ekterya.com

पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा में हाई कमान को कैसे हराया

सभी प्रमुख पोकीमॉन खेलों के साथ, पॉकेमोन सूर्य और चंद्रमा अंत हाई कमान और चैंपियन के खिलाफ लड़ाई की एक श्रृंखला के साथ। सभी कठिन डिब्बे हैं, जैसा कि अपेक्षित है, लेकिन इस गाइड के साथ आप जीतने में सक्षम होंगे।

चरणों

पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 1 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
1
पोकीमोन की एक अच्छी टीम है अधिमानतः, यह अनुशंसा की जाएगी कि प्रत्येक के पास अलग-अलग प्रकार हों, कोई अतिव्यापी नहीं है जब तक आप Pokémones निचले स्तर का उपयोग कर आप को चुनौती देने जा रहे हैं, सभी पूरी तरह से विकसित किया जाना चाहिए (यद्यपि वहाँ कुछ पोकीमोन कोई prevo या विकास होती है)। को भी अपने पर ध्यान देना चाहिए आंदोलनों-उदाहरण के लिए, आंदोलनों एरिया बुलबुला, बर्फ बीम, चंद्र और मानसिक शक्ति के एक समूह के साथ एक Primarina एक से अधिक प्रकार या पानी आंदोलन परी के साथ आंदोलनों के एक समूह की तुलना में बेहतर होगा। वस्तुओं भी उदाहरण के लिए कर सकते हैं servirte- से लैस करने के लिए, से लैस Primarina जेड के साथ एक Primarina आप अपने एरिया बुलबुला सिम्फनी नौसेना दिवा एक बहुत शक्तिशाली आंदोलन है कि नुकसान का एक बहुत कुछ पैदा कर सकता है को बदलने की सुविधा देता है!
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्र चरण 2 में बीट द एलिट चार नाम वाली छवि
    2
    अपने पोकेमोन को प्रशिक्षित करें पहली बार उच्च कमांड का सामना करने से पहले आपका पोकीमॉन कम से कम 55 स्तर होना चाहिए। प्रशिक्षण में तेजी लाने के लिए, अनुभव साझा करने के विकल्प को सक्रिय करें, ताकि सभी को युद्ध में अनुभव हो। आपको पोके रिलेक्स में अपने पोकीमॉन के साथ भी खेलना चाहिए, इस तरह से कि वे लड़ाई में अधिक अनुभव प्राप्त करते हैं।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 3 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    3
    ठीक करना और पुनर्जीवित करने के लिए वस्तुओं की आपूर्ति खरीदें हाइपरपॉलेशन खरीदना, सब कुछ बहाल करना और पुन: प्राप्त करना उचित होगा ध्यान दें कि hyperpolations 200 पीएस के बजाय वे पीके के पिछले पोकीमॉन खेलों में ठीक हो गए थे। यह खत्म हो जाएगा महंगा, तो बुद्धिमानी से अपने पैसे खर्च करें यदि आपके पास कोई भी आइटम है जिसे आप बेच सकते हैं, जैसे कि पीप और स्टार के टुकड़े, इसे खर्च करने के लिए और पैसा खर्च करने के लिए बेच दें
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 4 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    4
    मा Lanakila माउंट जाओ पोकेमोन केंद्र से, बाएं और फिर पोकीमोन लीग तक पहुंचने के लिए जाएं। यह काफी लंबा खिंचाव है, इसलिए इसे आगे बढ़ने के लिए वृषभ कार्गो का उपयोग करना उचित हो सकता है। पहली बार जब आप मोंटे Lanakila पर जाते हैं, Tilo जो Alola, Jolteon / Flareon / Vaporeon की Raichu (जो प्रयोग प्रारंभिक पोकीमॉन आपके द्वारा चुने गए पर निर्भर करता है), Komala और प्रारंभिक पोकीमॉन की पूरी तरह से विकसित फार्म की एक टीम है आप को चुनौती देंगे, जिनके प्रकार आपके द्वारा चुने गए एक व्यक्ति के खिलाफ कमजोर है (Incineroar, Primarina या Decidueye) अगर आप इसे अभी तक नहीं किया है, तो इसे मारो
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 5 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    5
    गार्ड पर जाएं, जो आपको बताएंगे कि आप पोकीमोन लीग में प्रवेश करने के बाद नहीं जा सकते, तो वे आप से पूछेंगे कि क्या आप इसे स्वीकार करते हैं। हाँ कहो और दरवाजा पोकीमोन लीग के लिए खुल जाएगा। आ जाइए।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 6 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    6
    हाई कमान के बारे में जानें कमान, माला, जराला और काहिली का सामना करने वाले उच्च कमान के सदस्य अगले 4 चरणों में उस क्रम में उन्हें विस्तारित किया जाएगा, लेकिन आप चुन सकते हैं कि किस क्रम का सामना करना है।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 7 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि

    Video: चंद्र ग्रह शुभ व अशुभ के लक्ष्ण व उपाय...अशुभ व खराब चंद्र के यह हैं लक्षण | chandrma ke upay

    7

    Video: कैसे chandradev पैदा हुआ था चन्द्रमा की जनम कथा

    मारो कौडन आपका पोकीमॉन एक लड़ाई प्रकार है यह एक स्तर 54 Hariyama एक स्तर 54 Primeape एक Poliwrath स्तर 54 और स्तर 55 Crabominable लड़ाई प्रकार bewear एक स्तर 54 दर आंदोलनों परी के खिलाफ कमजोर है, मानसिक और उड़ान है। इसके अलावा, bewear प्रकार के खिलाफ लड़ कमजोर आंदोलनों है, Poliwrath बिजली और संयंत्र के खिलाफ कमजोर है, और Crabominable आग प्रकार, लड़ाई और इस्पात के खिलाफ कमजोर है।
  • चश्मे की शानदार क्षमता होती है, जो संपर्क गति से क्षति को कम करती है, लेकिन लड़ाई-प्रकार के आंदोलनों से प्राप्त क्षति को दोगुना करता है। आपका सबसे अच्छा विकल्प विशेष आंदोलनों, आग या गैर संपर्क प्रकार का उपयोग करना है।
  • एक वस्तु से लैस पोकेम के खिलाफ इस्तेमाल होने पर हरिअम को हथियाने से गंभीर नुकसान हो सकता है, इसलिए सावधान रहें
  • क्रैबॉन्नेबल के पास ज़ेड-लिजीटल है, इसलिए वह अपने ज़ेड-आंदोलन, विनाशकारी विस्फोट का उपयोग कर सकते हैं।



  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 8 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    8
    मारला मेला आपका पोकीमॉन रॉक प्रकार है मैं एक Relicanth स्तर 54 एक Carbink स्तर 54, Alola स्तर 54 एक Probopass स्तर 54 और रात प्रपत्र Lycanroc 55 लेवल दॅ Pokémones रॉक प्रकार पानी प्रकार के खिलाफ कमजोर कर रहे हैं (के एक Golem दिया है कि Relicanth पानी की तरह है, इस कमजोरी को रद्द कर दिया जाता है), लड़ाई (इस कमजोरी Carbink में गायब हो जाती है, क्योंकि यह भी परी प्रकार है), संयंत्र (इस कमजोरी Probopass भी इस्पात प्रकार) और जमीन किया जा रहा है पर गायब हो जाती है। इसके अलावा, इलेक्ट्रिक प्रकार के आंदोलनों के खिलाफ रिलिखांत कमजोर है और कार्बिन स्टील-प्रकार की गतिविधियों के खिलाफ कमजोर है।
  • गोमेम और प्रॉपॉपस दोनों की मजबूती की क्षमता है, इसलिए आप उन्हें एक में झटका नहीं कर सकते।
  • Lycanroc लिथोस्टल जेड है, तो वह अपने Z आंदोलन, gigalytic कुचल का उपयोग कर सकते हैं।
  • पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 9 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    9
    मारो ज़राला आपका पोकीमोन प्रेत प्रकार के हैं एक स्तर 54 Sableye एक स्तर है 54 Drifblim एक स्तर 54 Dhelmise एक Froslass स्तर 54 और स्तर 55 Palossand भूत प्रकार पोकीमोन (इस कमजोरी Sableye में गायब हो जाती है भूत प्रकार के खिलाफ कमजोर कर रहे हैं भी घटना प्रकार किया जा रहा है) और छोड़ दिया (यह कमजोरी भी Sableye घटना प्रकार के होने में रद्द कर दिया जाता है)। इसके अलावा, Sableye दर आंदोलनों परी (अपने ही कमजोरी), Drifblim बिजली प्रकार, रॉक और बर्फ के खिलाफ कमजोर है के खिलाफ कमजोर है, Dhelmise आग के खिलाफ कमजोर है, उड़ान और बर्फ प्रकार, Froslass आग के खिलाफ कमजोर है , रॉक एंड स्टील, और पालोसांड पानी, पौधे और बर्फ के प्रकारों के खिलाफ कमजोर है।
  • Drifblim उपयोग भूलने की क्रिया नहीं करने की कोशिश करो, क्योंकि आप अपने कंप्यूटर पर सुविधाओं में परिवर्तन एक और pokemon को पारित करने के लिए रिले का उपयोग कर सकते हैं।
  • सैलेए और फ्रोसलास में भ्रामक बिजली है, जिससे आपको बुरी दुर्भाग्य है और आप अपने पोकीमॉन को भ्रम की स्थिति में खुद को मारने में समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
  • पलोसोंड में स्पेक्ट्रोस्टल जेड है, इसलिए यह अपने जेड गति, वर्णक्रमीय बांध का उपयोग कर सकता है।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 10 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    10
    मारो कहानी उनके पोकीमोन प्रकार उड़ रहे हैं Skarmory एक 54 के स्तर के लिए एक स्तर 54 Crobat एक भावुक शैली Oricorio (आग / फ्लाइंग प्रकार) स्तर 54 एक Mandibuzz स्तर 54 और एक स्तर Toucannon 55 उड़ान प्रकार पोकीमोन आंदोलनों के खिलाफ कमजोर कर रहे हैं है रॉक प्रकार (Skarmory इस कमजोरी स्टील प्रकार किया जा रहा annuls), आइस (इस कमजोरी स्टील प्रकार किया जा रहा है और Oricorio प्रकार आग जा रहा है Skarmory में रद्द कर दिया जाता है) और बिजली। इसके अलावा, Skarmory आग हमलों प्रकार, Crobat मानसिक प्रकार और Oricorio पानी प्रकार के खिलाफ के खिलाफ के खिलाफ कमजोर है।
  • स्केर्मरी में मजबूत होने की क्षमता है, इसलिए आप उसे एक में हार नहीं सकते हैं झपट्टा गिरने यह भी स्पाइक्स का उपयोग करता है, ताकि हर बार जब आप उन्हें बदलते हैं, तो आपका पोकेमोन क्षतिग्रस्त हो जाएगा।
  • क्रॉबेट और ओरिकोरियो आपके पोकीमॉन को भ्रमित कर सकते हैं, जिससे आपको बुरी दुर्भाग्य है और आप अपने पॉकेमॉन को भ्रम की स्थिति में खुद को मारने में समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
  • एक संपर्क आंदोलन का उपयोग न करें, जबकि टौकिनन चोटी के तोप का उपयोग कर रहा है - अन्यथा, आपका पॉकेमोन जला देगा।
  • टोकेनोन में एरोस्टल जेड है, इसलिए वह अपने Z गति का उपयोग कर सकते हैं, सुपरसोनिक कटा हुआ है
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 11 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    11
    हाई कमान के चौथे सदस्य को पराजित करने के बाद, एक दूरसंचारक हाई कमान के मुख्य कक्ष के मध्य में प्रकट होगा। इसे दर्ज करें, फिर ऊपर जाएं और कुर्सी पर बैठें। आप प्रोफेसर कुकुई के साथ एक सिनेमाई अनुक्रम देखेंगे, जो आपको बताता है कि आपको उसे चैंपियन बनने के लिए पराजित करना होगा और फिर वह आपको चुनौती देगा।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 12 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    12
    बीट प्रोफेसर कुकूई हाई कमान के विपरीत, यह एक प्रकार में विशेषज्ञ नहीं है। दिन के समय का उपयोग करें Lycanroc स्तर 57 फार्म एक Alola स्तर 56, एक Braviary स्तर 56, एक Magnezone स्तर 56 एक Snorlax स्तर 56 और पूरी तरह से विकसित रूप प्रारंभिक पोकीमॉन (स्तर 58) की Ninetales है कि प्रारंभिक के खिलाफ मजबूत है जिसे आपने चुना है।
  • Lycanroc एक चट्टान प्रकार है, तो यह एक पानी, संयंत्र, पृथ्वी या लड़ाई हमले का उपयोग करता है। जाल चट्टानों से सावधान रहें, जो आपके Pokémones दर्द होता है जब आप (बदल पोकीमोन कि रॉक प्रकार के हमलों का विरोध, कमजोरी या इस तरह के हमलों के लिए प्रतिरोध के बिना उन लोगों के लिए सामान्य क्षति, डबल क्षति के लिए थोड़ा नुकसान हो इस प्रकार के हमलों के खिलाफ एक ही कमजोरी और दो प्रकार की पोकीमोन को चौगुनी क्षति होती है, जहां दोनों रॉक-टाइप हमलों के प्रति कमजोर होते हैं)।
  • अलोला निनातेलेस एक बर्फ / परी प्रकार है, इसलिए यह एक स्टील, आग, जहर या रॉक हमले का उपयोग करता है। इस्पात का प्रकार विशेष रूप से अच्छा है, क्योंकि निनाटेलेस को इस प्रकार के हमले से 4 गुना अधिक नुकसान मिलता है।
  • ब्रावियरी एक सामान्य / उड़ान प्रकार है, इसलिए यह एक बर्फ, चट्टान या बिजली के हमले का उपयोग करता है। ध्यान रखें कि आपके पास एक संबंधित हवा है, जो आपकी पूरी टीम की गति को 3 मुड़ता के लिए दोगुना करता है।
  • मैग्नेज़ोन एक बिजली / स्टील प्रकार है, इसलिए यह आग, युद्ध या पृथ्वी के प्रकार के हमले का उपयोग करता है इस प्रकार की जमीन विशेष रूप से अच्छी है, क्योंकि मैग्नेज़ोन इस प्रकार के हमलों के साथ सामान्य से 4 गुना अधिक नुकसान प्राप्त करता है। यह क्षमता मजबूतता है, तो आप इसे एक हड़बड़ी झेलने में नहीं हरा सकते हैं।
  • Snorlax एक सामान्य प्रकार है, इसलिए वह एक लड़ाई प्रकार के हमले का उपयोग करता है।
  • Incineroar एक आग / भयावह प्रकार है, इसलिए पानी, जमीन, कुश्ती या रॉक हमले का उपयोग करें। इसमें पाइरोस्टल जेड है, इसलिए यह इसकी गति Z, हेकाटोमबे फोटो का उपयोग कर सकता है।
  • Primarina पानी / परी प्रकार है, तो यह एक संयंत्र, बिजली या जहर प्रकार के हमले का उपयोग करता है। इसमें हाइड्रोस्टल जेड है, इसलिए यह अपने Z आंदोलन, अब्सासिल हाइड्रो-भंवर का उपयोग कर सकता है।
  • Decidueye एक संयंत्र / भूत प्रकार है, तो एक आग, उड़ान, बर्फ, भूत या भयावह आंदोलन का उपयोग करें इसमें फ़िओस्टल जेड है, इसलिए यह अपने Z आंदोलन, पुष्प मेगाटन का उपयोग कर सकता है।
  • पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 13 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    13

    Video: सूर्य और चंद्रमा संयोजन दो ग्रहों के -CONJUNCTION - सूर्य चन्द्र Amawasya योग सूर्य चन्द्र युति

    क्रेडिट का आनंद लें! आप एक लंबे cutscene देखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके सांत्वना भरी हुई है (इसे बंद न दें या आप प्रोफेसर Kukui के खिलाफ कम से कम लड़ाई करना होगा) कर देगा। इस सिनेमाई अनुक्रम के दौरान, आप तापुक कोको को पकड़ने में सक्षम होंगे। चिंता मत करो अगर आप इसे क्रेडिट के बाद combat- से बाहर छोड़ देते हैं, आप इसे वापस पकड़ने के लिए किसी भी समय फिर जा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • दूसरी बार और बाद में बार जब आप हाई कमान का सामना उच्च स्तर होगा और नहीं बल्कि अकेले चेहरा शिक्षक Kukui अपने चैम्पियनशिप का बचाव करने के बजाय, आप कोचों की एक रोटेशन उसे शामिल है कि, Tilo, क्रिस (का सामना करना पड़ेगा का इस्तेमाल किया Pokémones बिजली प्रकार), Olano (प्रयुक्त Pokémones अजगर प्रकार), प्रसन्न करना Lario (इस्तेमाल किया Pokémones इस्पात प्रकार), Francine (प्रयुक्त Pokémones जहर प्रकार), हेला (प्रयुक्त Pokémones जमीन प्रकार), फैबियो (प्रयुक्त Pokémones मानसिक प्रकार) और जोस आप क्रेडिट को छोड़ सकते हैं।
    • यदि आवश्यक हो तो प्रत्येक युद्ध के बाद अपने पोकीमॉन का इलाज करें
    • प्रत्येक लड़ाई के बाद सहेजें, इसलिए यदि आप खो देते हैं तो आप पैसे नहीं खोते।
    • एक तालाब सिक्का के साथ एक पोकेम से लैस ताकि आप प्रत्येक लड़ाई जीतकर अधिक पैसा कमा सकते हैं।
    • यदि आप चाहें तो सोलगालेओ या लुनला का उपयोग करने पर विचार करें वे महान मजबूत पोकीमोन्स हैं जो आपकी टीम के लिए अच्छे विकल्प होंगे।
    • अपने पोकीमॉन के पीपी को पुनर्स्थापित करने के लिए ऐसी चीजें हैं, जो कि पीपी के बिना महत्वपूर्ण आंदोलनों को नहीं बचे हैं।
    • अपने पोकीमोन के साथ जेड आंदोलनों का उपयोग करें ध्यान रखें कि आप प्रति युद्ध एक ज़ेड आंदोलन का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए इसे इसके लायक बनाओ!
    • बहुत प्रभावी आंदोलनों के साथ पोकीमोन का इस्तेमाल करने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • यदि उच्च कमांड के किसी सदस्य या प्रोफेसर कुकुई के पी.एस. नीचे चला जाता है, तो वे सब कुछ पुनर्स्थापित करने का उपयोग करेंगे उनके पास उनके द्वारा इस्तेमाल किए जा सकने वाली सभी चीजों को बहाल करने की एक सीमित मात्रा है, लेकिन फिर भी आपको चौकस होना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com