ekterya.com

एक मुफ्त कैरफ़क्स रिपोर्ट कैसे प्राप्त करें

इस ट्रैकिंग द्वारा दी गई जानकारी बहुत उपयोगी है जब संयुक्त राज्य अमेरिका में एक प्रयोग कार खरीदने के लिए निर्णय लेने - Carfax एक अमेरिकी संगठन है कि पर अपने वाहन पहचान संख्या (VIN) आधारित किसी भी वाहन के इतिहास को ट्रैक करती है। आप किसी विशेष कार 1981 के बाद किए गए की VIN है, तो आप एक Carfax रिपोर्ट है कि संपत्ति के रिकॉर्ड वाहन जानकारी, दुर्घटनाओं के इतिहास, अपने वेबलॉग सेवा, भागों, और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के पूरा प्रदान करेगा खरीद सकते हैं। हालांकि अधिकांश मामलों में आपको एक कार्फ़क्स रिपोर्ट तक पहुंचने के लिए शुल्क का भुगतान करना पड़ता है, हालांकि इस बहुमूल्य उपकरण को मुफ्त में प्राप्त करने के कई तरीके हैं। यह आलेख आपको दिखाएगा कि यह कैसे संभव है।

चरणों

विधि 1
अपने कार डीलर से सीधे Carfax रिपोर्ट प्राप्त करें

छवि शीर्षक के लिए मुफ्त में कार्पिक्स प्राप्त करें चरण 1
1

Video: Ration card online || ನಿಮ್ಮ ರೇಷನ್ ಕಾರ್ಡ ನ್ನು Online ನಲ್ಲಿ ನೋಡಬಹುದು

आप उपयोग की गई कार एजेंसी में मुफ्त कैरफ़क्स रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं जिसे आप खरीदने में रुचि रखते हैं। अधिकांश कार डीलरशिप में कैरफ़क्स सेवाओं की सदस्यता है, जो आपको बिक्री के लिए किसी भी प्रयुक्त वाहन के लिए संबंधित रिपोर्ट दे सकती है।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि बिक्री के एजेंट पहले से ही संपर्क करते हैं, आपके व्यवसाय के खरीदारों के लिए मुफ्त Carfax रिपोर्ट हैं
  • कार के कारपोरैक्स की रिपोर्ट के लिए विपणन एजेंसी के एक प्रतिनिधि से पूछें, जिस कार में आप रुचि रखते हैं, जैसे ही आप स्टोर पर पहुंचते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए निःशुल्क कार्पिक्स प्राप्त करें चरण 2
    2
    विपणन एजेंसी की वेबसाइट पर गहराई से रिपोर्ट करें इनमें से कई व्यवसाय आपको सीधे हाइपरलिंक प्रदान करेंगे, जहां आप जिस वाहन को खरीदने की तलाश में हैं उसके लिए रिपोर्ट से परामर्श कर सकते हैं।
  • व्यक्ति में एजेंसी की यात्रा के बिना, आप अपनी वेबसाइट के उस अनुभाग से परामर्श कर सकते हैं जहां उपयोग की जाने वाली कार बिक्री के लिए दिखाई देती है। ज्यादातर मामलों में, वाहन के वर्णन और तस्वीरें के साथ, एक हाइपरलिंक कार्फ़क्स रिपोर्ट ऑनलाइन से परामर्श करने के लिए दिखाई देगा।
  • विधि 2
    सीधे कार्फैक्स पृष्ठ से निःशुल्क रिपोर्ट प्राप्त करें

    छवि के लिए मुफ्त में एक कार्फिक्स प्राप्त करें चरण 3
    1
    Carfax की वेबसाइट में इस्तेमाल की गई कारें, जो आपके घर के पास ऑटो एजेंसियों में बिक्री के लिए हैं
  • छवि शीर्षक के लिए निःशुल्क कार्पिक्स प्राप्त करें चरण 4
    2



    एक कार ढूंढें जो आपकी रूचि रखती है इस पर जाएं पेज और बटन पर क्लिक करें "कार खोजें" स्क्रीन के शीर्ष पर
  • छवि शीर्षक से मुक्त कार्पिक्स के लिए निशुल्क चरण 5
    3
    आवश्यक डेटा दर्ज करें सभी मानदंडों को लिखें, जो आपकी रुचि के कार की पहचान करें: विनिर्माण, ब्रांड, मॉडल का वर्ष - फिर अपना ज़िप कोड डालें। बताएं कि क्या आप केवल उन कारों के बीच खोजना चाहते हैं जिनके पास एक मालिक है (चिह्नित करने का विकल्प है "केवल CARFAX 1-स्वामी वाहन दिखाएं"), फिर बटन पर क्लिक करें "खोज"। उस समय, एक सूची उन प्रयुक्त कारों को प्रदर्शित की जाएगी जो आपके मापदंड से मेल खाती हैं और आपके क्षेत्र के पास एक विपणन एजेंसी में उपलब्ध हैं।
  • Video: How to edit Karnataka ration card

    छवि शीर्षक के लिए मुफ्त में कार्पिक्स प्राप्त करें चरण 6
    4
    बटन पर क्लिक करें "मुफ़्त कार्फ़क्स रिपोर्ट देखें" इस अनुभाग में प्रदर्शित किसी भी कार के इतिहास को देखने के लिए वाहन विवरण के नीचे।
  • छवि शीर्षक से मुक्त कार्पक्स के लिए चरण 7 प्राप्त करें
    5
    कार एजेंटों की एक सूची तक पहुंचें जिनके व्यवसाय आपके घर के करीब हैं और कैरफ़क्स सेवाओं के लिए सदस्यता ली गई है। यदि आप उस ब्रांड और मॉडल के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं जो आप ढूंढ रहे हैं, तो आप इस में एक और सामान्य पृष्ठ दर्ज कर सकते हैं पता. इस लिंक का अनुसरण करें "व्यापारियों के लिए कार्फ़ेक्स" स्क्रीन के निचले भाग में, फिर क्षेत्र में अपना ज़िप कोड डालें "अपनी प्रतियोगिता की जांच करें" और आप अपने घर के पास एजेंसियों को ढूंढ सकते हैं जो मुफ्त कार्फिक्स रिपोर्ट पेश करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर बिक्री के लिए उनके इस्तेमाल किया कारों की Carfax रिपोर्ट के लिए हाइपरलिंक एक कार डीलरशिप की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, लेकिन विशेष रूप से लिंक काम नहीं करता में एक कार के लिए, यह संभावना है कि एजेंसी एक ताजा रिपोर्ट नहीं हुआ है: उनके लिए सीधे संपर्क इसे प्राप्त करें

    Video: HOW TO DOWNLOAD E RETION PRINT ಹೊಸ ಪಡಿತರ ಚೀಟಿ ಮತ್ತು ತಿದ್ದುಪಡಿ ಮಾಡಿದ ಪಡಿತರ ಚೀಟಿಗಳನprint ಮಾಡುವುದು.

    चेतावनी

    • अगर कोई कार डीलर या निजी विक्रेता का कार्यालय आपको एक कार्फैक रिपोर्ट देने के लिए तैयार नहीं है, तो वे कार के इतिहास से महत्वपूर्ण जानकारी छिपा रहे हैं। इस मामले में, यदि गाड़ी आपको बहुत ज्यादा दिलचस्पी लेती है, तो कार खरीदने से पहले आप कारफाक्स से सीधे एक रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए आवश्यक शुल्क के भुगतान में निवेश करने पर विचार कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com