ekterya.com

Fanfiction.net पर लोकप्रिय कैसे बनें

Fanfiction.net (संक्षिप्त FFN) दस लाख से अधिक सदस्यों के साथ एक वेब पेज है और कम से कम 1,000 नई कहानियां और अपडेट हर दिन प्राप्त करता है। हालांकि, इस पृष्ठ पर कोई लोकप्रिय कैसे हो सकता है?

चरणों

छवि शीर्षक पर चित्रित किया जा रहा है Fanfiction.Net चरण 1 पर
1

Video: Simvon Par Machal Ba Holiya DJ Song By Manoj Tiwari Mridul

एक श्रेणी चुनें आम तौर पर, आपके द्वारा चुनी गई श्रेणी को समुदाय के एक हिस्से से बनाया जाएगा और यह यहां होगा जहां आप लोकप्रिय हो जाएंगे। सुनिश्चित करें कि यह श्रेणी अच्छी तरह से ज्ञात है, भले ही आप कोई ऐसा चयन न करें जो बहुत बड़ा है
  • छवि शीर्षक पर चित्रित किया जा रहा है
    2
    इस श्रेणी के लिए एक कहानी लिखना प्रारंभ करें। आप एक अध्याय की कहानी के साथ शुरू कर सकते हैं, और इसके बारे में रचनात्मक आलोचना प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि पर शीर्षक बनें लोकप्रियता। नेट पर चरण 3
    3
    अन्य लोगों की कहानियों पर कई टिप्पणियां लिखें `उत्कृष्ट कहानी जैसी कोई टिप्पणी नहीं लिखें! मुझे आशा है कि आप जितनी जल्दी लिख लेंगे! `एक रचनात्मक और विवेकपूर्ण आलोचना छोड़ती है जिससे लोग इसे याद कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक पर बनें लोकप्रिय। नेट चरण 4
    4

    Video: 2 मिनट मे गोरी त्वचा पाने के घरेलू उपाय-2 Mint Me Nikhri Twacha-Home Remedies for Fair Skin In Hindi

    कई अलग-अलग विचारों का उपयोग करते हुए, एक लंबी कहानी लिखने की कोशिश करें सुनिश्चित करें कि वे उस शैली के विशिष्ट विचार नहीं हैं उदाहरण के लिए, उस ब्रह्मांड के मुख्य पात्रों में से एक अपने खुद के चरित्र के साथ प्यार में पड़ रहा है एक पूरी तरह से नए विचार का उपयोग करें, कुछ हद तक लोगों के हित में।



  • शीर्षक पर चित्रित किया जा रहा है

    Video: Senators, Ambassadors, Governors, Republican Nominee for Vice President (1950s Interviews)

    Video: The Dirty Secrets of George Bush

    5
    अपनी कहानियों पर टिप्पणी करने वाले लोगों के साथ मित्र बनाएं। उनका उत्तर दें और उनकी सलाह के लिए उनका धन्यवाद करें अपनी कहानियों पर नज़र डालें और उन्हें एक टिप्पणी छोड़ दें यदि आप क्या पढ़ते हैं, तो आप उन्हें अपने पसंदीदा लेखकों की सूची में जोड़ सकते हैं।
  • शीर्षक पर चित्रित किया जा रहा है Fanfiction.Net चरण 6 पर लोकप्रिय
    6
    अपने कुछ दोस्तों से पूछें कि वे एक कहानी लिखने में आपकी मदद करना चाहते हैं। आप पढ़ने और संपादित करने के लिए अध्यायों को एक दूसरे को भेज सकते हैं - तो आप में से कोई भी इसे पृष्ठ पर अपलोड कर सकता है। कई लेखकों द्वारा सहयोग में लिखी जाने वाली कहानियां बहुत से लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं, खासकर अगर वे जानी जाती हैं
  • शीर्षक पर चित्रित किया जा रहा है
    7
    एक या अधिक अध्यायों से दिलचस्प कहानियां लिखना जारी रखें अधिक से अधिक लोग आपके काम को देखेंगे और अंततः आप एफएफएन समुदाय के उस हिस्से में जाना जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • गुणवत्ता, कोई मात्रा! ऊपर एक बार में कई कहानियों मिल सकता है लोगों को आप सूचना के लिए है, लेकिन अगर अपनी कहानियों अच्छा नहीं कर रहे हैं, लोगों को लगता है हो सकता है आप एक स्पैम बॉट या एक इंटरनेट ट्रोल कर रहे हैं। कुख्यात से प्रसिद्ध होना बेहतर है
    • एक `बीटा रीडर` (एक प्रकार का `प्री-रीडर` या संपादक) प्राप्त करें। किसी को अपने काम करने के लिए अपना इतिहास में ग़लत वर्तनी की राशि कम हो जाएगा, जो मदद कर सकते हैं लोग शब्द एक नई कहानी है कि अच्छी तरह से लिखा है है कि वहाँ प्रसार करने के लिए शुरू करने के बाद।
    • जब आप एक कहानी लिख रहे हों, अगर आपको थका हुआ लगता है और समय के लिए और लिखना नहीं चाहते, तो ब्रेक लें कुछ खाएं और कुछ मिनटों के लिए आराम करो। याद रखें, यदि आप थके हुए हैं और आपको लिखना जारी रखने के लिए मजबूर होना है तो आप अच्छी तरह से नहीं लिखेंगे।
    • यह विधि बहुत अच्छी तरह से काम करेगी अगर आपके पास लेखन के प्रति प्रतिभा है। यदि आपके पास यह नहीं है, तो लोगों की सलाह का पालन करें और जल्द ही आप एक महान लेखक बन जाएंगे!
    • , लोगों को है कि आप सवाल कर सकते हैं या आप एक टिप्पणी छोड़ के साथ अच्छा होना भले ही आपकी टिप्पणियाँ उपयोगी नहीं है या कष्टप्रद हैं की कोशिश करो। आप लोगों को यह नहीं मानना ​​चाहेंगे कि आप शीर्ष पर अपने रास्ते पर एक बुरे व्यक्ति हैं।

    चेतावनी

    • एफएफएन पर लोकप्रिय होने के लिए कड़ी मेहनत न करें। बहुत कम लोग इसे प्राप्त करते हैं, लेकिन अगर आप सफल होते हैं तो आपको पुरस्कृत होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com