ekterya.com

एक लिंक्डइन अकाउंट कैसे बनाएं

लिंक्डइन एक सामाजिक नेटवर्क है जिसका इस्तेमाल पेशेवर प्रयोजनों के लिए किया गया है। आप इसका उपयोग अपने मौजूदा पेशेवर नेटवर्क से कनेक्ट करने के लिए कर सकते हैं या उन माध्यमों के माध्यम से अपने माध्यमिक और तृतीयक कनेक्शनों में विस्तार करने के लिए कर सकते हैं, जिन्हें आप पहले से जानते हैं। इसके पास सभी अतिरिक्त तत्व नहीं हैं जो अन्य सोशल नेटवर्किंग साइटों पर हैं, और यह वास्तव में अपने मुख्य उद्देश्य को पूरा करता है। एक खाता बनाना और शुरू करना सरल है, बस इन चरणों का पालन करें:

चरणों

1
लिंकिन। Com पर जाएं यदि आप अधिक जानना चाहते हैं, तो शीर्ष पर स्थित मेनू में "क्या लिंक किया गया है?" विकल्प पर क्लिक करें। यदि नहीं, तो आगे बढ़ें और स्क्रीन के दाईं ओर "आज सम्मिलित LinkedIn आज" बॉक्स में अपना नाम, ईमेल और पासवर्ड दर्ज करके पंजीकृत करें।
  • 2
    अपने ईमेल पते के माध्यम से अपने खाते की पुष्टि करें एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो प्रवेश करें और शुरू करें।
  • Video: how to fill kyc form online

    3
    अपनी प्रोफ़ाइल संपादित करें लिंक्डइन आपके प्रोफाइल को एक आसान और तेज़ काम को संपादित करने और अपडेट करने के लिए वापस आ गया है, इसलिए उन्नत ज्ञान प्राप्त करने की कोई आवश्यकता नहीं है। अपने उप-शीर्षक, क्षेत्र और उद्योग को अपने नाम के नीचे दर्ज करें और स्वयं की एक तस्वीर जोड़ें।
  • 4
    अपने कौशल को संपादित करें अपने वर्तमान और पिछले रोजगार के साथ-साथ अपनी शिक्षा भी जोड़ें। अपने पिछले काम और शीर्षक के विवरण शामिल करना सुनिश्चित करें - इस तरह से लोग आपके अनुभवों को और अधिक स्पष्ट रूप से देखने में सक्षम होंगे और आपको पता चल जाएगा कि आपसे संपर्क क्यों करना है। इसे कम, सुखद और सूचनात्मक रखें
  • 5
    एक सारांश जोड़ें यह एक अधिक विस्तृत अनुच्छेद लिखने का अवसर है ताकि लोगों को यह पता हो कि आप अपने कैरियर में कहां हैं, आपकी ताकत क्या है, आप कहाँ जाना चाहते हैं और आपको क्या करना है।
  • 6



    विशेषताओं जोड़ें सारांश अनुभाग के विस्तार के रूप में यह निम्न प्रकार है और काम करता है आप विशिष्ट कौशल और उन क्षेत्रों को सूचीबद्ध कर सकते हैं जिन्हें आप मास्टर करते हैं।
  • ध्यान से चुनें लिंक्डेडिन के अन्य सदस्य विशेष रूप से कुछ महत्वपूर्ण के रूप में ले सकते हैं, इसलिए यह अच्छा नहीं है कि आप एक विशेषता डालते हैं कि आप वास्तव में मास्टर नहीं करते हैं
  • 7
    कनेक्शन जोड़ें जिन लोगों को आप जानते हैं उन्हें ढूंढने के लिए आप अपनी ईमेल निर्देशिका में लिंक्डइन खोज सकते हैं आप लोगों को उनके नाम, शीर्षक या कंपनी द्वारा खोज सकते हैं
  • 8
    वेबसाइटें जोड़ें अपनी कंपनी की साइट, अपनी साइट, अपने ब्लॉग और / या आपके ट्विटर अकाउंट को लिंक करें यह आगंतुकों को आपके बारे में विभिन्न पहलुओं को जानने की अनुमति देगा। अपने फेसबुक पेज पर एक लिंक जोड़ते समय सावधान रहें, जब आपके पास अपने ट्वीट्स की भाषा के आधार पर अपने खुद की संदिग्ध फोटो हों या अपने ट्विटर।
  • 9
    संदर्भ प्राप्त करें यदि आप लिंक्डइन के माध्यम से नौकरी ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह सिफारिश की जाती है कि आपके पास कम से कम तीन नौकरी संदर्भ हैं अपने मालिकों या पिछले सहयोगियों से पूछो। उन्हें एहसान दें और दूसरों को भी सुझाएं।
  • 10
    एप्लिकेशन जोड़ें ये आवश्यक नहीं हैं, लेकिन आप अपना प्रोफ़ाइल अधिक पूरा कर सकते हैं। फ़ाइलें या प्रस्तुतियों को साझा करने के लिए या आपके ब्लॉग या वेबसाइट के लिंक जोड़ने के लिए आवेदन हैं यहां एक ऐसा आवेदन भी है जो आपको उन पुस्तकों को साझा करने की अनुमति देता है, जिन्हें आप पढ़ रहे हैं ताकि दूसरों को पता हो।
  • युक्तियाँ

    Video: How will You Take This Course

    • जब आप किसी अपडेट को पोस्ट करते हैं, तो फेसबुक की स्थिति की तरह कुछ, जो आपके संपर्कों के पृष्ठों पर देखा जा सकता है, सुनिश्चित करें कि यह सामान्य, सकारात्मक और पेशेवर है और कृपया, लोगों को अपने निजी जीवन की एक बुरी छवि न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com