ekterya.com

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन में कैसे ऊपर उठाना है

क्या आप चाहते हैं कि आपका चरित्र ईएसओ में स्तर बढ़ाएं? पिछले खेलों के विपरीत, स्तर की क्षमता के अनुसार समय की संख्या निर्धारित नहीं की जाती है, लेकिन सामान्य रूप से प्राप्त अनुभव की मात्रा के अनुसार। अनुभव प्राप्त करना (एक्सपी) एक चुनौती की तरह लग सकता है और इसमें प्राप्त करने के कई तरीके हैं। अपने लेख को और अधिक शक्तिशाली बनाने के लिए एक उपयोगी मार्गदर्शिका प्राप्त करने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें!

चरणों

विधि 1

बुद्धि के साथ कौशल चुनें
एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 1 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
1
जिन कौशलों का आप उपयोग करने जा रहे हैं उन्हें चुनें कौशल को त्वरित रूप से बढ़ाने की कुंजी उन पर जोर देना और चुनना है जो आप सिद्धांत रूप में उपयोग करने जा रहे हैं। कौशल का उपयोग करने का अर्थ है कि आप उनके साथ अनुभव प्राप्त करेंगे, और जितना अधिक आप उनका उपयोग करेंगे, उतना अधिक अनुभव आपको मिलेगा। इसलिए यद्यपि एक निश्चित कौशल या हथियार बहुत अच्छा लग सकता है, यह आश्चर्यचकित नहीं है कि जब ऊपर उठाने पर आपको धीमा कर दिया जाता है
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 2 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक ऐसी दौड़ चुनें, जो आपके खेल की शैली को लाभ पहुंचाते हैं। कुछ दौड़ में कुछ क्षमताओं के लिए एक्सपी बोनस (अनुभव) है कुछ उदाहरण हैं, अल्टर विनाश की छड़, मेहराब के साथ बोस्मर, हल्के कवच के साथ ब्रेटन और मध्यम कवच के साथ खजीतियों। तय करें कि आप वास्तव में क्या कौशल विकसित करना चाहते हैं और एक रेस बोनस के साथ एक चरित्र बनाने पर विचार करें।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 3 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    3
    विकास करने से पहले प्रयोग। यह समझने में समय लगता है कि सही विकास और सही कौशल क्या है, जिससे आप अपने चरित्र के स्तर को जल्दी से बढ़ा सकेंगे। यहां तक ​​कि यह भी तय करना है कि आप कौन से कौशल की रुचि रखते हैं, सबसे अधिक समय लगता है। आपको प्रयोग करने की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए धैर्य रखें।
  • विधि 2

    मिशन करो
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 4 में लेवल अप इमेज का शीर्षक
    1
    सामान्य मिशन करें सामान्य मिशन जो आपको टैम्रीएल के साथ मिलते हैं और आपको एनपीसी (गैर बजाने वाले अक्षर) देते हैं, आपको बहुत अनुभव दे सकते हैं। न केवल आपको इसे पूरा करते समय मिलेगा, बल्कि आप दुश्मनों की हत्या भी करेंगे जिस तरह से आप मुठभेड़ करते हैं! अधिक उद्देश्य वाले मिशन आपको अधिक पैसा देंगे, इसलिए बस आसान और तेज़ लोगों को न करें
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 5 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    2
    मंडली के मिशन करो। गिल्ड्स ने एल्डर स्क्रोल्स के इस अध्याय में वापसी की है, इसलिए मंडलियों के इतिहास के मिशन को लाभ उठाएं और पूरा करें। आपके द्वारा किए गए अलग-अलग मिशन आपको एक्सपी प्राप्त करने के लिए एक धक्का दे देंगे, जिससे आप चीजों का सीधा रास्ता बनाकर तेजी से ऊपर उठ सकते हैं।
  • स्लेव अप इन एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6
    3
    गुटनिरपेक्ष युद्ध में लड़ो चूंकि लड़ाई जीतने का वास्तविक तरीका है, क्योंकि बड़े पैमाने पर युद्ध में लड़ने की तुलना में इसे पाने के लिए बेहतर तरीका हो सकता है? जब आप 10 स्तर तक पहुंचते हैं, तो आप अपने प्रारंभिक गठबंधन के लिए युद्ध में भाग ले सकते हैं (और फिर यदि आप चाहें तो दूसरे गठबंधन में बदल सकते हैं)। आपको लड़ाई के आकार के आधार पर बहुत सारे एक्सपी पॉइंट मिलेंगे और आप कितने भाग लेंगे।
  • विधि 3

    स्तरों को पीसें
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 7 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    1
    दुनिया का अन्वेषण करें MMO दिग्गजों के लिए, हाँ, पीसने का स्तर अब भी XP प्राप्त करने का मुख्य तरीका है। एमएमपी में नवीनतम खिलाड़ियों के लिए, पीसने वाले स्तर उनके अस्तित्व का क्रॉस होगा। दुनिया में बाहर जाकर शुरू करो विशेष रूप से, खुली दुनिया में जाना अधिक खतरनाक पर्यावरण, बेहतर
  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्तर 8 में स्लेश अप शीर्षक
    2
    प्राणियों को मार डालो "चरण 2" कई दुश्मनों की हत्या कर रहा है अपनी पसंदीदा विधि का उपयोग करें और एक्सपी हासिल करने के लिए अधिकतम प्राप्त करने के लिए अपने आप को जीवों को मारने का प्रयास करें। मज़े करो! (यह एक मजाक है)।
  • स्लेव अप इन एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9
    3



    आराम करो और दोहराना कुख्यात "चरण 3: लाभ" यह सिर्फ दुश्मनों को मारता रहता है और XP हासिल करता है। कभी-कभी आप ऊब सकते हैं, लेकिन समय के साथ आप ऊपर उठकर उस स्थान पर पहुंच सकते हैं जहां आप चाहते हैं।
  • विधि 4

    स्काईशार्ड लीजिए
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 10 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    1
    Skyshards खोजें स्काईशार्ड एल्डर स्क्रोल्स ब्रह्मांड के लिए नया है। इन कांच के टुकड़ों को इकट्ठा करके आपको एक अतिरिक्त कौशल बिंदु दिया जाता है जिसे आप उपयोग कर सकते हैं आपको दुनिया भर में उन्हें देखना होगा। कान को नजर रखने के साथ-साथ नजर रखो, क्योंकि वे एक ध्वनि का उत्सर्जन करते हैं और बहुत चमकते हैं, इसलिए उन्हें दूरी पर देखना आसान है।
  • इल्गोर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 11 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    2
    Skyshards सक्रिय करें जब आप एक स्काईशार्ड देखते हैं, तो इसे अपनी शक्ति को अवशोषित करने के लिए उस पर क्लिक करके सक्रिय करें चिंता मत करो यदि आप एक ही जगह में किसी और को देखते हैं, क्योंकि यह तथ्य है कि स्काइशार्ड को अवशोषित करने वाला कोई व्यक्ति दूसरे को ऐसा करने से नहीं रोकता है।
  • स्लिप 12 में लेवल अप इन एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन
    3
    कौशल बिंदु का पुरस्कार जब आप 3 Skyshards इकट्ठा करते हैं, तो आपको एक कौशल बिंदु मिल जाएगा। "कौशल" मेनू और "क्षमताओं" को देखकर आपके पास कितने चेक हैं
  • विधि 5

    अन्य विचार
    स्लेव अप में एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 13
    1
    चीजों को बनाने की कोशिश करो वस्तुओं को बनाने से आपको स्तर बढ़ाया जाएगा, लेकिन आप उस विशेषताओं के कौशल के स्तर को भी बढ़ा देंगे। गुणवत्ता वाले वस्तुएं बनाने के लिए अनुभव और आवश्यक कौशल प्राप्त करने के लिए यह बहुत उपयोगी है (जिसे आप बेच सकते हैं!)। कोशिश करने के लिए कई विशिष्टताएं हैं, जिनमें ब्लैकस्मिथिंग, कवच बनाने या रसायन विद्या शामिल है
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेफ 14 में लेवल अप का शीर्षक चित्र
    2
    मजबूत दुश्मनों के खिलाफ लड़ो जितना अधिक दुश्मन, उतना एक्सपी आपको मिलेगा जब आप उन्हें मार देंगे। इसलिए, अगर आप उच्च स्तर तक पहुंच जाते हैं और देखें कि भेड़ियों आपकी क्षमताओं में वृद्धि नहीं करते हैं, तो यह एक मजबूत दुश्मन की कोशिश करने का समय है। मिशन करने का समय!
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 15 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    3
    दूसरों के खिलाफ लड़ो कुछ कम संतुलित MMO अन्य लोगों को आपके कौशल चुराने की इजाजत देते हैं, लेकिन यह ईएसओ में मामला नहीं है। चूंकि आपको दूसरों के कौशल को चुराने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए लड़ाई में उनकी सहायता करने के लिए बेझिझक। अगर आप उन्हें पर्याप्त मदद करते हैं, तो आपको कुछ एक्सपी मिलेगा। अगर आप एक साथ अच्छी तरह से काम करते हैं, तो आप समान रूप से XP को विभाजित कर सकते हैं!
  • इल्गोर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेर 16 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    4
    पावर-अप प्राप्त करें अलग-अलग तरीकों से बढ़ाने वाले (या बोनस स्तर की सामान्य दर के लिए) संभव है। जो आंकड़े आप अपलोड करना चाहते हैं, उनको बढ़ाने के लिए "वर्ल्ड स्टोन" (जैसे स्कीरम की पॉवर स्टोन या विस्मृति में जन्मतिथि) का उपयोग करना सबसे सरल है ये पत्थरों Tamriel भर में पाया जाता है और आप उन्हें सक्रिय करने के लिए उन्हें देखने की आवश्यकता होगी।
  • युक्तियाँ

    • धीरज और काम करो! कंसोल गेम्स के विपरीत, MMOs में बहुत कुछ गुर और वैकल्पिक तरीके हैं, यदि कोई नहीं

    चेतावनी

    • जो कोई भी आपको स्तर बढ़ाने के लिए चालें बेचना चाहता है, उस पर विश्वास न करें। निश्चित रूप से वह आपको झूठ बोलने की कोशिश कर रहा है, आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है या ऐसा कुछ कर रहा है जो आपको खेल से निष्कासित कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com