ekterya.com

किराने का कूपन कैसे ढूंढें

कूपन आपको खरीदारी करते समय पैसे बचाने में मदद करते हैं उन्हें ढूँढना थोड़ा प्रयास करने की आवश्यकता है, लेकिन यह आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है

चरणों

किराने का कूपन ढूंढें चरण 1 चित्र
1
अपने स्थानीय समाचार पत्र की जांच करें, खासकर रविवार संस्करण कूपन में विज्ञापन में उन्हें अक्सर शामिल किया जाता है
  • किराने का कूपन खोजें चरण 2
    2
    अपने दोस्तों और अपने परिवार से कूपनों को रखने के लिए आपकी सहायता करने के लिए कहें उन्हें पता है कि आप किस प्रकार के ब्रांड या उत्पाद खरीदते हैं, इस तरह उन्हें एक ऐसा विचार मिलेगा जो कूपन आपके लिए उपयोगी हो सकते हैं।
  • किराने का कूपन ढूंढ़ें छवि चरण 3
    3
    हमेशा आपके द्वारा देखी जाने वाली दुकानों के प्रवेश द्वार पर जांच करें अक्सर दुकानों के प्रवेश द्वार पर आपको पत्रिकाओं या ब्रोशर मिल सकते हैं जिनमें कूपन होते हैं आपको एक ऐसा डिट बॉक्स भी मिल सकता है जहां लोग कूपन का उपयोग नहीं करेंगे।
  • किराने का कूपन खोजें चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    इंटरनेट पर खोज कूपन आप दर्ज कर सकते हैं गूगल या एक समान खोज इंजन के लिए, और आप "किराने कूपन" लिख सकते हैं और आपको उन वेबसाइटों की एक लंबी सूची मिलेगी जहां वे कूपन प्रदान करते हैं। फिर आपको इन कूपनों को प्रिंट करना चाहिए और उन्हें अपने स्टोर पर ले जाना चाहिए। कूपन ढूंढने का एक और शानदार तरीका आपके स्टोर की वेबसाइट को चेक कर रहा है। यह आपको छूट या ऑफ़र के बारे में जानने में मदद करेगा, साथ ही आप उन कूपन को ढूंढेंगे जिनकी आप तलाश कर रहे हैं। इससे आपको बहुत मदद मिलती है क्योंकि आप उस स्टोर पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जिसे आप खरीदना पसंद करते हैं।
  • खोजें-किराना-कूपन दर कदम-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    किराने का कूपन ढूंढ़ें छवि चरण 5
    5



    ऑनलाइन कूपन साइटों में शामिल हों जब आप इंटरनेट पर कोई खोज करते हैं तो आपको कई विकल्प मिलते हैं, उस साइट की जांच करें जिसमें विशेष रूप से कूपनों की आवश्यकता होती है, और इसमें डेटाबेस, कूपन और ऑफ़र होता है।
  • किरदार का कूपन ढूंढें चित्र 6
    6
    साप्ताहिक सुपरमार्केट पत्रिका को देखो कि आप यात्रा करना पसंद करते हैं।
  • किराने का कूपन खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 7

    Video: SHOPPING in Orlando, Florida: outlets, Walmart & Amazon | Vlog 2018

    7
    सुपरमार्केट को देखो जो आपको पसंद है संभवतः सुपरमार्केट में वे कुछ कूपन मशीनों को अलमारियों पर रख सकते हैं।
  • किरदार का कूपन ढूंढें चित्र 8
    8
    उन उत्पादों का निरीक्षण करें जिन्हें आपने पहले खरीदा है, यह देखने के लिए कि भविष्य की खरीद के लिए उनके पास कूपन हो सकते हैं या नहीं।
  • किराने का कूपन ढूंढें चित्र 9
    9
    उन उत्पादों के ब्रांड की वेबसाइट पर जाएं, जिन्हें आप नियमित रूप से खरीदते हैं, या जिन्हें आप खरीदते हैं - कभी-कभी इन साइटों में कूपन या कुछ प्रकाशन प्रकाशित होते हैं
  • युक्तियाँ

    • कूपन उन लोगों के लिए उपयोगी हो सकते हैं जो ब्रांड द्वारा खरीदने का इरादा रखते हैं। लेकिन जो लोग सामान्य रूप से खरीदते हैं वे शायद इतना उपयोगी न हों।
    • कूपन न केवल कम आय वाले लोगों के लिए हैं

    चेतावनी

    • यदि आप ब्रांड के बजाय कीमत पर आधारित उत्पादों को खरीदने का इरादा रखते हैं, तो सावधान रहें कि कूपन होने के बाद से अधिक खर्च न करें, जिसमें केवल कुछ आइटमों का नाम और ब्रांड लागू हो। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी ऐसे उत्पाद के 5 पेसोस बचा सकते हैं जो एक निश्चित ब्रांड के 30 पेसोस के बराबर है, लेकिन एक अलग ब्रांड की सामान्य कीमत 23 पेसो की नियमित कीमत पर है, तो कूपन का उपयोग करके आपको कुछ पैसे खर्च होंगे, जब तक आपके पास कूपन नहीं होता इसे डबल या ट्रिपल करें, और 5 पेसोस की बचत करने के बजाय आप 10 पेसोस की बचत करेंगे, अब जब आपने पैसे बचाए हैं, तब से आपने कूपन का उपयोग किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com