ekterya.com

कैसे किंगडम दिल 2 में Sephiroth को हराने के लिए

अगर आपको हरा करने में मदद चाहिए में सैफ़िरोथ किंगडम दिल 2

, पढ़ना जारी रखें

चरणों

विधि 1
तैयारी

Video: हरा करने के लिए: या भूगोल (किंगडम हर्ट्स 2)

बीट सफीरोथ नाम की छवि, किंगडम हार्ट्स 2 चरण 1 में
1
दुनिया के जितना संभव हो उतना समय व्यतीत करें पागल स्थान और राज्य की भूमि आपको सभी की ज़रूरत है अमृत ​​कि आप के क्षेत्र में पा सकते हैं हरा की हड्डियों को हराकर विनाशकारी।
  • इकलौते शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 2
    2
    अपने सभी तरीकों से ऊपर उठाना शिक्षक और अंतिम सबसे महत्वपूर्ण हैं जबकि आपको केवल 3 स्तर की आवश्यकता होती है, एक उच्च स्तर हमेशा उपयोगी होगा।
  • इकलौते शीर्षक में बीट सफीरोथ इन किंगडम हार्ट्स 2 चरण 3
    3
    निम्नलिखित कौशल प्राप्त करें:
  • अपराध (नीला): सभी को छोड़कर ताला, कॉन्ट्राकोर्टेय वाई धमाका।
  • ग्रोथ (गोल्ड): उच्च कूद (मूल्य), फास्ट रेस (बुद्धि), एयर ड्रिबलिंग (मास्टर), ग्लाइडर (अंतिम)
  • समर्थन (ग्रीन): तुला, कॉम्बो +1 और एयर कॉम्बो +1, में सुधार कॉम्बो +1 और एयर कॉम्बो +1, एक बार फिर, स्वस्थ पत्ती (जब हमले के दौरान चंगा), आकांक्षा क्षति, सांसद जल्दी करो और पागलपन का भार (वैकल्पिक)।
  • 4
    यदि आपके पास उन सभी कौशल नहीं हैं, तो आपको ऊपर उठाना होगा। आपको स्तर 53 पर कम से कम होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 4
    5
    अपने सभी से लैस अमृत ​​और Ultrapociones।
  • किंगडम हार्ट्स 2 चरण 5 में बीट सफीरोथ शीर्षक वाली छवि
    6
    बख़्तरबंद और सामानों से लैस करें और उन टुकड़ों का चयन सुनिश्चित करें जो आपकी रक्षा को जितनी संभव हो सके बढ़ाएं।
  • किंगडम हार्ट्स 2 चरण 6 में बीट एसफिरोथ शीर्षक वाली छवि
    7
    अनुकूलन मेनू में निम्नलिखित मंत्र और ऑब्जेक्ट रखें:
  • प्रतिबिंब, प्रतिबिंब + ओ प्रतिबिंब ++
  • Cura, हीलिंग + ओ Cura ++
  • अमृत
  • पोशन
  • 8
    एक हथियार के रूप में, यदि आपके पास नहीं है अर्मा कलामा हथियार का उपयोग करता है निर्णायक कद्दू यदि आपके पास उन नहीं है, तो कोशिश करें लंबी यादें या सो रही है शेर
  • विधि 2
    लड़ाई

    Video: किंगडम हर्ट्स HD 2.5 रीमिक्स - गुप्त बॉस - या भूगोल (। KH2 एफएम एपि 61)

    इकलौते शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 7
    1
    के करीब जाओ सेफ़ीरोथ और त्रिकोण को एक छोटा सा दृश्य देखने के लिए दबाएं।
  • इमेज शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 8



    2
    हमलों को ब्लॉक करने के लिए प्रतिक्रिया आदेश का उपयोग करें या भूगोल। आप इन युद्धों की शुरुआत में और इसके बारे में आधा का उपयोग करेंगे।
  • इकलौते शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 9
    3
    तत्काल "सीमा" चुनें और निष्पादित करें ट्रिनिटी की सीमा जब आप पहले हिट को कनेक्ट करते हैं, तो फिर से हमला करने के लिए त्रिकोण को दबाएं। उसके बाद, आप एक्स दबाकर उसे हमला कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक में बीट सफीरोथ इन किंगडम हार्ट्स 2 चरण 10
    4
    जब हमला समाप्त होता है, हमला और उपयोग करें बेहतर कटौती या घातक कूद उसे उड़ान भरने के लिए भेजने के लिए, एक बार हवा में है, इसे हमला करते रहें और कुछ का उपयोग करें क्षैतिज कटौती
  • इकलौते शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 11
    5

    Video: या भूगोल अच्छा और आसान मारो कैसे! किंगडम हर्ट्स 2 (KH2FM)

    जब आप उसे हमला करना समाप्त कर लें, तो आप दोनों और सेफ़िरोथ जमीन पर गिर जाएगी, और दो चीजों में से एक पारित होगा:
  • यह आपके हमलों को रोक देगा और केवल आपकी तलवार का उपयोग करके आप पर हमला करेगा। यदि ऐसा होता है, तो कूद और उपयोग करें एरियल ड्रिबलिंग और बाद में ग्लाइडर उससे दूर जाने के लिए जब आप दूर होते हैं, तो जमीन पर लौटें, क्योंकि आपको अपने हमलों को अवरुद्ध करने के लिए त्रिकोण का उपयोग करना होगा।
  • सेफ़ीरोट आपसे संपर्क करेंगे और आपको मार देंगे यदि ऐसा होता है, तो उपयोग करने के लिए स्क्वायर दबाएं जब यह फिर से दिखता है, तो विजिट के साथ काटें, और फिर X को दबाए जाने तक जारी रखें जब तक कि यह गायब हो जाए या आप अपना हमले खत्म कर दें
  • इमेज शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 12
    6
    किसी भी समय, 5 स्वास्थ्य सलाखों के नीचे दस्तक देने के बाद, सेफ़िरोथ अपने विशेष आंदोलन का इस्तेमाल करेगा दिल बिना एन्जिल यह हमले आपके स्वास्थ्य को 1 अंक से कम करने के लिए अपने सिर के चारों ओर एक प्रभामंडल का आह्वान करेगा और आपके सभी मन अंक हटा दें (यदि आपके पास है पिछले खड़खड़ या एक बार), या यह तुम्हें मार देगा। इस हमले को रोकने के लिए, "एंजेल" कहने से पहले हमला करें। यदि आपके पास पहुंचने के लिए आवश्यक कौशल नहीं है और आप इसे हमला नहीं कर सकते हैं, तो एक समय पर चिकित्सा वर्तनी हमले को रद्द कर देगा, लेकिन आप अभी भी मन अंक से बाहर होंगे। इसके अलावा, यदि आपके पास क्षमता नहीं है अंतिम खड़खड़, जादू का इस्तेमाल करें जादू का प्रभाव पड़ने से पहले मरना होगा क्योंकि इलाज एक फर्क नहीं पड़ेगा यदि आप समय में इसे रोक नहीं सकते हैं, Sephiroth teleport और आप पर हमला करेगा। त्रिकोण को दबाकर आपको अपने हमलों को अवरुद्ध करने की जरूरत है इसके बाद, सेफ़िरोथ समय-समय पर अपने विशेष आंदोलन का उपयोग जारी रखेगा दिल बिना एन्जिल
  • इकलौते शीर्षक में बीट सफीरोथ इन किंगडम हार्ट्स 2 चरण 13
    7
    उपयोग करने के बाद एन्जिल दिल के बिना, वह एक खतरा बन जाएगा, क्योंकि वह खड़े या चलने के बजाय चलना शुरू कर देगा। वह केवल अपने मानक हमलों का उपयोग नहीं करेगा, वह "डार्क ज्वाला" नामक एक आंदोलन का भी उपयोग करेगा, जो कि अग्नि का एक बड़ा स्तंभ है जो आपको अवशोषित करता है। का उपयोग करता है ग्लाइडर को स्तंभ से दूर जाना है, या यदि आपके पास मन अंक हैं, तो सीमा की का उपयोग करें त्रिनिदाद। अक्सर आपके आसपास अंधेरे गेंद दिखाई देंगे, आप उन्हें नष्ट कर सकते हैं (आपको उन्हें केवल एक बार मारा जाना चाहिए) या वर्तनी का उपयोग करें प्रतिबिंब उन्हें वापस करने के लिए या भूगोल। दिखाई देने वाली गेंदों की संख्या भिन्न होती है। कभी-कभी ये केवल 3 और 7 से 8 तक दिखाई देते हैं। वे कभी-कभी अपने हमलों का भी इस्तेमाल करते हैं फ्लैश जहां आपको त्रिकोण को दबाए जाने की ज़रूरत है यदि ऐसा होता है और आपके आसपास की गेंदें हैं, तो उन्हें ब्लॉक करने के लिए त्रिकोण का उपयोग करें। याद रखें कि आंदोलन के साथ एयर ड्रिब्बल गेंदों को भी हटा सकते हैं
  • इकलौते शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 14
    8
    जब आपके पास केवल 4 या 5 स्वास्थ्य सलाखों, सेफ़िरोथ टेलीपोर्ट करेगा और उसका अंतिम और सबसे मजबूत रूप बन जाएगा, जहां वह अपने जादू का इस्तेमाल करेगा उल्का आप को मारने के लिए जब ऐसा होता है, तो इसका इस्तेमाल करें ऊंची कूद और बाद में बिना इंजन का हवाई जहाज़। आगे बढ़ना बंद मत करो
  • इकलौते शीर्षक में बीट सफीरोथ इन द किंगडम हार्ट्स 2 चरण 15
    9
    जब यह पहले से ही आखिर में है अगर आप एक घातक आंदोलन का उपयोग करते हैं, तो केवल सेफ़िरॉथ कम हो जाएगा अगर आप इस का उपयोग कर रहे हैं तो यह कैसे काम करेगा पागलपन का भार कैसे? आपको हमलों की आवश्यकता है क्षैतिज कटौती या के लिए बेहतर कटौती की जगह घातक आंदोलन
  • पीएस से 1 और पीएम को 0 करने के बाद सेफ़ीरोथ को समाप्त करना

    1. अपने आंदोलन का उपयोग करने के बाद एक दिल के बिना एन्जिल, सेफ़िरोथ संवेदनशील है जल्दी से चकमा (त्रिकोण) हमले
    2. अब, तुरंत हमले का विरोध करें कौशल का उपयोग करें बहुत सारे जीवन लेने के लिए पागलपन का बोझ (आप कॉम्बो को असीम रूप से कर सकते हैं), बस सुनिश्चित करें कि आप फर्श पर बने रहें छलांग न करें या आप अपने टेलीपोर्टेशन हमलों के लिए कमजोर होंगे।
    3. उसे थोड़ा सा हमला करने के बाद, बंद करो। जल्दी वर्तनी का उपयोग करें Cura ++, एक का उपयोग करें अमृत ​​या एक अपने स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए शॉर्टकट के मेनू से Ultrapoción
    4. ध्यान रखें कि यदि आप हमला करते रहेंगे साथ में सेफ़िरोथ एक लंबे समय के लिए पागलपन का भार, अंत में कंप्यूटर आपको फिर से हमला करने के लिए आपसे दूर ले जाएगा। दूसरा जो आपके हमलों से दूर चलता है, सुनिश्चित करें कि आप ठीक करें या आपके अगले हमले में आपको मार डालेंगे आम तौर पर अगले हमले अंधेरे ऊर्जा गेंदों हैं जो आपको ठीक करने के लिए एक दूसरे को देता है, लेकिन यह आपको नुकसान पहुंचाएगा।
    5. इस विधि को हमले के कमांड और अच्छे सिंक्रनाइज़ेशन पर बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है, लेकिन परिणाम शानदार हैं और थोड़ा अभ्यास के साथ, पूरे अनुक्रम पूर्वानुमान प्राप्त करने योग्य और आपके लाभ के लिए आसान है। एक खतरनाक हमले आपको मुकाबला करने की अनुमति देगा सेफ़िरॉथ, इस पद्धति के साथ एक स्ट्रोक में आसानी से 2 या 3 स्वास्थ्य सलाखों को डाउनलोड कर रहा है।

    युक्तियाँ

    • यदि यह आपके लिए काम नहीं करता है, तो आप जो भी कर सकते हैं वह केवल स्तर है और पुनः प्रयास करें।
    • की सीमा त्रिनिडाड आपको भी मदद कर सकता है यह रोका जा सकता है सेफ़ीरोथ ने अपने आंदोलन की घोषणा की बिना दिल के एन्जिल और यह बहुत नुकसान होगा या भूगोल।
    • आप वास्तव में करने की आवश्यकता नहीं है आर्टेमा हथियार, लेकिन यह बहुत मदद करता है।
    • सेफ़िरोथ आपको हवा में उड़ा देगा जो बहुत परेशान है। इससे बचने के लिए, जब आप हवा को प्रशंसित करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हवा में ठीक हो जाएं और आंखों पर आंखों से हमला करें। यह आपकी चोटों को हटा देगा और आप पर हमला करने की अनुमति देगा।
    • आपको अपने सभी कौशल की ज़रूरत नहीं है, हालांकि ये आपको आंदोलन को रोकने के लिए मदद करते हैं दिल के बिना एन्जिल और हमले को चकमा देना उल्कापिंड।
    • क्या आंदोलन के बाद से आर्टेमा हथियार बहुत उपयोगी है विस्फोट बहुत नुकसान करता है
    • यदि आप आंदोलन को रोक नहीं सकते हैं एक दिल के बिना एन्जिल लेकिन आप अपने हमले को अवरुद्ध कर दिया Omnilátigo, दूर हो जाओ और एक लो अमृत। यदि आप उस पर हमला करते रहें, तो कॉम्बो समाप्त होने पर, वह हमला करेगा और तुम्हें मार देगा।

    चेतावनी

    • आंदोलन से सावधान रहें Omnilátigo। यह आपके स्वास्थ्य के लगभग आधे हिस्से को कम कर देगा और आपको दूसरे हमले के प्रति संवेदनशील बना देगा।
    • सेफ़िरोथ टेलीपोर्ट कर सकता है, बहुत सावधान रहना आपको हवा में तैयार नहीं पकड़ेगा
    • याद रखें, आंदोलन की बातचीत दिल के बिना एन्जिल बहुत लंबा है सेफ़िरॉथ धीरे-धीरे आंदोलन के नाम की घोषणा करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com