ekterya.com

विस्मरण में धन कैसे प्राप्त करें

एल्डर स्क्रोल्स IV: Oblivion में आपको लगातार पैसे के बिना स्वयं मिलते हैं? यह लेख आपको धन प्राप्त करने के लिए कई तरीकों को सिखाना होगा।

चरणों

मस्तिष्क में विस्मृति चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एरिना के मिशन में काम करें आप उन मिशनों में बहुत से सोना बनाएंगे
  • मस्तिष्क में विस्मृति चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    पैसे बनाने का एक शानदार तरीका है कालकोठरी और गुफाओं का पता लगाना इनमें से कई में कई ऑब्जेक्ट हैं जो आप हर जगह या सोने के तले हुए चेस्टों के भीतर सोने के रूप में बेच सकते हैं।
  • मस्तिष्क में विस्मृति चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: Sherlock Holmes In The House of Fear 1945

    औषधि बनाओ और बेचें यह न केवल आपके अल्केमी कौशल को बढ़ाएगी, इससे आपको बहुत सारा पैसा भी मिलेगा।
  • मस्तिष्क में विस्मरण चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4



    वेल्कींड पत्थरों, जिन्हें आप एलीयड खंडहर में पा सकते हैं, उन्हें प्रत्येक के 100 सोने के सिक्कों के लिए बेचा जाता है। वे आय का एक उत्कृष्ट स्रोत हैं, अगर आप उन्हें पा सकते हैं
  • मस्तिष्क में विस्मरण चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    मिशन करते समय "शोधन" अंधेरे ब्रदरहुड के लिए, आपको बहुत से उपकरण मिलेंगे, जो बहुत सारा पैसा है आपको उस मिशन को अनलॉक करने वाले मिशन करने वाले सोने के सिक्कों की एक बड़ी राशि भी प्राप्त होगी।
  • मनी मनी इन विबिलियन चरण 6 नामक छवि
    6
    पुस्तकों को बेचें हर बार जब आप एक गिल्ड में शामिल हो जाते हैं, तो सभी पुस्तकों को ले जा सकते हैं। यदि आप पर्याप्त किताबें हैं तो आप उन्हें बेच सकते हैं और सोने की अच्छी मात्रा में प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: Surah Baqarah, AMAZING VIEWS with 1-1 WORDS tracing, 1 of World's Best Quran Video in 50+ Langs., HD

    मस्तिष्क में विस्मृति चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    आप देख रहे सभी वस्तुओं को चोरी या एकत्रित करें और उन्हें बेचते हैं। , हाँ सब. इसमें चांदी के कप, किताबें, जूते और कुछ चीजें शामिल हैं जो कुछ स्वर्ण के लायक हैं। आप बहुत कम मूल्य वाले वस्तुओं को बेचने में बहुत पैसा कमायेंगे
  • युक्तियाँ

    • नाइटटेनल के लिए वेदी, ब्राविल के दक्षिण और नदी के पूर्वी तट पर खोजें यह सबसे सरल डेड्रिका मिशन है और मिशन के अंत में आपको एक अटूट चयन के साथ पुनः आरंभ किया जाएगा जिसे कहा जाता है "कंकाल कुंजी"। लोकेबल चेस्टों में अधिक मूल्यवान वस्तुएं हैं और यह कुंजी आपको घर और लॉक स्टोर में प्रवेश करने की अनुमति देगा। इसके अतिरिक्त, यह कुंजी आपके सुरक्षा कौशल को 40 अंक तक भी बढ़ाती है जब तक आप इसे अपने साथ लेते हैं
    • जब बिक्री, सौदा करने के लिए सुनिश्चित हो आधार 35% है (मूल्य की मात्रा जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं, निकटतम सातवीं तक) लेकिन आप आम तौर पर शुरू करने के लिए 55% तक प्राप्त कर सकते हैं। 100 सोने के सिक्कों (पहले से ही खरीदा या बेचा जा रहा है) के प्रत्येक लेनदेन के लिए आप एक बिंदु से विक्रेता के व्यवहार को बढ़ा देंगे और आप ऊपर जा सकते हैं, आमतौर पर 65 या 70% तक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com