ekterya.com

काउंटर स्ट्राइक में एक कठिन लक्ष्य कैसे होना चाहिए

काउंटर स्ट्राइक अन्य शूटिंग खेलों से अलग है, इस मायने में जब आप मर जाते हैं तो आप पूरे दौर के लिए बाहर रह जाते हैं। यह आपको सामान्य मौत के खेलों की तुलना में जीवित रखने के कार्य को अधिक महत्वपूर्ण बनाता है। विरोधी टीम के लिए आसान लक्ष्य होने से बचने के कुछ तरीके हैं। खासकर जब खेल आपके और किसी अन्य व्यक्ति के बीच एक-एक-एक मैच में कम हो जाता है, तो आप एक आसान लक्ष्य नहीं बनना चाहते हैं। ये चरण काउंटर स्ट्राइक 1.6 और काउंटर स्ट्राइक पर लागू होते हैं: स्रोत

चरणों

Video: General Agreement on Tariffs and Trade (GATT) and North American Free Trade Agreement (NAFTA)

काउंटर स्ट्राइक चरण 1 में हिट टू हिट हिट शीर्षक वाला इमेज
1
खुले मैदान में संघर्ष के दौरान एक स्थान पर न रहें। एक तरफ से दूसरी ओर चलो, जब आप आंदोलनों के बीच विराम करते हैं तो दुश्मन के सिर पर 3 शॉट्स के फटने की शूटिंग करें। लड़ाई के दौरान लंबे समय तक एक स्थान पर रहने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं है, यह आपको एक आसान लक्ष्य देगा।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 2 में हिट टू हिट हिट शीर्षक वाला इमेज
    2
    जब आप एक दुश्मन के सिर को देखकर आश्चर्यचकित होते हैं और गोलियों की एक वॉली फेंकते हैं, तो आगे बढ़ें और चारों ओर मोड़ो। क्राउच, पीछे और अग्रिम, ऊपर छोड़ें, हथियार को कम करने के लिए गति बढ़ाएं, दुश्मन की आग से बचने के लिए जो कुछ भी आवश्यक है, उसे करें।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 3 में हिट टू हिट हिट शीर्षक वाला इमेज
    3
    हैरानी की बात है, दुश्मन के करीबी होने के दौरान गोलियां चकमा देना वास्तव में आसान है यह आपको इसके आसपास तेजी से चलाने की अनुमति देता है। जब आप इसे एक से कर सकते हैं तो 5 मीटर की दूरी पर मंडल में क्यों चले?
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 4 में हिट टू हिट हिट शीर्षक वाला इमेज
    4
    जब आपका दुश्मन चार्ज हो रहा है, शूट करें जब आपका दुश्मन चल रहा है और फट फायर करता है, उसे ले जाकर गोली मारो अपनी रणनीति का विरोध करने के लिए जानें अपने चाकू का उपयोग करने पर विचार करें जब वह रिचार्ज होता है या भले ही वह आप पर शूटिंग कर रहे हों एक सिंगल पीठ में चाकू अपने स्वास्थ्य के लिए दर्जनों बिंदु ले सकते हैं
  • Video: The Bob and Weave (step by step for beginners)

    काउंटर स्ट्राइक चरण 5 में हिट टू हिट हिट शीर्षक वाला इमेज
    5
    यदि आप खुले में हैं, तो आप snipers और कई अन्य चीजों के लिए आसान शिकार होंगे। अपने आप को लड़ाई में कवर करें लंबी दूरी की, आश्रय बदलने, शूट फटने। सुनिश्चित करें कि आप आंदोलनों के पैटर्न को बदलते हैं, इसलिए आपको पता नहीं चला है।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 6 में हेटर टू हिट टू शीर्षक वाला इमेज
    6
    जब विरोधी टीम धूम्रपान ग्रेनेड और स्टंटर्स को फेंकने लगती है, तो सुनिश्चित करें कि आप जब आप अंधा कर रहे हैं तो उसमें पैंतरेबाज़ी करने के लिए एक वापसी बिंदु है। जब वे एक स्टन ग्रेनेड फेंकने के बाद दरवाजा खटखटाते हैं, तो आप उन जगहों पर नहीं रहना चाहते जहां वे तुम्हें पकड़ सकते हैं। एक जगह में छिपाना सुनिश्चित करें जो बहुत स्पष्ट नहीं है यदि आपको कोई आश्रय नहीं मिल रहा है, तो आगे बढ़ें जब आप रोकते हैं तो चकमा, भागो और झुकना - कभी-कभी वे खरगोश कूद भी करते हैं
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 7 में हिट टू हिट हिट शीर्षक वाला इमेज



    7
    यदि आप अपनी टीम के साथ रहना चाहते हैं तो आपको मरने की संभावना कम है। यदि कोई लोग आपकी पीठ का ख्याल रख रहे हैं तो यह खतरे का सामना करना आसान है लेकिन सुनिश्चित करें कि आप सही समूह के साथ हैं आप धोखेबाज़ के चालक दल पर भरोसा नहीं कर सकते, सुनिश्चित करें कि आप सबसे अनुभवी खिलाड़ियों के करीब रहें।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 8 में हिट टू हिट हिट शीर्षक
    8
    एक डरावना मत बनो कुछ स्थितियों से भागना अच्छा है, लेकिन यदि आप सब कुछ से भागते हैं, तो आप पूरी दुश्मन टीम के सामने या आपके दिशा में एक ग्रेनेड के सामने अकेले रहेंगे।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 9 में हिट टू हिट हिट शीर्षक

    Video: 3000+ Common English Words with British Pronunciation

    9
    अपने सहयोगियों की सहायता करें आपकी टीम एक अतिरिक्त लाभ के रूप में लंबे समय तक आपको जीवित रहने के लिए अधिक समय तक टिकेगी इसके अलावा, यदि आप अपने साथियों को धोखा देते हैं, तो अगले दौर में आपके दिशा में कुछ दुश्मन आग होगी।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 10 में हिट टू हिट हिट शीर्षक
    10
    उन मैप्स को जानें जिन्हें आप खेलना चाहते हैं और उन जगहों पर जहां स्नाइपर आमतौर पर स्थित हैं
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 11 में हिट टू हिट हिट शीर्षक वाला इमेज
    11
    कुछ के लिए तैयार यदि आप सतर्क रहें और आंदोलनों और दुश्मन की रणनीति के बारे में सोचते हैं, कम एके का धमाका हो या अपने दिशा में एक अचेत ग्रेनेडा के साथ आपको आश्चर्य की संभावना हो।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 12 में हिट टू हिट हिट शीर्षक
    12
    एक साइलेंसर के बिना एम 4 ए 1 के साथ आप चलते समय एक समय में 3 गोलियां आग लगा सकते हैं। यह अविश्वसनीय रूप से सटीक है और आप विरोधी के शॉट्स को चकमा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सामरिक रूप से स्थितियों का आकलन करें यह एक सैनिक या ऐसा कुछ भी होना जरूरी नहीं है, लेकिन यदि आप मस्तिष्क और हथियारों को एक रणनीति का इस्तेमाल करते हैं, तो आप और आपकी टीम को जिंदा रहने में मदद करेंगे।
    • एक खिलाड़ी के रूप में अनुभव और सुधार करें यहां बताई गई कई चीजें पुराने खिलाड़ियों के सामान्य ज्ञान का हिस्सा हैं।
    • हमेशा लड़ाई के दौरान आगे बढ़ते रहें, जब तक आपको घर के भीतर रहने की आवश्यकता न हो।
    • यदि आपके पास अच्छा सजगता है, तो वे आपको काउंटर स्ट्राइक में गोलियां चकमा देने में बहुत मदद करेंगे।
    • काउंटर स्ट्राइक में ध्वनि एक महत्वपूर्ण कारक है: स्रोत यदि आप बहुत शोर करते हैं, तो दुश्मन आपको बताएंगे कि आप कहां हैं और संभवत: आपके सिर में एक बुलेट डालना होगा।
    • यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो आप आश्रयों में समझौता करेंगे। वे शायद आप पर एक ग्रेनेड फेंक देंगे यदि आप एक जगह में बहुत लंबे समय तक रहें या यदि उन्हें लगता है कि आप उनके लिए इंतजार कर रहे हैं।
    • टीम में रिक्त भूमिका भरने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • किसी स्थिति को गलत समझने से आपको बहुत नुकसान हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत लंबा नहीं खेलेंगे यदि आप अत्यधिक समय के लिए खेलते हैं तो आपको प्रभावित करना शुरू हो जाएगा (यह 8 घंटे से अधिक समय खेलने की सलाह नहीं है)।
    • ये सुझाव आपको दुश्मन की आग से पूरी तरह से प्रतिरक्षा नहीं देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com