ekterya.com

कैसे विश्व के Warcraft में Orgrimmar से Silvermoon यात्रा करने के लिए

यदि आपके पास रक्त एल्फ दौड़ के दोस्त हैं और आप के साथ खेलना चाहते हैं, तो संभावना है कि आपको ऑर्ग्रिमर से सिल्वरमून सिटी तक जाने की जरूरत है। लुनगारेंटा पूरी तरह से अलग महाद्वीप में स्थित है, इसलिए आपको समुद्र पार करने और अंडरसिटी तक पहुंचने के लिए एक ज़ेपेलीन लेना चाहिए। Undercity से, आप Silvermoon सीधे प्राप्त करने के लिए एक स्थानांतरण ओर्ब का उपयोग कर सकते हैं सिल्वरमून तक पहुंचने के लिए आपको "द बर्निंग लीजियन" विस्तार स्थापित करना होगा।

चरणों

विश्व युद्ध के चरण 1 में ऑरग्रिमर से सिल्वरमून सिटी तक यात्रा शीर्षक वाली छवि
1
Orgrimmar में जेपेलीन मास्टर खोजें आप ओरिग्रीमर्स के मुख्य द्वार के पूर्व टापू, ओपेर ऑफ़ द ऑनर और प्रतिरोध के बीच मिल सकते हैं। टसेपेल्लिन की तलाश करें, जो आपको क्लेयस डी टिरिसल (एनट्रिनास) में ले जाएगा, जिसे आप टावर के दक्षिण की ओर मिल सकते हैं।
  • Video: सफर Silvermoon सिटी Orgrimmar के लिए - Warcraft की दुनिया

    वॉर्किंग चरण 2 के विश्व में ऑरग्रिमर से सिल्वरमून सिटी तक यात्रा का शीर्षक चित्र
    2

    Video: Warcraft की दुनिया: कैसे Silvermoon शहर से Orgrimmar को पाने के लिए (रक्त योगिनी)

    टसेपेल्लिन तक जाएं टसेपेलिन हर कुछ मिनटों में आता है। जब यह दिखाई देता है तो चढ़ो और जब तक क्लेस डी टिरिसल तक पहुंच न जाए तब तक प्रतीक्षा करें।
  • यदि आप गलती से गलत टसेपेलीन लेते हैं और स्ट्रांगलेथॉर्न वेले में समाप्त होते हैं, तो उसी टॉवर के बंदरगाह में एक और पेप्लिन को ले जाओ, जिस पर आप आये और क्लेयस डी टिरिसल की यात्रा करें।
  • विश्व के Warcraft चरण 3 में Orgrimmar से Silvermoon सिटी यात्रा का शीर्षक छवि
    3
    क्लेरस डी टिरिसल में झेंपेलिन से निकल जाओ अगर आप झपेलीन टावर से दक्षिण की ओर देखते हैं, तो आप अंडरसिटी के लिए दरवाजे देखेंगे।
  • विश्व के Warcraft चरण 4 में Orgrimmar से Silvermoon सिटी यात्रा का शीर्षक छवि
    4
    अंडरसिटी तक पहुंचने के लिए दक्षिण यात्रा करें। अंडरसिटी के द्वार सीधे जोपेलीन टावर के दक्षिण में स्थित है, जो कुछ मीटर दूर है। Undercity दर्ज करने के लिए दरवाजे के माध्यम से जाओ।



  • विश्व के Warcraft चरण 5 में Orgrimmar से Silvermoon City तक यात्रा शीर्षक वाली छवि
    5
    लॉर्ड एयरॉन के खंडहर दर्ज करें जब आप अंडरसिटी के अंदरूनी इलाकों में जाते हैं तो यह पहला क्षेत्र है जहां आप प्रवेश करते हैं। आप आंगन के केंद्र में एक दृष्टिकोण देखेंगे। दक्षिण की ओर लुकआउट संरचना की ओर जाएं और फिर दाएं मुड़ें।
  • Undercity में मत जाओ, क्योंकि लिफ्ट के इस जटिल प्रणाली में खो जाना बहुत आसान है। स्थानान्तरण की कक्षा शहर के पूर्वोत्तर के किनारे पर है, लॉर्डेरॉन के खंडहर में।
  • Video: कैसे Silvermoon सिटी के लिए Undercity को Orgrimmar से प्राप्त करने के लिए

    विश्व युद्ध के चरण 6 में ऑरग्रिमर से चांदीमून सिटी तक यात्रा का शीर्षक चित्र
    6
    पश्चिम में सीढ़ियों तक जाएं लोअरयरॉन के खंडहर अंडरसिटी के प्रवेश द्वार पर एक बड़े आंगन हैं। दृष्टिकोण की ऊंचाई पर, अवशेषों में ठीक से चलें और सीढ़ियों तक जाएं।
  • विश्व युद्ध के कदम 7 में ऑरग्रीममार से चांदीमून सिटी तक यात्रा शीर्षक वाली छवि
    7
    सीढ़ियों के शीर्ष पर कैमरा दर्ज करें आप उस कमरे के केंद्र में स्थानान्तरण के ओर्ब देखेंगे।
  • ओर्ब के नक्शे पर निर्देशांक 59.67 हैं यदि आपको इसे खोजने में परेशानी होती है।
  • हस्तांतरण के ओर्ब का प्रयोग करने में सक्षम होने के लिए आपको विस्तार "बर्निंग लीजियन" स्थापित करने की आवश्यकता है।
  • वारगर्ममार से यात्रा करने वाले वर्ल्ड वार्डर के चरण 8 में चांदीमून सिटी का शीर्षक चित्र
    8
    सिल्वरमून शहर की यात्रा करने के लिए स्थानांतरण ओर्ब का उपयोग करें। आप सिल्वरमून में सन फ़्यूरी सुई के आंतरिक तम्बू में समाप्त होंगे। यदि आप Orgrimmar पर लौटने की जरूरत है, इन चरणों का पालन करें, लेकिन रिवर्स में
  • युक्तियाँ

    • आप आमतौर पर किसी को सोने से किसी स्थान से दूसरे स्थान पर टेलीपोर्ट भेज सकते हैं। आप परिवहन के सबसे आम क्षेत्रों में लोगों को पा सकते हैं। किसी और को टेलीपोर्ट करने से आपको बहुत सारे यात्रा समय बचा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com