ekterya.com

कैसे निश्चित पोकीमॉन उपकरण इकट्ठा करने के लिए

अंतिम पोकीमोन टीम बनाने के लिए इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

एक शक्तिशाली प्रारंभिक पोकीमॉन का उपयोग करें
छवि को अंतिम पोकॉमो टीम चरण 1 बनाएँ बनाएँ
1
दुश्मन टीम का हिस्सा खत्म करने के लिए आपको शक्तिशाली प्रारंभिक पोकीमॉन की आवश्यकता है। आधा विरोधी टीम से छुटकारा पाने और फिर पोकीमोन बदलना एक अच्छी रणनीति है।
  • बिल्ड द परम Pokemon टीम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    इस काम के लिए सबसे अच्छा पोकीमोन में से एक है Deoxys अपने हमले के रूप में। उसे अपने आंदोलनों की शक्ति बढ़ाने के लिए एक Vidaphere दे शीर्ष पर Deoxys आक्रामक आंकड़े लाओ। आंदोलनों की एक अनुशंसित सेट में अग्नि फास्ट, लाइटनिंग बोल्ट, आईस और मानसिक रे या साइको अटैक शामिल हैं। मानसिक अधिक विश्वसनीय है क्योंकि यह आपके आँकड़ों को कम नहीं करता है, लेकिन अगर आप कमी को ध्यान नहीं देते हैं या पोकीमोन बदलने की योजना बनाते हैं, तो Psicoataque का उपयोग करें अपने दुश्मनों के खिलाफ उचित चाल का उपयोग करें और पक्केमोन को हरा दें जब तक कि विडापियर की क्षति या प्राथमिकता से हारने से आपको हार मिलती है। ध्यान रखें कि यह पोकीमॉन रक्षात्मक नहीं है, इसलिए भी तेजी से हमले आपको बेहोश कर सकता है हालांकि, Deoxys के हमले और गति के बहुत उच्च आंकड़े हैं, और एक या दो हिट के साथ किसी भी पोकीमोन को समाप्त कर देगा।
  • छवि को अंतिम पोकॉमो टीम चरण 3 बनाएँ बनाएँ
    3
    दुश्मन टीम से क्या बचा है, हारने के लिए एक डरावना या मामूली आर्सेस का उपयोग करें। अपने आँकड़ों को बढ़ाने के लिए मन की शांति का प्रयोग करें, आंदोलन के रूप में सजा STAB (उपयोगकर्ता के रूप में एक ही प्रकार की चालें, जो 50% अधिक शक्ति प्राप्त करता है) और फ्लेमरथर और धरती को महान कवरेज प्राप्त करने के लिए जीवित है। उसे एक लिंक्स टेबल या ड्रेको टेबल दें ताकि आर्सेस को सजा का उपयोग करते हुए एक उत्कृष्ट आक्रामक प्रकार दे।
  • बिल्ड अल्टिमेट पॉकेमोन टीम चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    Rayquaza। बहुत खुश होने के लिए एक खुश प्रकृति के साथ एक का उपयोग करें। गुस्से के कारण भ्रम को ठीक करने के लिए उसे एक कैक्िक बेरी दो। भूकंप और उड़ान तटस्थ कवरेज और STAB के लिए उपयोग किया जाता है।
  • बिल्ड द परम Pokemon टीम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    भयभीत या मामूली डार्कराइ ब्लैक गैप, छाया पल्स का प्रयोग करें, सपने और मशीन खाएं। ब्लैक गैप के साथ अपने दुश्मन को सो जाओ और सपने आओ। छायादार पल्स एक STAB आंदोलन है जो आप मानसिक और भूत प्रकारों के विरुद्ध उपयोग कर सकते हैं, और कुछ उबर श्रेणी पोकेमोन विरोध करते हैं।
  • अंतिम पोकमन टीम बिल्ड 6 शीर्षक वाली छवि शीर्षक
    6
    भयानक डायलगा साहचर क्षेत्र का प्रयोग करें, पृथ्वी का रहनेवाला, चमक फोकस, विरूपण या ड्रैगन पल्स, डायमंड स्फेयर और अवशेष। ड्रैगन पल्स का उपयोग विरूपण के बजाय किया जा सकता है, यदि आप इसका प्रयोग करने के बाद एक मोड़ नहीं बिताएं, फोकस ग्लो एक अच्छा STAB आंदोलन है, और ऑरल स्फेयर और लिविंग अर्थ अच्छा तटस्थ कवरेज के साथ शक्तिशाली आंदोलन है। Diamansfera आंदोलनों की शक्ति को बढ़ाता है, जबकि अवशेष डायलागा को स्वस्थ लंबे समय तक रख सकते हैं।
  • बिल्ड अल्टिमेट पॉकेमोन टीम स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    मेवेटो डरावना या साहसी क्षेत्र, फ्लैमेथ्रर, लाइटनिंग, मानसिक वेव और विशेष चश्मा या चश्मा के साथ विनम्र चुना। दोनों वस्तुएं आपके सभी विशेष चाल की शक्ति को बढ़ाती हैं रेओ पानी के प्रकार का ख्याल रखता है, फ्लेमेथ्रोवर घास प्रकार पोकीमोन को समाप्त करता है और आर्यल क्षेत्र में भयावह प्रकार पोकेमोन का ख्याल रखता है और लगभग कभी भी विफल नहीं होता है। मानसिक वेव एक बहुत ही शक्तिशाली STAB आंदोलन है जो कई पोकीमोन की देखभाल कर सकता है
  • विधि 2

    एक स्टाल टीम बनाएं (अवशिष्ट क्षति)
    बिल्ड द परम Pokemon टीम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1



    ब्लिस्से एक अच्छा विकल्प है आप एक बिंदु-रिक्त भी पकड़ सकते हैं और बच सकते हैं, फिर दुश्मन को गड़गड़ाहट लहर के साथ अक्षम कर दें या विषाक्त से धीरे-धीरे कमजोर कर सकते हैं। हालांकि, उसे एक सही मुट्ठी या एक बिंदु-रिक्त प्राप्त करने के लिए यह एक बुरा विचार है, इसलिए एक अच्छा रक्षात्मक पॉकेमॉन का उपयोग करें यदि आप ब्लिस्से का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो उन्हें भूकंपीय आंदोलन या आइस बीम और फ्लैमेथ्रर, विषाक्त, सदमे अवशोषक, आकर्षण या न्यूनीकरण जैसे विशेष आंदोलन दिखाएं।
  • बिल्ड द परम Pokemon टीम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    जहर के प्रकार के पोकीमॉन स्टॉल रणनीति के लिए उपयोगी होते हैं। वे विषाक्त का प्रतिरोध कर सकते हैं और आंदोलन में 100 शुद्धता प्राप्त होती है, जब वे इसे इस्तेमाल करते हैं ज्यादातर कुछ आक्रामक चालें प्राप्त होती हैं और सामान्य तौर पर, केवल एक स्टील प्रकार पोकीमॉन उन्हें विरोध कर सकता है।
  • मूल शीर्षक Pokemon Team Build 10 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उंबरेन इच्छा आंदोलन का एक महान उपयोगकर्ता है और इच्छा, विषाक्त, प्रतिशोध और परिवर्तन रक्षा के साथ मुकाबला कर सकता है। Vaporeon भी बचाव में अच्छा है और एसिड कवच तक पहुंच है अनुशंसित गति एसिड, विषाक्त आर्मर, राहत और मानसिक शांति है।
  • अंतिम शीर्षक टीम बनाएं
    4
    फैंटम हड़ताल के साथ गॉर्जिस्ट-सुपर के लिए, वेटरट फायर, सिंथेसिस और विषाक्त केवल हेटरान द्वारा पराजित किया जा सकता है।
  • बिल्ड अल्टिमेट पॉकेमोन टीम स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    इसमें हिटरन की देखभाल करने के लिए पृथ्वी-प्रकार की पोकीमॉन भी शामिल है, जो स्टॉल टीम के लगभग किसी भी सदस्य का विरोध कर सकती है।
  • अंतिम शीर्षक Pokemon टीम शीर्षक 13 शीर्षक चित्र
    6
    असल में, परी-प्रकार पोकीमोन आर्सीस के समकक्ष हैं, जब यह विशेष कदमों को कायम रखने के लिए आता है, इसलिए एक का उपयोग करें। एक सिफारिश की पोकीमॉन मावाइल है यह एक संयुक्त भूकंप और चमकदार अंगूठी का सामना कर सकता है। हालांकि, यह स्टॉलर की तुलना में भौतिक (आक्रामक) सफाई कर्मचारी के मुकाबले बेहतर है, लेकिन भूकंप सीखता है बास हड़ताल, कैरंत्रा, भूकंप और आयरनहेड के साथ एक मवाइल का प्रयोग करें। एक और विकल्प, कष्टप्रद होना, उसे कम झटका के बजाए गायन सिखाना है। केवल छठे पीढ़ी में मवाइल का प्रयोग करें
  • बिल्ड अल्टिमेट पॉकेमोन टीम स्टेप 14 नामक छवि
    7
    अंत में, Milotic एक अच्छा रक्षात्मक विकल्प है। कई हमलों को अक्षम करने के लिए महान आकर्षण का प्रयोग करें और फिर लगभग कुछ भी हारने के लिए सर्फ, आइस बीम, विषाक्त और रिकवरी का उपयोग करें उसे अवशेष दे दो या एक जिदा बेरी।
  • युक्तियाँ

    • युद्ध में, हमेशा अच्छे व्यक्तिगत मूल्यों के साथ पोकीमोन का उपयोग करें और जिनके प्रयास से आपने प्रशिक्षित किया है।
    • यदि आप पोकीमॉन का उल्लेख नहीं करना चाहते हैं, तो आप मेगा एवोल्यूशन से बना एक टीम बना सकते हैं।

    चेतावनी

    • अपने खेल को मत तोड़ो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com