ekterya.com

कैसे विश्व Warcraft में एक योद्धा खेलने के लिए

क्या यह आपके लिए अपने योद्धा पर हावी है? आप सही जगह पर हैं - योद्धा एक बहुत ही सरल लेकिन जटिल वर्ग हैं, और बहुत से लोग इसका सही ढंग से इस्तेमाल नहीं करते हैं योद्धाओं को अपने टैंक कौशल के लिए सबसे अच्छा जाना जाता है, लेकिन उन्हें कम करके आंका नहीं जाना चाहिए, क्योंकि वे कुछ शक्तिशाली घूंसे के साथ अपने दुश्मनों को भी नष्ट कर सकते हैं जब आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, खासकर पीवीपी में

चरणों

Video: भीष्म पितामह की सम्पूर्ण कहानी – पूर्वजन्म से मृत्यु तक Part-1

विश्व Warcraft चरण 1 में एक योद्धा चलायें
1
एक दौड़ चुनें मैं ईमानदारी से ज्यादा बात लंबे समय में नहीं है जब तक कि आप को बहुत गंभीरता से PvP / PvE ले, लेकिन वहाँ कुछ कौशल है कि दौड़ से योद्धाओं में मदद कर रहे हैं।
  • मनुष्य PvP के लिए उत्कृष्ट है। एक 10% लाभ प्रतिष्ठा और तलवार और माल्लेट में रैंक 3+ अनुभव उन्हें अग्रिम की मदद करने के लिए है, यह है कि आप चुपके का उपयोग कर लक्ष्य देखने के लिए एक बेहतर मौका देता बोध नामक एक निष्क्रिय क्षमता है। यह आपको बदमाशों का पता लगाने के लिए अनुमति देता है "से पहले" कि वे आप पर हमला करते हैं उनके पास पीवीपी के लिए सर्वश्रेष्ठ नस्लीय कौशल भी हैं, "खुद के लिए हर आदमी"। यह आंदोलन उन वस्तुओं के समान है जो खेल में भीड़ के प्रत्येक आंदोलन नियंत्रण से बचने के लिए उपयोग किए जाते हैं।
  • बौने के पास है "स्टोन आकृति" जो बीमारी के लिए 8 सेकंड, ब्लेड इफेक्ट्स और जहर का प्रतिरक्षा प्रदान करता है, यह कवच 10% तक बढ़ा देता है। यह आपको ठंड के लिए प्रतिरोध का 10 सेकंड देता है, (थोड़ा तुच्छ)।
  • ड्रेनेई के बैंड के लिए एक बहुत मजबूत निष्क्रिय जातीय आभा है जो अन्य समूह के सदस्यों के लिए 1% अधिक हिट करने का अवसर प्राप्त करने का अवसर बढ़ा देता है। यह 1% अंतराल बैंड में आवश्यक हो जाता है, क्योंकि अधिकांश समीरों को टीम विकल्प के लिए हिट की दर की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, 1% हिट रेट योद्धाओं के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है, क्योंकि यह रत्न / जादू जैसे अन्य विकल्प जैसे सहनशक्ति या बल को खोलता है अन्य मुख्य नस्लीय विशेषताएं हैं कि वे समय के साथ उपचार कर रहे हैं (समय के साथ हील, होट) यह अकेले जाने पर निम्न स्तरों के लिए बहुत अच्छा होता है उच्च स्तर पर, यह उपचार सीमित है, लेकिन उच्च स्तर के हर्बलिज़्म द्वारा दिए गए उपचार के साथ मिलकर, जब आप एक ऐसे वर्ग के रूप में अकेले जाते हैं जब आप कई दुश्मनों का सामना करते हैं तो यह जल्दी में या पर्याप्त हो सकता है, यदि वह आप में विशेष नहीं है "रक्त के लिए प्यास"।
  • Tauren तुम्हारा दूसरा सबसे अच्छा विकल्प होगा, वे 5% बेसल स्वास्थ्य के एक अतिरिक्त है कि बहुत उपयोगी हो सकता है, और उनकी क्षमता "पिसोटन डे गुएरा" (किसी क्षेत्र के उद्देश्यों को तेजस्वी) आप कठिन परिस्थितियों से बाहर निकल सकते हैं, कुछ ऐसा जो इस कौशल के कारण ज्यादा नहीं लेता है वह 8 गज की दूरी की दूरी है, जो कि पीवीपी में अन्य खिलाड़ियों को पकड़ सकता है।
  • ट्रॉल अच्छे हैं यदि आप रोष योद्धा बनना चाहते हैं। ट्रॉल स्वास्थ्य पुनर्जनन बोनस प्राप्त करते हैं, उच्च स्तर पर यह उत्थान सीमांत हो जाता है। हालांकि, वे भी हमले की गति में वृद्धि प्राप्त करते हैं जो बहुत उपयोगी है।
  • मरे होने की क्षमता के साथ शुरू होता है "दफ़्तर की इच्छा", जो मालिकों के साथ बाद की बैठकों में उपयोगी है। योद्धाओं ने जन्मजात क्षमताओं को प्राप्त किया है जो कि किसी भी काल कोठरी में इस्तेमाल किया जा सकता है। "दफ़्तर की इच्छा" कुछ फायदे हैं, लेकिन आम तौर पर मामला-दर-मामला ग्युरेरो कोई मृत के लिए है। क्योंकि आप बहुत खाना लेने खो स्वास्थ्य हासिल करने के लिए (हालांकि यह अजीब लग रहा है जब आप अन्य खिलाड़ियों के साथ इसका इस्तेमाल), और पानी के नीचे साँस लेने के लिए आपके पास जहां कुछ मिशनों में बहुत उपयोगी हो सकता है की जरूरत नहीं है नरभक्षण, बहुत उपयोगी है जब आप मिशन करना की हत्या राक्षस पानी के नीचे, और वृद्धि + 200% साँस लेने में पानी के भीतर ज्यादा समय बंद बचत होगी।
  • विश्व Warcraft चरण 2 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    2
    विशेषज्ञ के लिए एक प्रतिभा का चयन करें:
  • शाखा शस्त्र प्रतिभा आम तौर पर पीवीपी के लिए प्रयोग किया जाता है, लेकिन यह भी साथ रोष प्रतिभा के सही विकल्पों के साथ प्रभावी ढंग से PVE के लिए सेवा कर सकते हैं। निम्न स्तर पर, विरासत वस्तुओं के साथ वर्ण (बोआ) सोने में नाम होते हैं, विशेष रूप से दो हाथ हथियार, आप हथियारों के विशेषज्ञ करने के लिए हथियार क्षति के आधार पर क्योंकि तत्काल हमलों की एक बड़ी संख्या चाहते हो सकता है , "पराजित" और "उखड़ना" वे दो बुनियादी आंदोलनों हैं स्तर 15 पर, पात्रों को तुरंत नल का चयन करना चाहिए "पराजित" कि के उपयोग की अनुमति देता है "पराजित" यदि कोई हमला अवरुद्ध है कि एक साथ प्रतिभा के साथ "उखड़ना" हथियारों में, यह सुनिश्चित करेगा कि "पराजित" लगभग हर समय चल रहा है, अन्य प्रतिभा 50% महत्वपूर्ण रेटिंग को लागू करने का अवसर सुनिश्चित करेंगे। कवच और शक्ति का प्रवेश इस विशेषज्ञता के लिए सबसे महत्वपूर्ण आंकड़ों के रूप में बांधा गया है, और गति इतनी महत्वपूर्ण नहीं होगी।
  • रोष विशेषज्ञता है "डीपीएस" पीवीई के लिए, लेकिन यह पीवीपी के लिए बहुत बुरा है "टाइटन हैंडल" एक शक्तिशाली क्षमता है जो योद्धा को दो-हाथ के हथियारों का उपयोग करने की अनुमति देता है, 10% क्षति में कमी की लागत के साथ। हालांकि, सभी अंत के खेल के हथियार दो हाथ हैं, इसलिए "टाइटन हैंडल" जैसे कौशल के संयोजन में एक शक्तिशाली कौशल है "बवंडर" यह दोनों हथियारों के साथ लगभग 4 लक्ष्य की एक हिट को मारता है। इस विशेषज्ञता में, मार और अनुभव ध्यान में रखने के लिए महत्वपूर्ण आंकड़े हैं, लेकिन ताकत हमेशा आपकी मुख्य चिंता का विषय होना चाहिए।
  • सुरक्षा योद्धा टैंक हैं वे नुकसान को अवशोषित करते हैं, और समूह को नुकसान से बचाते हैं। प्रत्येक उदाहरण के लिए टैंक आवश्यक हैं टैंक उद्देश्यों के लिए, संरक्षण केवल एकमात्र विशेषज्ञता है। टैंक योद्धा खेल में ठोस व्यक्तिगत लक्ष्य रहते हैं, क्योंकि वे आसानी से खतरे उत्पन्न कर सकते हैं, और अधिकतर अन्य वर्गों की तुलना में अधिक आसानी से प्राप्त क्षति को संभाल सकते हैं। हालांकि, Paladins के लिए कठिन लड़ाई भुगतना पड़ता है, योद्धाओं लड़ाई की प्रगति के साथ और अधिक खतरा उत्पन्न करने के लिए उनके धन्यवाद "coolings" या procs और ईरा की निरंतर पीढ़ी
  • विश्व Warcraft चरण 3 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    3
    क्रोध को ऊपर रखें सभी योद्धाओं को स्वास्थ्य की आवश्यकता है क्रोध को नुकसान पहुंचाने, और आपको गुस्सा देने वाले कौशल का उपयोग करने के कारण नुकसान उठाना पड़ता है। आप अपने सभी आक्रामक क्षमताओं का उपयोग कर सकते हैं (जिसके कारण नुकसान होता है) क्रोध प्राप्त करने के साथ-साथ क्षमता भी "भार" एक शुरुआत की शुरुआत में क्रोध की एक अच्छी मात्रा उत्पन्न करने के लिए लड़ाई शुरू करने के लिए
  • विश्व Warcraft चरण 4 में एक योद्धा चलायें एक छवि



    4
    अपने क्रोध को ऊपर रखें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। आप सभी क्रोधों के लिए आवश्यक हो सकते हैं, लेकिन क्रोध के साथ (विशेषकर रोष और हथियार) बहुत अच्छा नहीं है। उदाहरण: यदि आपका आत्म-हमले दूरी आपको 30 क्रोध देती है, लेकिन आपके पास 95 हैं, तो आप केवल 5 जीतेंगे और 25 अंक खो देंगे। हालांकि क्रोध में होने पर आप अपने कौशल का उपयोग करने से रोकते हैं, आप अपने संभावित संसाधनों को बर्बाद करने वाली हड्डी पर निर्भर हैं। अपने क्रोध को उछालने के लिए, आपके पास ये विकल्प हैं: अपने प्रेमी को रीबूट करें "रोना", "फोड़ना", और अधिक सामान्यतः, "वीर हड़ताल"। "वीर हड़ताल"जब खतरा रखने के लिए और अपने गुस्से को फेंकने के लिए tanking, लगातार शुरूआत (जब निरंतर क्षति प्राप्त ईरा उत्पन्न करने के लिए जारी है), लेकिन डीपीएस पेड़, इसका इस्तेमाल करने के लिहाज से किया जा सकता है "वीर हड़ताल" जब आप देखते हैं कि आपका क्रोध भरना है बस याद है कि "वीर हड़ताल" यह खतरे की एक अच्छी मात्रा उत्पन्न करता है, इसलिए सावधान रहें कि जब आप डीपीएस पर जाएं तो टैंक मोब्स को खींचने में न करें।
  • विश्व Warcraft चरण 5 में एक योद्धा चलायें
    5
    सही उपकरण प्राप्त करें यह उपकरण योद्धा के लिए है जो जादूगर के लिए मंत्र देता है टीम को आपको शक्ति + (एआरआर) + सहनशक्ति (एसटीए) + रक्षा देना चाहिए (जब वे स्तर 80 तक पहुंचते हैं तो केवल टैंक को ध्यान रखना चाहिए), हमले की ताकत, और चलने की दर के लिए, हालांकि चपलता हो सकती है बहुत उपयोगी, जैसे + crit, लेकिन यह प्राथमिकता आंकड़ा नहीं है किसी भी तरह, आपको रक्षा, हमले की शक्ति या हिट के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जब तक आप 60 या 80 तक नहीं पहुंच जाते। बल आपको हमले की शक्ति देता है, और यह आपको अधिक डीपीएस (नुकसान प्रति सेकंड) देता है। अधिक सहनशक्ति आपको अधिक स्वास्थ्य देती है योद्धाओं के लिए स्वास्थ्य बहुत महत्वपूर्ण है योद्धाओं ने 40 तक स्तर तक जाल का इस्तेमाल किया, और फिर पट्टिका का उपयोग करें। एक टुकड़े जिसे आप देखना चाहिए वह भविष्य के लिए प्लेट कवच है, आप उन्हें अवतारों में 35 से 40 के स्तर तक पा सकते हैं, हालांकि नीलामी के घर में यह मिलना आसान है। कवच योद्धा के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। अधिक कवच, जितना अधिक आप शारीरिक क्षति को कम करते हैं, जो आपके जीवन को लम्बा खींचते हैं। (संपादित करें: 14 आक्रमण शक्ति = 1 डीपीएस क्षति आधार सफेद) योद्धा के लिए, 1 बल 2 आक्रमण शक्ति देता है इसलिए 1 बल ~ 0.14 डीपीएस 7 ताकत 1 डीपीएस जोड़ती है। महत्वपूर्ण हिट के डीपीएस के अंतिम गिनती में वृद्धि हो सकती है, (ऊपर की क्षमताओं के साथ) ऊपर उल्लिखित मानों के करीब नहीं है।
  • विश्व Warcraft चरण 6 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    6
    हमेशा एक ढाल और एक हाथ हथियार ले लो। यह मुश्किल व्यक्तिगत मिशनों के लिए उपयोगी हो सकता है, जहां आपको 2 एक-हाथ या एक 2-हथियार के हथियार होने के मुकाबले अधिक समय तक जीवित रहना पड़ता है।
  • युक्तियाँ

    • आप एक मरे योद्धा खेल रहे हैं, तो याद रखें कि नरभक्षण करने की क्षमता आप अपने पूरे स्वास्थ्य बार (या लगभग सभी) ठीक करने के लिए जब पास में मानव सदृश या मरे के शव का उपयोग कर सकते हैं।
    • यदि आप एक समूह (पीवीई केवल) उपयोग के साथ एक डीपीएस के रूप में खेलते हैं "वीर हड़ताल" अन्य क्षमताओं के बारे में - भीड़ के लिए बड़ी मात्रा में खतरा है, और अगर टैंक में एग्रगो की कोई सीमा नहीं है, तो आप दूसरे खतरे के जनरेटर होंगे ताकि हीलर्स या समूह के अन्य सदस्यों पर फोकस नहीं किया जाएगा।
    • मैक्रोज़ बनाएं कीबोर्ड पर अपनी हॉट-चाइन्स असाइन करने का प्रयास करें मैक्रोज़ ऐसे हमलों का एक अनुक्रम हैं जो आप अक्सर उपयोग करते हैं या आप केवल एक हमले के लिए आवंटित कर सकते हैं। यद्यपि आप टैंक में जाने पर यह बहुत उपयोगी नहीं है, अगर आप जानते हैं कि आप उस बदमाश को 3 अनुभाग देंगे, तो पीवीपी बहुत आसान है "पूरे वेग से दौड़ना"।
    • वारियर्स जो इस तरह के एक अच्छी टीम की जरूरत नहीं है, अच्छा या महाकाव्य नीले टीम के साथ अन्य वर्गों को चूर-चूर हो गए हैं, क्या मायने रखती है कितनी अच्छी तरह आप अपने वर्ग खेल सकते हैं।
    • जानें कि जब आपका दुश्मन हमला करता है, हमेशा उस जगह का ख्याल रखें जहां पर आपका दुश्मन हमला करता है और हमेशा अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखता है।
    • रोष योद्धाओं को एक कौशल कहा जाता है "रक्त के लिए प्यास" (45 * हमला सत्ता / 100) 2000 आक्रमण शक्ति (45 * 2000 = 90,000 / 100 = 900) इसका मतलब है कि प्रत्येक के लिए "रक्त के लिए प्यास" नुकसान 900 यह एक त्वरित हमला है जो आपको बाद में 3 बार मारता है, 30 क्रोध के लिए बुरा नहीं है रोष योद्धाओं में जेवीई में भारी मात्रा में क्षति हो सकती है। समस्या ये है कि वे इतनी आसानी से तहखाने में जाने के लिए स्वीकार नहीं कर रहे हैं शस्त्र योद्धाओं बेहतर टैंक आप डीपीएस रखने के लिए (शस्त्र के साथ tanking आप अंत खेल में अब तक नहीं मिलेगा जब तक आप एक बैकअप टैंक रहे हैं) चाहते हैं कर रहे हैं।
    • याद रखें कि एक टैंक के रूप में आप आगे के नुकसान से समूह के बाकी हिस्सों की रक्षा के लिए हैं। स्थिरता का सामना करना मुश्किल काम है जब आप टैंक का इस्तेमाल करते हैं "रक्षात्मक रवैया"। जैसे कौशल का उपयोग करें "हेडर कवच", "वीर हड़ताल", "बदला", और "बदमाश की चीख"। (लागू होता है "फोड़ना" 2-3 बार, एक लागू होते हैं "वीर हड़ताल", "फोड़ना" 2-3 बार, डेमो, और "वीर हड़ताल", का पालन करें "फोड़ना" हर 10-20 सेकंड यह रणनीति आपके लिए एक खतरा पैदा करना जारी रखेगी, जो शिखर से दूर ध्यान केंद्रित करती है)। यदि आपके पास है "उजाड़ना" (>= सुरक्षा में 41 अंक) घड़ी को रीसेट करने के लिए इसका इस्तेमाल करें "हेडर कवच"। पैच 2.3 में "उजाड़ना" एक नया जमा करता है "फोड़ना" अधिकतम 5 प्राप्त करने के लिए - तो "फोड़ना" गुस्से का एक ही राशि का उपयोग करने के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं है (इस तथ्य के कारण कि आपको हथियारों से भी नुकसान होता है "उजाड़ना" - जो भी आलोचकों की शुरूआत करता है)। उपयोग "शील्ड के साथ ब्लॉक करें" यदि उपलब्ध हो तो हर दूसरे, यह आपको बड़े पैमाने पर हिट लेने और रखता है "पराजित" उपयोग करने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं। (भूलना मत भूलना "ढाल के साथ हमले")।
    • आप यहां जा सकते हैं "ब्लैकफाथोम्बर कैवर" और प्राप्त करने के लिए मिशन करते हैं "डाकू की कृपाण"। "डाकू की कृपाण" 1 9 .0 डीपीएस के साथ एक हाथ की तलवार है, जो शायद एक ही स्तर के दो-हथियार हथियार पर हावी हो जाएगी।
    • जब आप अभी भी निचले स्तर पर हैं, तो दो कालोनियां हैं जो एक योद्धा के रूप में टैंक में उपकरण खींचने में आपकी सहायता कर सकती हैं। यदि आप जा रहे हैं "डार्क फेंग महल" आपके पास कमांडर की शील्ड को निकालने का अवसर है, और जब तक आप स्तर 30 तक नहीं पहुंच जाते, तब तक आप इसे खत्म कर सकते हैं। वहां आप एक स्तर के तहखाने में जा सकते हैं और बॉस की हत्या के बाद अच्छी नीली टीम पा सकते हैं।
    • अपनी गलतियों से सीखें, अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि किसी भी स्थिति में क्या करना है, तो ऐसे व्यक्ति से पूछें जो अधिक अनुभव है, जैसे कि आपके समूह के प्रमुख या गेम मास्टर, वे सभी समय होते हैं :)

    चेतावनी

    • JvE के लिए हथियार का उपयोग करें यदि आपकी टीम बहुत अच्छी नहीं है एक बार सर्वश्रेष्ठ, डीपीएस के कारण रोष को स्विच करना ठीक है, तो आपकी टीम तब प्रतिभा के पेड़ को देगी।
    • केवल टैंक करें यदि आपके पास संरक्षण में विशेषज्ञता है अन्य विशेषज्ञों, स्तर 80 शूरवीरों में, केवल प्रतिस्पर्धी होने और डीपीएस के बजाय दूसरों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पर्याप्त खतरा पैदा नहीं करेगा।
    • याद रखें कि जब आप टैंक से निकलते हैं, तो आपको आगे के नुकसान को खींचने से बाकी समूह को सुरक्षित रखना होगा। स्थिरता का सामना करना मुश्किल काम है जब आप टैंकिंग कर रहे हैं, तो इसका उपयोग करें "रक्षात्मक रवैया"। जैसे कौशल का उपयोग करें "हेडर कवच", "वीर हड़ताल", "पराजित", और "बदमाश की चीख"। (अमेरिका "फोड़ना" 2-3 बार, एक रिलीज "वीर हड़ताल", "फोड़ना" 2-3 बार, डेमो, और "वीर हड़ताल"उपयोग करते रहें "फोड़ना" हर 10-20 सेकंड यह रणनीति आपके लिए एक खतरा उत्पन्न करना जारी रखेगी, जो कि सम्मनियों से ध्यान खींचती है।) यदि आपके पास है "उजाड़ना" (>= सुरक्षा के लिए 41 अंक) घड़ी को रीसेट करने के लिए इसका इस्तेमाल करें "हेडर कवच"। पैच 2.3 में "उजाड़ना" एक नया जमा करता है "फोड़ना" अधिकतम 5 प्राप्त करने के लिए - तो "फोड़ना" गुस्से का एक ही राशि का उपयोग करने के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं है (इस तथ्य के कारण कि आपको हथियारों से भी नुकसान होता है "उजाड़ना" - जो भी आलोचकों की शुरूआत करता है)। उपयोग "ढाल के साथ ब्लॉक करें" हर दूसरे जो आपको बड़े पैमाने पर हिट और रखता है, को रोकने के लिए उपलब्ध है "पराजित" इस्तेमाल होने का इंतज़ार (मत भूलना "ढाल के साथ हमले")। मिलने से पहले "उजाड़ना", में एक छोटे सोने का निवेश करें "हेडर कवच का ग्लिफ़"। यह ग्लिफ़ अनुमति देता है "हेडर कवच" आस-पास कुछ अतिरिक्त ऑब्जेक्ट मारा यह आपको एक प्रभाव देता है "1 के लिए 2" हर बार जब आप करते हैं "फोड़ना", उस कौशल का उपयोग करने के लिए प्रभावी ढंग से आधे से अधिक लागत को हटा दें
    • PvP के लिए शस्त्र का उपयोग करें क्योंकि यह एक त्वरित क्षमता है जिसे आप अन्य खिलाड़ियों से बफ़ को दूर करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। रोष अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन साथ ही शस्त्र नहीं है
    • आप एक मरे योद्धा खेल रहे हैं, तो याद रखें कि नरभक्षण करने की क्षमता आप अपने पूरे स्वास्थ्य बार (या लगभग सभी) ठीक करने के लिए जब पास में मानव सदृश या मरे के शव के उपयोग की अनुमति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com