ekterya.com

अपने वीडियो गेम को कई वर्षों तक कैसे शान्ति प्रदान कर सकता है

जब आप एक नया वीडियो गेम कंसोल खरीदते हैं, तो आप कभी भी नहीं जानते हैं कि यह कब तक खत्म होगा - आप खेलते हैं यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे अपने नए कंसोल का ध्यान रखना, ताकि आप इसे कई सालों तक का आनंद ले सकें।

चरणों

कई वर्ष के लिए अंतिम आपका गेम कंसोल शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने खेल का ख्याल रखना कभी भी डिस्क्स को कन्सोल के अंदर न छोड़ें, जब आप उनका इस्तेमाल नहीं करेंगे, और डिस्क को हमेशा अपने बॉक्स में रख दें।
  • कई वर्ष के लिए पिछले दो चरणों का बनाएं आपका गेम कंसोल शीर्षक चित्र
    2
    इसे सही ढंग से स्टोर करें। यदि आप लंबे समय तक कंसोल का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो उसे डिस्कनेक्ट करें और इसे अपने बॉक्स में संग्रहीत करें सभी डिस्क या मेमोरी कार्ड और अन्य डिवाइस लें और उन्हें एक उपयुक्त स्थान पर रखें।
  • कई वर्षों के लिए पिछले अपने खेल कंसोल का शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने कंसोल को मैग्नेटिक बलों से दूर रखें यदि आपके पास आंतरिक हार्ड ड्राइव है, या कोई स्टोरेज डिस्क है इससे डिस्क की सामग्री को नुकसान पहुंचा सकता है और रिकॉर्ड किए गए गेम या अन्य महत्वपूर्ण फ़ाइलों को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • Video: In Conversation With General GD Bakshi

    कई साल के लिए अंतिम आपका गेम कंसोल शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    कंसोल को प्रत्यक्ष धूप या तीव्र गर्मी के सामने उजागर न करें यह बाहरी गर्मी और नाजुक आंतरिक घटकों को नुकसान पहुंचा सकता है। वही ठंड पर लागू होता है बस कमरे के तापमान पर अपना कंसोल रखें
  • कई वर्षों के लिए अंतिम आपका गेम कंसोल शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपना कंसोल लोड करते समय बहुत सावधानी बरतें आपको इसे नहीं छोड़ना चाहिए, ऐसा करने से नाजुक भागों को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो कंसोल को ठीक से काम करते हैं इसके अलावा नियंत्रण, डीवीडी या अन्य डिवाइस भी नहीं छोड़ें



  • कई वर्षों के लिए अंतिम आपका गेम कंसोल शीर्षक वाला चरण 6
    6
    लेंस को न छूएं लेंस वह है जो आपके द्वारा दर्ज की जाने वाली डिस्क को पढ़ता है। अगर आप इसे स्पर्श करते हैं, तो यह डिस्क को सही ढंग से पढ़ना बंद कर देगी लेंस सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है जो सिस्टम को ठीक से काम कर रखता है।
  • कई साल के लिए अंतिम आपका गेम कंसोल शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    कंसोल सहित विद्युत उपकरणों के पास धूम्रपान न करें कंसोल का हवा का सेवन आपके धुएं को "श्वास" करेगा, जो हवा के प्रवाह को रोक देगा। उचित वेंटिलेशन के बिना, कोई भी विद्युत उपकरण अधिक गरम और विघटित होगा। धूल से छुटकारा पाने के लिए, आप समय-समय पर प्रशंसक को साफ कर लें।
  • कई वर्षों के लिए अंतिम आपका गेम कंसोल शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    लंबे समय तक खेलना न करें, क्योंकि यह भी गरम करने का कारण बनता है यदि आपको लगता है कि आपका कंसोल गर्म लग रहा है, तो इसे बंद करें और इसे फिर से शांत होने तक फिर से खेलते न करें
  • कई वर्षों के लिए अंतिम आपका गेम कंसोल वाला शीर्षक चरण 9
    9
    कंसोल को साफ करने से पहले सभी जुड़े केबलों को डिस्कनेक्ट करें कंसोल के अनुदेश मैनुअल से परामर्श करें ताकि आप इसे कैसे साफ कर सकें
  • युक्तियाँ

    • ऊर्जा बचाने के लिए, कंसोल को स्टैंडबाई मोड में नहीं छोड़ें, इसे ठीक से बंद करें
    • यदि आपका कंसोल काम नहीं कर रहा है, चिंता न करें। यदि आप किसी को जानते हैं जो इसे ठीक करने के बारे में जानता है, तो उसे उसके साथ ले जाएं समस्या एक टूटी हुई लेंस हो सकती है, जिसे आसानी से बदला जा सकता है इस मामले में, अन्य सभी घटक अच्छी तरह से काम करेंगे। आप पुराने की जगह एक नया लेंस खरीदने के लिए, या एक बचत की दुकान है, जो निश्चित रूप से कुछ भी टूटा स्वीकार करेंगे पर सांत्वना बेच सकते हैं। स्टोर आपके कंसोल को स्वीकार करेगा क्योंकि यह उन हिस्सों को प्राप्त कर सकता है जो अभी भी काम करते हैं और उन्हें बेचते हैं।
    • यदि आप अपने कंसोल पर चिप डालना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे किसी के साथ करते हैं जिस पर आप भरोसा करते हैं और आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। यदि आप इसे गलत करते हैं, तो आप सिस्टम को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

    Video: Char Dham Yatra 2019 - चार धाम यात्रा दर्शन (HD) - Travelers Guide

    चेतावनी

    • हमेशा अपने बच्चों को जब वे खेल रहे हैं की निगरानी क्योंकि वे सांत्वना और इस तरह के फर्श पर नियंत्रण फेंकने के रूप में उसके घटकों, को नुकसान पहुँचा है, या एक डिस्क फेंक, आदि सांत्वना तोड़ने की कोशिश करने के लिए अपनी ताकत का उपयोग करने के कुछ कर सकते हैं
    • यदि आप कंसोल को चिप करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको यह जानना चाहिए कि आप वॉरंटी रद्द करने जा रहे हैं (निर्देश पुस्तिका पढ़ें)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com