम्राज्य छोड़ते हैं लेकिन केवल 0.02% मौके पर दिखाई देते हैं। साम्राज्य छोड़ने वाले राक्षस खनिज, शानदार प्लांट, रिकम और ज़ोंबी ऑर्क हैं।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 2 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गिल्ड बनाएँ एक साम्राज्य प्राप्त करने और उस चरित्र को देने के बाद, जिसे आप गिल्ड बनाना चाहते हैं, इसे / गिल्ड (गिल्डनाम) (उदाहरण के लिए / गिल्ड सेरेल डीस्किनको माइनेतुस) में दर्ज करें।
  • जिस चरित्र के साथ आप समाज बनाया है उसे अब के रूप में जाना जाएगा "गिल्ड के नेता"। एक बार जब आप समाज, नाम बनाया है और जो जब तक कि वहाँ कुछ है कि एक नाम समाज अनुपयुक्त के रूप में खेल के नियमों, जिसमें मामले ग्रेविटी समाज का नाम बदलने और आप पूछ सकते हैं के खिलाफ जाता है है यह बदला नहीं जा सकता चलाता है उस पर एक और नाम रखो, या इसे बिगाड़ें
  • Video: Ragnarok एम अनन्त प्रेम गिल्ड + कैसे समाज में छोड़ने की कैसे बनाएं

    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 3 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला छवि

    Video: Ragnarok M: Eternal Love SEA Closed Beta How to Create Guild + Guild Features (Tagalog)

    3
    अपने गिल्ड को बिगाड़ें आप हटाना या किसी कारण से आपका समाज को भंग करना चाहते हैं, तो आपको पहले सभी सदस्यों को निष्कासित करना चाहिए, और फिर, / breakguild (आपका नाम गिल्ड) दर्ज उदाहरण / breakguild CerealDeCincoMinutos के लिए। यह केवल गिल्ड के स्वामी द्वारा ही किया जा सकता है
  • Ragnarok ऑनलाइन चरण 4 में एक गिल्ड बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    4
    संघ के सदस्यों को आमंत्रित करें समाज को सदस्यों को आमंत्रित करना उतना आसान है जितना लोगों को एक टीम में शामिल होने के लिए आमंत्रित करना है। आप उन्हें अपने दोस्तों की सूची का उपयोग करके या गेम में खिलाड़ियों को मिलाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। आपको बस अपने नाम या चरित्र पर सही क्लिक करना है और "गिल्ड में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें" चुनें।
  • जिन खिलाड़ियों को आप अपने गिल्ड में आमंत्रित करते हैं उन्हें आपके आमंत्रण को अस्वीकार करने का अधिकार है।
  • Ragnarok ऑनलाइन चरण 5 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपना गिल्ड विंडो खोलें अब जब आपने अपना गिल्ड बनाया है, तो आप alt + G दबाकर गिल्ड विंडो तक पहुंच सकते हैं। यह खिड़की इंटरफ़ेस है जिसका उपयोग गिल्ड से संबंधित है, और जुड़े सदस्यों, रंगरूटों की संख्या और कई अन्य चीजें जैसी जानकारी देखने के लिए किया जाता है।
  • भाग 2
    गिल्ड विंडो से मिलो

    Ragnarok ऑनलाइन चरण 6 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला छवि
    1
    गिल्ड सूचना टैब पर क्लिक करें यह टैब गिल्ड की सामान्य जानकारी को समाज के स्तर के रूप में दिखाता है, अन्य महादेशों और प्रतिद्वंद्वी महासमूहों के साथ गठजोड़ करता है। इसके अलावा, इस टैब में आपको प्रतीक बटन मिलेगा, जिससे आप अपने गिल्ड के प्रतीक को संशोधित कर सकेंगे।
  • Ragnarok ऑनलाइन चरण 7 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2



    टैब पर क्लिक करें "गिल्ड के सदस्य"। गिल्ड के सभी सदस्य इस टैब में सूची में दिखाई देते हैं। नेता हमेशा पहले आंकड़े देते हैं, अन्य सदस्यों के अनुसार उनके शीर्षक के अनुसार क्रमबद्ध होता है। जुड़े सदस्यों को हाइलाइट किया जाएगा और आप यह देख पाएंगे कि अनुभवी संघ प्रदान करने के लिए कौन जिम्मेदार है।
  • आप यह भी देख सकते हैं कि उन्होंने गिल्ड में कितना योगदान दिया है। आप इस टैब में प्रत्येक सदस्य के शीर्षक को संशोधित कर सकते हैं।
  • गिल्ड में अधिकारियों को असाइन करें ताकि आपको एक अच्छे गिल्ड का निर्माण कर सकें, क्योंकि जब आप अनुपस्थित रहते हैं तो अधिकारियों का अधिग्रहण होगा। वे रंगरूटों को आमंत्रित कर सकते हैं और अवांछित सदस्यों को निकाल सकते हैं।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 8 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्थिति टैब पर क्लिक करें इसमें कुल 20 खिताब उपलब्ध हैं और इस टैब में गिल्ड लीडर द्वारा कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। दिखाई देने वाले शीर्षकों का क्रम सदस्यों के सदस्यों के आदेश को गिल्ड के सदस्यों के टैब पर प्रभावित करेगा।
  • जैसा कि उल्लेख किया गया है, खिताब सदस्यों को समाज को लोगों को निकालने या लोगों को आमंत्रित करने का अधिकार देते हैं, इसलिए उन लोगों का चयन करें जिन पर आप भरोसा करते हैं।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 9 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    गिल्ड स्किल्स टैब पर क्लिक करें इस टैब में आप गिल्ड के कौशल को देख सकते हैं। जब एक नया गिल्ड स्तर प्राप्त होता है, तो अतिरिक्त कौशल बिंदु इस टैब में रखा जाता है। इस खंड में सक्रिय गिल्ड कौशल का भी उपयोग किया जाता है
  • रग्नारोक ऑनलाइन में एक गिल्ड बनाएँ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    5
    निष्कासन इतिहास टैब पर क्लिक करें आपकी अनुपस्थिति के दौरान, गिल्ड के अधिकारियों ने इस टैब का उपयोग करते हुए किसी को निष्कासित कर दिया हो, जिसमें गिल्ड प्लेयर के निष्कासन के कारणों को समझाते हुए एक छोटे नोट भी शामिल है।
  • रग्नारोक ऑनलाइन में एक गिल्ड बनाएँ शीर्षक छवि
    6
    गिल्ड नोटिस टैब पर क्लिक करें अंत में, यह इस टैब पर है कि गिल्ड लीडर एक दो-लाइन नोटिस लिखता है, जो हर बार जब वह गेम में प्रवेश करता है या नक्शे बदलता है तो उसे देखा जाएगा। महत्वपूर्ण घोषणाएं करने के लिए यह काफी उपयोगी है।
  • भाग 3
    अपनी जिम्मेदारियों को जानें

    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 12 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    सदस्यों की अधिकतम संख्या तक पहुंचें। एक गिल्ड बनाए रखने वाले सदस्यों की संख्या 16 है, जिसमें डिफ़ॉल्ट रूप से, गिल्ड लीडर भी शामिल है। यह सीमा अधिकतम 58 सदस्यों के लिए गिल्ड विस्तार क्षमता का उपयोग करके विस्तारित की जा सकती है।
    • संघ में बड़ी संख्या में सदस्यों को होने पर यह लाभप्रद हो सकता है जब यह वाओ की बात आती है
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 13 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: एक समाज बनाने का तरीका (क्या है और Don'ts) Ragnarok एम: शाश्वत प्रेम

    एक गिल्ड टैक्स असाइन करें यह आवश्यक है कि आपका गिल्ड स्तर ऊपर उठाना और गिल्ड कौशलों को अनलॉक करना जो आप वॉय के दौरान उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, सदस्यों को कर के रूप में उनके आधार अनुभव का हिस्सा दान करना चाहिए।
  • एक गिल्ड के स्तर के बाद, आप एक कौशल बिंदु प्राप्त करते हैं, जिसका उपयोग गिल्ड कौशल के विभिन्न प्रकारों में किया जा सकता है।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 14 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने सदस्यों की सहायता करें अपने समाज को कार्यात्मक होने के लिए, एक नेता के रूप में, आपको एक उदाहरण बनना चाहिए। WoE जीतने के लिए अपने संगठन के लिए, सदस्यों के पास कम से कम एक सभ्य टीम खेल होना चाहिए।
  • हाथ में हाथ में मदद करें, वे बॉस राक्षसों को एक साथ शिकार करते हैं, और अतिरिक्त हथियारों या उपकरणों के साथ शामिल हैं जो संभवत: जीतने की संभावनाएं बढ़ेगी। यह सब से ऊपर मजबूत होगा, सभी में भरोसा है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com