ekterya.com

आरा किंगडम में जल्दी कैसे ऊपर उठाना है

आभा किंगडम एक महान मल्टीप्लेयर ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम है जो कि एक फंतासी परिदृश्य में सेट है। खेल के दौरान, आपका चरित्र मिशन को पूरा करेगा, अन्य खिलाड़ियों के साथ सहयोग करेगा और विभिन्न कौशल में स्तर बढ़ा देगा। ऊपर उठाने में थोड़ी देर लग सकती है, लेकिन आगे बढ़ने के लिए समय की अवधि कम करने के लिए आपके गेम को अनुकूलित करने का एक तरीका है।

चरणों

विधि 1

मुख्य मिशन के साथ अनुभव प्राप्त करें
आइरा किंगडम चरण 1 में लेवल फास्ट नाम वाली छवि
1
मुख्य मिशन को समाप्त करें यह गेम को स्तर बढ़ाने का सबसे आसान और सबसे सुरक्षित तरीका है। मुख्य अभियान के बाद आप बहुत एक्सपी देंगे जैसे आप एक्सप्लोर करना जारी रखेंगे। मुख्य मिशन आपको सोने, उपकरण और ईडोलोन के साथ भी इनाम देगा।
  • इरार किंगडम स्टेप 2 में लेवल फास्ट नाम वाली छवि
    2
    मुख्य मिशन को खोजें दबाने के द्वारा अपना नक्शा खोलें एम या बस मिनी नक्शा के बगल में विस्तार करने के लिए बटन पर क्लिक करें आप गोल्डन "!" मिशन आइकन देखेंगे, जो दर्शाता है कि एनपीसी के लिए आपके लिए एक मिशन है
  • मुख्य मिशनों में से अधिकांश जुड़े हुए हैं और एनपीसी एक बार खत्म होने के बाद आपको अगले चरण में मार्गदर्शन करेगा, जिससे यह स्तर बढ़ाना आसान हो जाएगा।
  • मुख्य खोजों के बीच, आपको राक्षसों को खत्म करना होगा, जो आप को खत्म करने के रूप में इनाम में अनुभव जोड़ते हैं।
  • मुख्य मिशनों के बीच, आपको एकल और सामान्य मोड में कोशिकाओं को साफ करना होगा। एक बार जब आप इसे पूरा कर लें तो प्रत्येक कालकोठरी सफाई एप का एक स्वीकार्य राशि प्रदान करता है राक्षसों और क्रिस्टल टुकड़ों के संग्रह के उपकरण के अतिरिक्त, आपको सोने भी मिलेगा ये उपयोगी होगा जब आप अपने हथियार सुधारेंगे, औषधि खरीद लेंगे और अन्य
  • विधि 2

    दैनिक जांच करें
    इरेा किंगडम स्टेप 3 में लेवल फास्ट नाम वाली छवि
    1
    दोहराए जाने वाले मिशनों को रोजाना करो। ये मिशन किसी भी शहर में या बस मानचित्र खोलकर और नीले मिशन "ब्रांड!" के लिए खोज कर सकते हैं। ये मिशन प्रत्येक दिन खिलाड़ियों को लेने और उन्हें पूरा करने के लिए पुनः आरंभ करते हैं। स्वीकार्य राशि के अलावा, इन मिशनों में खिलाड़ियों को सामग्री, सोने और ईडॉलन के टुकड़े इनाम भी मिलते हैं, जो कि मुख्य टुकड़ों के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है।
    • आप अपनी स्क्रीन के निचले दाहिनी ओर अपनी आरा किंगडम डायरी टैब भी देख सकते हैं। यह एनपीसी के स्थान और उस प्रकार की खोज के बारे में बताएगा जो इसे प्रदान करता है। सामान्य तौर पर, एक दैनिक मिशन में एक तहखाने होता है, जिसमें एक राक्षस और संग्रह संग्रह होता है।
    • वहाँ भी प्रसिद्धि मिशन है कि आप प्रत्येक नक्शे पर बुलेटिन से ले जा सकते हैं। खिलाड़ियों के लेने के लिए इन बुलेटिनों के विशेष मिशन हैं एक बार स्वीकार किए जाने पर, आपको एक विशेष स्थान पर ले जाया जाएगा जहां आपको पूरा करने के लिए एक कार्य दिया जाएगा। यह स्तर बढ़ने का एक मजेदार तरीका है और रहस्यमय टुकड़े और चेस्ट भी मिलते हैं।
    • उपलब्ध कहानी की समीक्षाओं को जारी रखने से पहले अपने सभी दैनिक जांच करें जो स्तर आप दैनिक मिशन से कमाते हैं, मुख्य मिशन को बहुत आसान बना देगा।
    • आभा किंगडम में कई शीर्ष खिलाड़ियों, राक्षसों को मारने के लिए है क्योंकि वे एक पुरस्कार के रूप में आइटम प्राप्त कर सकते हैं और टुकड़े उन्हें मदद मिलेगी नई eidolons अनलॉक करने के लिए हासिल किया है दैनिक अन्वेषण करने के लिए पसंद करते हैं।
  • Video: आभा किंगडम - जागृति क्वेस्ट

    इराा किंगडम चरण 4 में लेवल फास्ट नाम वाली छवि
    2
    राक्षसों को मारने के लिए तहखाने में जाओ यदि आप पहले से ही अपना दैनिक मिशन समाप्त कर चुके हैं और आगे बढ़ने के लिए कोई मुख्य मिशन नहीं है, तो आप तहखाने में राक्षसों को मारने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। पुनरावर्तनीय मिशन की तरह कालकोठरी, लगभग हर 3 घंटे रीसेट हो जाती हैं।
  • आप अपने दोस्तों के साथ राक्षसी मोड के साथ अंधेरे में प्रवेश कर सकते हैं, जो विशाल मात्रा में अनुभव और राक्षसों के लिए मौलिक हथियारों और उपकरणों को छोड़ने का अवसर प्रदान करते हैं। राक्षसी मोड समाप्त करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन स्वीकार्य बर्द और एक टैंक के साथ, एक गोल के बारे में 5 मिनट तक रहने वाला है।
  • अधिकांश खिलाड़ी तेजी से एप द्वारा डेंजनों को साफ़ करना पसंद करते हैं, खासकर जब वे अपने दोस्तों के साथ गेम में होते हैं।
  • विधि 3

    अपने कौशल और उपकरणों के साथ
    इराा किंगडम चरण 5 में लेवल फास्ट नाम वाली छवि
    1

    Video: बच्चों के कार्टून गेम - बच्चों के चैनल

    एक्स्प दूत का पथ प्राप्त करें आपके एउरा किंगडम साहसिक के माध्यम से जल्दी से स्तर बढ़ाने के लिए अपने दूत पथ कौशल वृक्ष के लिए EXP वृद्धि चुनना बहुत महत्वपूर्ण है इससे आपको मिशन के दौरान मिले एसीपी की मात्रा भी प्रभावित होगी।
    • यद्यपि दूत के पथ द्वारा प्रदान की गई वृद्धि केवल थोड़ी मात्रा में ही बढ़ेगी, लेकिन सब कुछ जोड़ने से 8% की वृद्धि EXP को होगी।
    • बाद में, यदि आप स्तर की सीमा तक पहुंच गए हैं, तो आपको हमेशा अपने भेजे गए पुनः आरंभ करने की संभावना होगी और पॉइंट को अपने पसंदीदा रास्ते पर पुन: असाइन करें।
  • इराा किंगडम चरण 6 में लेवल फास्ट नाम वाली छवि



    2

    Video: आभा किंगडम (ENG) एंड्रॉयड गेमप्ले

    उपकरण का उपयोग करें जो अधिक EXP देता है एक्स्प के दूत के पथ के साथ, कई खिलाड़ी जो स्तर प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, वे उपकरण का उपयोग करते हैं जो अधिक एपिस देता है। जब आप एन्जिल प्राप्त करने के लिए राक्षसों की हत्या कर रहे हैं, तो अधिकतम बोनस प्राप्त करने के लिए अपने कवच के प्रत्येक भाग में अधिक एप का पूरा उपयोग करने वाले पूर्ण उपकरण का उपयोग सुनिश्चित करें। अधिक एपीपी देने वाली टीम आमतौर पर एक्स्पा पाने के लिए आंकड़े बोनस के साथ निर्मित अवशेष या उपकरण हैं
  • यदि आप सभी टिमों सहित निर्मित सभी 10 टीमों पर एक एपिस बोनस प्राप्त कर सकते हैं, तो आप EXP में 50% तक की वृद्धि कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, दूत के पथ के अतिरिक्त 8% के साथ, आपको 58% बोनस मिलेगा।
  • आइरा किंगडम चरण 7 में लेवल फास्ट नाम वाली छवि
    3
    अक्षरों का प्रयोग करें जो EXP और आइटम को बढ़ाते हैं जो EXP बढ़ाएं अब आप दूत के पथ और उपकरण या देने ऍक्स्प का उपयोग कर ऍक्स्प के लिए एक अच्छा 58% बोनस है, तो आप भी पत्र ऍक्स्प और आइटम है कि ऍक्स्प वृद्धि का उपयोग कर सकते हैं। आप उन आइटमों को खरीद सकते हैं जो आइटम स्टोर में एक्स्प बढ़ाएं, जो कि जब आप राक्षसों को मारने के लिए जाते हैं तब उपयोगी होगा। इन वस्तुओं में आमतौर पर उनकी बोनस के संयोजन की अवधि और सीमाएं होती हैं।
  • यह वैकल्पिक है, अगर आपके पास पैसा खर्च करना है एक्स्प कार्ड और संबंधित आइटम तेजी से ऊपर उठाने में आपकी सहायता कर सकते हैं
  • इन दिनों, बहुत से खिलाड़ियों ने खेल में स्वर्ण प्राप्त करने के लिए स्टोर से आइटम बेचते हैं। यदि आपके पास कोई दोस्त या कोई व्यक्ति है जो आप पर भरोसा करते हैं, तो आप उन वस्तुओं को खरीद सकते हैं ध्यान रखें: दुकान से अन्य खिलाड़ियों के लिए आइटम खरीदने की अनुमति नहीं है, लेकिन यह पूरी तरह से प्रतिबंधित है, इसलिए यदि आप धोखा दे रहे हैं तो कोई भी जीएम या व्यवस्थापक सहायता के लिए आपके अनुरोध को स्वीकार नहीं करेगा।
  • विधि 4

    अन्य साधनों के जरिए एक्सपेंस कमाई करना
    आइरा किंगडम चरण 8 में लेवल फास्ट शीर्षक वाली छवि
    1
    राक्षस एप बुक का उपयोग करें आप एप बुक बुक कर सकते हैं और यह भी एक ऐसा आइटम है जिसे आप पैसे से खरीद सकते हैं। इन पुस्तकों को आप अपने स्तर के आधार पर EXP में एक त्वरित वृद्धि दे देंगे आपके पास जितना अधिक स्तर होगा उतना ही एप आपको मिलेगा। तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त बचा है और इसे अंतिम क्षण में उपयोग करें
  • आइरा किंगडम चरण 9 में लेवल फास्ट शीर्षक वाली छवि
    2
    एप प्राप्त करने के लिए एक समूह में शामिल हों हर बार जब आप किसी समूह में शामिल हो जाते हैं, तो आप को समाप्त करने वाले प्रत्येक राक्षस के साथ आपको एप में बोनस मिलेगा। जब आप एक ही सर्वर चैनल पर होते हैं और अपने टीम के साथी के रूप में उसी नक्शे पर, EXP में वृद्धि प्रभावी होगी।
  • बोनस अर्जित करने के लिए शेष समूह के लाभ पाने के लिए आपको एक ही राक्षस को मारना नहीं पड़ता है। इसका लाभ लेने का सबसे अच्छा तरीका एक समूह बनाने और फिर अलग करना है। जब भी आप एक ही नक्शे पर हों, तो आप बोनस अर्जित करेंगे
  • नोट: यदि आप के बारे में आइडॉलन के मंदिर में प्रवेश की कर रहे हैं, क्योंकि एक समूह में होने के तथ्य का कारण बन सकता आप तहखाने से निष्कासित किया जाएगा इससे पहले कि आप अपना होमवर्क के अंदर खत्म, समूह हो जिसमें आप कर रहे हैं छोड़ने के लिए सुनिश्चित करें।
  • इराा किंगडम चरण 10 में लेवल फास्ट शीर्षक वाली छवि
    3
    निम्न स्तर के राक्षसों से बचें जैसे-जैसे आप अधिक मजबूत हो जाते हैं और अधिक स्तर प्राप्त करते हैं, राक्षस के स्तर के आधार पर आपको राक्षसों से प्राप्त एप, काफी कम हो जाएगा। सुनिश्चित करें कि एप का एक स्वीकार्य राशि प्राप्त करने के लिए राक्षस 10 के ऊपर आपका स्तर है।
  • हमेशा सुनिश्चित करें कि आप अपने एप में मार डालने वाले राक्षसों के मूल्य के मुकाबले प्राप्त एप की मात्रा की जांच करें।
  • युक्तियाँ

    • ज्यादातर काल के पास प्रयासों की एक सीमा होती है (शोषण को रोकने के लिए) जो 6:00 पूर्वाह्न के बाद हर दो घंटे में पुनरारंभ होता है। सर्वर समय (ईएसटी) सामान्य डीजेंस को हर 2 घंटे प्रति प्रयास में अधिकतम 3 प्रयासों (पूरी तरह से पुनरारंभ करने के लिए 6 घंटे) रीसेट कर दिया जाता है। एडिओलॉन मंदिर हर 6 घंटे पुनरारंभ होता है राक्षसी मोड में काल के अंगों को हर 2 घंटे रीसेट कर दिया जाता है। राक्षसी रसातल हर 8 घंटे रीसेट कर दी जाती है।
    • मिशन टेक्स्ट बॉक्स में लक्ष्य टेक्स्ट पर बाएं क्लिक करें और यह स्वचालित रूप से आपको सामान्य क्षेत्र में ले जाएगा या मिशन के उद्देश्य के सामान्य क्षेत्र के पास ले जाएगा।
    • यदि आपका चरित्र किसी तहखाने में मर जाता है, तो आप इसे तहखाने के प्रवेश द्वार पर फिर से प्रकट कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com