कैसे किंगडम दिल 2 में सैक्स (डेटा की लड़ाई) को हराने के लिए
साईक्स संगठन XIII का सदस्य है, एक जंगली (बर्सरकर) अपनी तलवार क्लेमोर के साथ रोष के अनन्तता को अंजाम देने में सक्षम है।
सामग्री
चरणों
भाग 1
पता करने के लिए उपकरण क्या उपयोग करें
1
निर्णायक कद्दू प्राप्त करें इस कुंजी ब्लेड में कॉम्बो उदय की अनूठी क्षमता है और आपके कॉम्बो लैंगटेंस के रूप में आपके प्रतिद्वंदी को और अधिक नुकसान पहुंचाएगा।
- इस हथियार को प्राप्त करने के लिए हेलोवीन सिटी प्रयोग को हार।
2
उच्चतम रिबन प्राप्त करें यह कवच 25% तक बढ़ जाता है, जिसमें शारीरिक क्षति सहित सभी तत्वों के नुकसान की कमी होती है।
3
टेप प्राप्त करें शारीरिक नुकसान के अतिरिक्त सभी तत्वों के खिलाफ टेप में प्रतिरोध बढ़ जाता है
4
पूर्ण ब्लोसमिंग + (पूर्ण ब्लूम +) प्राप्त करें यह ऑब्जेक्ट सोरा की शक्ति को 3 अंकों से बढ़ाता है।
भाग 2
सैक्स हमलों को जानें
1
अपने प्रतिद्वंद्वी से खुद को सुरक्षित रखें नुकसान के बाद, साईक्स अपने सामान्य राज्य में सोरा की दिशा में अपने क्लेमोर के साथ काटने के लिए स्लाइड करेंगे।
- गार्ड (□) के साथ आसानी से इस हमले को अस्वीकार करें
2
आपके बर्सरकर का प्रभार बाधित। अपने सामान्य स्थिति में, सैक्स अभी भी खड़े होंगे और चंद्रमा की शक्ति को अवशोषित करेंगे।
3
अपने क्लेमोर कोर्ट (क्लेयमोर स्लैश) से खुद को सुरक्षित रखें आप इसे अपने पागलपन (बर्सरकर मोड) से हटा दें, सैैक अपने सामान्य मोड में इस हमले का उपयोग करेगा। वह सोरा में निर्देशित जमीन पर हमले की एक श्रृंखला करेंगे।
4
अपने इलेक्ट्रिक वेव अटैक (शॉकवेव स्ट्राइक) से दूर योजना करें पागलपन राज्य में, साईक्स क्षेत्र के चारों ओर चलेगा और बिजली की लहर पैदा करेगा, फिर अपने खिलाफ क्लेमोर लॉन्च करें।
5
अपने उन्मादी कट (बर्सरकर स्लैश) को रोकें अपने पागलपन राज्य में, साईक्स जमीन पर कई हमलों का आयोजन करेगा, और उसके बाद अपने क्लेमोर को अपने सामने लाएगा।
Video: इस राजा से जुड़ा सच हैरान कर देगा आपको..| Shocking Truth Of Indian History
6
क्लैमोर का लॉन्च ब्लॉक (क्लेमोर हर्ल) अपने पागलपन राज्य में, साईक्स हवा के माध्यम से कूद कर अपने क्लेमोर नीचे फेंक देगा।
7
अपने हताशा हमले से कूदो दूर हो जाओ अपने पागलपन राज्य में, साईक्स उन्माद कट और इलेक्ट्रिक वेव हमले के संयोजन को बनायेगा।
भाग 3
अंकित साईक्स
1
जैसे ही लड़ाई शुरू होती है, फर्श पर एक पूर्ण कॉम्बो बनाएं। सैक्स चंद्रमा को देखेगा और अपने पागलपन बार (बर्सरकर मीटर) को चार्ज करेगा, उसके बारे में एक पूर्ण कॉम्बो डाउनलोड करने का यह एक बढ़िया अवसर है।
2
अपने कॉम्बो के बाद, सैक्स को एक और कॉम्बो खेलने के लिए फर्श पर जाने की प्रतीक्षा करें।
3
कॉम्बो मारने के बाद आप खुद को बचाने के लिए दबाएं एक कटौती के साथ प्रतिवादी जैसे ही आप इसे ब्लॉक करते हैं, आप एक और कॉम्बो मार सकते हैं।
Video: कैसे कहने के लिए "साक्स"! (उच्च गुणवत्ता आवाज़ें)
4
जब तक आपका पागलपन प्रभार पूरा नहीं हो जाता तब तक इन कार्यों को दोहराएं। नुकसान की मात्रा के आधार पर, सैैक अपने हमले निराशा या एक अलग हमले का इस्तेमाल कर सकता है।
5
अपने इलेक्ट्रिक वेव हमले से दूर रहकर उससे दूर रहें ऐसा करो यदि आप उसे अपने पागलपन और हमला निराशा राज्य को भेजने के लिए पर्याप्त क्षति का प्रबंधन नहीं किया है।
6
क्विक रन का उपयोग करके अपने उन्मत्त कट से बचें आप इसे ब्लॉक भी कर सकते हैं, लेकिन यह बहुत जोखिम भरा है, खासकर यदि आपके पास अपने हमलों के समय की गणना करने की विशेषज्ञता नहीं है।
7
प्रतिबिंब ++ का उपयोग करें, जब सैैक क्लेमोर के लॉन्च का उपयोग करता है। यह आपके लिए क्लेमोर पाने का सबसे अच्छा मौका है और बिना असफलता पर हमला करने में सक्षम है। जैसे ही आप देखते हैं कि मैं क्लेमोर फेंक सकता हूँ, रिफ्लेक्स ++ का उपयोग करें और इसे ले लो। सैक्स को तुरंत जाएं, जो वर्तमान में ठीक हो रहा है, और रिएक्शन कमान का उपयोग करें।
8
जैसे ही आप साइक्स को पागलपन राज्य से बाहर ले जाते हैं, वह उसके ऊपर जमीन पर एक कॉम्बो चलाता है। यह मुकाबला करने की कोशिश करेगा अपने आप को □ से ढंकें, फिर जब तक आप पागलपन राज्य में फिर से प्रवेश न करें तब तक अधिक combos जारी रखें।
9
जैसे ही सायक्स ने दूसरी बार पागलपन में प्रवेश किया है, उसी क्षेत्र में दोहरी छलांग और योजना करें। आप निश्चित रूप से आपके हमले निराशा का उपयोग करेंगे। आपका पीएम (मैजिक पॉइंट्स) प्रतिबिंब ++ का उपयोग करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा, इसलिए इस जादू को निष्पादित करके इस हमले से बचने की कोशिश न करें।
10
यदि आप हमला करने के बाद अपने पागलपन बार को पुनः लोड करने का प्रयास करते हैं तो साईक्स पर बर्फ़ीला तूफ़ान का शुभारंभ किया। इससे इसे रोकना होगा और, इसलिए, आप अपने निराशावादी हमले का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे।
Video: भूटान की इस सच्चाई आप नहीं जानते | भूटान की सच्चाई
11
साईक्स के क्लेमोर को ब्लॉक और पकड़ने का मौका लेने के लिए रुको। उसके बाद, उसे एक पागलपन राज्य से बाहर निकालने के लिए उस पर एक और प्रतिक्रिया का आदेश दें।
12
जमीन पर कॉम्बो दोहराएं जब तक कि यह मर न जाए
युक्तियाँ
- साईक्स केवल उसकी निराशाजनक हमले का उपयोग करने में सक्षम होता है जब उसकी पागलपन पट्टी पूर्ण होती है। यह लोड हो रहा है, जबकि बर्फ़ीला तूफ़ान शुरू करने से इसे फिर से भरने से रोकता है।
- यदि आप सईक्स की हत्या कर रहे हैं, तो आप सिलाई या दीपक की जेनी (जिनी) को बुला सकते हैं। सिलाई आपको साईक्स को पलटाने में मदद करेगी और आपके प्रधानमंत्री वसूली में वृद्धि करेगी। चिराग की जिन्नत हमेशा आपको ठीक कर देती है जैसे ही आपके पीवी गंभीर स्तर तक पहुंच जाते हैं।
- क्लायमोर के लॉन्च को छोड़कर साइक्स द्वारा लॉयर किए जाने वाली सभी तलवार को गार्ड (□) का उपयोग कर अवरुद्ध किया जा सकता है। बिजली की लहर के स्कैटर नुकसान को प्रभावित करना जारी रहेगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:
संबद्ध
- Elsword में एक चाकू वाहक कैसे बनें
- Elsword में एक लड़ाकू रेंजर कैसे बनें
- एल्स्वर्ड में तलवारधारी कैसे बनें
- लड़ाई के वीडियो गेम में महान कोबाज़ कैसे बनाएं
- राज्य दिल II में एक्सेल (डेटा की लड़ाई) को कैसे पराजित करना
- राज्य दिल II में लार्सेनिन (डेटा की लड़ाई) को कैसे पराजित किया जाए
- किंगडम हार्ट्स II में Luxord (डेटा लड़ाई) को कैसे पराजित किया जाए
- किंगडम हार्ट II में लेक्सियस (डेटा की लड़ाई) को कैसे पराजित करें
- कैसे किंगडम दिल 2 में Sephiroth को हराने के लिए
- राज्य दिल 2 में मार्लुक्सिया (डेटा की लड़ाई) को कैसे पराजित करना
- किंगडम हार्ट II में जेक्सियन (डेटा की लड़ाई) को कैसे पराजित करना
- किंगडम दिल II में Xaldin (डेटा की लड़ाई) को कैसे पराजित करना
- किंगडम हार्ट II में वेक्सन (डेटा की लड़ाई) को कैसे पराजित करें
- कैसे राज्य दिल II में मशरूम तेरहवीं नंबर 4 को हराने के लिए
- रौग का उपयोग करने वाले हेथस्टोन में कैसे जीतें
- कैसे राज्य दिल II में मशरूम तेरहवें के नंबर 2 को हराया
- कैसे किंगडम दिल में Sephirot हरा करने के लिए
- किंगडम हार्ट II में संगठन 13 वीं के मशरूम संख्या 12 को कैसे हरा दूंगा
- किंगडम हार्ट II में संगठन 13 वीं की मशरूम संख्या 11 को कैसे हरा दूंगा
- किंगडम हार्ट II में संगठन 13 वीं के मशरूम संख्या 10 को कैसे हराया जाए
- कैसे नहीं हरा करने के लिए राज्य दिमाग में मशरूम तेरहवीं के 3