ekterya.com

इंटरनेट पर आरएसएस फ़ीड कैसे प्राप्त करें

आरएसएस एक ऐसी तकनीक है जो पाठक को कई अलग-अलग अख़बारों और ब्लॉगों से नए लेखन करने की अनुमति देता है, और उन सभी को एक जगह में दिखाता है जहां उन्हें पढ़ना आसान है। आप अपने कंप्यूटर पर एक आरएसएस रीडर का उपयोग कर सकते हैं या एक नया वैयक्तिकृत Google होम पेज भी आपको बस उस समय क्या करना है, इंटरनेट पर आरएसएस का अच्छा स्रोत मिल रहा है

चरणों

वेब पर आरएसएस फ़ीड खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
आरएसएस फ़ीड की एक निर्देशिका पर जाएं ऐसी कई साइटें हैं जो सभी आरएसएस फ़ीड की मौजूदगी को वर्गीकृत करने का प्रयास करती हैं।
  • वेब पर आरएसएस फ़ीड खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक खोज इंजन का उपयोग करके आरएसएस फ़ीड की खोज करें, जो उन्हें ढूंढने के लिए डिज़ाइन किया गया है। तीसरे पक्ष के आरएसएस फ़ीड के लिए खोज इंजन वे कुछ हैं, लेकिन वे मौजूद हैं। एक उदाहरण के रूप में, वहाँ है यह संगठन इसमें एक खोज इंजन है जो आरएसएस फ़ीड की खोज के लिए एक सर्वर के रूप में कार्य करता है।
  • वेब पर आरएसएस फ़ीड खोजें शीर्षक वाला छवि चरण 3
    3
    ध्यान रखें कि यह हो सकता है कि आपकी कई अन्य पसंदीदा वेबसाइटों में आरएसएस फ़ीड भी हैं। एक उदाहरण के रूप में, wikiHow एक आरएसएस फ़ीड प्रकाशित करता है जिसमें एक दैनिक आधार पर मैन्युअल रूप से चयनित विकीहाउ लेख शामिल होता है। इस फ़ीड का यूआरएल wikihow.com/ है।
  • अपनी कुछ पसंदीदा साइटों को यह निर्धारित करने के लिए देखें कि क्या उनके पास आरएसएस फ़ीड है या नहीं हो सकता है कि यह मामला हो या शायद उनके पास आरएसएस फ़ीड खोजने का एक तरीका है, यदि वे उपयोगकर्ता को शुरुआत में नहीं दिखाते हैं। उनके पास एक ऐसा पृष्ठ हो सकता है जो कुछ स्रोतों के लिए सूचीबद्ध करता है जिसके लिए वे एक सर्वर के रूप में कार्य करते हैं
  • वेबसाइट के स्रोत कोड की जांच करें यद्यपि अधिकांश आरएसएस पाठकों को इस लाइन को पढ़ते समय सक्रिय किया जाएगा, यदि स्रोत कोड में त्रुटियां हैं, तो पाठक लिंक को सक्रिय नहीं करेगा, इसलिए आपको इसे खोजने के लिए गहन खोज करना होगा। आप इसे एक समान लाइन में पा सकते हैं . उस पते की प्रतिलिपि बनाएँ, जहां यह कहता है उसके बाद दिखाई देता है "href" और इसे अपने आरएसएस फ़ीड एग्रीगेटर या अपने आरएसएस सॉफ्टवेयर में स्रोतों के तत्वों को पढ़ने के लिए प्रकाशित करें।
  • Video: Лечение эректильной дисфункции? как лечить и вылечить эректильную дисфункцию у молодых мужчин?




    छवि वेब पर आरएसएस फ़ीड खोजें शीर्षक चरण 4
    4
    इंटरनेट पर RSS खोजें उस विषय को लिखें जो ब्याज की है और फिर एक अल्पविराम - फिर लिखें "आरएसएस" या "आरएसएस फ़ीड"। हो सकता है कि आप कुछ ऐसा ढूंढ सकें जिससे आपका ध्यान कैच हो।
  • वेब पर आरएसएस फ़ीड खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 5

    Video: как быстро вылечить грипп в домашних условиях народными средствами? Школа доктора Скачко

    5
    आरएसएस फ़ीड या आरएसएस फ़ीड एग्रीगेटर खोजने के लिए कुछ सॉफ्टवेयर का उपयोग करें। निर्धारित करें कि क्या कोई चीज है जो आपको ब्याज की है डिग ब्लॉग्ज नामक एक और एग्रीगेटर में जोड़ा गया है, जो आपको आरएसएस फ़ीड का उपयोग करने में मदद कर सकता है, जो इस समय आपको परिचित नहीं लग सकते हैं।
  • वेब पर आरएसएस फ़ीड खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपने दोस्तों से पूछें कि क्या वे आरएसएस फ़ीड का उपयोग करते हैं हो सकता है कि वे आपको कुछ सुझाव दे सकें जो आप उपयोग कर सकते हैं। इन सुझावों को थोड़े समय के लिए आज़माएं और निर्धारित करें कि क्या आपको यह विचार पसंद है।
  • युक्तियाँ

    • इंटरनेट एक्सप्लोरर का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करते समय, आरएसएस फ़ीड के लिए समर्थन ब्राउज़र के भीतर प्रदान किया जाता है।
    • ध्यान रखें कि कंपनियां आरएसएस फ़ीड प्रकाशित करने के लिए क्या आवश्यक हैं। भले ही साइबर स्पेस में जानकारी छोटी हो, यह वास्तव में एक एयरोस्पेस इंजीनियर को यह समझने के लिए नहीं लेती कि यह सब क्या है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com