ekterya.com

फेसबुक कूपन के प्रशंसकों के एक महान पेज को कैसे बनाएं

कंपनियों को स्वयं को बढ़ावा देने के लिए फेसबुक एक अविश्वसनीय लोकप्रिय तरीका बन गया है अध्ययनों का कहना है कि छूट लोगों को एक पृष्ठ के प्रशंसक बनने का नंबर एक कारण है, इसलिए इस सामाजिक नेटवर्क में कूपन और अन्य ऑफ़र लोकप्रिय हो रहे हैं। हालांकि, कई कंपनियां अभी भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि उनके प्रशंसकों का वास्तव में क्या उपयोग नहीं होता है। यहां कुछ सरल युक्तियां दी गई हैं:

चरणों

Video: शुरू से आखिर तक - एक फेसबुक ई 2018 बनाने के लिए कैसे

1

Video: एक फेसबुक "ऑफर" बनाएँ, ऑनलाइन और दुकान में बेचते हैं - कैसे करने के लिए

एक उत्पाद या सेवा चुनें जो लोग वास्तव में चाहते हैं! क्या आप जानते हैं कि जब आप उन्हें उल्लेखित करते हैं या एन्कॉवियों के बारे में बताते हैं तो लोग क्या करते हैं? हां, वह मत चुनें। आपका कूपन उस उत्पाद या सेवा के लिए होना चाहिए जो ग्राहक चाहते हैं सामाजिक नेटवर्क का मुद्दा लोगों को आपके व्यवसाय के बारे में उत्साहित करना है।

मेकअप एक-ग्रेट-फेसबुक-फैन-पृष्ठ-कूपन दर कदम-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">एक महान फेसबुक फैन पृष्ठ कूपन चरण 1 को शीर्षक वाला छवि
  • मेकअप एक-ग्रेट-फेसबुक-फैन-पृष्ठ-कूपन दर कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक ग्रेट फेसबुक फैन पृष्ठ कूपन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक आकर्षक प्रस्ताव बनाओ! पिछली बार जब आपने अपने सभी $ .50 सेंट की कीमतों को घटा दिया था? आपके प्रशंसक इसके बारे में उत्साहित नहीं हैं एक उत्पाद या सेवा को आधा मूल्य पर या यहां तक ​​कि मुफ्त प्रदान करने का प्रयास करें यह चाल यह सुनिश्चित करने के लिए है कि यह कुछ ऐसा है जो आप दे सकते हैं या आदर्श रूप से एक पूरक उत्पाद जैसे पेय या बच्चों के भोजन को बना सकते हैं।
  • मेकअप एक-ग्रेट-फेसबुक-फैन-पृष्ठ-कूपन दर कदम-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक महान फेसबुक फैन पेज कूपन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    शॉर्ट समाप्ति तिथियां सेट करें और परिवर्तन अक्सर बार-बार प्रदान करता है फेसबुक प्रशंसकों को तेजी से ऊब हो जाता है अगर आपने शॉर्ट समाप्ति की तारीख तय की है तो आप तुरंत इंतजार कर रहे हैं और ऑफ़र के बारे में भूल जायेंगे। आपको अपने प्रस्तावों को अपने व्यवसाय में शामिल रखने के लिए, अपने प्रकाशनों पर ध्यान देने के लिए, आमतौर पर महीने में कम से कम 1 या 2 बार अपने ऑफ़र को बदलना होगा।
  • एक महान फेसबुक फैन पृष्ठ कूपन चरण 4 को शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने पृष्ठ को साझा करने के लिए प्रस्ताव प्रदान करें यदि आप एक सोशल नेटवर्क में हैं, तो आपके कूपन को सामाजिक भी होना चाहिए, इसलिए अपने प्रशंसकों को अपने पेज को अपने दोस्तों के साथ साझा करके बेहतर सौदों के साथ इनाम दें। यदि आपके पास कोई बड़ा बजट नहीं है, तो ऐसी सेवाएं हैं जो स्वचालित रूप से करती हैं (अगला चरण देखें)।
  • एक ग्रेट फेसबुक फैन पेज कूपन चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    फेसबुक पर ऑफर डालें कुछ ऐसी सेवाओं में से कुछ जो आपको यह स्वचालित रूप से करते हैं, कूपसर्ट, वाइल्डफ़ायर और इन्वोलर हैं। आप कस्टम टैब में .jpeg भी प्रकाशित कर सकते हैं, लेकिन यह समय का उपयोग करेगा और परिणाम के बारे में डेटा नहीं दिखाएगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने वायरल ऑफ़र को शुरू करने का एक आसान तरीका यह आपके दोस्तों के साथ साझा करना है।
    • कुछ छोटे प्रिंट को शामिल करना सुनिश्चित करें जो कम से कम "प्रति ग्राहक तक सीमित, अन्य ऑफ़र के साथ मान्य नहीं" कहते हैं।
    • खरीद 1 के ऑफ़र और 1 नि: शुल्क काम बहुत अच्छी तरह से मिलता है।

    चेतावनी

    • अपने प्रशंसकों के प्रिंट कितने कूपन की जांच करें यदि आप बहुत प्रिंटिंग कर रहे हैं तो उन्हें अपने पृष्ठ से निकालने में संकोच न करें।
    • धोखाधड़ी को रोकने के लिए अपने कूपन पर पहचानकर्ता का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com