ekterya.com

लुविदिक को कैसे विकसित किया जाए

Luvdisc पोकीमोन संख्या 370 है और खेल (रूबी, नीलम, पन्ना, FireRed और LeafGreen) की तीसरी पीढ़ी में पेश किया गया था। यह एक दिल की तरह मछली के एक सपाट शरीर के होने की विशेषता है इसमें दो गुलाबी डिम्पल्स और एक ही रंग के होंठ हैं। Luvdisc काफी कुछ समय के लिए चारों ओर हो गया है, वहीं यह किसी भी रूप या बाद के चरण में जाना जाता है नहीं किया गया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप बढ़ा नहीं कर सकता उसे एक बहुत मजबूत पोकीमोन किया जाना है। जानें कैसे नीचे।

चरणों

भाग 1
Luvdisc प्रकार प्रभावी रूप से उपयोग करें

इवोलिव लुविदिक चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
पहचान लें कि किस पॉकेमोन लूविस्क के खिलाफ मजबूत है वर्ष Pokédex (खेल के भीतर सुलभ) की मदद से, आप पहचान सकते हैं जो पोकीमोन के प्रकार सबसे मजबूत और सबसे कमजोर Luvdisc के खिलाफ हैं। इससे आप आसानी से लड़ाई जीत सकते हैं और अधिक प्रभावी रूप से जीत सकते हैं।
  • Luvdisc पोकीमॉन प्रकार पानी है, इसलिए इसे (पिकाचु और Jolteon) की तरह घास प्रकार (Bulbasaur और Chikorita की तरह) के खिलाफ बहुत कमजोर और बिजली है।
  • लुविदिक को इन प्रकारों से दोबारा ज्यादा नुकसान प्राप्त होता है, क्योंकि वे आराम से चक्कर लगा सकते हैं, अगर उन्हें लाइटनिंग और सन रे जैसी हमले मिलते हैं।
  • इवोलव लुविदिक स्टेप 2 नामक छवि
    2
    Luvdisc के खिलाफ कमजोर प्रकार की पहचान करें दूसरी ओर, आग, पृथ्वी और रॉक प्रकारों के खिलाफ लुविदिक का प्रकार बहुत प्रभावी है।
  • लुव्डस्क पोकरोन को दो गुना ज्यादा नुकसान के रूप में चर्मंदर, जिओदूड और डिगलेट की तुलना में अन्य प्रकारों के लिए कर सकते हैं। कुछ मामलों में, लुव्डिस पानी के एक ही हमले के साथ इन पोकीमोन को निष्क्रिय कर सकता है, जैसे हाइड्रोबोबाबा।
  • भाग 2
    Luvdisc स्तर अप करें और नई चालें सीखें

    इव्होलव लुविदिक स्टेप 3 नामक छवि



    1
    अनुभव अंक अर्जित करें जब आप Luvdisc प्रकार को प्रभावी ढंग से उपयोग करना सीखते हैं, अनुभव प्राप्त करने के लिए कुछ पोकीमॉन लड़ाइयों पर ले जाएं। फेस पॉकेमोन जिसके खिलाफ लुविदिस का प्रकार आसानी से जीतने के लिए कारगर होता है और उन प्रकार से बचने के लिए प्रभावी होता है जो गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • वहाँ लड़ाई है जिसमें आप भाग लेने चाहिए की कोई विशिष्ट प्रकार है, लेकिन कोच के खिलाफ एक और, आप पा सकते हैं खेल के दौरान, जंगली पोकीमॉन को हराने की तुलना में अधिक अनुभव देता है।
  • इवोलिव लुविदिक स्टेप 4 नामक छवि
    2
    Luvdisc के स्तर को बढ़ाने के लिए खेल ऑब्जेक्ट का उपयोग करें यदि आप लुविदिस के स्तर को बढ़ाने के लिए निरंतर संघर्ष करना पसंद नहीं करते हैं, तो आप हमेशा अजीब कैंडी जैसी वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं।
  • दुर्लभ कैंडीज़ अपने पोकीमॉन को लड़ाई के बिना तुरन्त एक स्तर हासिल करने की अनुमति देते हैं। यह तेज़ और सरल है, लेकिन प्रत्येक गेम में सीमित दुर्लभ कैंडीज हैं जो आप प्राप्त कर सकते हैं, आमतौर पर साइड क्वेस्ट पर।
  • इवोलव लुविदिक चरण 5 नामक छवि
    3
    नई आंदोलनों को जानने के लिए लुविदिक का स्तर बढ़ाना जारी रखें जैसा कि लुविदिक ऊपर जाता है, आप नई चालें सीखेंगे और स्वाभाविक रूप से हमलों करेंगे।
  • Luvdisc विशिष्ट स्तर (स्तर 7 22 के स्तर और Hidropulso के लिए पानी बंदूक के लिए) प्राप्त करने के लिए पानी बंदूक और Hidropulso के रूप में शक्तिशाली हमलों सीखता है। इन आंदोलनों बहुत प्रभावी और एक प्रतिद्वंद्वी एक झटका को हराने के लिए काफी मजबूत कर रहे हैं, हमेशा एक आग पोकीमोन, पृथ्वी या चट्टान (पानी पोकीमोन प्रकार के खिलाफ कमजोर) शामिल किया गया।
  • युक्तियाँ

    • इन सरल चरणों के साथ, आप जल्दी से लुविस्क के स्तर को बढ़ा सकते हैं ताकि यह आपकी टीम का एक प्रभावी सदस्य बन जाए।
    • उत्क्रांतिवादी पत्थरों, जैसे जल पत्थरों का लुविडिस पर कोई प्रभाव नहीं होता है क्योंकि यह अब तक एक माध्यमिक स्तर तक विकसित नहीं हुआ है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com