ekterya.com

Expensify में उल्लंघन के साथ व्यय की एक रिपोर्ट कैसे भेजें

व्यय रिपोर्ट की वैधता आपकी सटीकता को निर्धारित करती है, जिससे आपको ज़रूरत की सही राशि प्राप्त या प्रतिपूर्ति की अनुमति मिलती है। व्यय रिपोर्ट सबमिट करते समय विस्तार को भी उल्लंघन पहचानता है। हर बार जब आप एक रिपोर्ट बनाते हैं जो नीतियों का अनुपालन नहीं करता है, तो आपको अपनी रिपोर्ट सबमिट करने से पहले तुरंत सूचित किया जाएगा। लेकिन चिंता न करें, समय और लाभ जैसे अनियंत्रित खर्चों के लिए विशेष रूप से उल्लंघन सामान्य हैं।

चरणों

भाग 1
अपने Expensify खाते तक पहुंचें

एक्सपेन्सिव चरण 1 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
1
Expensify वेबसाइट दर्ज करें इंटरनेट ब्राउज़र शुरू करें, लिखिए https://expensify.com स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित पता बार में, और Enter दबाएं यह आपको वेबसाइट के मुख्य पृष्ठ पर ले जाएगा।
  • एक्सपेन्सिव चरण 2 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि

    Video: Expensify: व्यय की रिपोर्ट है कि चूसना नहीं है!

    2
    अपने खाते में लॉग इन करें इसी फ़ील्ड में अपना ईमेल और पासवर्ड दर्ज करें और क्लिक करें "साइन इन करें" ("लॉग इन") अपने खाते तक पहुंचने के लिए
  • एक्सपेन्सिव चरण 3 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
    3
    पर क्लिक करें "रिपोर्ट" ("सूचना") और आप अपने खाते के रिपोर्ट अनुभाग दर्ज करेंगे।
  • नेविगेशन टैब आपके होमपेज के शीर्ष पर है।
  • भाग 2
    उल्लंघन के बिना एक व्यय रिपोर्ट भेजें

    एक्सपेन्सिव चरण 4 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
    1
    एक नई रिपोर्ट बनाएं बटन पर क्लिक करें "नई रिपोर्ट" ("नई रिपोर्ट") रिपोर्ट अनुभाग के शीर्ष बाईं ओर एक नई रिपोर्ट बनाना शुरू करने के लिए
  • एक्सपेन्सिव चरण 5 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
    2
    रिपोर्ट में व्यय जोड़ें नया व्यय रिपोर्ट पृष्ठ पर, अपनी रिपोर्ट में व्यय जोड़ने शुरू करने के लिए दाईं ओर के पैनल में प्लस चिह्न आइकन (+) पर क्लिक करें उपलब्ध खर्चों की सूची में से चुनें और पर क्लिक करें "रिपोर्ट में जोड़ें" ("रिपोर्ट में जोड़ें")।
  • एक्सपेन्सिव चरण 6 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि



    3
    अपने व्यय में रसीद जोड़ें एक रसीद जोड़ने शुरू करने के लिए खर्च के दाईं ओर हरी प्लस चिह्न आइकन पर क्लिक करें। आप स्कैनर या कंप्यूटर से एक रसीद आयात करना चुन सकते हैं
  • एक्सपेन्सिव चरण 7 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
    4
    बटन पर क्लिक करें "प्रस्तुत करना" ("भेजना")। यह न्यू व्यय रिपोर्ट पृष्ठ के ऊपरी बाईं ओर स्थित है। एक छोटा ड्रॉप-डाउन विकल्प दिखाई देगा, जहां आप कोई भी ईमेल पता दर्ज कर सकते हैं, जिस पर आप खर्च रिपोर्ट भेजना चाहते हैं।
  • एक्सपेन्सिव चरण 8 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: Expensify रिपोर्टें - श्रृंखला में वीडियो 2

    उपयुक्त प्राप्तकर्ताओं का ईमेल पता दर्ज करें इसी पाठ क्षेत्र में ऐसा करें
  • एक्सपेन्सिव चरण 9 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
    6
    उल्लंघन के विवरण दर्ज करें ड्रॉप-डाउन विकल्प के मेमो टेक्स्ट फ़ील्ड में, कारणों और अन्य महत्वपूर्ण विवरणों का कारण बताएं कि ज्ञापन का उल्लंघन चिह्न क्यों है ताकि स्वीकृत व्यक्ति इसे अस्वीकार न करें या अनुमान क्यों न करें कि आपने उल्लंघन क्यों किया। रिपोर्ट जो व्यय नीतियों के नियमों का पालन नहीं करती है
  • एक्सपेंसिवेट चरण 10 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
    7
    बटन पर क्लिक करें "प्रस्तुत करना" ("भेजना") आगे बढ़ने के लिए ड्रॉप-डाउन विकल्प में एक उल्लंघन नीति खिड़की आपकी रिपोर्ट में सभी अनियमितताओं को दिखाई देगी।
  • एक्सपेंसिवेट चरण 11 पर उल्लंघन के साथ एक व्यय रिपोर्ट सबमिट शीर्षक वाली छवि
    8
    अपनी रिपोर्ट भेजने की पुष्टि करें पर क्लिक करके यह करो "हां" ("हां") नीति उल्लंघन विंडो में। अब आपकी रिपोर्ट भेजी गई है। आपको अपनी रिपोर्ट को स्वीकृति देने के लिए इंतजार करना होगा।
  • अगर इसे अस्वीकार कर दिया गया है, तो अपने व्यवस्थापक से उस कारण के बारे में बात करें, जिसे अस्वीकार कर दिया गया और समझाएं कि आपकी रिपोर्ट में उल्लंघन क्यों है।
  • Video: Expensify: रसीद और NetSuite के लिए व्यय प्रबंधन

    युक्तियाँ

    • नीति उल्लंघन बहुत आम हैं, विशेषकर उन कारकों के लिए जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते। उल्लंघनों के साथ रिपोर्ट सबमिट करना ठीक है जब तक आप अनुमोदन के प्रभारी व्यक्ति को बताएं कि आपकी रिपोर्ट अवैध क्यों है
    • यदि आपको लगता है कि आपकी रिपोर्ट में हुए उल्लंघन वैध हैं, तो इन समस्याओं को स्वीकार करने के लिए खर्च नीतियों को बदलने के बारे में स्वीकृति या प्रशासक के प्रभारी व्यक्ति से बात करें।
    • उल्लंघनों के साथ रिपोर्टों को खारिज होने की अधिक संभावना है। इसलिए सुनिश्चित करें कि खर्च नीतियों के साथ जितना संभव हो उतना मिलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com