ekterya.com

कैसे स्पैम ईमेल सदस्यता समाप्त करने के लिए

कई अच्छे ईमेल खाते खो गए हैं क्योंकि स्पैम खाते को बंद करने के लिए इतना आसान हो जाता है, या इसे दोबारा उपयोग न करें। यदि आप अपना ईमेल खाता पसंद करते हैं, और हर कोई आप जानते हैं, क्योंकि हाई स्कूल इस पते को जानता है, हार न दें! हालांकि कुछ लोगों का मानना ​​है कि सदस्यता समाप्त करने से अधिक स्पैमर्स को प्रोत्साहित किया जा सकता है, लेकिन यदि ऐसा कोई खाता है जो आप वास्तव में सहेजना चाहते हैं

चरणों

1
याद रखें: आपके इनबॉक्स को साफ करने की कुंजी धैर्य है।, धैर्य, धैर्य! हम सब वहाँ रहे हैं मुझे पता है कि आपके इनबॉक्स में 150 संदेशों के माध्यम से खोज करने के लिए यह बहुत निराशाजनक है, बस एक ऐसे ईमेल को खोजने के लिए जिसे आप प्रतीक्षा कर रहे हैं या ढूंढ रहे हैं। स्पैम के लिए फ़िल्टर पहले से बेहतर है, लेकिन उसी तरह, स्पैम भी है।
  • 2
    धीरज रखो निम्नलिखित कदम आपको एक बार और सभी के लिए अपने बरबाद इनबॉक्स को साफ करने में मदद करेंगे। अपने आप को बच्चा मत करो, यह रात भर नहीं होगा, लेकिन थोड़े समय के साथ, अपने इनबॉक्स को जंक मेल से मुक्त रखने के लिए एक त्वरित और आसान काम बन जाएगा।
  • 3
    अपने ईमेल से कनेक्ट करें
  • 4
    अपने जंक मेल को अलग करें यदि आपके पास एक मेल सर्वर है जो किसी में मेल को संग्रहीत करता है "बिन" जब तक आप डिस्कनेक्ट नहीं करते, तब तक इसका उपयोग करना बंद न करें। यदि आपके पास यह विकल्प नहीं है, तो एक फ़ोल्डर बनाएं जहां आप अस्थायी रूप से अपने जंक मेल को संग्रहीत कर सकते हैं जब तक आप इसे बाहर नहीं खींच सकते इस फ़ोल्डर में सभी स्पैम को ले जाएं, और यही वह जगह है जहां तक ​​आप इसे पूरा नहीं करेंगे।
  • 5
    एक बार जब आप अपने जंक मेल को अलग कर लेते हैं, तो आपको इसका निरीक्षण करना चाहिए, उस फ़ोल्डर को चेक करें जहां आपने स्पैम डाल दिया (जहां सभी ईमेल सूचीबद्ध हैं, एक-एक करके)। आप संभवत: निश्चित रूप से ध्यान देंगे "प्रेषक और विषय में रुझान कभी-कभी, बहुत ही स्पैम एक ही प्रायोजक या कंपनी से आएगा एक ही विषय, पत्र द्वारा पत्र दोहराने वाले ईमेल, इस प्रकार के स्पैम का एक अच्छा उदाहरण है। अगले चरण के लिए इन प्रवृत्तियों को देखने के लिए महत्वपूर्ण है



  • 6
    5-10 ईमेल चुनें आप ये ईमेल चुनते हैं "चुने गए ईमेल" के दौर के लिए "सदस्यता समाप्त" आज। अगर आप अधिक स्पैम नहीं प्राप्त करते हैं, तो आप अधिक समय चुन सकते हैं या केवल दो या तीन किसी भी तरह, आपका लक्ष्य जंक मेल समस्या को सुलझाना शुरू करना है, इसे अनदेखा करने और इसे गायब होने की प्रतीक्षा करने के बजाय।
  • 7
    बाकी को हटाएं ठीक है, अगर आप चाहें, तो आप उन्हें रख सकते हैं, लेकिन वास्तव में, आप उन्हें किस प्रकार उपयोग करने जा रहे हैं? हर बार जब आप अपना राउंड करते हैं तो रिक्त फ़ोल्डर से शुरू करना आसान होता है "disenroll"।
  • 8

    Video: MONSTER PROM MIRANDA GIRLFRIEND ENDING! | Monster Prom Miranda Secret Ending

    अपंजीकृत। यह कदम है महत्त्वपूर्ण. जो लोग एक ईमेल अनुरोध भेजते हैं वे उसी नियमों का पालन करने के लिए बाध्य होते हैं क्योंकि अधिकांश टेलिमार्केटिंग ऑपरेटर इसका मतलब यह है कि यदि आप अपने ईमेल नहीं चाहते हैं, तो आपको उन्हें बताना चाहिए। उस स्थिति में उन्हें आपको स्पैम भेजना बंद करना होगा। अपने स्पैम ईमेल में से एक खोलें आम तौर पर सदस्यता समाप्त करने का अनुरोध मेल के निचले भाग में स्थित होता है, जहां ज्यादातर लोग कभी नहीं दिखते। यह बहुत दुर्लभ है कि आप सदस्यता समाप्त करने के विकल्प के बिना एक ईमेल प्राप्त करते हैं।
  • - दिनांक कम
  • - अधिकांश कंपनियां आपको सदस्यता समाप्त करने के लिए इन तीन प्रक्रियाओं में से किसी एक का पालन करने के लिए कहेंगी:
  • -- (1) स्वत: डाउनलोड - सदस्यता समाप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करें, और एक विंडो आपको बताएगी कि आपको सदस्यता समाप्त कर दी गई है, और यह कि आप उन्हें मेलिंग सूची से निकालने के लिए निश्चित रूप से घंटों की अनुमति दें (आमतौर पर 24-48)। यह सदस्यता लेने का मेरा पसंदीदा विकल्प है, क्योंकि आपको कोई भी जानकारी जोड़ने की आवश्यकता नहीं है।
  • -- (2) एक ईमेल को हटाने का फॉर्म - उस लिंक पर क्लिक करें, जिसे आप सदस्यता रद्द करने के लिए जंक मेल में दिए गए हैं, और एक छोटा सा पृष्ठ आपको अपना ईमेल दर्ज करने के लिए कहेंगे। आपको सिर्फ उस ईमेल को लिखना होगा जो वे स्पैम भेज रहे हैं, और फिर विकल्प पर क्लिक करें "भेजना", या "अपंजीकृत" या जो भी बटन, ये फ़ॉर्म आपके नाम या किसी अन्य व्यक्तिगत जानकारी के लिए कभी भी नहीं पूछेंगे। यदि वे करते हैं, तो लिख नहींें कोई जानकारी नहीं, खिड़की को बंद करें और अगले स्पैम के साथ जारी रखें।
  • -- (3) ये "कम मैनुअल" - कुछ ईमेलों को सदस्यता समाप्त करने के लिए लिंक नहीं है, लेकिन यह आपको पूछता है कि क्या आप सदस्यता समाप्त करना चाहते हैं, तो आपको ईमेल का जवाब देना होगा जैसे: "Disenroll", "disenroll" या "मैं और मेल प्राप्त नहीं करना चाहता" आपके मेल का विषय शामिल करने के लिए अंतरिक्ष में बस निर्देशों का पालन करें मैंने लोगों को यह कहते सुना है कि इन अनुरोधों का जवाब देने से कंपनियों को यह पता करने की अनुमति मिलती है कि यह ईमेल पता एक वैध पता है (और अधिक स्पैम के लिए दरवाजा खोलना), हालांकि, मैंने कभी भी किसी भी कंपनी से कोई अनुवर्ती ईमेल या कोई अन्य पत्र प्राप्त नहीं किया है जिसने मुझे इस तरह से रद्द कर दिया है
  • 9
    उम्मीद। आपके द्वारा मेलिंग सूची से सदस्यता समाप्त करने के लिए किए जाने वाले अधिकांश अनुरोधों को संसाधित करने में 24-48 घंटे लगेंगे। कुछ तत्काल हैं, और अन्य 48 घंटों से अधिक समय लेंगे। मैं 3-5 दिनों के बीच प्रतीक्षा करने का सुझाव देता हूं, और उस समय के दौरान बस सभी जंक मेल को हटा दें, जो आपको सामान्य रूप से होता है। यह आप को दो बार से एक ही कंपनी से अपने आप को गलती से मिटाने से रोकता है।
  • 10
    2 राउंड के बाद "कम" आपको प्राप्त होने वाले जंक मेल की मात्रा में महत्वपूर्ण कमी दिखाई देनी चाहिए सिर्फ एक स्पैम वितरक से अनसब्सक्राइब करने से आपका जंक ईमेल एक दिन में चार ईमेल को कम कर सकता है! इसका मतलब है कि लगभग एक सप्ताह में लगभग 30 जंक ईमेल होते हैं जब आप इस समय पहुंचेंगे कि आपका ईमेल खाता फिर से प्रबंधित होता है, तो आपको सदस्यता मिलने के बाद भी सदस्यता समाप्त हो सकती है।
  • 11
    यदि आप सेवा से सदस्यता समाप्त करने का प्रयास करने के बाद भी जंक मेल प्राप्त करना जारी रखते हैं, तो आप ईमेल जैसे रिपोर्टिंग के रूप में कार्य कर सकते हैं। "स्पैम" अपने ईमेल प्रदाता के लिए, या अपनी सूची में प्रेषक या प्रेषक के डोमेन को जोड़ना "अवरुद्ध"।
  • 12

    Video: Manifesting: Law Of Attraction | Dream Life Series
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com