ekterya.com

कैसे Minecraft में बिस्तर युद्धों खेलने के लिए

बिस्तर युद्ध, या बिस्तरों की लड़ाई, हाइपिक्सल का नया गेम मोड है! हाल ही में, यह एक पूर्ण गेम बन गया है, और यह कई रोमांचक सौंदर्य प्रसाधन और खेल मोड के साथ जुड़ने के लिए नए खिलाड़ियों के लिए एक आदर्श समय है! पहले गेम में थोड़ा भ्रमित हो सकता है, लेकिन एक बार जब आप कुछ सुझावों के साथ बुनियादी बातों को जानते हैं, तो आपको मजा आएगा बिस्तर वार्स खेलेंगे!

चरणों

प्लेमेड Minecraft बिस्तर वार्स चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक गेम में शामिल हों बिस्तर युद्धों के लिए प्रतीक्षा कक्ष दर्ज करें और एक मोड, 3 की टीम या 4 की टीम चुनें। गेम को एकल प्लेयर और डबल मोड में भी अपडेट किया गया है! ये अद्वितीय गेम मोड हैं जो आपकी टीम में अधिक या कम खिलाड़ी जोड़ते हैं!
  • प्लेमेड Minecraft बिस्तर वार्स चरण 2 शीर्षक वाली छवि

    Video: खेलने के लिए कैसे / Minecraft पॉकेट संस्करण पर bedwars में शामिल होने के

    2
    अपने संसाधन जनरेटर पर जाएं। यह उस गुफा के पीछे स्थित है जहां आप दिखाई देते हैं।
  • प्लेमेड Minecraft बिस्तर वार्स चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सोने के उपकरण खरीदें इसने बहुत सोना लगाया है, लेकिन यह आपको दुश्मनों से संरक्षित रखेगा तलवार और कवच के लिए 20 सोने की आवश्यकता होगी, लेकिन हार न दें!
  • प्लेमेड Minecraft बिस्तर युद्धों चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    ऊन खरीदें यह बहुत सस्ता है और 4 लोहे के सिल्लियां के लिए बहुत ज्यादा कीमत नहीं है! और यह बेहद जरूरी है कि आप शुरुआत में ऊन लें, इसलिए आप अपने बिस्तर का बचाव कर सकते हैं और केंद्र में निर्माण कर सकते हैं, दुश्मनों को पकड़ सकते हैं।
  • Video: कैसे Bedwars खेलने के लिए

    छवि का शीर्षक खेल Minecraft बिस्तर युद्धों चरण 5
    5
    अपने बिस्तर के आसपास का निर्माण करें यदि आपका बिस्तर नष्ट हो जाता है, तो आप फिर से प्रकट नहीं हो सकते हैं, और यदि आपके सभी उपकरण मर जाते हैं, तो आप हार जाते हैं! इसके आसपास का क्षेत्र बड़ा होना चाहिए (शायद 5x5), पर्याप्त परतों के साथ और नहीं खोखले ऊन, बलुआ पत्थर, लकड़ी का उपयोग करने की कोशिश करें और यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो 5 से अधिक परतों के लिए ओब्सीडियन दुश्मनों को परेशान करने के लिए और उन्हें मार डालें जब वे आपके बिस्तर पर खड़े हों



  • प्लेमेड Minecraft बेड वार्स चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने साथियों के साथ एक रिश्ता स्थापित करें यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यदि आप अपने सहकर्मियों के साथ संवाद करते हैं, तो आप उन्हें पसंद करने और उनकी मदद करने की अधिक संभावना रखते हैं, और आप / p आमंत्रित (उपयोगकर्ता नाम) का उपयोग करके भी अधिक गेम खेल सकते हैं!
  • खेल शीर्षक Minecraft बिस्तर युद्धों चरण 7
    7
    डायमंड जनरेटर के शीर्ष पर बनाएं आपको "टीम अपग्रेड्स" के लिए हीरे की आवश्यकता होगी, जो आपको और आपकी टीम की सहायता करते हैं, तेज तलवार से अधिक संसाधनों तक। आप अपने बेस में प्रवेश करने वाले दुश्मनों को भी अंधा कर सकते हैं!
  • चित्र शीर्षक से खेलना Minecraft बिस्तर युद्धों चरण 8
    8
    जब आप सुरक्षित होते हैं, तो केंद्र में निर्माण करें और पन्ने भरें। यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप ओपी उपकरण चाहते हैं, जैसे हीरा उपकरण, ओब्सीडियन और अधिक
  • प्लेमेड Minecraft बिस्तर वार्स चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: चरम आधार रक्षा! (Minecraft Bedwars)

    9
    अन्य द्वीपों में जाकर और उन्हें कम करके बिस्तरों को नष्ट कर दें, या आप आसपास के ब्लॉकों को टीएनटी के साथ उड़ा सकते हैं, और खेल में हर किसी को मार सकते हैं। तब जब अन्य सभी टीमों का सफाया हो गया, तो आप जीत गए! बधाई!
  • युक्तियाँ

    • लोहे और हीरा उपकरण महंगे हैं, लेकिन वे सबसे अच्छे हैं!
    • आसान बिस्तर विनाश के लिए सुरक्षा के माध्यम से तोड़ने के लिए टीएनटी का उपयोग करने पर विचार करें!
    • गोल्डन सेब बिस्तर युद्धों में एक अपरंपरागत आइटम हैं, लेकिन यह आपके बिस्तर को नष्ट होने पर आपको झगड़े जीतने में मदद कर सकता है।
    • आपके बिस्तर का विनाश होने पर, हार न दें! सबसे अच्छा कवच, तलवारें और ऑब्जेक्ट खरीदें जो आप खरीद सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि इस दौरान आप पर हमला नहीं किया गया है। जैसा कि पहले संकेत दिया गया है, "गोल्डन सेब" के लिए तैयार हो जाओ यदि संभव हो तो "पावर 1 का आर्क" ले लें, या बेहतर "आर्क 1 पावर 1 और हिट" इसके अलावा कुछ टूल्स, या टीएनटी से कुछ जोड़ें यदि आप केंद्र को नियंत्रित कर सकते हैं और बीच में कुछ पन्ने पा सकते हैं, तो आप अपने साथ एक खराब बिस्तर ले जा सकते हैं!
    • लड़ाई कुछ ऐसा है जो आप अक्सर कर रहे होंगे सौभाग्य से, जीतने वाली झगड़े की संभावनाओं को सुधारने के कई तरीके हैं। ब्लॉक और हिट एक सरल तकनीक है जिसमें आप (बाएं क्लिक) मारा, और उसके बाद आप (दायाँ क्लिक करें) को अवरोधित करें! अगर हमले की यह विधि सही ढंग से की जाती है, तो यह आपके कवच के साथ आपको कई युगल जीत लेगा!
    • यदि आप जानते हैं कि स्ट्राफिंग आपको कई झगड़े जीतने की कोशिश कर रही है। मूल विचार यह है कि आप अपने प्रतिद्वंदी को बहुत आसानी से मारने से रोकने के लिए अनियंत्रित और अप्रत्याशित रूप से आगे बढ़ें। उसे संक्षेप करने का एक आसान तरीका है उसे मारने के दौरान अपने प्रतिद्वंद्वी के आसपास के मंडलों में चलाना। ऐसा करते समय, ब्लॉक और हिट करने की अनुशंसा नहीं की जाती है।
    • बिस्तर युद्धों में कूदते हुए एक दोधारी तलवार हो सकती है। एक ओर, जब आप कूदते हैं तो आप तेज़ी से आगे बढ़ेंगे और आपको महत्वपूर्ण हिट मिलेंगे, जो आपके नुकसान की मात्रा बढ़ा सकते हैं। हालांकि, जब आप हवा में होते हैं, तब आपको प्राप्त हुए झटके की वृद्धि से आप पुल पर कई झगड़े खो देंगे और आप एक प्रतिद्वंद्वी द्वारा हमलों की श्रृंखला से प्रभावित होने का जोखिम उठा सकते हैं। इसके अलावा, जब आपके पास "स्पीड 2" है तो चलने के लिए धीमी गति से है
    • यदि आप उच्च-लागत वाली वस्तुएं लेते हैं, जैसे कुल्हाड़ी, टीएनटी या पन्ना, तो उस जीवन का लाभ उठाने की कोशिश करें। उस स्थिति में मरने पर आपको कुछ उच्च स्तर के संसाधन होंगे! हालांकि, यदि आप इस तरह मर जाते हैं लेकिन आप एक बिस्तर को नष्ट करते हैं, तो इसके लायक है
    • दूसरी ओर, यदि आपके पास कोई मूल्यवान संसाधन या कुछ भी नहीं है, तो संभव के रूप में आत्मघाती हो, लेकिन याद रखें, जैसे ही आप केंद्र से उस पन्ना को प्राप्त करते हैं, यह समय सुरक्षित है।
    • खेल के शुरुआती चरण में, जितनी जल्दी हो सके उतना तेज़ लोगों पर खुद को फेंकना बेहतर होगा। अन्यथा, आपको ओब्सीडियन के साथ सौदा करना पड़ सकता है, और यह आपको हीरा चुनने का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर करता है। केंद्र का नियंत्रण प्राप्त करने और सभी पन्नों को प्राप्त करने की कोशिश करें, ताकि प्रतिद्वंद्वियों को अपने खुद के पन्ना होने से रोकने के लिए, जब आप उन पुलों को सुरक्षित कर लें जो कि हीरा जेनरेटर में जाते हैं और बिस्तर को संरक्षित करते हैं।
    • यदि आप एक हीरे की चोटी खरीदना नहीं चाहते हैं, लेकिन आपके पास कम से कम एक पत्थर चोटी है, तब तक आप अस्पताल में भरोसेमंद तरीके से नष्ट कर सकते हैं, जब तक कि आप टीम के आधार पर छिपा सकते हैं अपने आप को रक्षा में बंद करो और सबसे अच्छे से प्रार्थना करें, अंत में आप ओब्सीडीयन को 30 सेकंड या उससे अधिक समय बाद नष्ट कर देंगे। यह उल्लेख के लायक है कि आपकी मुट्ठी के साथ ओब्सीडियन को नष्ट करने में 4 मिनट और 10 सेकंड लगेंगे, लेकिन अगर आप अपने आप को ताला लगाते हैं, तो आप एक बिस्तर को खत्म कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • धोखा मत करो
    • सभी सर्वर दिशानिर्देशों का पालन करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com