ekterya.com

किंगडम दिल II में Xaldin (डेटा की लड़ाई) को कैसे पराजित करना

Xaldin, सबसे मुश्किल मालिकों में से एक, जिसे आप कभी भी किंग्डम हार्ट II में लड़ेंगे, क्रिटिकल मोड में पराजय के लिए बेहद मुश्किल हो सकते हैं। Xaldin न केवल लगातार गार्ड पर है, बल्कि प्रभाव के एक व्यापक क्षेत्र पर लगातार हमलों की एक श्रृंखला का सुझाव देता है। हालांकि, Xaldin केवल पहले प्रयासों में मुश्किल और डरा देता है क्योंकि अंततः वह अपने पुनरावृत्त पैटर्न की वजह से आसान हो जाता है।

चरणों

भाग 1
उपकरण का उपयोग करें जिसे आप उपयोग करना चाहिए

किंगडम हार्ट्स II चरण 1 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
1
गार्जियन आत्मा के साथ बढ़ोतरी करें यह आप की ओर से प्राप्त प्रमुख ब्लेड है। यह प्रतिक्रिया आदेश हमलों को बढ़ा देता है यह लड़ाई के लिए बिल्कुल सही है क्योंकि आप प्रतिक्रिया आदेश पर भरोसा करेंगे "छलांग" Xaldin की रक्षा को पार करने में सक्षम होने के लिए
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 2 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    2
    निर्णायक कद्दू (संयोजनों के नुकसान में वृद्धि) को लागू करें। आप अपने हथियार का इस्तेमाल सोरा की ब्लैकबेड के नुकसान को बढ़ा सकते हैं या अपने मैजिक पॉइंट्स के त्वरित प्रभार के लिए अल्टीमा हथियार (हस्तिगा मैजिक पॉइंट्स) का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 3 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    3
    उच्च रिबन का उपयोग करें यह आपको शारीरिक क्षति सहित क्षति में 25% की कमी देता है।
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 4 में बीट एक्सडाडिन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    4
    टेप के साथ नुकसान कम करें यह आपको नुकसान की कमी देता है जिसमें शारीरिक क्षति शामिल है
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 5 में बीट एक्सडाडिन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    5
    पूर्ण ब्लूम + के साथ अंक जोड़ें सोरा के जादू बिंदुओं की ताकत और त्वरित पुनर्प्राप्ति के लिए तीन बिंदुओं तक जोड़ें।
  • भाग 2
    Xaldin के हमलों से बचें

    किंगडम हार्ट्स II चरण 6 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    1
    एक्सडाइन को समझें Xaldin भयानक है उनके पास अपने हथियारों में पर्याप्त भाला और सुरक्षा है और वह उन्हें दोबारा नहीं माना जाएगा ताकि आप पर हमला कर सकें। तथ्य यह है कि आप ध्यान देते हैं कि आप क्या करने जा रहे हैं, वह कुछ है जो आपको अपने पक्ष में उपयोग करना चाहिए। ध्यान दें कि वह प्रत्येक हथियार का इस्तेमाल कैसे करता है ताकि आप उसे ब्लॉक कर सकें, और यहां तक ​​कि नुकसान पहुंचाए।
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 7 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने पवन तोपों को अवरुद्ध करें जब Xaldin विश्वास करता है और एक हवा तोप के साथ गोली मारता है, गार्ड या Reflega के साथ इसे आसानी से ब्लॉक करें
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 8 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने भाले आवेग के खिलाफ एक गार्ड बनाओ जब Xaldin आप के लिए चलाता है और अपने भाले के साथ आप पंचर चाहता है, यह एक गार्ड या Reflega के साथ ब्लॉक
  • किंगडम हार्ट्स टू चरण 9 में बीट एक्सडाडिन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने स्वीपर लांस को हटा दें एक्सलडिन अपने भाले के साथ हवा को बंद कर देगा। इसे गार्ड या रेफलेगा के साथ ब्लॉक करें
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 10 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने हवा गार्ड को तोड़ने के लिए कूदो यह अभेद्य बनाता है, इसलिए आपको प्रतिक्रिया कमांड (Δ) का उपयोग करना होगा "छलांग" इसे तोड़ने और Xaldin को नुकसान पहुंचाने के लिए
  • आप सिलाई को भी बुलाने कर सकते हैं क्योंकि जब उसका सही समय पर उड़ा मिलता है, तब उसका आक्रमण एक्सडंन करेगा।
  • सिलाई इस लड़ाई में एक अच्छा लाभ हो सकता है क्योंकि सिलाई लगातार न केवल हमलों (हालांकि नुकसान कम है), लेकिन Xaldin को हवा में भी फंस गया है, साथ ही वह आपको orbs देता है जो कि जीवन के अंक को ठीक करता है।
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 11 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    6
    डबल कूद, योजना और एक गोताखोर में भाला ब्लॉक। Xaldin आसमान से लगातार गिर जाएगा, अपने भाले के साथ आप भेदी। आखिरकार वह अपने भाले को अपने चारों ओर घेरे और एक भी मजबूत भाले को मारने के लिए भेजता है। डबल कूदने और क्षेत्र के चारों ओर योजना बनाकर गोताखोर में आसानी से पहले भाले से बचें। पिछले हिट आप केवल Reflega के साथ ब्लॉक कर सकते हैं
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 12 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    7
    जब वह टेलीपोर्टेशन का उपयोग करता है तो उसे क्षतिपूर्ति करना चाहिए। Xaldin क्षेत्र के आसपास teleport जाएगा यह क्षमता मैदान के माध्यम से जाने के लिए इसका उपयोग करती है, लेकिन अगर आप काफी करीब हैं तो आप पर हमला करेगा यदि वह आप पर हमला करता है, तो उसे गार्ड (□) या रेफलेगा के साथ अवरोधित करें
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 13 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    8
    वह निराशा के अपने हमले का मुकाबला करता है एक निराशाजनक उपाय के रूप में, स्क्वायर के पीछे रहने के लिए एक्सडिन भाले के हमलों का एक सल्वा जारी करेगा। फिर वह रेत को साफ करने के लिए एक विशाल बवंडर का निर्माण करेगा। जैसे ही वह हमला करना शुरू कर देता है, प्रेस □ और मंच के निचले भाग में उड़ने के लिए उसके लिए प्रतीक्षा करें। क्षेत्र के किनारे भागो और जब बवंडर दृष्टिकोण आता है तो रेफ्रेगा का जादू करें।
  • Video: किंगडम हर्ट्स HD 2.5 रीमिक्स - (। KH2 एफएम एपि 72) Xaldin डाटा लड़ाई

    भाग 3
    युद्ध में महत्वपूर्ण जानकारी को ध्यान में रखें




    किंगडम हार्ट्स II चरण 14 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    1
    ध्यान से Xaldin के पैटर्न का अध्ययन करें वह पहली बार में काफी डरा देता होगा। उनके हमले तेज हैं, उनकी एक बड़ी रेंज है, और वह बहुत नुकसान लेता है हालांकि, एक बार आपके पैटर्न को याद रखने के बाद इसे संभालना आसान हो जाता है।
  • किंगडम दिल 2 चरण में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि चरण 15
    2
    Evasive गोल का उपयोग न करें Xaldin की भारी पहुंच के कारण, यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप इव्हॉसिव राउंडबाउट का उपयोग करें, विशेष रूप से हवा तोप के खिलाफ यह एक प्रकार का रिमोट-नियंत्रित हमला है और सोरा को तब तक चलेगा जब तक वह उसे हिट नहीं कर लेगा।
  • किंगडम हार्ट्स टू चरण 16 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    3
    एक को छोड़कर सभी हमलों को रोकें अपने सभी हमले के बवंडर को छोड़कर, ज़ाल्दिन के सभी हमले एक गार्ड के साथ तालाबंद होते हैं।
  • किंगडम हार्ट्स टू चरण 17 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    4
    उपयोग "छलांग" एक आक्रमण कमांड के रूप में "कूद" रिएक्शन कमांड थोड़ी विशेष है यह एक सिनेमाई रिएक्शन कमांड नहीं है बल्कि, यह लांसर कोई भी प्रतिक्रिया आदेश के समान है, जिसमें आप बल को संग्रहित करते हैं और इसे एक आक्रमण कमांड के रूप में उपयोग करते हैं
  • आप केवल "जंप" रिएक्शन कमांड को अधिकतम 9 बार ढेर कर सकते हैं।
  • भाग 4
    Xaldin के खिलाफ लड़ो

    किंगडम हार्ट्स II चरण 18 में बीट एक्सडाडिन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    1
    जैसे ही लड़ाई शुरू होती है, गार्ड पर रहें। Xaldin लगातार तीन बार हवा तोप का इस्तेमाल करेगा अगर आप उसके करीब आ सकते हैं, तो करो! जब आप थोड़ी दूरी पर हवा तोप को अवरुद्ध करते हैं, तो Xaldin नीचे गिर जाता है, तब जब आप "जंप" प्रतिक्रिया आदेश को ढेर करना चाहिए।
  • किंगडम दिल 2 चरण में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    2
    Xaldin के हमलों को अवरुद्ध रखें जब तक आप कुछ "जंप" कमांड तैयार नहीं कर लें तब तक करें जब आप उन्हें मिलते हैं, उन्हें Xaldin पर चलते रहें, और एक बार बाहर चलाए जाने के बाद उन्हें एक एयर कॉम्बो के साथ जारी रखें।
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 20 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: किंगडम हर्ट्स HD 2.5 रीमिक्स - भाग 11 - Xaldin डाटा लड़ाई # 3 - कैसे गाइड करने के लिए / रणनीति (KH2 एफएम)

    पहला अंतिम आंदोलन निष्पादित करने और नियोजन को दूर करने के बाद अपना कॉम्बो बंद करो। यह आपको मारने से Xaldin को रोक देगा। वह Xaldin से कुछ मीटर दूर भूमि और उसके लिए हमला करने की प्रतीक्षा करता है। गार्ड के साथ अपने हमले को अवरुद्ध करें और कॉम्बो दोहराएं।
  • किंगडम दिल द्वितीय चरण 21 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    4
    Xaldin पर हमला न करें याद रखें कि Xaldin हमेशा अपने वायु सेना को सक्रिय रखता है, इसलिए उसे हमला करने पर परेशान नहीं करें। बस अपने अवर गार्ड को तोड़ने के लिए इसे "अवरुद्ध करें" रिएक्शन कमांड को अवरुद्ध कर रखें।
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 22 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    5
    दोहराएँ। जब तक आप अपने जीवन की 10 या 11 सलाखों को दूर नहीं करते तब तक अवरुद्ध और स्टैकिंग रखें। तब वह मजबूत और उग्र हमलों का एक सेट लागू करेगा
  • किंगडम हार्ट II चरण 23 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    6
    एक डबल कूद और चारों ओर की योजना है। क्या यह ठीक है कि Xaldin हवा में कूदता है और एक गोताखोर में एक भाला के साथ गायब हो जाता है। जब तक आप देखते हैं कि आपके भाले सोरा के आस-पास नहीं हैं, तब तक रेत के चारों ओर घूमते रहें। जैसे ही आप देखते हैं, यह तुरंत भूमि होती है चिंता मत करो, उन भाले आपको नहीं मारेंगे
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 24 में बीट एक्सडाडिन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    7
    जैसे ही आप भूमि लेते हैं, जैसे ही Refugeates को आच्छादित करें। Xaldin आप पर एक अतिरिक्त गोता लगाने के भाले को अंजाम देंगे। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आपको एक पूर्ण कॉम्बो के साथ हमला करने का अवसर मिलेगा।
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 25 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    8
    कूदो और आसपास की योजना अगर Xaldin अपने असाधारण हमले का उपयोग करता है आपके द्वारा हुई क्षति पर निर्भर करते हुए, Xaldin निराश मोड में प्रवेश करेगा यदि आप अपने हताश हमले का उपयोग करते हैं, मैदान पर अपने कॉम्बो से बचने के लिए मैदान के चारों ओर कूद और योजना बनाएं, तो आप मंच के पीछे जाने के बाद क्षेत्र के एक तरफ जमीन लेंगे। यहां से, हवा तोप से मारा जाने से बचने के तीन तरीके हैं:
  • डबल कूद और पुल के विपरीत दिशा में योजना बनाओ। इसका मतलब यह है कि अगर वह सही पक्ष पर है, तो वह बाईं तरफ रहता है और दूसरी तरफ दूसरी तरफ की योजना बना रहा है।
  • एक तरफ रहें और फास्ट रेस के अजेय कैडर का लाभ उठाएं।
  • हवा के दृष्टिकोण के रूप में तीन बार Reflega का उपयोग करें
  • किंगडम हार्ट्स II चरण 26 में बीट एक्सडाइन (डेटा बैटल) शीर्षक वाली छवि
    9
    "कूद" प्रतिक्रिया आदेश को स्टैकिंग जारी रखें Xaldin गिरने तक ऐसा करते रहें आपको Xaldin पर अंतिम झटका देने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है: "कूद" प्रतिक्रिया आदेश अंतिम चरण के रूप में गिना जाता है और उस पर अंतिम झटका दे सकता है।
  • भाग 5
    युक्तियाँ

    • Xaldin के खिलाफ अपनी लड़ाई के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी याद रखें क्योंकि यह आपको ध्यान देने में और आपको परेशान करने में मदद करेगी।
    • बहुत स्पष्ट हो कि आप मरेंगे ... और बहुत कुछ
    • इस युद्ध में योजना बनाकर गार्ड अनिवार्य है। Xaldin को पराजित करने में सक्षम होने के लिए आपको लगातार दोनों करना होगा
    • आप एक्सलडिन को अपनी मुख्य ब्लॉल्ड ब्रश करके और उसे हिट करने के लिए इंतजार करने के लिए इंतजार कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com