ekterya.com

रेड डेड रिडेम्पशन में किसी को कैसे लटकाया जाए

रेड डेड रिमप्शन में, पुराने पश्चिम के बारे में खेल, आप किसानों को टाई सकते हैं, बंदरगाहों में शौचालयों में मिल सकते हैं, पोकर में धोखा दे सकते हैं, शार्टगंस के साथ शिकार खरगोशों और लूटने वाले ननों के साथ। इस लेख को पढ़ने के बाद, आप लोगों को अपनी सूची में शामिल करने के लिए भी जोड़ सकते हैं

चरणों

रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 1 में हांग एयोन नाम वाली छवि
1
एकल खिलाड़ी अभियान में टाई प्राप्त करें। आप वास्तव में एक व्यक्ति पर लटका नहीं सकते हैं, लेकिन इस अनुच्छेद में विधि अनुकरण करने के लिए, आपको लूप की आवश्यकता होगी। लूप एक रस्सी है जिसे आप अपने पीड़ितों को टाईप करने के लिए तैयार कर सकते हैं और केवल "जंगली घोड़े, दमनयुक्त व्यंग" मिशन के दौरान अनलॉक किया जा सकता है। मिशन को पूरा करने पर, बोनी आपको रिबन देगा।
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 2 में हैंज़ अोनोन शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: लाल मृत मुक्ति 2 - कोम ओ'ड्रिसकोल मिशन की फांसी

    लोगों को बांधने का अभ्यास करें बस अपनी टाई तैयार करें, उस व्यक्ति को इंगित करें जिसे आप टाई करना चाहते हैं और यदि आप काफी करीब हैं, तो टाई दें लेकिन सावधान रहें, क्योंकि कमिशनर आपको देखते हैं और यह आपके आंकड़ों के अपहरण के रूप में गिना जाएगा, क्योंकि यह एक हमले के रूप में गिना जाएगा। अपराधियों या गिरोह के सदस्यों में बेहतर अभ्यास
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 3 में हैंज़ अोनोन शीर्षक वाला चित्र
    3
    किसी को लटकने के लिए एक उपयुक्त क्षेत्र खोजें वास्तविक जीवन के विपरीत, खेल के यांत्रिकी के कारण किसी को फांसी के लिए पेड़ या फांसी मिलना आसान होगा, आपको एक पुल, एक पहाड़ी या एक बालकनी खोजने की आवश्यकता होगी रेड डेड रिडेम्पशन की दुनिया में कई पहाड़ी हैं, लेकिन इतने सारे पुल नहीं हैं एक अच्छा विकल्प टेंमुवेड में बैंड के छिपाने के लिए पुल है, यह किसी को फांदने के लिए काफी कम है और यह बहुत सुविधाजनक है आप ज्यादातर शहरों में बालकनियों या अलमारियां पा सकते हैं
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 4 में हांग एओन शीर्षक वाला चित्र
    4

    Video: लाल मृत मुक्ति 2 - कैप्चर और हैंगिंग Lemoyne रेडर गिरोह नेता लिंडसे Wofford (PS4 प्रो)

    अपने घोड़े पर चढ़ो और शिकार को ढूंढें। यह बेहतर क्षेत्र है जहां आप यह मस्ती करना चाहते के पास होना चाहिए, अन्यथा भी क्रॉल और मर जाते हैं इससे पहले कि आप लटका कर सकते हैं। यदि आप तम्बू वेद में पुल का उपयोग कर रहे हैं, तो इसके तहत एक शिकार के पास जाने की प्रतीक्षा करें।
  • Video: लाल मृत मुक्ति में रैंडम पर्दे




    रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 5 में हैंज़ अोनोन शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने शिकार को बाँध लें और उसे उस स्थान पर ले जाएं जहां आप इसे लटका रहे हैं। अभ्यास के साथ, यह आपके लिए बहुत सरल होगा अब बस अपने शिकार को उस जगह पर खींचें जहां आप लटका चाहते हैं, सुनिश्चित करें कि जब तक आप अपने गंतव्य तक पहुंच न जाए, तब तक इसे दुर्घटना तक नहीं छोड़ दें। यदि आप टम्मिल्यूड पुल या कुछ इसी तरह का उपयोग करने जा रहे हैं, तो फिर, आपको बहुत अधिक यात्रा करने की आवश्यकता नहीं है या यहां तक ​​कि ऐसा करने के लिए एक घोड़ा भी नहीं है - बस इसे टाई और दूर चलें।
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 6 में हांग एयोन नाम वाली छवि
    6
    पहाड़ी, छज्जे या पुल के किनारे पर अपने शिकार को ताना यह पहाड़ी पर तिरछे घुड़सवार और फिर समानांतर द्वारा किया जा सकता है। अपने शिकार को पहाड़ी से उड़ जाना चाहिए और यदि आप रोकते हैं, तो वह लटकाएगा। सुनिश्चित करें कि आप रस्सी के जाने नहीं देते हैं। यह कदम छोड़ दिया जा सकता है यदि आप तम्बू वेद में पुल का उपयोग कर रहे हैं, क्योंकि जैसे ही आप लूप जारी करते हैं, जैसे ही आप उन्हें फेंक देते हैं, जब वे पुल के नीचे जाते हैं
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 7 में हांग एयोन नामक छवि
    7
    अपने काम की प्रशंसा करें चाहे आप अपराधी को दंड दें या आप आपराधिक हैं, नतीजा यह होगा कि पीड़ित रस्सी से पहले टूटने या मरने से पहले संघर्ष करेगा।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, गेम के मल्टीप्लेयर संस्करण में लूप का उपयोग नहीं किया जा सकता है।
    • दिन के दौरान ऐसा करने का प्रयास करें क्योंकि अधिक लोग हैं
    • कुछ जानवर सही परिस्थितियों में लटका सकते हैं, लेकिन यदि आप सावधान नहीं हैं, तो वे किनारे पर आपको खींचने की अधिक संभावना रखते हैं।

    चेतावनी

    • कभी नहीं वास्तविक जीवन में किसी को लटकाने की कोशिश करो यह आलेख एक खेल में एक काल्पनिक घटना के बारे में है और आपको वास्तविक लोगों के साथ वास्तविक जीवन में इसे नहीं आना चाहिए।
    • किसी को ट्राय करना, हमला और अपहरण के लिए कार्यवाहक का ध्यान आकर्षित करेगा। रूमाल या गिरोह के सदस्यों या अपराधियों के बाद जाने पर विचार करें यदि आप अपने सम्मान बरकरार रखना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com