ekterya.com

पोकीमोन एक्स और वाई में टाइरंट को कैसे विकसित किया जाए

टायरट एक जीवाश्म प्रकार पोकीमोन है जो पहले पोकीमोन एक्स और वाई में दिखाई दिया था - और रेक्स टायरनोसॉरस की तरह दिखता है। उसका शरीर गहरे भूरे रंग के होते हैं, और उसके पास उसके गले के चारों ओर एक सफेद कॉलर के साथ एक बड़ा सिर है टरंट एक बहुत मजबूत पोकमन है जो रॉक-एंड सामान्य आंदोलनों को सीख सकता है, लेकिन यह एक और भी शक्तिशाली पॉकाम, टिंट्रम में भी विकसित हो सकता है।

चरणों

इमोलिव टर्नट चरण 1 नामक छवि
1
ट्रेन 39 के स्तर तक पहुंचने के लिए टायरंट यह पहला स्तर है जिसमें टायरंट विकसित हो सकते हैं। टरंट दूसरे पोकीमोन या दुर्लभ कैंडीज़ के साथ स्तर लड़ाई में उगता है।
  • टर्नट उड़ान, जहर, अग्नि और इलेक्ट्रिक पोकमन के खिलाफ बहुत प्रभावी है। पोकीमोन के खिलाफ लड़ें जैसे कि पिज़्ज़ोटो, कोफ़िंग, चार्मलेयोन और पिकाचु, जल्दी से युद्ध जीतने के लिए और टर्नट स्तर ऊपर उठाने के लिए।
  • Video: Active Session History View and find SQL

    इंपोलिव टायरट चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: रिपोर्ट




    दिन तक प्रतीक्षा करें Tyrunt के लिए विकसित करने के लिए, यह दिन के दिन होना चाहिए। यह तब विकसित हो सकता है जब आप उस स्तर के स्तर या उसके बाद किसी भी स्तर पर पहुंचते हैं। सुबह और दोपहर दिन के रूप में गणना करते हैं, इसलिए यह किसी भी समय 4 से एक के बीच विकसित हो सकता है। मीटर। और 8 पी मीटर।
  • अपने सिस्टम घड़ी को बदलना जिससे कि यह दिन का समय हो रहा है, जो उतार-चढ़ाव को रोकने से 24 घंटों के लिए दिन के समय पर आधारित होता है।
  • पोकेमोन एक्स, वाई, नीलम अल्फा और रूबी ओमेगा इसी कार्यक्रम का अनुसरण करते हैं।
  • इमोलिव टाइरंट चरण 3 नामक छवि
    3
    त्रींटम में विकसित होने के लिए दिन के दौरान एक बार फिर स्तर बढ़ाएं। फिर, आप पोकीमॉन से लड़ सकते हैं या अजीब कैंडीज का उपयोग कर सकते हैं। टरंट 39 के स्तर से विकसित हो सकते हैं, इसलिए यदि आप दिन के दौरान 39 पर चढ़ गए तो टरंट तुरंत तुरन्त में विकसित हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • Tyrunt केवल जब सभी ऊपर की आवश्यकताओं को पूरा कर रहे हैं विकसित होगा। टरंट का विकास नहीं होगा, भले ही वह दिन के दौरान अपना स्तर बढ़ाए, यदि वह अभी भी 39 का स्तर तक नहीं पहुंचता है। हालांकि, जब वह दिन के दौरान स्तर नहीं बढ़ाता है तो वह 39 के स्तर तक पहुंचने पर विकसित नहीं होगा।
    • आप खेल के दौरान दुर्लभ कैंडीज पा सकते हैं। यदि आप कहानी खेलते हैं, तो आप अंत में मिशन और साउथ मिशनों में दुर्लभ कैंडीज प्राप्त करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com