ekterya.com

डी एंड डी में एक साहसिक कैसे बनाएं (अंधेरे और ड्रेगन)

जो सभी लोग डीडी खेलते हैं वे कुछ समय में तहखाने के स्वामी (डीएम द्वारा अंग्रेज़ी में अपने संक्षिप्त शब्द) को समाप्त करते हैं। इस कारण से, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि दूसरे खिलाड़ियों के लिए एक उपयुक्त साहसिक कैसे बनाएं। यदि आप एक नौसिखिया तहखाने मालिक हैं और आपके पिछले कारनामों विफलता या आपदा में समाप्त हो गया है, तो यह आपके लिए एकदम सही गाइड है!

चरणों

डी एंड डी चरण 1 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
1
आपको जो कुछ करना है, वह दुनिया को जानना है जहां रोमांच शुरू होगा: क्या यह भूल गए भूखंडों में है? या यह Falcongris ™ है? या यह एक ऐसी दुनिया है जिसे आपने स्वयं का आविष्कार किया? कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका साहस कहाँ शुरू होता है, आपको पता होना चाहिए कि पात्र कौन हैं, मौसम और पर्यावरण क्या है, और सबसे महत्वपूर्ण बात, पात्रों का स्तर! एक डीएम को शुरुआत से ही इन सब बातों को जानना चाहिए, इसलिए सभी को जानने के लिए अधिक जानकारी की तलाश करने की चिंता न करें।
  • डी एंड डी चरण 2 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    अब जब आपको पता है कि आपको क्या करना है, तो इस बारे में सोचें कि आप कैसे अपना रोमांच चाहते हैं उदाहरण के लिए, आप एक पानी के नीचे साहसिक जहां खिलाड़ियों जहां चोरों की एक समाज या सिर्फ एक खेल के सदस्यों को मारने के लिए शहर नाली का पता लगाने के लिए है ओर्कुस, एक मिशन की वैंड का स्थान पता करने के लिए गुप्त की खोज करना होगा बना सकते हैं तहखाने का डंगऑन गेम्स शुरुआती डीएम के लिए सबसे अधिक अनुशंसित विकल्प हैं, क्योंकि आपको एक बहुत ही जटिल कहानी तैयार करने या कई एनपीसी (गैर-खिलाड़ी चरित्र) की भूमिका निभाने की आवश्यकता नहीं होगी। यह मानते हुए कि कई पात्रों की भूमिका निभाने के लिए आपके लिए एक चुनौती है। वैसे भी, काल कोठरी का खेल बस किसी भी साहसिक जहां जगह के आसपास कई राक्षसों, कुछ जाल और एक खजाना हैं। हालांकि इस शैली का साहस बनाना मुश्किल लगता है, लेकिन ऐसा करना बहुत आसान है।
  • डी एंड डी चरण 3 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    3
    अब जब आपको पता है कि क्या जरूरी है, तो साहसिक बनाना शुरू करें पहली चीज जो आप करना चाहते हैं वह उस तहखाने के बारे में एक संक्षिप्त और सरल साजिश लिखती है, जहां यह साहसिक कार्य होगा। खिलाड़ियों को बौने के एक प्राचीन शहर का पता चल जाएगा? या एक छोड़ दिया kobold खान? दोनों विचार बहुत आम हैं, यदि आप एक अनोखी और दिलचस्प कहानी की कल्पना करते हैं, तो यह अच्छा होगा, हालांकि, आपको साहस के भौगोलिक स्थान को ध्यान में रखना चाहिए - उदाहरण के लिए, कोई भी आर्कनिक क्षेत्र जैसे आर्थैनर में मैग्मीन (अग्नि) से प्रभावित सुरंग परिसर नहीं रखेगा।
  • Video: पेय की समीक्षा करें और चखने ऑफ-द-मेनू वाफ़ल | टीएन | पुणे

    डी एंड डी चरण 4 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    4
    तहखाने के निकट कुछ बस्तियों (कम से कम एक) का निर्माण करें यह खिलाड़ियों के लिए बहुत उपयोगी होगा, क्योंकि वे हथियारों और अन्य उपकरणों के साथ फिर से चल सकते हैं, उनके घावों को ठीक कर सकते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात भी: उनकी जादुई वस्तुओं की पहचान करें!
  • डी एंड डी चरण 5 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    5
    उस शहर या गांव के लिए दो एनपीसी (गैर-खिलाड़ी चरित्र) बनाएं खिलाड़ी उन चीजों के बारे में उनसे सवाल पूछ सकते हैं, जिनकी उन्हें खुद की देखभाल करना है। आपको एनपीसी को विस्तृत व्यक्तित्व देने की आवश्यकता नहीं है आपको केवल एक चीज जानना है जो आपके पेशाब है और आप का विचार है कि आपका स्वभाव क्या है।
  • डी एंड डी चरण 6 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    6
    इसके बाद, तहखाने का एक नक्शा बनाएं यह अनुशंसा की जाती है कि आप ऐसा करने के लिए ग्राफ पेपर का उपयोग करें, क्योंकि लड़ाई "युद्ध बाड़" में किया जाता है एक आदर्श आकार 2.5 सेंटीमीटर (1 इंच) या 2.5 सेमी (1 इंच) प्रति 10 लाइन के अनुसार 4 लाइन हैं। हालांकि, आप इच्छित आकार के ग्राफ़ पेपर का उपयोग कर सकते हैं। जब आप पेपर चुनते हैं तो तहखाने के आकार को भी ध्यान में रखें सभी खेल तहखाने निम्नलिखित में क्या होता है: 3 या कमजोर राक्षस, एक "बॉस" के खिलाफ कम से कम एक मैच के खिलाफ कम से कम एक मैच खेल के अंतिम चुनौती, एक जाल या बंद दरवाजे जिसका एक दुष्ट ताला हो जाएगा या एक बार्ड के लिए मजबूर करना होगा और एक खजाना प्रत्येक चरित्र और प्रत्येक स्तर के लिए कम से कम 100 सोने के सिक्कों के लायक है (उदाहरण के लिए, यदि आप 4 स्तर में 5 वर्णों का समूह है, प्रत्येक में कम से कम 400 सोने के सिक्के प्राप्त करना चाहिए) । यदि पात्रों का पहला स्तर है, तो उन वस्तुओं को दे दो जो कि जादुई नहीं हैं, जैसे कि हथियार, कीमती पत्थरों और शायद प्लेटिनम के कुछ टुकड़े इन 6 "कदम" किसी भी साहसिक कार्य के लिए आवश्यक हैं हालांकि, खजाना के साथ अतिरंजना मत करो। नौसिखिए डीएम के बीच यह त्रुटि बहुत आम है।
  • डी एंड डी चरण 7 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    7
    अब राक्षसों को चुनें जो कि पहले तीन "चरणों" का हिस्सा होगा। कमजोर राक्षसों के साथ एक मुठभेड़ के लिए, यह 3 kobolds या 3 goblins का उपयोग करने के लिए सामान्य है। मध्यम कठिनाई के राक्षसों के साथ एक मुठभेड़ के लिए, आप Orcs या एक राक्षसी मकड़ी का उपयोग कर सकते हैं अंत में, "बॉस" के विरुद्ध अंतिम मुठभेड़ के लिए, आप गला घोंटना या भूत मशरूम का उपयोग कर सकते हैं केवल ऐसा करें यदि खिलाड़ी पहले स्तर पर हैं यदि वे उच्च स्तर के हैं, तो मजबूत राक्षसों का उपयोग करें
  • डी एंड डी चरण 8 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    8
    अब जब आपने राक्षसों को चुना है, तो उन्हें तहखाने में रखें और उनके आंकड़े लिखें। सब कुछ लिखने के लिए कोई ज़रूरत नहीं वह मैनुअल राक्षस-केवल बुनियादी आँकड़ों (जैसे, विशेष कौशल, कवच वर्ग, मारा अंक, हमलों, बचत फेंकता है, गति, पहल, आदि) कहते हैं।
  • डी एंड डी चरण 9 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    9
    फिर खजाना का चयन करें आपको इसे उस स्थान पर रखना चाहिए जो मुश्किल है (जैसे गुप्त दरवाजे के पीछे या बॉस की रखवाली)। 4 साहसी स्तर 1 के एक बैंड के लिए एक औसत खजाना, प्रकाश घावों का इलाज करने के 300 सोने के सिक्के, दो जवाहरात लायक 50 सोने के सिक्के, एक लड़ाई का कुठार अच्छी गुणवत्ता और चार पोशन है वे अन्य के लिए बचा सकते हैं रोमांच।
  • डी एंड डी चरण 10 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    10
    अब जब आपने यह किया है, तो जो जानकारी गायब हो रही है वह पता लगाएं। क्या कोई बंद दरवाज़ा है? यदि कोई बंद दरवाज़ा है, तो उसे खोलने के लिए क्या शॉट है? क्या कोई गुप्त दरवाजा है? यदि कोई गुप्त दरवाजा है, तो उसे ढूंढने के लिए क्या शॉट है? वहाँ जाल हैं? यदि हैं, तो उनके प्रभाव क्या हैं? उन्हें खोजने और निष्क्रिय करने के लिए आवश्यक शॉट क्या है? क्या आपके तहखाने में कोई अन्य महत्वपूर्ण विवरण है? इन विवरणों को आप अपने साहसिक बनाते समय खाते में लेना चाहते हैं।
  • डी एंड डी चरण 11 में एक डंगऑन बनाएं शीर्षक वाला छवि
    11
    अब लोगों के समूह के साथ खेलने के लिए, दिन और समय को शेड्यूल करें, और शुरू करें!
  • Video: खाने के लिए क्या Hong Kong Disneyland

    युक्तियाँ

    • हालांकि यह अच्छा है कि साहस आपके खिलाड़ियों के स्तर के हिसाब से है, एक ऐसी चुनौती है जो वे दूर नहीं कर सकते हैं एक साहसिक बनाने से डरो मत, इसलिए वे सतर्क रहें हालांकि, ऐसा बहुत कम समय में करें और हमेशा ऐसे खिलाड़ियों से बचने का एक तरीका प्रदान करें जो ऐसा करना चाहते हैं। एक उच्च स्तर के स्तर का उपयोग करने से बचें, खासकर अगर इससे वर्णों का पूरा विनाश पड़ेगा, चाहे वे जो भी करते हों। क्योंकि एक पलादीन कहना मरने के लिए क्योंकि एक को तोड़ने के साथ एक लाल अजगर incinerating, ogres का एक समूह के खिलाफ "के बजाय अपमान किया मर जाएगा" स्तर 1 से खिलाड़ियों को पूरी तरह से नष्ट हो जाता है के एक बैंड से अलग है!
    • आवश्यक जब सुधार करने के लिए तैयार यदि आप सुधार करने के लिए भयानक हैं, तो आप डीएम नहीं हो सकते

    चेतावनी

    Video: चाहिए कुआलालंपुर में रूफटाप बार जाएं

    • इस गाइड में वर्णित युक्तियां पहली दर साहसी के एक बैंड के लिए हैं यदि यह आपकी पहली बार एक तहखाने मास्टर के रूप में है, तो अक्षर पहले स्तर होना चाहिए।
    • हर समय इस गाइड का उपयोग न करें। आपके खिलाड़ी अंत में ऊबेंगे कुछ कारनामों के बाद, अपने स्वयं के साहसिक निर्माण प्रणाली को डिज़ाइन करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मैनुअल (मैनुअल मैनुअल, राक्षस मैनुअल और कालकोठरी मास्टर गाइड)
    • ग्राफ़ पेपर
    • लेखन और ड्राइंग के लिए एक उपकरण
    • खेल की जानकारी, राक्षसों के आँकड़ों को संग्रहीत करने के लिए तीन अंगूठी वाले एक फ़ोल्डर
    • कम से कम 3 खिलाड़ी
    • एक अच्छी कल्पना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com