ekterya.com

काउंटर स्ट्राइक में चाकू का प्रभावी ढंग से उपयोग कैसे करें

नियमित रूप से, काउंटर स्ट्राइक में थोड़ा और मज़ेदार होने के लिए, लोग "चाकू फ़ुट" नामक कुछ कहते हैं यह केवल हाथापाई हथियारों का उपयोग करते हुए एक-पर-एक लड़ाई है बहुत से लोग इस से नफरत करते हैं, क्योंकि उन्हें नहीं पता कि दुश्मन को कैसे मारना है। परन्तु दूसरी बार, आप किसी को बिना किसी एहसास को मारना चाहते हैं, और इसका लाभ उठाएं उन मौतों को आसानी से प्राप्त करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

छवि का शीर्षक, एक चाकू का उपयोग कुशल काउंटर स्ट्राइक चरण 1 में करें

Video: General Agreement on Tariffs and Trade (GATT) and North American Free Trade Agreement (NAFTA)

1
लड़ाई में प्रवेश करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपकी चाकू तैयार है हथियारों का त्वरित परिवर्तन (डिफ़ॉल्ट रूप से q कुंजी के साथ, कंसोल में सक्रिय किया जा सकता है) एक शोर करता है, यदि आप बहुत करीबी हैं, तो आपको दूर कर देगा तुम्हारे हाथ में चाकू तैयार है।
  • काउंटर स्ट्राइक चरण 2 में चाकू का उपयोग करें
    2
    फ्लुएंस। यदि आप एक चाकू से लड़ने वाले हैं, तो इस कदम को अनदेखा करें। यह आप कुछ भी अच्छा नहीं करेंगे यदि नहीं, तो चलने के बजाय चलें। एक कारण के लिए चलने के लिए एक बटन है नक्शेकदम चुप हैं, लेकिन अगर आप इसे धीरे धीरे करते हैं यदि आप चल रहे हैं, तो यह सावधानी से करें, और जब आप दुश्मन से संपर्क करें, तो चलें। इससे किसी का ध्यान नहीं जाना आसान हो जाएगा
  • छवि का शीर्षक, एक चाकू का प्रयोग कुशल काउंटर स्ट्राइक चरण 3 में करें



    3
    इसे जल्दी से चलाएं किसी को मारने के लिए दो स्लैश लें इसे जल्दी करो बाद में, जितनी बार आप दुश्मन को खुद का बचाव करने के लिए देते हैं एक बार जब आप दो सही क्लिकों के आंदोलन के साथ किसी को मारना चाहते हैं, तो 3-हिट कॉम्बो आज़माएं इसमें 2 बाईं क्लिक्स और एक राइट क्लिक करना शामिल है। इस तरह आप कुल में 100 नुकसान करेंगे, और यह पारंपरिक 2-क्लिक कॉम्बो की तुलना में तेज़ है। दुश्मन की पीठ पर एक क्लिक करें और यह एक निश्चित मृत्यु होगी।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक स्ट्रीक चरण 4 में कुशलतापूर्वक चाकू का उपयोग करें
    4

    Video: The CIA, Drug Trafficking and American Politics: The Political Economy of War

    यदि यह एक चाकू से लड़ता है, तो आगे बढ़ें। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं बैठा बैठे हैं चारों ओर ले जाएँ और अपने दुश्मन का पालन करें, और जब वह पहुंचता है, उसे मारना और दूर चले जाते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: Calling All Cars: The Wicked Flea / The Squealing Rat / 26th Wife / The Teardrop Charm

    • असली खिलाड़ियों के खिलाफ अभ्यास, कंप्यूटर के खिलाफ नहीं बॉट (कंप्यूटर) या तो बहुत सरल होंगे, या वे हमेशा एक ही जगह छोड़ देंगे। यह वास्तविक खिलाड़ियों की तरह नहीं है उनके खिलाफ खेलने के लिए डरो मत।
    • दूसरों को देखें शायद आपको कुछ चाल मिलेगी जो आपकी सहायता कर सकती है
    • अपनी उंगली को हथियार बदलने के लिए तैयार रखें, बस मामले में। एक चाकू से लड़ने में, या जब आप उसे मारने के लिए किसी का पीछा कर रहे हैं, तो पकड़े जाने का एक बड़ा मौका है, और सिर में एक बुलेट है। तो आप अपने हथियार को बदलने के लिए तैयार रहना चाहिए, यदि आप असफल हो जाते हैं, या चाकू की लड़ाई में अपने दुश्मन को धोखा देने का फैसला किया है
    • इसे मारो, इसे काट मत करो। चाकू के साथ दो अलग-अलग हमले हैं: काट (बाएं क्लिक) और दाग (राइट क्लिक) यदि आप काटते हैं, हालांकि यह तेजी से कम होता है, इसके बदले, दुश्मन को मारने के बजाय, दो वार के साथ दुश्मन को मार दिया जाएगा, हालांकि झटका धीमी है।
    • यदि आप कर सकते हैं तो यह पीछे से आता है। पीठ में छुरा हमेशा सबसे अच्छा विकल्प है कभी-कभी आप दुश्मन को पीठ में एक चाकू से मार सकते हैं, यदि आप इसे सही करते हैं
    • यदि आप 3-एक-एक स्थिति में हैं, तो रेम्बो होने की कोशिश न करें और पागल की तरह स्लेश करें। विपरीत दिशा में चलना बेहतर होता है, और जब वे आपकी दृष्टि खो देते हैं, तो छिपाने की कोशिश करें, और फिर पीछे से आश्चर्यजनक हमला करके बाहर निकलें।
    • कभी-कभी, आप जानते हैं कि आप मरने के लिए जा रहे हैं क्योंकि आप कोने में हैं
    • एड़ी को संभालने में भी बहुत घातक है। आप उन्हें पैर में कूच करने की कोशिश कर सकते हैं, या पीछे कूद सकते हैं और उन्हें छेड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    Video: 3000+ Common English Words with British Pronunciation

    • छुरा आसान नहीं है अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
    • मध्य युग समाप्त हो गया, चाकू आपकी सबसे मजबूत हथियार नहीं है
    • कभी चलने वाले पैटर्न को दोहराएं और एक से अधिक बार छिपाएं। खासकर यदि आपको एक से अधिक मृत्यु मिलती है अगली बार, वे आपके छिपने के स्थान की जांच करेंगे और आपको मार देंगे।
    • याद रखें, जैसे आप दूसरों से सीख सकते हैं, वे भी आप से सीख सकते हैं। तो जब आप चाकू सीखना सीखते हैं, तो चाकू मारने से बचने सीखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com