ekterya.com

कैलाबोज़ और ड्रेगन 3.5 में एक रेंजर के रूप में कैसे खेलें

रेंजर एक ऐसा वर्ग है जो योद्धा के कुछ तत्वों को जोड़ता है और कुछ अनोखी क्षमताओं के साथ दुष्ट है। रेंजरों ऐसे प्रकार के शिकारी होते हैं जो कुछ प्रकार के प्राणियों का पीछा करते हुए विशेषज्ञ होते हैं लेकिन दायें हाथ वाले होते हैं, तब भी जब वे विभिन्न विरोधियों के खिलाफ लड़ रहे हैं यह लेख आपको सिखा देगा कि कैसे एक पर्वतारोही बनाने के लिए आपको कैलाबोज़ों के बारे में मूलभूत जानकारी से परिचित होना चाहिए & ड्रेगन (डी&डी, अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) v3.5 इस लेख को पढ़ने से पहले यह लेख केवल एक चरित्र सब अच्छा पात्रों एक व्यक्तित्व बनाने के बुनियादी घटकों पर चर्चा करेंगे, इच्छाओं, सपने, लक्ष्यों, पसंद, नापसंद, इतिहास और इतने पर। एक पूर्ण चरित्र का निर्माण आपके गेमिंग अनुभव को बहुत सुधार देगा।

चरणों

ड्रैगन और ड्रेगन V3.5 चरण 1 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
1
मोंटेरेस के बारे में पढ़ें चरित्र बनाने या एक के साथ खेलने से पहले, आपको खिलाड़ी के मैनुअल (पीएचबी) में मॉंटरेस के बारे में सारी जानकारी पढ़नी चाहिए।
  • डंगऑन और ड्रेगन वी 3.5 चरण 2 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
    2
    एक दौड़ चुनें प्रत्येक जाति एक अच्छा पर्वतारोही बन सकता है, हालांकि यह विकल्प आपको पर्वतारोहण के प्रकार को प्रभावित करता है। एक महत्वपूर्ण यह है कि रेंजरों को यह तय करना होगा कि क्या वे तीरंदाजी या हाथ से हाथ से निपटने के विशेषज्ञ होंगे या नहीं। यदि आप हाथ से हाथ का मुकाबला करना चाहते हैं, तो बौना, अर्ध orc या मानव अच्छे विकल्प हैं। यदि आप एक आर्चर बनना चाहते हैं, तो एल्फ, मध्यम या मानव अच्छे विकल्प हैं montaraz का एक प्रकार है, जिसके साथ बहुत मुश्किल से ही खेलता है उनके सामाजिक कौशल पर अधिक आधारित के रूप में एक जासूस अर्द्ध कल्पित बौने और मनुष्यों इस प्रकार के लिए अच्छा कर रहे हैं एक है।
  • ड्रैगन और ड्रेगन वी 3.5 चरण 3 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
    3
    उत्पन्न करें और अपने महत्वपूर्ण आँकड़ों को असाइन करें सबसे पहले, आपको अपने तहखाने मास्टर (डीएम) से पूछना चाहिए कि कितने महत्वपूर्ण आंकड़े (आँकड़े) किए जा सकते हैं। रेंजर्स को अपनी विभिन्न क्षमताओं के कारण अच्छे आंकड़े की आवश्यकता होती है। आप का मुकाबला हाथापाई करने के लिए चाहते हैं, आप 16 या संविधान और निपुणता में सेना, 14 या बेहतर में बेहतर है, और 12 या बेहतर ज्ञान और बुद्धि में चाहते हैं। आप एक आर्चर होना चाहते हैं, तो आप 16 या निपुणता में बेहतर चाहते हैं 12 या बेहतर संविधान, खुफिया में और बुद्धि, और 10 या शक्ति में बेहतर (वास्तव में 18 या इससे अधिक बेहतर है, लेकिन 16 काम करेंगे),। यदि आप एक अधिक सामाजिक चरित्र बनना चाहते हैं, जैसे एक जासूस जो अपराधियों को ट्रैक करता है, तो आप मानसिक आंकड़ों पर अधिक जोर देना चाहते हैं और शारीरिक आंकड़ों पर कम करना चाहते हैं। ये आदर्श हैं और आँकड़े जनरेटर से क्रय बिंदुओं की प्रणाली से प्राप्त करना मुश्किल है। आपको एक अच्छा पर्वतारोही होने के लिए भाग्यशाली पासा की दौड़ की आवश्यकता होगी।
  • डंगऑन और ड्रेगन वी 3.5 चरण 4 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
    4
    अपने प्रारंभिक कौशल और अपनी क्षमताओं का चयन करें पर्वतारोही के कौशल को चुनना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि कई अच्छे विकल्प हैं और उनके पास सभी उपयोगी कौशल सीखने के लिए पर्याप्त बिंदु नहीं हैं। यदि आप शिकारी के रूप में अपने शिकार को मारना चाहते हैं, तो आपको छिपाना, बेतरतीब ढंग से स्थानांतरित करना, स्पॉट और सुनो करना होगा। यदि आप रेंजर की फिटनेस कौशल का उपयोग करना चाहते हैं (जो आपको निःशुल्क और प्रथम स्तर पर मिलता है), तो आपको उत्तरजीविता कौशल की आवश्यकता होगी। यदि आप अन्य humanoids से जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको धोखे, इकट्ठा सूचना, कूटनीति और कब्जा इरादे की आवश्यकता होगी। यदि आप लेवल 4 में पशु साथी को लेने की योजना बना रहे हैं, तो आपको इसे नियंत्रित करने के लिए पशु को प्रबंधित करने की क्षमता की आवश्यकता होगी। आपके कौशल मुख्य रूप से आपके लड़ाकू क्षमता को प्रभावित करते हैं। फोकस विद फॉर फोकस विद हथियार, एन्हांस्ड इनिशिएटिव, पराक्रमी हमला और स्लिट हेल्प मेली वॉरियर्स जैसे कौशल। ताकतवर हमले और ढाल के बजाय, धनुर्धारियों को सटीक शॉट और रैपिड फायर जैसे कौशल चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप एक योग्यता नहीं लेते हैं जो आप पहाड़ वर्ग में अपने स्तर से प्राप्त कर सकते हैं।
  • डंगऑन और ड्रेगन वी 3.5 चरण 5 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
    5
    अपने पसंदीदा दुश्मन चुनें। सभी रेंजरों जीवों की एक छोटी संख्या के पीछा करने में विशेषज्ञ हैं स्तर 1, 5, 10, 15, और 20 में आपको नया पसंदीदा दुश्मन मिलेगा। कौशल के पूर्ण विवरण के लिए, खिलाड़ी के मैनुअल के पहाड़ी खंड में इसके विवरण पढ़ें। जब आप अपने पसंदीदा दुश्मन चुनते हैं, तो अपने चरित्र के व्यक्तित्व के आधार पर निर्णय लेने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, अपने बचपन में एक एनिमेटेड लाश को शामिल करने में एक आघात उसे मरे और शिकार करने के लिए प्रेरित कर सकता है। एक अन्य विकल्प इस खेल की दुनिया पर आधारित निर्णय करना है। आप अपने तहखाने मास्टर से पूछ सकते हैं कि अगर कोई ऐसा प्राणी है जो उस क्षेत्र में विशेष रूप से समस्याग्रस्त है जहां चरित्र का घर या आर्थिक लाभ के लिए कुछ शिकार है।
  • Video: पावर रेंजर्स डिनो का शुल्क एपिसोड 1-20 सीजन संक्षिप्त | सुपरहीरो इतिहास | नव-साबन डायनासोर

    डंगऑन और ड्रेगन V3.5 चरण 6 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि



    6
    प्रारंभिक उपकरण खरीदें आपको प्राथमिक हथियार और सहायता हथियार की आवश्यकता होगी धनुर्धारियों के लिए, समर्थन हथियार एक हाथापाई हथियार है और विशेषज्ञों के लिए निकट युद्ध में, यह रैंक का एक हथियार है। जब तक धनुष एक धनुर्धार के लिए सबसे अच्छा हथियार है, अंत में आप एक लंबा संमिश्र धनुष मिलेगा। हाथापाई योद्धाओं के लिए, विकल्प थोड़ी अधिक मुश्किल है। आप दो हथियारों से लड़ेंगे, इसलिए खिलाड़ी के मैनुअल में दो हथियारों के साथ लड़ाई के नियमों की समीक्षा करना आवश्यक होगा। यदि आपके हथियार सही प्रकार से नहीं हैं, तो आपके पास दंड होगा आम पसंद इतने लंबे तलवार और एक छोटी तलवार या लड़ाई का कुठार और हैचेट के रूप में एक मार्शल हथियार एक हाथ और एक से थोड़ा मार्शल हथियार है। सभी रेंजरों को कवच पहनने की जरूरत है, एक चमड़े का कवच स्तर 1 और अस्तित्व के उपकरण (नींद की थैली, राशन इत्यादि) के लिए जरूरी है।
  • डंगऑन और ड्रेगन वी 3.5 चरण 7 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
    7
    अपनी क्षमताओं को समझें जैसा कि आप ऊपर उठते हैं, आप कुछ क्लास कौशल हासिल करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक के बारे में पढ़ते हैं क्योंकि आप उन्हें समझने के लिए समझते हैं। यदि आप अपनी सारी शक्तियों का सही उपयोग नहीं करते हैं, तो आप अन्य खिलाड़ियों को परेशान करेंगे या अपने चरित्र को कमजोर करेंगे, शायद दोनों।
  • डंगऑन और ड्रेगन V3.5 चरण 8 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
    8
    अपने मंत्र को जानें बाद के स्तरों पर, रेंजर मंत्र को जादू करने की एक छोटी सी क्षमता प्राप्त करता है। आपका मंत्र ड्र्यूड के समान हैं और आमतौर पर प्रकृति में अस्तित्व और पौधों और जानवरों से निपटने के साथ क्या करना है। आपको मैनुअल में अपने मंत्र की जांच करनी चाहिए जब आप उन्हें मिल जाएंगे ताकि आपको पता चल जाए कि उनका इस्तेमाल कैसे किया जाए। आप खेल को धीमा कर देंगे यदि आप उस स्पेल का उपयोग करने की कोशिश करते हैं जिसे आप नहीं समझते हैं। याद रखें कि हर बार जब आप सोने के लिए जाते हैं तो आपको दिन के लिए अपने चरित्र के मंत्र का चयन करना होगा।
  • डंगऑन और ड्रेगन V3.5 चरण 9 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
    9
    अपने पशु साथी का चयन करें अपने जानवर साथी चुनें जैसे आप एक ड्र्यूड तीन स्तरों से भी कम समय आप कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, एक montaraz स्तर 6 और एक ड्र्यूड स्तर 3 पशु साथी की ही तरह होता कर रहे हैं। यदि आप किसी जानवर के साथी को चुनते हैं, तो आपको उस के लिए एक छोटी सी चरित्र पत्रिका तैयार करनी चाहिए, जिसमें उसके कवच वर्ग (सीए), हमलों, मुक्ति के साक्ष्य आदि शामिल हैं। कि आप खेल के दौरान आसानी से उपयोग कर सकते हैं। जानवर के साथी के बारे में सूचना खिलाड़ी के मैनुअल में ड्रूड्स के बारे में प्रविष्टि में पाई जा सकती है। यह जरूरी नहीं है कि आप पशु साथी चुनते हैं यदि आप नहीं चाहते हैं।
  • डेंगोनन्स और ड्रेगन V3.5 चरण 10 में एक रेंजर प्ले नाम वाली छवि
    10
    टीम में अपनी भूमिका जानिए अपने चरित्र के निर्माण के दौरान आपके विकल्प टीम में आपकी भूमिका को आकार देंगे। यदि आपके पास चुपके कौशल है, तो आप एक उत्कृष्ट एक्सप्लोरर बन सकते हैं। सामाजिक कौशल आपको टीम के प्रवक्ता होने की अनुमति देगा। सीधे युद्ध के दौरान आप समर्थन सेनानी होंगे। आप योद्धा को करीब से मुकाबला करके या संभवतः दुश्मन तीरंदाजों को अच्छी तरह से रखा तीर से नष्ट करने में मदद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • 12 या बेहतर की ताकत वाले तीरंदाजों को एक शक्तिशाली कंपाउंड धनुष मिलना चाहिए
    • आप कई कार्य करने के लिए उत्तरजीविता कौशल का उपयोग कर सकते हैं।
    • यदि आप एक ही प्रकार के दो हथियार चुनते हैं, जैसे कि दो छोटी तलवारें, जो हथियार निकासी के काम को बेहतर बनाती हैं, क्योंकि यह दोनों पर लागू होता है
    • एक डबल हथियार एक मजेदार और प्रभावी विकल्प है लेकिन आपको आमतौर पर विदेशी हथियार के साथ फिटनेस की आवश्यकता है यदि आप एक डबल हथियार चुनते हैं, तो आप हथियार दृष्टिकोण के साथ फ़ोकस की प्रभावशीलता को भी अधिकतम करेंगे।
    • जब आप अपने पसंदीदा दुश्मन के खिलाफ लड़ रहे हैं, यह जानने के बारे में चिंता न करें, जब आप क्षति के लिए अपना बोनस जोड़ते हैं तो यह आपको बताने के लिए तहखाने स्वामी की नौकरी है।

    Video: पावर रेंजर्स निंजा स्टील - Mrgazord ड्रैगन संरचना - प्रकरण 4 हिंदी में

    चेतावनी

    • धनुर्धारियों को दृष्टि की एक स्पष्ट रेखा की आवश्यकता है, इसलिए यदि आप तीरंदाजी का चयन करते हैं तो आपको आगे बढ़ना चाहिए।
    • आपके पास एक योद्धा के रूप में कई जीवन बिंदु नहीं हैं, इसलिए युद्ध से वापस लेने के लिए तैयार रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com