ekterya.com

काउंटर स्ट्राइक स्रोत में कैसे अच्छा होना चाहिए

उन युक्तियों और युक्तियां जो उन्हें पढ़ने के बाद सामान्य ज्ञान रखते हैं, लेकिन कुछ अच्छे खिलाड़ी भी उनका उपयोग नहीं करते हैं।

चरणों

इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 1
1
आरामदायक हो जाओ अपने सिर के ऊपर मॉनिटर की स्थिति आपकी पीठ के लिए बेहतर है, जबकि नीचे आपकी आंखों के लिए बेहतर है आराम से महसूस करने की कोशिश करें और न छूटे। कुछ लोग बेहतर ढंग से खेलते हैं, यदि वे कीबोर्ड से सीधा और दूर बैठते हैं, हथियार फैलाया करते हैं - अन्य नहीं करते हैं के लिए एक आरामदायक स्थिति खोजें आप।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 2
    2

    Video: The Rich in America: Power, Control, Wealth and the Elite Upper Class in the United States

    नियंत्रण के साथ अपने आप को परिचित कराएं चाबियाँ w, a, s, d के साथ चलने के लिए और माउस से शूट करने के लिए उपयोग करें। माउस की संवेदनशीलता प्राप्त करें, जिसे आप पसंद करते हैं और रख देते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 3
    3
    इसे आपके लिए बेहतर कार्य करने के लिए कॉन्फ़िगरेशन को कस्टमाइज़ करें यहां तक ​​कि अगर आपने डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग किया है और इसे इस्तेमाल किया है, तो कोशिश करें कि आप कीस्ट्रोक्स को और अधिक कुशल बना सकते हैं। कम संवेदनशीलता आपकी सटीकता में सुधार करेगी। स्वचालित हथियार परिवर्तन बंद करें और त्वरित बदलाव को चालू करें। ऊर्ध्वाधर तुल्यकालन (बनामक), माउस चौरसाई और माउस त्वरण बंद करें। एक अच्छा ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए दरें संशोधित करें: दर 25000, क्लॉउपेटेटेट 101, और सीएलसीएमडीआर 101। अगर आपके पास धीमे कंप्यूटर है, तो आप कॉन्फ़िगरेशन को संशोधित कर सकते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स चरण 4
    4
    नक्शे को जानिए यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप कहां जा रहे हैं, अनुमान लगाएं कि दुश्मन कहाँ जायेंगे और रणनीतिक स्थानों को जान जाएंगे। यदि कोई नक्शा आपको नया है, तो उस सर्वर से जुड़ें, जहां कोई खिलाड़ी नहीं है और जगह का पता लगाने। मैप से परिचित होने के बाद, आप अन्य प्रतिभागियों के साथ एक सर्वर पर खेल सकते हैं ध्यान दें कि अब आप आसानी से अनुमान लगा सकते हैं कि दुश्मन कहाँ जाएंगे।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 5
    5
    पता है कि आपको क्या हथियार खरीदने होंगे उन सर्वरों पर जहां आप $ 800 के साथ शुरू करते हैं, मेनू पर डेंजर ईगल खरीदने की सिफारिश की जाती है। यह सबसे शक्तिशाली पिस्तौल है और यदि आप ध्यान से लक्ष्य रखते हैं, तो आप दो शॉट्स के साथ अपने दुश्मन को पराजित कर सकते हैं। जब आपके पास अन्य मद खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा होता है तो आप विभिन्न प्रकार के हथियार चुन सकते हैं। यदि आप एक आतंकवादी हैं, या एक बछेड़ा एम 4 ए 1 अगर आप आतंकवादी हैं तो AK4 खरीदने की कोशिश करें। ये हथियार बहुत ही शक्तिशाली हैं और बहुत शक्तिशाली हैं यदि आपके पास धन है, तो प्रकाश ग्रेनेड खरीदें, जो आपको गेम में बहुत मदद करेंगे, और विस्फोटक ग्रेनेड, जो बहुत शक्तिशाली हो सकते हैं बहुत से लोग पूछते हैं कि क्या बुलेटप्रूफ बनियान खरीदने के लिए सुविधाजनक है। यह आपको कुछ शॉट्स के लिए जीवित रहने में मदद करेगा, लेकिन कुछ मामलों में यह भी मदद नहीं करता है यदि आप किसी सर्वर जिस पर आप हर दौर में $ 16000 के साथ शुरू कर रहे हैं तो आप निश्चित रूप से बनियान और हेलमेट केवलर, विस्फोटक ग्रेनेड, हथगोले प्रकाश, धुआं हथगोले, डेजर्ट ईगल, राइफल और बाकी सब कुछ खरीदने के लिए है, के बाद से आप को खोने के लिए कुछ भी नहीं होगा
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 6
    6
    एडब्ल्यूपी यह स्नाइपर राइफल इतना महत्वपूर्ण है कि इसे अपने स्वयं के कदम के हकदार हैं एडब्ल्यूपी खेल में सबसे शक्तिशाली हथियार है, क्योंकि यह तुरंत दुश्मन को मारता है अगर यह पैरों के ऊपर कहीं भी हिट करता है और नीचे से यह 82 और 86 क्षति के बीच का कारण होगा। एडब्ल्यूपी को पहली बार उपयोग करना सीखना मुश्किल है, क्योंकि इससे आप बहुत धीमी गति से चलते हैं, यह धीरे-धीरे चलने के लिए धीमी है और दृष्टि में वृद्धि करने के लिए धीमी है। एडब्ल्यूपी के साथ विशेष रूप से उनके लिए सर्वर पर अभ्यास करें, जो आमतौर पर नाम के साथ शुरू होता है awp_ awp_india v2 का प्रयास करें, के रूप में AWP नक्शे लिए विशिष्ट है कि हर कोई प्यार करता है, लेकिन है, जिसमें कोई संदेह नहीं है पेशेवरों, जो जब तक आप पता लगा सकते हैं कि कैसे इस हथियार का उपयोग करने की बार-बार मार डालेगा किया जाएगा। यदि आप उस परिस्थिति में हैं, तो बहुत सारे लोगों के साथ-साथ 2 के सर्वर में शामिल हों और एडब्ल्यूपी चलाना और जगहें बढ़ाना। तत्काल उठाने, फायरिंग और सेवानिवृत्त करने का अभ्यास करें तुम भी QQ तकनीक का उपयोग करें, जल्दी से क्यू कुंजी को दो बार दबाते हैं, जो माध्यमिक हथियार के लिए AWP बदलने और AWP के लिए जल्दी से वापस आ जाएगी कर सकते हैं। ज़ूम आउट करने के लिए राइट क्लिक करने से तेज़ तेज़ है यह आवश्यक है यदि आप AWP के साथ एक अच्छा स्नाइपर बनना चाहते हैं आपको त्वरित सजगता और मांसपेशी मेमोरी की भी ज़रूरत होगी, जो कि ऐसी चीजें हैं जो अभ्यास के बिना प्रशिक्षित नहीं हो सकतीं। तो बहुत अभ्यास करें
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 7
    7
    उद्देश्य के लिए जानें जैसा कि पहले बताया गया है, हमेशा माउस की समान संवेदनशीलता के साथ खेलते हैं। आपको पता होना चाहिए कि जब आप माउस को एक निश्चित दूरी पर ले जाते हैं तो आंखें कितनी दूरी पर चलता है इस तरह आपको पता चल जाएगा कि दुश्मन को देखते हुए आपको माउस को उसके पास देखने के लिए कितना कदम उठाना होगा। हमेशा सिर पर उद्देश्य, खासकर अगर दुश्मन दूर है। सीमा पर निर्भर करते हुए, कुछ हथियार जैसे एके 47 और डेजर्ट ईगल सिर पर एक हेलमेट के साथ भी मारते हैं। हेलमेट के बिना, अधिकांश हथियारों को सिर पर एक ही शॉट से मारना पड़ता है। लेकिन भी पैदल दूरी पर लड़ रहे हैं क्या "फट और प्रार्थना" (स्प्रे और प्रार्थना करता हूँ, दुश्मन की ओर शटर बटन दबाए रखें) के रूप में जाना जाता है बनाने के लिए कार्य करता है, लेकिन भारी भाग्य पर निर्भर है। शूट करने के सबसे सटीक तरीके जगह में खड़े हैं और खड़े हैं, जबकि कम से कम सटीक चल रहे हैं और कूद रहे हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 8
    8
    प्रकाश ग्रेनेड का प्रयोग प्रभावी रूप से करें एक छोटी पिच के साथ फर्श पर ग्रेनेड उछाल और कोने के आसपास एक त्वरित नज़र रखना, ग्रेनेडा किनारे के पास गिर जाता है ... और उन्हें कम समय (से बचने के लिए यदि आप इसे के रूप में दीवार के अंदर उछाल दे देंगे वे पहले से जानते होंगे)।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 9
    9
    धुआं ग्रेनेड प्रभावी रूप से उपयोग करें आप इसे उछाल और एक ही समय पर कूदने के लिए एक धुआं ग्रेनेड फेंक सकते हैं ... वे सोचेंगे कि यह एक प्रकाश ग्रेनेड है और वे चारों ओर मोड़ेंगे ...
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 10
    10
    यदि आपको कई प्रकाश ग्रेनेड फेंक दिए जाते हैं, तो वे जाहिरा तौर पर एक हमले की तैयारी कर रहे हैं - अपने ग्रेनेड को तत्काल तैयार करें और प्रकाश का विरोध करें.. मैं शायद उन दोनों के बीच में गिर पड़ा
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 11
    11
    एक उपयोगकर्ता अनुभव एक कोने के चारों ओर एक ग्रेनेड फेंक सकता है बिना एक नज़र रखना। ग्रेनेड मारने के बाद, तुरंत हथियार तैयार करें और फायरिंग शुरू करें ... आप शायद ग्रेनेड से भाग रहे हैं और आप को गोली मारने का नि: शुल्क तरीका होगा।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 12
    12
    प्रतिद्वंद्वी के आंदोलनों की भविष्यवाणी करें यदि कोई खिलाड़ी बहुत मार रहा है, तो वह शायद उसी समय से ऐसा कर रहा है और आप उसे मारने की योजना आसानी से विकसित कर सकते हैं, शायद अब एक प्रकाश या धुआं ग्रेनेड का प्रयोग करके आप उन्हें प्रभावी ढंग से इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स 13
    13
    अपनी शैली बदलें यदि आप किसी अच्छे के खिलाफ खेल रहे हैं, तो आप जल्दी से पता कर सकते हैं कि आपके पसंदीदा कोण कौन हैं सबसे अच्छी बात अलग-अलग गेम शैलियों के बीच और स्थानों को छिपाने के बीच बदलना है ताकि उन्हें आपके पूर्वानुमान नहीं मिले। यदि आप बचत कर रहे हैं, तो स्निपरों को भ्रमित करने के लिए धुआं ग्रेनेड खरीदें।



  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 14
    14
    जब आपको किसी लड़ाई में पुनः लोड करना पड़ता है, तो जितनी जल्दी हो सके एक अन्य हथियार उठाएं। संभवत: आपको मारने से पहले आपको रिचार्ज करने का समय नहीं मिलता है, इसलिए सबसे प्रभावी बात सिर्फ एक और हथियार मिलनी होगी।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 15
    15
    ध्यान को ध्यान में रखना ज़रूरी है ए के साथ आप 2 शॉट्स फटने चाहते हैं - MP5 के साथ आप सिर पर एक समय में केवल एक शॉट बनाना चाहते हैं और दूरी बनाए रखते हैं यदि दुश्मन पास है, तो सिर की ऊँचाई पर फट मारो।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 16
    16
    आप एके चूक जाते हैं तो कभी कभी आप एक छिटपुट फट के साथ लक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं अगर उद्देश्य कम हटना हथियार जगहें क्षतिपूर्ति करने के लिए है जिस दिशा में दुश्मन चलाता की ओर angled कम करने के प्रयास करता है।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 17
    17
    जब snipers के खिलाफ लंबी दूरी पर खेल रहे हैं, पार्श्व आंदोलनों बनाते हैं बहुत ही एक तरफ और दूसरे के लिए बहुत कम है ऐसा करने का एक अच्छा कारण है: यदि दृष्टि दो बार बढ़ी है, तो एक चलती लक्ष्य को मारना बहुत कठिन है। आपको केवल एक इंच से एक तरफ और दूसरे को स्थानांतरित करना है, लोग भूल जाते हैं कि जब एक ए के होते हैं और कई इंच ले जाते हैं तो एक आसान लक्ष्य बन जाते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 18
    18
    हमेशा कोनों पर कूद न करें, यह आपको snipers के लिए आसान लक्ष्य देगा।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 1 9
    19
    कभी कभी आप अपने हाथ की दृष्टि में स्नाइपर के लिए एक कोने के आसपास बहुत संक्षिप्त रूप से देख सकते हैं, ताकि जब आपका हथियार घट रहा हो तब आप दिखाई दे सकें।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 20
    20
    कम स्पष्ट कवरेज की तलाश करें नक्शा का पालन करने की कोशिश करें, अपने आप को बचाने के लिए आप कर सकते हैं सभी बाधाओं का उपयोग करें, कभी कभी एक ताड़ के पेड़ के ट्रंक सभी गोलियों को ब्लॉक कर सकते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स चरण 21
    21

    Video: Power Rangers Mystic Force Episodes 1-32 Season Recap | Retro Kids Superheroes History | Magic

    खुले क्षेत्रों में पंप रखें, ताकि आपके टीममाट्स इसे कवर कर सकें। आप उस स्थान के सामने एक धुआं ग्रेनेड फेंक सकते हैं जहां आप उसे रोका जा रहे हैं और जहां से आपको लगता है कि दुश्मन दिखने वाले हैं, इसलिए वे आपको नहीं देखते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप्स 22
    22
    कुछ विस्फोटक ग्रेनेडों को बचाओ और सुरक्षारोधी खाड़ी में रखने के लिए प्रकाश।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप्स 23
    23
    हमलों के बारे में जानें अगर आप हमले करते हैं, तो जानें कि विरोधी टीम कितनी करीब हो सकती है, अगर आप भी पास के नजदीकी बिंदु से एक बना रहे हैं
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप्स 24
    24
    प्रतिभा। दिन के अंत में, सब कुछ शुद्ध प्रतिभा तक आता है उपर्युक्त सभी बिंदु आपको एक सूचित खिलाड़ी में बदल देगा, लेकिन कभी भी एक महान खिलाड़ी नहीं होंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक सीधा शॉट की संभावना है, तो सिर पर निशाना बनाने का प्रयास करें इससे अधिक नुकसान हो सकता है
    • यदि आप सार्वजनिक सर्वर में कुछ कौशल विकसित करने के लिए अभ्यास नहीं करना चाहते हैं, तो अधिकतम संभव कठिनाई वाले रोबोट के साथ सर्वर पर खेलने का प्रयास करें उच्च स्तरीय रोबोटों के खिलाफ खेल करके आप अपने उद्देश्य और आपकी प्रतिक्रिया समय में तेजी से वृद्धि कर सकते हैं। प्रतिक्रिया समय और उद्देश्य आपको बहुत मदद कर सकता है।
    • एके एक राइफल है, मशीन गन नहीं है अधिक बार हिट करने के लिए फटने का उपयोग करें
    • बुनियादी प्रशिक्षण के अलावा, खेल के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है और एक स्मार्ट खिलाड़ी बनने के ... क्या आप एक अच्छा खिलाड़ी बनाता है आंदोलन और उद्देश्य है अपने कानों और अपने हाथों को एक साथ काम करने के लिए प्रशिक्षित करना याद रखें। जब वे गोली मारते हैं, तो आप आगे बढ़ते हैं - जब वे फट फेंकते हैं और पीछे हटने के लिए बंद होते हैं, तो आपको हिलना चाहिए और गोली मारनी चाहिए - जब वे गोलीबारी कर रहे हैं, तो आपको आगे बढ़ना होगा खुद को प्रशिक्षित करें जब आप इसे प्राप्त करते हैं तो आप एक बहुत ही मुश्किल लक्ष्य बन गए होंगे।
    • रोबोटों के साथ अभ्यास करें यह आपके मोटर सजगता को बेहतर बनाने के लिए काम करेगा और आप हथियारों के पीछे हटने के पैटर्न (हाँ, वे एक पैटर्न के साथ करते हैं) को संभालने के लिए सीख सकते हैं। लेकिन यह "बहुत मुश्किल" रोबोटों के खिलाफ खेलने की अनुशंसा नहीं है, क्योंकि उन्हें आपकी नज़र आपको बिना देखकर आपकी स्थिति जानती है।
    • जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी के नजदीक होते हैं और आप शूट करने जा रहे हैं, तो एक दिशा में आगे बढ़ें, सही या बाएं रहें समोच्च न करें यदि आप प्रतिद्वंद्वी से बहुत दूर हैं, तो जब आपके समोच्च होना है, तो यह दोनों दिशाओं में आगे बढ़ना है।
    • खेल की भावना जितना अधिक आप खेलते हैं उतना ही आप इसे विकसित करेंगे और वह वही होगा जो आपको एक अच्छा काउंटर स्ट्राइक प्लेयर बना देगा।

    चेतावनी

    • जीतने के लिए धोखा मत करो स्टीम आपके खाते को अवरुद्ध कर सकता है और आपको एक नया खरीदने के लिए मजबूर कर सकता है। जब आप हैक करते हैं, तो आप अपनी प्रतिष्ठा को नष्ट कर देंगे और यह आपको पैसे खर्च भी करेगा। यह बस इसके लायक नहीं है
    • कुछ बुरा दौरों को मत डराने दो। सकारात्मक मानसिकता रखें और आप वापस आ सकते हैं, भले ही आप केवल एक को मार डालें और उन्होंने आपको 5 बार मार डाला।
    • धोखेबाज़ों से सावधान रहें, लेकिन अगर आपको लगता है कि वे धोखाधड़ी कर रहे हैं तो उन्हें खुले तौर पर उन पर आरोप नहीं लगाएं। सुनिश्चित करें कि आप सही हैं सिर्फ इसलिए कि वे आपको दरवाज़े के माध्यम से सिर में गोली मारते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे धोखा दे रहे हैं बहुत अच्छी तरह से खेलने के लिए एक सर्वर से बाहर निकाल दिया जा रहा है एक बधाई है इतना गुस्सा मत हो।
    • सावधान रहें, हर बार जब आप मॉनीटर के रिज़ॉल्यूशन को बदलते हैं तो माउस की संवेदनशीलता बदल जाएगी, जो कि यह काम करती है।
    • कोनों के पास न मोड़ो, आप अपने पैरों को देखेंगे।

    इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 20

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • काउंटर स्ट्राइक की एक प्रति: स्रोत
    • एक अपेक्षाकृत नया कंप्यूटर (पेंटियम 4 / एथलॉन 64,1 जीबी रैम, 128 + एमबी ग्राफिक्स कार्ड)
    • एक उच्च गति इंटरनेट कनेक्शन (1 एमबी +)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com