ekterya.com

कैसे मारियो Kart Wii में Bowser जूनियर अनलॉक करने के लिए

मारियो जूनियर सबसे खराब दुःस्वप्न का बेटा है: बोझर में मारियो Kart Wii, एक छोटे से ऑफ-ट्रैक बोनस के साथ एक मध्यम आकार के धावक है और मिनी टर्बोस बनाने पर।

चरणों

भाग 1

अनलॉक करने के निर्देश और सामान्य सलाह
मारियो Kart Wii चरण 1 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि

Video: मारियो kart wii: कैसे मारियो जे आर अनलॉक करने के लिए। (Bowsy) और स्टार रैंक प्राप्त

1
सभी रेट्रो चश्मे में एक स्टार या अधिक प्राप्त करें रेट्रो चश्मा में कारपेट कप, केला कप, लीफ कप और सेंटेला कप शामिल हैं प्रत्येक कप (4 सर्किट) के अंत में, आपको एफ (खराब) का तीन सितारों (सर्वश्रेष्ठ) के लिए रेटिंग मिलेगा। सभी चार कप में एक स्टार या अधिक जाओ और आप Bowser जूनियर अनलॉक जाएगा
  • एक स्टार प्राप्त करने के लिए सामान्य आवश्यकताएँ नीचे रणनीति अनुभाग में वर्णित हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 2 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: मारियो (कैसे अनलॉक करने के लिए मारियो जे आर) द्वारा नूह

    यदि आवश्यक हो तो इन दौड़ों को अनलॉक करें इन सभी कपों को अनलॉक करने के लिए, तीसरे स्थान पर या कप कैरपेस, कोपा प्लाटैनो और अंत में कोपा होजा में बेहतर स्थिति में समाप्त करें। आपको उन्हें 100 सीसी मोड में फिर से अनलॉक करना होगा, भले ही आपके पास 50 सीसी में हो।
  • शुरुआत में, वे अनुमति दी जाती है 100 सीसी कठिनाई पर केवल मोटरसाइकिल और नो कार्ट कार्ड्स के साथ खेलने की क्षमता को अनलॉक करने के लिए, आपको पहले आठ कप में पहले खत्म करना होगा, लेकिन जब आप इसे आज़माते हैं, तो आप रास्ते में बोर्शर जूनियर को अनलॉक कर सकते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 3 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि
    3
    वैकल्पिक रूप से, हजारों गेम खेलें बोज़र जूनियर को खोलने का विकल्प 3,450 दौड़ पूरा कर रहा है। रेट्रो कप में अपने कौशल का अभ्यास करने से आप इसे तेजी से करने की अनुमति दे सकते हैं, लेकिन अगर आप अन्य पेय या चुनौतियों में दिलचस्पी रखते हैं, तो Bowser जूनियर किसी भी समय अन्य पात्रों की तरह दिखाई देगा।
  • चयन करके मुख्य मेनू में दौड़ की वर्तमान संख्या की जांच करें ऊपरी दाएं कोने में लाइसेंस सेटिंग, और फिर पंजीकरण।
  • भाग 2

    सामरिक परिषद
    मारियो Kart Wii चरण 4 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि
    1
    जानें कैसे एक स्टार पाने के लिए कप के सभी चार सर्किटों में एक स्टार की रेटिंग के लिए ठोस प्रदर्शन की आवश्यकता होती है हालांकि गेम सटीक आवश्यकताओं को इंगित नहीं करता है, लेकिन कुछ दिशानिर्देश आपको अनुसरण कर सकते हैं। यदि आप किसी पेय के बीच में हैं और आप इन लक्ष्यों के पीछे आते हैं, तो आप बाहर जाना चाहते हैं और समय बचाने के लिए पुनः प्रयास कर सकते हैं।
    • चार सर्किट में कम से कम 53 अंकों के साथ कप समाप्त करें। उदाहरण के लिए, आप 1, 1, 1 और 4 या 1, 1, 2 और 3 का हो सकता है-ऑर्डर से कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर आप पहली, प्रथम, प्रथम और दूसरी या बेहतर स्थिति में पहुंचते हैं, तो आपके पास सफलता का एक बड़ा मौका है। एक बेहतर आगमन समय भी मदद करता है
    • जब तक आप एक त्वरण वस्तु का उपयोग नहीं करते हैं, तब तक पूरे कप में दो या तीन गुणा से अधिक से बाहर निकलने से बचें।
    • कप में एक या दो बार से अधिक एक दीवार या एक बाधा में प्रचंड़ आवाज़ से बचें
    • कप में एक से अधिक बार सर्किट से गिरने से बचें।
    • दौड़ के दौरान एक महत्वपूर्ण राशि के लिए पहली जगह में रहें। जब आप पीछे रहें, तो जब भी संभव हो, बिना ऑब्जेक्ट्स की कोशिश कर लें।
  • मारियो Kart Wii चरण 5 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि
    2



    कोशिश करते रहें कि कई ऑब्जेक्ट्स आपको मारते हैं यदि आपको कई नीले गोले और समान वस्तुओं की थोड़ी सी अवधि में मिलता है, तो यह गेम इसे ध्यान में रखेगा और दिशानिर्देशों को आराम देगा जो थोड़ा-बहुत वर्णित है। यदि ऐसा होता है, तो आप पहली जगह पर पहुंचने के लिए ऑब्जेक्ट्स का उपयोग करते हुए भी एक स्टार प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं या यदि आप आमतौर पर आवश्यक जगह या समय सीमा में समाप्त नहीं होते हैं
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि
    3
    वाहन को अपनी गेम शैली में समायोजित करें यदि आपको 1 या 2 का परिष्करण करने में समस्या आ रही है, तो एक मध्यम या बड़े चरित्र के साथ खेलते हैं और अच्छी गति से वाहन। यदि आप दौड़ के दौरान एक लंबे समय के लिए 1ro रख सकते हैं, लेकिन आप अक्सर बाधाओं या दीवारों को मारते हैं, तो एक मध्यम या छोटे अक्षर के साथ खेलते हैं और अच्छा संचालन और त्वरण के साथ एक वाहन।
  • मारियो Kart Wii चरण 7 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि
    4
    स्किड मोड सेट करता है चलने से पहले, आप स्किड मोड को स्वचालित या मैन्युअल रूप से सेट कर सकते हैं। श्रेष्ठ परिणामों के लिए, इसे मैनुअल में सेट करें और टायर में स्पार्क्स का नोटिस करते समय बग़ैर स्किड शुरू करने के लिए बी बटन दबाए जाने के लिए तैयार हो जाएं (और यदि आप इसका उपयोग करते हैं तो Wii Remote को हिलाएं) हालांकि, यदि आप पतवार का उपयोग करते हैं, तो स्वत: मोड आपको इस नियंत्रण से मैन्युअल स्किड की कठिनाई के कारण बेहतर परिणाम दे सकता है।
  • मारियो Kart Wii चरण 8 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि
    5
    उन्नत ड्राइविंग तकनीकों को जानें मारियो Kart Wii आप अपने समय को कम करने और चाल के साथ बाधाओं से बचने की अनुमति देता है, जैसे कि snaking, the स्किड और पीछे के कैमरे का उपयोग विशेष गाइडों में अधिक खोजें।
  • मारियो Kart Wii चरण 9 पर अनलॉक बॉशर जूनियर शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: मारियो - मारियो जूनियर [HD] अनलॉक करने के लिए कैसे

    घड़ी परीक्षण या ऑनलाइन वीडियो देखें कई सर्किटों ने रचनात्मक ड्राइविंग तकनीक को चलाने के लिए शॉर्टकट और अवसर छिपाए हैं। इन चल रहे समय परीक्षणों के बारे में अधिक जानें, भूत ड्राइवरों को देखने के बाद कि वे क्या करते हैं या सर्किट के ऑनलाइन वीडियो जो मुश्किल लगते हैं, उनके लिए देख रहे हैं।
  • याद रखें कि जिस तरह से बाहर हो रहा है, अगर आप मशरूम या अन्य त्वरण वस्तु का उपयोग करते हैं तो आपके स्कोर को नुकसान नहीं पहुंचेगा। यह आपको कुछ नक्शे पर बहुत समय बचा सकता है, जैसे ऑब्जेक्ट का उपयोग करके पीच के फूलों के बगीचे में या बोर्न कैसल की शुरुआत के पास के लॉन का उपयोग करना।
  • युक्तियाँ

    • हो सकता है कि आप जिस वाहन के बारे में जानते हों और उस वजन के एक पात्र के साथ बेहतर प्रदर्शन करें, जिसके साथ आप आमतौर पर खेलते हैं।
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com