ekterya.com

चरम कूपन के साथ खरीदार कैसे बनें

एक या दो कूपन का उपयोग करने से आपको पैसे बचाने में मदद मिल सकती है, लेकिन अत्यधिक कूपन वाले खरीदार बनने से आपको और अधिक बचा सकते हैं। चरम कूपन वाले एक खरीदार में कई कूपन डालकर और ऑफर के साथ संयोजन करना शामिल है यहां आपको चरम कूपनों के साथ खरीदार बनने के लिए कदम उठाने होंगे।

चरणों

एक एक्सट्रीम कूपन शॉपर्स चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
अपने कूपन को एक साथ रखें
  • रविवार के समाचारपत्र की जांच करें प्रत्येक कूपन में से एक से अधिक होना बेहतर है, इसलिए समाचार पत्र की कम से कम 4 प्रतियां एकत्रित करें। यदि आप रविवार को 4 समाचार पत्रों को नहीं खरीदना चाहते हैं, तो आप अपने मित्रों और परिवार से उन लोगों को पूछ सकते हैं जो वे उपयोग नहीं करेंगे। अतिरिक्त पाने का एक अन्य तरीका कॉफी की दुकानों में जांच कर रहा है। लोग अक्सर समाचार पत्रों को छोड़ते हैं और लगभग कोई भी उनके अंदर मौजूद कूपनों का उपयोग नहीं करता है।
  • उन ऑनलाइन कूपन की खोज करें जो आप प्रिंट कर सकते हैं। कूपन। Com जैसी साइटें आपको कई कूपन प्रदान करती हैं जो आप घर पर प्रिंट कर सकते हैं। आप उन कूपन को चुन सकते हैं जो आप चाहते हैं और उन प्रिंट को प्रिंट कर सकते हैं जिन्हें आप उपयोग कर रहे हैं।
  • कूपन ऑनलाइन खरीदें यदि आप कूपन का उपयोग करना सुनिश्चित करते हैं, तो आप इन कूपनों की प्रतियां "कूपन कतरनी" या "ईबे" जैसी साइट पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं। आप कूपन की एक सूची या अखबार के सभी खरीद सकते हैं
  • कूपनों के लिए अपनी किराने की दुकानों की जांच करें कई दुकानों में अलमारियां हैं जो कूपन के साथ स्टोर के बाहर हैं कुछ अन्य दुकानों में अपनी स्वयं की कूपन पुस्तिकाएं हैं
  • विनिर्माताओं की वेबसाइटों को अतिरिक्त कूपन के लिए सीधे खोजें कई निर्माताओं की अपनी वेबसाइट पर पैसे बचाने के लिए स्वयं के कूपन हैं या नि: शुल्क नमूने हैं
  • एक एक्सट्रीम कूपन शॉपर्स स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2



    अपने कूपन को व्यवस्थित करें
  • अपने कूपन को स्टोर करने के लिए अपना स्वयं का फ़ोल्डर बनाएं एक फ़ोल्डर का उपयोग करके आप उन्हें एक आसान तरीके से संगठित करने की अनुमति दे सकते हैं, ताकि आप उन्हें देख सकें कि वे कब समाप्त हो जाएं। जब आप अपनी किराने की दुकान में हों तो उन्हें लेने का यह बहुत आसान तरीका है कार्ड का उपयोग करें ताकि वे आसानी से स्लाइड कर सकें। आप कूपन को किसी भी तरह से समूह में जोड़ सकते हैं जो आपके लिए फ़ोल्डर का उपयोग किए बिना आसान है। उन्हें स्टोर से समूह बनाएं, प्रत्येक स्टोर के कूपन का उपयोग करने के लिए एक अच्छा विचार है। अन्य कूपनों के लिए आप उन्हें श्रेणी के अनुसार व्यवस्थित कर सकते हैं: उदाहरण के लिए डेयरी, उत्पाद, मीट और स्नैक्स।
  • अनुभाग के अनुसार अपने कूपन को व्यवस्थित करें उन्हें संगठित करने का दूसरा तरीका उन्हें एक क्लिप लगाने और व्यक्तिगत रूप से बचाने के बजाय उनकी श्रेणी के अनुसार समूह बनाना है। यदि आपके पास एक ही अनुभाग या श्रेणी के 4 कूपन हैं, तो उन्हें एक साथ सहेजें। जब यह आपके कूपन का उपयोग करने का समय है तो आप केवल उन लोगों को ले सकते हैं जिनकी आपको ज़रूरत है।
  • एक एक्सट्रीम कूपन शॉपर्स स्टेप 3 वाला शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने स्थानीय स्टोर की नीति की जांच करें
  • स्टोर प्रबंधक से पूछें कि उनकी पॉलिसी कूपन के संबंध में हैं- जांचें कि क्या वे आपको कूपन के दोहरे मूल्य देते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि कूपन $ 2.50 पेसो की छूट है, तो आप $ 5.00 पोजो के लायक होंगे अगर आप इसे डुप्लिकेट करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको डुप्लिकेट सीमाएं हैं या नहीं। कुछ दुकानों को केवल कूपन को दो बार चुना जाता है।
  • जांच करें कि क्या दुकानों में बुजुर्गों या सेना के लिए कुछ प्रकार की छूट मिलती है। वह यह भी पूछता है कि क्या वे प्रतिद्वंद्वियों की कीमतों से मेल खाते हैं और यदि वे कूपन भी स्वीकार करते हैं।
  • एक एक्सट्रीम कूपन शॉपर्स चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    4
    स्टोर और अन्य उत्पादों पर वास्तव में बचत करने के लिए स्टोर पत्रिकाओं के साथ कूपन का संयोजन करें।
  • उन उत्पादों को खरीदने के लिए ब्रोशर की जांच करें जो बिक्री पर हैं। उन अन्य कूपनों के साथ जुडाएं जो आपके पास उन समान उत्पाद हैं जो प्रस्ताव पर हैं। यदि आपके पास कई कूपन हैं, तो आप उन सभी उत्पादों को प्राप्त कर सकते हैं, जहां तक ​​उत्पाद खराब नहीं हो। यह आपको पूरी कीमत का भुगतान करने की आवश्यकता के बिना उस उत्पाद पर शेयर करने की अनुमति देता है दुकानों में कूपन के साथ ऑफ़र के संयोजन का लाभ उठाएं जो आपको कूपन के मूल्य को दोगुना करने की अनुमति देता है।
  • "एक खरीदें और आपको दूसरा मुफ़्त मिल" के प्रस्तावों में खोजें कुछ दुकानों से आप कूपन को दूसरे उत्पाद में इस्तेमाल कर सकते हैं जो डिस्काउंट में है, और अधिक बचत पाने के लिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com