ekterya.com

कर्तव्य समाप्त होने का सर्वश्रेष्ठ कॉल कैसे प्राप्त करें: ब्लैक ओप्स 2

ब्लैक ऑप्स 2 ट्रेजर द्वारा विकसित पहला व्यक्ति शूटर गेम है। यह ब्लैक ऑप्स श्रृंखला की पहली गेम है जिसमें कई एंडिंग्स हैं। सबसे अच्छा अंत पाने के लिए, आपको बहुत सी क्रियाएं और उद्देश्यों को पूरा करना और करना है। कुछ मिशनों में, यदि आप उद्देश्य को विफल करते हैं, तो आपको वांछित अंत प्राप्त करने के लिए पूरे अभियान को पुनः आरंभ करना होगा। आप यह कैसे प्राप्त कर सकते हैं? इसे खोजने के लिए पहले चरण से पढ़ना प्रारंभ करें

चरणों

ब्लैक ओप्स 2 में सर्वश्रेष्ठ अंत प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
बचाव वुड्स मिशन के दौरान "पायर्रिक जीत", विद्रोहियों, अंगोला की मार्क्सवादी सरकार के सैनिकों के साथ मिलकर, वुड्स का सामना करना पड़ता है। आपको उसे सफलतापूर्वक बचाव करना होगा
  • ब्लैक ऑप्स में सर्वश्रेष्ठ अंत पाने वाला शीर्षक चित्र 2 चरण 2
    2
    Kravchenko को गोली मारो मत मिशन के दौरान "पुराने घावों", आपको शूटिंग क्रावचेन्को का विरोध करना होगा और उसे पूछताछ करना होगा।
  • हालांकि, पूछताछ के अंत में, क्रावचेन्को को मरना चाहिए, लेकिन उसके बाद वे मानते हैं कि उन्होंने मेनेंडेज़ के साथ काम किया और उसके पुरुष सीआईए के अंदर थे।
  • ब्लैक ऑप्स में बेस्ट एंडिंग प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 3
    3
    पैर में मैनसन शूट करें मिशन के दौरान "मेरे साथ पीड़ित होगा", सिर में व्यक्ति को शूटिंग के बजाय (जो वास्तव में मेसन है), पैर को इंगित करें इससे मैनेंडेज को वुड्स के दो पैरों को गोली मारने का मौका मिलेगा, जिससे उसे अक्षम कर दिया जाएगा।
  • आपको मैनसन को पैर में दो बार शूट करना पड़ सकता है
  • Video: आखिर कैसे लगता है चंद्र ग्रहण | Chandra Grahan Kaise Hota Hai

    ब्लैक ओप्स 2 में सर्वश्रेष्ठ अंत पाने वाला इमेज
    4
    में सभी खुफिया जानकारी खोजें "समय और गंतव्य"। मिशन के दौरान "समय और गंतव्य", आपको सभी खुफिया जानकारी मिलनी हैं ताकि आप सीआईएस तिल के बारे में सब कुछ जान सकें।
  • ब्लैक ऑप्स में बेस्ट एंडिंग प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 5
    5
    सभी खुफिया जानकारी खोजें और हार्पर की रक्षा करें "गिरने वाले देवदूत"। मिशन के दौरान "गिरने वाले देवदूत", आपको झाओ की गुप्त बैठक के बारे में 3 खुफिया जानकारी मिलनी चाहिए और हार्पर की रक्षा करना होगा।
  • ब्लैक ओप्स में बेस्ट एंडिंग प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 6
    6



    सेरेरियम कीड़ा पुनर्प्राप्त करें मिशन के दौरान "सेलेरियो", आप को Celerio कृमि को ठीक करना होगा
  • ब्लैक ऑप्स में सर्वश्रेष्ठ अंत पाने के लिए शीर्षक वाला छवि 2 चरण 7
    7
    रेस्क्यू कर्मा और डेफल्को को मार डालो मिशन में "कर्म", आपको सफलतापूर्वक कर्म को बचाव करना होगा और डेफलको को बचने से रोकना होगा, उसे मारना
  • यदि आप इस मिशन में असफल हो जाते हैं, तो आपको मिशन का काम करके कर्म को बचाने का दूसरा मौका मिलता है "आक्रमण बल"।
  • ब्लैक ऑप्स में उत्तम अंत पाने के लिए शीर्षक वाला छवि 2 चरण 8
    8

    Video: चंद्र ग्रहण आज की रात तुलसी के निचे रखें 5 रुपय का सिक्का फिर देखें चमत्कार

    फरीद को जीवित रहने दें मिशन के दौरान "अकलिस का घूंघट", आपको फ़ारिद को जीवित रहने दें, हार्पर की हत्या लिंच / कर्मा के अस्तित्व पर निर्भर करता है कि क्या फरीद जीवित रहता है या नहीं।
  • Video: चंद्र ग्रहण पर वशीकरण । 27 जुलाई ग्रहण में वशीकरण । ग्रहणकाल में वशीकरण । Om Namoh Narayan

    ब्लैक ऑप्स में सर्वश्रेष्ठ अंत प्राप्त करने वाला चित्र 2 चरण 9
    9
    पैर में एडमिरल ब्रिग्स को मारो मिशन के दौरान "Ulises", आप मेनेंडेज़ को नियंत्रित करेंगे आपको पैर में एडमिरल ब्रिग्स को शूट करना होगा। इससे जेएसओसी और एसडीसी एक गठबंधन बनाकर एसडीसी को जेएसओसी को बाद में मदद देगी।
  • जैसा एसडीसी और जेएसओसी संबद्ध है, एसडीसी ब्रिग्स जहाज की रक्षा के लिए अपने ड्रोन भेजेगा, "बराक ओबामा"।
  • ब्लैक ओप्स में बेस्ट एंडिंग प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 10
    10
    राष्ट्रपति को सुरक्षित रखें मिशन में "कॉर्डिस डाय"जब मेनेंडेज यूएसएस ओबामा को हैक करने का प्रबंधन करता है, तो वह लॉस एंजिल्स शहर पर हमला करने के लिए ड्रोन भेजता है, जहां जी 20 के नेताओं की एक बैठक हो रही है। नियंत्रण अनुभाग, आपको राष्ट्रपति की रक्षा करनी होगी, जो इस बैठक के अपने रास्ते पर हैं।
  • ब्लैक ओप्स 2 में सर्वश्रेष्ठ अंत पाने वाला शीर्षक चित्र
    11
    कैनेड मेनेंडेज़ मिशन के दौरान "प्रलय का दिन", जेएसओसी सिग्नल के स्रोत का पता लगाने में सक्षम है जो ड्रोन सिस्टम को अमान्य करता है। मेननडेज़ को पकड़ने या मारने के लिए जेएसओसी की ताकतें भाग लेंगी। सर्वश्रेष्ठ अंत पाने के लिए, आपको मेनेंडेज़ पर कब्जा करना होगा, उसे मारना नहीं है
  • चेतावनी

    • यह मार्गदर्शिका भूखंड (spoilers) के महत्वपूर्ण हिस्सों को प्रकट कर सकती है यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो इस वीडियो गेम के इतिहास के महत्वपूर्ण हिस्सों को ढूंढना पसंद नहीं करते हैं, तो यह मार्गदर्शिका पढ़ना बंद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com