ekterya.com

ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ वीडियो गेम में इश्कबाज कैसे करें

क्या आप एक ही समय में वीडियो या कंप्यूटर गेम चलाते समय लोगों से इश्कबाजी करना चाहते हैं? फिर, पशु जाम, क्लब पेंग्विन और यहां तक ​​कि निनटेंवो वाई-फाई गेम्स जैसे गेम में अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी करने की तकनीकों को सीखने के लिए इस आलेख को पढ़ें।

चरणों

विधि 1

विचार करने के लिए चीजें
ऑनलाइन खिलाड़ियों के चरण 1 के साथ एक वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक
1
इस तथ्य पर विचार करें कि आप वास्तव में नहीं जानते होंगे कि आप किससे छेड़छाड़ कर रहे हैं यदि ऑनलाइन गेम में या वाई-फाई पर अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करने का कोई तरीका नहीं है, तो आपको यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि वह कौन है। यहां तक ​​कि जब एक ऑनलाइन गेम या वाई-फाई में बातचीत, अगर आप जानकारी से पूछते हैं, हो सकता है आप असहज महसूस करते हैं और decírtela आप भले ही मैं शायद झूठ सकता है या सिर्फ लिंग या अपने अवतार की उम्र बता (लाना होगा खेलों में क्लब पेंग्विन, पशु जाम, आदि के रूप में)। तो, आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि यह एक छोटा बच्चा है, 40 या 60 का डरावना आदमी या यदि वह लड़का या लड़की है इसका मतलब यह है कि आप किसी के साथ छेड़खानी को समाप्त कर सकते हैं जिसे आप वास्तव में इश्कबाज नहीं करना चाहते हैं
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के चरण 2 के साथ एक वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक
    2
    एहसास है कि आप वास्तव में उसे "चुंबन" नहीं कर सकते हैं - यह मज़ेदार और फ्लर्टिंग के लिए है! यदि आप दूसरे व्यक्ति से चुंबन करने और एक प्रेमी या प्रेमिका पाने के लिए इश्कबाज़ करने की कोशिश कर रहे हैं, तो ई-हार्मनी या मैच डॉट कॉम की तरह एक साइट में प्रवेश करने की कोशिश करें।
  • विधि 2

    यदि आप उनके साथ बातचीत कर सकते हैं और अगर वहाँ अवतार हैं तो इश्कबाज
    ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ चरणबद्ध वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक
    1
    उस व्यक्ति के साथ संवाद करें दूसरे व्यक्ति के अवतार से संपर्क करें और कहें, "हैलो," "हे" या "क्या गलत है?" या ऐसा कुछ यदि आप चिंतित हैं कि आप कौन बोलता है नहीं पता है कि कर रहे हैं, तो अपने उपयोगकर्ता नाम या इसे का एक संक्षिप्त नाम बता (उदाहरण के लिए, बजाय कह रही है, की "अरे PrincessSparkles1543" कहते हैं, "हैलो राजकुमारी")। जब तक क्षेत्र में किसी और की है एक समान नाम (उदाहरण के लिए, यदि आप कहा जाता है, `CoolGuy10009` अवतार बात करना चाहते थे लेकिन करीब किसी को `CoolGuy276` कहा जाता है, तो आप अवतार का पूरा नाम कहता था)।
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के चरण 4 के साथ एक वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक
    2
    उस व्यक्ति से बात करना जारी रखें मैं कहता हूँ। जैसे, बातें "तो कब तक आप क्लब पेंगुइन, पशु जाम, YoVille, आदि में किया गया है?" तो फिर अगर आप का जवाब का जवाब पढ़ें मदद के लिए "कैसे एक सार्थक बातचीत पाठ संदेश के लिए"।
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ वीडियो गेम पर इश्कबाज नाम का चित्र चरण 5
    3
    उसे एक दोस्त का अनुरोध भेजें यदि उन्होंने आपको अभी तक नहीं भेजा है लगभग सभी अवतार साइट्स में दोस्ती प्रणाली है आप सुनिश्चित करें कि आपके प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर रहे हैं और / या अगर आप सिर्फ विनम्र और सम्मानजनक होना चाहते हैं, तो कहते हैं, "हम भागीदारों / मित्र? हो सकता है" "आप हमें साथियों होना चाहता हूँ / मित्र?" या। वह शायद आपको हाँ बताएंगे यदि आप नहीं करते हैं, तो शायद मैं वास्तव में आपसे बात करने में वास्तव में दिलचस्पी नहीं रखता हूं और मैं सिर्फ यह कर रहा था क्योंकि मैं रूढ़ी दिखाना नहीं चाहता था। इस मामले में, कहते हैं, "यह ठीक है। मैं आपको बाद में देखेंगे! वैसे भी, मैं खेल / खेलने अब कुछ सामान खरीद / वापस मेरी इग्लू / घर / कमरे में जा रहा हूँ "तुम से पहले, भागीदार बनें, या कहते हैं कि करने के लिए कहा, तो"। तो, बाद में आपको देखें! "यदि आपने नहीं किया हालांकि, अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो अगले चरण पर जाएं
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ चरणबद्ध वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक
    4
    उसे अपने घर, इग्लू या रूम से कहें, "आप मेरे घर आना चाहते हैं, आदि।?"या" क्या मैं आपको अपना इगुलू दिखा सकता हूं, आदि? " यह कदम वैकल्पिक है, लेकिन यदि आप चाहें तो इसका पालन कर सकते हैं। आप यह भी पूछ सकते हैं कि क्या वे अपने कमरे, आदि यात्रा करना चाहते हैं।
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ चरणबद्ध वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक
    5
    मुस्कुराते चेहरे और इमोटिकॉन का उपयोग करें यदि आप मूल पाठ स्माइली के चेहरे का उपयोग कर रहे हैं, तो इश्कबाज़ी इमेचोन्स का उपयोग करें, जैसे :) / :-), -) / -) ,: -D /:, आदि। वेबसाइटों द्वारा दिए जाने वाले अद्वितीय इमोटिकॉन का भी लाभ उठाएं। सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि वे झुंड हैं और अशिष्ट के रूप में उल्टी नहीं हैं।
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ चरण 8 के वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक
    6
    यदि आप कर सकते हैं, तो उपहार की पेशकश करें। अगर आप उन्हें उपहार देने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जो उन्हें पसंद है यदि आप चाहें, तो उसे बताएं कि आप उसे एक उपहार भेजेंगे, वह कुछ चीज़ों का उल्लेख कर सकते हैं और उससे पूछ सकते हैं कि वह क्या चाहता है। हालांकि, यदि आप यह विधि करते हैं, तो शायद आपको लगता है कि आप डरावना हैं और अपनी दोस्ती रद्द करें, हो सकता है कि मैं आपको अनदेखा कर दूंगा और यदि आप वास्तव में पागल हो, तो वे आपको रिपोर्ट कर सकते हैं।



  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ वीडियो गेम पर इश्कबाज नाम का चित्र चरण 9
    7
    यदि आप कुछ कार्यवाही दिखाना चाहते हैं जो वेबसाइट प्रदान नहीं करती है या चरित्र आपको करने की अनुमति नहीं देता है, तो बस इसे कहें। उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आप उन्हें दिखाए कि आप सूंघ रहे हैं "ब्लशिंग या ब्लशिंग" लिख सकते हैं। आप यह भी ज़ोर देते हैं कि यह एक ऐसी क्रिया है जिसका आप अर्थ कर रहे हैं (उदाहरण के लिए, * gasps *)
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ वीडियो गेम पर इश्कबाज नाम का चित्र चरण 10
    8
    उस व्यक्ति के साथ धीरे से इश्कबाज कैसे इश्कबाज करने के लिए आलेख के इस पहले खंड के लिए कुछ सुझाव हैं
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो गेम पर इश्कबाज शीर्षक छवि 11
    9
    यदि आप चाहें, तो उसे अपने आभासी प्रेमी या प्रेमिका होने पर विचार करें। बस कुछ कहो, "हे मेरे पास कुछ कहना है ..." जब मैं कहता हूं, "यह क्या है?" या "क्या?", आदि। कहते हैं, "मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं। मैं दब रहा था कि क्या आप संभवत: अपने प्रेमी या प्रेमिका (वर्चुअल) बनना चाहते हैं। " अगर यह नहीं कहता है, तो "यह ठीक है" कहें। यदि वे जाना चाहते हैं, तो उन्हें जाने दें लेकिन यदि नहीं, तो दोस्तों के रूप में लटकाएं यदि वह हां कहता है, तो कहें "महान तो, क्या आप इस समय एक नियुक्ति चाहते हैं? हम पिज्जा पार्लर, कोको हट, फिल्मों आदि के लिए जा सकते हैं। "
  • विधि 3

    Conquetear अगर आप बातचीत कर सकते हैं लेकिन आपके पास अवतार नहीं है
    ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ चरणबद्ध वीडियो के साथ एक वीडियो गेम पर इश्कबाज शीर्षक
    1
    बातचीत शुरू करें ऐसा करने के लिए, कुछ कहें, "वाह, अच्छा कदम!" या "आप इस गेम में कमाल कर रहे हैं!"
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ चरणबद्ध वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक 13
    2

    Video: NIMKI MUKHIYA: इस तरह चमकी निमकी की किस्मत, मुखिया बनना हुआ पक्का | NIMKI UPCOMING EPISODE

    उस व्यक्ति को चापलूसी करना इस बारे में पता करें कि वह गेम में कितना अच्छा है ऐसी बातें कहें, "आप मुझे फिर से हरा दें: पी। यह कैसे है कि आप इस गेम में बहुत अच्छे हैं? "या" आप इस पर अद्भुत हैं! "
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ चरणबद्ध वीडियो गेम पर इश्कबाज शीर्षक
    3
    कभी-कभी विंक्स जोड़ने (-))। ये बहुत आलसी और प्यारे हैं, खासकर अगर आप एक लड़की हैं
  • ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ चरणबद्ध वीडियो गेम पर इश्कबाज का शीर्षक
    4
    यदि पूर्व निर्धारित संदेश हैं और आप अपना खुद का संदेश नहीं बना सकते हैं, तो अपना सर्वोत्तम कार्य करें सबसे चंचल संदेश चुनें और इस अनुच्छेद के अगले भाग में युक्तियों का उपयोग करें।
  • विधि 4

    यदि आप बिल्कुल भी बात नहीं कर सकते तो इश्कबाज
    ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ वीडियो गेम पर इश्कबाज नाम की छवि चरण 16
    1
    उद्देश्य पर खोना इसे बहुत स्पष्ट न करें और यदि आप इस कदम का पालन करना चुनते हैं, तो निम्न कार्य न करें। ऐसा करने का कारण "संकट में युवती" की भूमिका निभाने के लिए है यदि आप एक आदमी हैं, तो निम्नलिखित तकनीक का पालन करें।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com