ekterya.com

द सिम्स 2 पालतू जानवरों में बीमारियों का निदान और इलाज कैसे करें

क्या आप सिम्स 2 खेलना शुरू करते हैं: पालतू जानवर? क्या आपको पता नहीं है कि बीमारी के इलाज के लिए, जिसे आपने अभी तक अपने पालतू जानवरों को दिया है? कुल मिलाकर, खेल में 7 बीमारियां हैं (अच्छी तरह से, उनमें से 2 बीमारियां नहीं हैं) और चरण-दर-चरण निर्देशों के साथ इस आसान मार्गदर्शिका आपको उन्हें इलाज के तरीके के बारे में ज्ञान देगा। यहां बताया गया है कि बीमारी का निदान कैसे किया जाता है, कितनी देर तक इलाज होता है, किस दवा की जरूरत होती है और उन्हें खरीदने के लिए और उन्हें कैसे इलाज किया जाता है - आभासी बीमारियों के बारे में अपनी सभी जरूरतों के उत्तर पाने के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
पिस्सू

1
पिस्सू रोग का निदान करने के लिए, जब आप मेज पर मरीज को इलाज कर रहे हैं तो पक्ष मेनू के बाईं ओर स्थित कंघी आइकन पर क्लिक करें स्टाइलस के साथ, अपने पालतू जानवरों के कंघी को ऊपर से नीचे तक खींचें जब तक कि स्क्रीन के शीर्ष पर 5 सितारे पीले न हो जाए। यदि पालतू जानवर fleas है, उस जानकारी के साथ एक संदेश दिखाई देगा
  • 2
    आपकी ज़रूरत वाली दवा एक विरोधी पिस्पा शैम्पू है, जिसे आप "फ्रुगल फेलिंस" या "बोन सस्ता" स्टोर में 75 सिमोलोनों के लिए खरीद सकते हैं। कोई भी चीज नहीं है जो आप इसे खरीदते हैं, यह बिल्लियों और कुत्तों दोनों के लिए काम करता है उदाहरण के लिए, यदि आप "बोन सस्ता" में एक शैम्पू खरीदते हैं और इसे एक कुत्ते पर इस्तेमाल करते हैं, तो यह ठीक 3 दिनों में ठीक हो जाएगा। यही सभी दवाओं पर लागू होता है
  • 3
    Fleas का इलाज करने के लिए, प्रभावित पालतू जानवर को पालतू टब में ले जाएं और पिस्सू शैम्पू का चयन करें सबसे पहले, पालतू नलिका के साथ छिलके के साथ ऊपर से नीचे तक नली को खींचकर पालतू को गीला करें, जब तक कि हरा प्रकाश दिखाई न दे। फिर, जब तक हरी बत्ती फिर से प्रकट न हो जाए, शैम्पू डाल दें। फिर से शैम्पू निकालने के लिए जानवर को गीला कर दें जब तक हरी बत्ती दिखाई नहीं देती और अंत में ड्रायर के साथ इसे सूखा। इसके बाद, एक संदेश कहता दिखाई देगा कि आपने आज के लिए पिल्ला उपचार लागू किया है, लेकिन आपको कल इसे फिर से करना होगा। इस प्रक्रिया को तीन दिन तक एक दिन में एक बार दोहराएं जब तक कि पालतू ठीक न हो जाए।
  • 4
    उपचार के प्रभावी होने के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप 3 दिनों के लिए पालतू रहें, उसके बाद यह स्वस्थ होगा - हालांकि, अगर आप बोनस कमाने के लिए अतिरिक्त चीजें करना चाहते हैं, जैसे ड्रेसिंग, प्रशिक्षण या अन्य गतिविधियों, 5 दिन वे पर्याप्त होंगे
  • विधि 2
    कीड़ों

    1
    कीड़ों की बीमारी का निदान करने के लिए, बाएं हाथ मेनू में खाना कटोरा आइकन पर क्लिक करें। भोजन का चयन करें और फिर देखें कि पालतू इसे खाएं। जब आप समाप्त कर लेंगे (और यदि आपके पास कीड़े हों), उस जानकारी वाला संदेश दिखाई देगा।
  • 2
    आपकी ज़रूरत वाली दवा "वर्म-बी-गेस्ट" है, जिसे आप "फ्रुगल फेलिंस" या "बोन सस्ता" स्टोर में 30 सिमोलोनों के लिए खरीद सकते हैं।
  • 3
    कीड़े का इलाज करने के लिए, वह संवारने मेज या मेज पर पशु की ओर जाता है और आइकन खाने के कटोरे पर फिर से क्लिक करें, आप पहली बार सिवाय इसके कि इस समय आपके द्वारा चुने गए पालतू diagnosticaste की ही तरह " कृमि-बी-चले "भोजन की तरह पालतू इसे खाएंगे और फिर एक संदेश कहेंगे कि आपने आज fleas के खिलाफ उपचार लागू किया है, लेकिन आपको कल इसे फिर से करना होगा इस प्रक्रिया को तीन दिन तक एक दिन में एक बार दोहराएं जब तक कि पालतू ठीक न हो जाए।
  • 4
    Fleas के साथ, यदि आप इसे या अन्य इसी तरह की गतिविधियों को ड्रेसिंग के द्वारा अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए चाहते हैं, तो आपको 3 दिन या 5 दिन के लिए प्रभावित पालतू जानवर के साथ रहना चाहिए।
  • विधि 3
    फ़्लू

    1
    इन्फ्लूएंजा बीमारी का निदान करने के लिए, मेनू पर आइकन पर क्लिक करें और स्टेथोस्कोप लेखनी का उपयोग कर, यह पालतू के सिर पर खींचें और यह वहाँ रखने के लिए स्क्रीन के शीर्ष पर हरे रंग की लाइनों जब तक बड़े हैं और एक साथ (यह समझाना कठिन है लेकिन आप समझेंगे कि हमारा क्या मतलब है)। फिर एक संदेश कहता दिखाई देगा कि आपके पालतू पशु में फ्लू है
  • 2
    आपके लिए आवश्यक दवा एक एंटी इन्फ्लूएंजा (या फ्लू) दवा है जिसे आप "वेट्स बी यू" स्टोर पर 60 सिमोलोन के लिए प्राप्त कर सकते हैं।
  • 3
    फ्लू के इलाज के लिए, पालतू को स्ट्रेचर पर ले जाएं और इंजेक्शन आइकन पर क्लिक करें। फ्लू दवा का चयन करें और स्टाइलस के साथ पालतू जानवरों पर सुई रखें जब तक सभी हरी दवाएं विशाल सुई में सूख नहीं हो जातीं। फिर, एक संदेश कहेंगे कि यह आवश्यक है कि कल आप को फिर से उपचार लागू करें। पालतू दिन तक तीन दिन तक एक बार ऐसा करो।
  • कीड़े और fleas के साथ, यदि आप अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए चाहते हैं तो 3 दिन या 5 के लिए पालतू रहें (आपको अब इसे प्राप्त करना चाहिए ताकि अब इसे बाद में नहीं बताया गया हो)।
  • विधि 4
    हड्डी या टूटे हुए अंग

    1
    यह वह जगह है जहां कुछ चीजें बदलती हैं। इस का निदान करने के लिए, आप एक एक्स-रे मशीन है कि आप 1000 Simoleons द्वारा की दुकान "Vets बी हमारे" पर खरीद सकते हैं की जरूरत है। तालिका में, आइकन एक्स-रे क्लिक करें और फिर 4 कोने रोशनी के रूप में घूमता है पशु की ओर एक्स-रे रेडियोग्राफी हरे हो जाते हैं, एल बटन या आइकन टिक क्लिक करें और आपके पास अपने पालतू जानवरों का एक्स-रे होगा। अगर पालतू ने हड्डी या अंग को तोड़ा है, तो उस सूचना के साथ एक संदेश दिखाई देगा।
  • 2
    5 दिनों के लिए पालतू जानवर के साथ रहें ताकि हड्डी या अंग पूरी तरह से ठीक हो सकें। यह आपको पालतू को प्रशिक्षित करने, कपड़े पहने इत्यादि को भी समय देगा - हालांकि, जानवर को बहुत आराम करने के लिए समय दें ताकि हड्डी या अंग सही ढंग से तय हो जाए।
  • 3



    आपको किसी भी दवा की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको पट्टियाँ और कॉलर की आवश्यकता होगी, जिसे आप स्टोर में खरीद सकते हैं "वेट्स बी हमारे" क्रमशः 115 या 100 सिमोलोन के द्वारा।
  • 4
    टूटी हुई हड्डी या अंग का इलाज करने के लिए, पालतू तैयार करना टेबल पर ले जाएं और फिर पट्टियाँ और कॉलर डाल दें। फिर, उन्हें 5 दिनों के लिए और पांचवें दिन (पालतू घर जाने से पहले) पर छोड़ दें, अगर आप जल्दी हो तो (ए) आप पट्टियों और कॉलर को निकाल सकते हैं और कुछ प्यारा सामान डाल सकते हैं!
  • विधि 5
    फंस ऑब्जेक्ट

    1
    इस बीमारी का पता लगाने के लिए, आपको एक्स-रे मशीन (जैसे टूटी हुई हड्डियों के लिए इस्तेमाल की जाती है) और एक एक्स्ट्रेक्टर की आवश्यकता होती है जो "वेट्स बी यू" स्टोर में 1500 सिमुलेशन लगाते हैं। स्ट्रेचर पर, वही चीज करें जो आपने टूटी हुई हड्डी या अंग का निदान करने के लिए किया था, सिवाय इसके कि इस बार जब आप एक्स-रे लेते हैं, तो यह दिखाएगा कि पालतू के अंदर एक वस्तु अडक गया है।
  • 2
    1 दिन के लिए पालतू जानवर के साथ रहें, क्योंकि यह वह अवधि है जिसे आप वस्तु को हटाने के लिए लेना चाहिए हालांकि, फ्लू के मामले में इसे 3 दिनों के लिए रखें (अनुभाग संख्या 2 इन्फ्लुएंजा देखें)।
  • 3
    एक्स्ट्रेक्टर के अतिरिक्त, आपको इस बीमारी के इलाज के लिए किसी भी अन्य दवा की ज़रूरत नहीं है।
  • 4
    इस का इलाज करने के लिए, चिमटा को पालतू ले लो। बाएं हाथ में पहिया को वामावर्त की ओर घुमाएं जब तक इसे चालू नहीं किया जा सकता। फिर, पहिया को दाहिने हाथ में मोड़ो। इसे घड़ी की चक्कर चलने तक रखें, जब तक कि फ़ैल गए ऑब्जेक्ट के ठीक ऊपर क्लैंप स्थित न हो। फिर, लाल बटन दबाएं अटक वस्तु हटा दी जाएगी और आप इसके साथ रह सकते हैं!
  • विधि 6
    बदबूदार पालतू

    1
    यह पहला असत्य रोग है अपने पालतू जानवर को पशु चिकित्सक के पास ले जाने के लिए सिर्फ उसे स्नान करने के लिए हास्यास्पद है! क्या यह है कि मालिक इतने आलसी हैं कि वे अपने पालतू जानवरों को नहीं स्नान कर सकते हैं? विषय में लौटने के बाद इस "रोग" निदान करने के लिए, आइकन पर क्लिक करें और कंघी क्या आप पिस्सू निदान करने के लिए, इस समय संदेश आपको बता नहीं है कि अपने पालतू पिस्सू है सिवाय किया करते हैं, लेकिन एक अच्छा जरूरत है बाथरूम!
  • 2
    1 या 3 के लिए पालतू जानवर के साथ रहें, यदि यह फ्लू है (अनुभाग नं। 2 फ्लू देखें)
  • 3
    एक अच्छा शैम्पू (एक और अधिक सिमुऑन कमाने के लिए अच्छी गुणवत्ता में से एक) के अलावा, इस "बीमारी" के इलाज के लिए कोई अन्य दवा की आवश्यकता नहीं है
  • 4
    एक बदबूदार पालतू इलाज करने के लिए, एक स्नान पालतू और वास्तव में क्या आप pulgas- के साथ किया था करने के लिए इसे ले लेकिन पिस्सू शैम्पू का चयन नहीं करते हैं, ( "बिल्लियों के लिए लक्जरी शैम्पू" या "की तरह एक अच्छी गुणवत्ता शैम्पू चुनें कुत्तों के लिए समुद्री शैवाल शैम्पू। " थोड़ा महंगा है लेकिन यह मालिक खुश बनाता है!)
  • विधि 7
    कुरूप शुभंकर

    1
    यह दूसरा असत्य रोग है और यह पिछले एक से भी ज्यादा हास्यास्पद है! आप इस "बीमारी" का निदान करते हैं जब आपका किरदार पालतू जानवर के मालिक से पूछता है कि वह जानवर के साथ क्या गलत है और इसका जवाब है: "यह बदसूरत है!" आपको इस "बीमारी" के निदान के लिए मालिक की तुलना में किसी अन्य उपकरण की आवश्यकता नहीं है
  • 2
    1 या 3 के लिए पालतू जानवर के साथ रहें, यदि यह फ्लू है (अनुभाग नं। 2 फ्लू देखें)
  • 3
    कपड़ों के अलावा, इस "बीमारी" के इलाज के लिए कोई अन्य दवा की आवश्यकता नहीं है
  • 4
    पालतू जानवरों के इलाज के लिए, कैटलॉग पर जाएं और "फ्रूगल फेलेन्स", "बोन सस्ता", "कैनिनोपिया" या "कैट्स क्रैडल ऑफ कूल" पर जाएं। फिर, अपनी पसंद के कुछ महान सामान खरीदें और फिर अपने पालतू जानवर को तैयार करने की मेज पर लें और मज़ेदार ड्रेसिंग करें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पालतू पशु मालिकों को अपने जानवरों को देखने में सक्षम होने के बिना बहुत लंबा इंतजार करते हैं, अंत में वे केवल छोड़ देंगे आप देख सकते हैं कि वे अपने सिम की जरूरतों के पास स्थित सिर और कंधे के चिह्नों के साथ कितनी नज़दीक जा रहे हैं सिर और कंधे हरे हैं, तो पालतू मालिक बस आ गया है और खुशी से अगर वे पीले कर रहे हैं इसका मतलब है मालिक impacientando- है अगर वे कर रहे हैं लाल और फिर स्वामी बहुत अधीर है और वे लाल कर रहे हैं और वे झुंझलाना शुरू करते हैं, स्वामी गुस्से में हैं और निश्चित रूप से किसी भी समय छोड़ देंगे!
    • यदि आप पालतू जानवरों की देखभाल कर रहे हैं, तो पशुचिकित्सा बंद करने के करीब है और तीसरे दिन घर जाने से पहले जानवरों के इलाज के लिए आपके पास समय नहीं है, तो इसे खाने से "कीड़ा-बी चला गया" स्ट्रेचर पर टा-दा! पहला विरोधी कैंसर उपचार पहले ही दिया गया है! हालांकि, आपको पता होना चाहिए कि पालतू जानवर कीड़े से ग्रस्त हैं, इसलिए यह पहले से दूसरे उपकरणों का उपयोग करना और "कृमि-बचे-चले गए" के साथ इसे खिलाने का एक अच्छा विचार है। यह भी सुनिश्चित करें कि आपका पालतू बदबूदार या बदसूरत नहीं है
    • जब आप पालतू जानवरों के इलाज के बारे में होते हैं, तो हरे रंग के प्लस आइकन (+) पर एक बॉक्स होगा जो आपको बताएगा कि वे आपके पालतू जानवरों की देखभाल करेंगे। वहां आपको जानवर का नाम और कितने सितारों को भरने की आवश्यकता होगी। यदि आपने पहले पालतू जानवरों का इलाज नहीं किया है, तो सितारों के बजाय प्रश्न चिह्न होंगे। हालांकि, रोगों को 2 प्रकारों में विभाजित किया गया है: बीमारियों और रोग नहीं। यदि पालतू "स्वस्थ" है, तो इसका मतलब है कि यह बदसूरत नहीं है और उसे अच्छे स्नान की आवश्यकता नहीं है। लेकिन अगर यह "निदान के बिना" कहता है, तो पालतू हो सकता है: टूटी हुई हड्डी या अंग, fleas, कीड़े, फ्लू या एक घर का वस्तु हमें उम्मीद है कि यह आपकी सहायता करेगी!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com