ekterya.com

पैसे कमाने के लिए ब्लॉग कैसे लिख सकता है

यदि आप इसे पैसे के बदले में मुफ्त ब्लॉग लिख सकते हैं? सार्वजनिक मंच में आप क्या पसंद करते हैं और इसके लिए पैसा कमाते समय खर्च करने से बेहतर क्या हो सकता है? यद्यपि आपके पास बहुत प्रतिस्पर्धा होगी (जो आज का ब्लॉग नहीं है?), इंटरनेट में हमेशा अगले महत्वपूर्ण घटना के लिए स्थान होगा। सही प्लेटफॉर्म ढूंढकर प्रारंभ करें, फिर अपने लिए एक अनूठे उत्पाद बनाएं और पैसा कमाने शुरू करें आपका भविष्य हो सकता है और संतोषजनक होगा, और आपको कक्ष में नहीं होना होगा।

चरणों

भाग 1

प्रारंभ
ब्लॉग का शीर्षक ब्लॉग फॉर मनी चरण 1
1
अन्य ब्लॉगों और ब्लॉग वेबसाइटों की जांच करें आप क्या चाहते हैं एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म ढूंढना है जो विश्वसनीय, सुरक्षित और पेशेवर दिखता है कौन सा वेबसाइट अधिक आकर्षक लगती है और आपके ब्लॉग के प्रदाता हो सकती है? कौन सा टेम्पलेट सबसे आकर्षक लग रहा है और रेटिना को चोट नहीं पहुँचाता है? क्या विषयों को व्यावहारिक रूप से अधिसूचित सामग्री से मार दिया गया है और इंटरनेट पर क्या गायब है?
  • लगभग सभी ब्लॉगर्स वास्तव में इस तरह एक जीवित बनाते हैं और वे आपको बताएंगे कि धन "आपको नहीं होना चाहिए" जो आपको ब्लॉग लिखने के लिए प्रेरित करता है। यह जानबूझकर एक दिन जैकपॉट लेने की आशा से सट्टेबाजी की बुरी आदत को प्राप्त करना होगा। फिर, एक ऐसी साइट को ढूंढें जिससे आप जो चाहें अपना कर सकें, अपनी प्रतिस्पर्धा को पूरा करें और अपने नए पर्यावरण के साथ अपने आप को परिचित कराएं।
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग चरण 2
    2
    अपने ब्लॉग की योजना बनाएं आप जिस बिंदु से वापस नहीं लौट सकते हैं, जल्द ही आप अपने आप को अपने काम की समीक्षा कर रहे हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी कॉमाएं अच्छी तरह से रखी गई हैं और आपकी तस्वीरों की किंवदंतियों सबसे मजाकिया हैं। लेकिन, एक पल, आपकी सामग्री वास्तव में क्या है? तुम्हारे बारे में एक विचार है, है ना?
  • आदर्श रूप से, भरने के लिए कुछ अंतर होना चाहिए। इंटरनेट अब इतनी बड़ी है कि लोग बिना किसी चीज के लिए भुगतान करने के लिए सर्फ नहीं करते हैं या यहां तक ​​कि मनोरंजन को बमुश्किल ही प्राप्त कर सकते हैं। वे चीजों को सीखना चाहते हैं, प्रेरित होने के लिए, हंसने के लिए जब तक वे नहीं कर सकते आपके ब्लॉग को बहुत से विज़िट प्राप्त करने का एकमात्र तरीका कुछ ऐसी पेशकश कर रहा है जो अन्य लोग नहीं दे सकते। तो, आपके लिए क्या अनोखा है? आप क्या जानते हैं कि "ब्लॉगस्फीयर" में कोई अन्य व्यक्ति जानता है? "जवाब देने के बाद, उस बारे में एक ब्लॉग लिखो और लिखें।"
  • आगे बढ़ने से पहले, अपने ब्लॉग को एक नाम दें, परिभाषित करें कि आपकी सामग्री किस बात पर ध्यान केंद्रित करेगी और आपके लक्षित दर्शक क्या होंगे। तो आप अगले चरण के साथ जारी रख सकते हैं, जो है ...
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए ब्लॉग मनी चरण 3
    3
    एक डिजाइनर किराया पैसे की लागत का पैसा बनाना, क्या आप जानते हैं? और यह वास्तव में इस संदर्भ में "इतनी" महंगा नहीं है, शायद $ 100 अगर आप जानते हैं कि यह उसके लिए अच्छा है और ब्लैकमेल करने में आसान है, तो आप इसे करने के लिए अपने दोस्त को ब्लैकमेल कर सकते हैं यह एक अनावश्यक कदम की तरह लग सकता है, लेकिन इंटरनेट उपयोगकर्ताओं का ध्यान अवधि दिन तक अनन्त रूप से सूक्ष्म दिन होता जा रहा है - यदि आपका ब्लॉग अच्छा नहीं दिखता है, तो सामग्री को कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • अपनी प्रतियोगिता जानिए दूसरों को यह काम करता है क्या? किस प्रकार का विन्यास सबसे उपयोगकर्ता के अनुकूल है? सौंदर्य के संदर्भ में सबसे आकर्षक कौन सा है? क्या रंग योजना आपकी सामग्री की शैली से मेल खाता है?
  • ब्लॉग फॉर मनी स्टेप 4 नामक छवि
    4
    धीरज और यथार्थवादी रहें 2013 में, Tumblr 101 "लाखों" ब्लॉगों पर पहुंच गया। Wordpress और Livejournal? 63 मिलियन "प्रत्येक।" हम ब्लॉगर, वीबली और इंटरनेट पर उपलब्ध अन्य सभी स्वतंत्र साइटें शामिल नहीं हैं। तो, यह बिना यह कह कर जाता है कि आप एक छोटे से तालाब में नहीं हैं इनमें से कितने ब्लॉग पैसा बनाने में सहायता करते हैं? लाभदायक ब्लॉग घास का ढेर की सुई है तो आपको अपने जुनून को नहीं छोड़ना चाहिए, लेकिन तर्कसंगत और स्थिर होना चाहिए।
  • यदि आप पैसे कमाने के "अंत" करते हैं, तो यह रातोंरात नहीं होगा। यह इस हफ्ते नहीं होगा, यह इस महीने नहीं होगा और संभवत: इस वर्ष भी नहीं। पैसे आने से पहले आपको अपना नाम और अपना ब्लॉग बनाना होगा क्या आप मुस्कुराहट और एक वादे के बदले किसी को पैसे दे सकते हैं? मुझे यह विश्वास नहीं है तो, अपने ब्लॉग में लिखते रहें।
  • ब्लॉग जिसका शीर्षक ब्लॉग फॉर मनी चरण 5 है
    5
    सामग्री को पढ़ने के लिए अच्छा, उपयोगी और आसान बनाएं हम जा रहे हैं, जैसे, गंभीर होने के लिए, सही है? यदि आप अपना ब्लॉग लिखते हैं, तो भयानक शैली के साथ आप वफादार अनुयायी नहीं पाएंगे, अब? ... इन दो वाक्यों को पढ़ने के लिए दर्दनाक है। इसलिए यदि आपके पास एक अच्छा विचार है, तो उसे लिखित रूप में दें, लेकिन सही तरीके से कुछ चीजें जिन्हें आप नहीं भूलना चाहिए:
  • आपके लेखन कौशल को धन पर ध्यान केंद्रित करना है अगर आप आखिरी वर्तनी मधुमक्खी थे या यदि कोई ईमेल लिखना मुश्किल है, तो अपने दोस्त की समीक्षा करें।
  • अपने ब्लॉग के विस्तार के बारे में सोचें आप क्या चाहते हैं पर्याप्त सामग्री है, लेकिन आप अप्रिय होने को समाप्त करने के लिए इतना लिखना नहीं चाहते हैं आप लोगों को आकर्षक बनाने के लिए इसे कैसे विभाजित कर सकते हैं?
  • फोटो, तस्वीरें महान हैं हर कोई फोटो प्यार करता है सुधार: हर कोई "अच्छे" फोटो प्यार करता है कौशल लिखने के अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके फोटो कौशल भी पैसे पर केंद्रित हैं।
  • कुछ कहना है अपने पूर्व-प्रेमी मैट और उसके उत्सुकता से छोटे बाएं निप्पल के बारे में बात करते हुए यह गिनती नहीं है। कुछ लोगों के बारे में लिखें जो लोग कम से कम कुछ मिनटों के लिए पढ़ना चाहते हैं एक परिचित टोन रखें, एक व्यावसायिक शैली के समान एक टोन उन्हें जल्दी से आकर्षित नहीं करेगा
  • ब्लॉग के लिए मनी चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6

    Video: कितना मैं ब्लॉगिंग से अर्जित | मै कितना कमाता हूँ अपने ब्लॉग से

    अपना दिन नौकरी रखें यह एक ब्लॉग लिखने की समस्या है: इसे ठीक से करने के लिए, आपको इसे पूर्णकालिक नौकरी में बदलना होगा। लेकिन आपके पास आय का एक स्रोत भी होना चाहिए, है ना? इसलिए अब अपना दिन नौकरी रखो और रात में अपने ब्लॉग को समय दें। आप व्यस्त होंगे, लेकिन यह शेड्यूल केवल अस्थायी है। आप उसे अपने बॉस को भेजने के लिए कह सकते हैं, जहां कहीं पैसे चाहिए।
  • भाग 2

    अपने कौशल का विकास
    ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग 7
    1

    Video: How to create blog! ब्लॉग कैसे बनाएं,ब्लॉगिंग क्या है,ब्लॉगिंग,ब्लॉग क्या है!

    एक या "दो चीज़ों" के बारे में ब्लॉग अनुयायियों के समूह को विकसित करने के लिए, आपके ब्लॉग सेनफ़ेल्ड नहीं हो सकते हैं, हालांकि यह महान होगा। यह विशेष रूप से कुछ के बारे में होना चाहिए यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिसे खोजा जा सकता है। यह कुछ जनसांख्यिकीय समूहों को आकर्षित करना होगा यदि आपके पास एक महान जीवन कहानी है, तो यह एक आत्मकथा हो सकती है, लेकिन केवल अगर यह एक महान जीवन कहानी है असल में, आपको कुछ कहना ही चाहिए
    • विज्ञापनदाताओं को पता नहीं होगा कि आपके ब्लॉग के साथ क्या करना है, अगर आपके पास ऐसा कुछ नहीं है जो इसे परिभाषित करता है आप किस तरह के लोगों को आकर्षित करना चाहते हैं? अपील क्या है? इसलिए, भले ही आप एक ब्लॉग लिख रहे हों, एक माँ बनने के बारे में, अपना खुद का व्यवसाय शुरू करें या ला में एक पपरैज़ी बनें, अगर आप पैसे की अपरिहार्य पहाड़ों के लिए ही प्राप्त करेंगे
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग चरण 8
    2
    अपनी विश्वसनीयता और एक जगह स्थापित करें हमने पहले से ही "एक आला होने" का हिस्सा दोहराया है, सही है ना? खैर, इसे दोहराने के लिए इसके लायक है प्रसिद्ध ब्लॉग पहिया में, आपके लिए एक किरण बचाओ कुछ अच्छी तरह से और ऐसी अनोखी तरीके से खोजें कि कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है विश्वसनीयता के संबंध में, इसे स्थापित करने के कुछ तरीके हैं:
  • समय। यह भयानक है, लेकिन वर्षों में ज्ञान और प्रतिष्ठा हासिल की जाती है।
  • दूसरों से सामग्री चोरी न करें यहां तक ​​कि अगर आप किसी और से प्रेरित थे, उसे श्रेय दें यह संभव है कि वे आपको इनाम देंगे
  • जांच करता है। लगता है कि आप एक अखबार के लिए लिख रहे हैं: आपको जितना संभव हो उतना दस्तावेज चाहिए। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास कहानी के सभी पक्ष हैं ऐसा कहने से पहले किम कार्दशियन एक आदमी था, गूगल पर त्वरित खोज करते हैं यह अच्छे परिणाम देगा।
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए ब्लॉग मनी चरण 9
    3
    अपना यूआरएल जैसे कि यह कैंडी थे यदि आप इस सूची के माध्यम से चले गए हैं और सभी बिंदुओं को चिह्नित किया है, तो आप पहले से ही ब्लॉग लेखकों के एक समुदाय का मूल्यवान सदस्य हैं। अब, उस समुदाय के भीतर, हर जगह अपने ब्लॉग का लिंक डालना शुरू करें, जैसे कि आपने कुछ मुर्गी कोमलता डाल दी है इसे हर जगह वितरित करें दोस्त बनाएं, शामिल हों और जब आप दूसरों की कड़ी डालते हैं, तो वे आपके लिंक के साथ भी ऐसा करेंगे और सहजीवी रिश्तों को बढ़ाना होगा।
  • तो, अगर मार्गे का कारमेल और नमक के साथ कैंडी बनाने के लिए एक नुस्खा है और आपके पास चॉकलेट के लिए नमक और कारमेल के साथ नुस्खा है, तो मार्गे से संपर्क करें वह अपने ब्लॉग पर टिप्पणी करता है: "मारगे, मैं हमेशा जो भी पोस्ट करता हूं, आपको पसंद करता हूं मैंने पिछले हफ्ते आपका नुस्खा तैयार किया था और मैं इसे अपना निजी स्पर्श देना चाहता था, इसलिए मैंने नमक और कारमेल के साथ अपनी खुद की चॉकलेट बनाया। आपको [यहां] जांचनी चाहिए और मुझे अपनी राय दें। " विरोध कैसे कर सकता है?
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग 10
    4
    काम पर कुछ खून और पसीना डालें ब्लॉग जो पैसे कमाते हैं वे उन लोगों से होते हैं जो सप्ताह में लगभग 30 या 40 घंटे काम करते हैं। यह सोचना आसान है कि एक ब्लॉगर होने के कारण घर आने पर सपनों में आने के लिए रचनात्मकता आने की प्रतीक्षा है नहीं, नहीं, नहीं, युवा पदवन इसमें फोटो लेने, उन्हें प्रसंस्करण, नोट लिखना, प्रकाशन लेखन, प्रकाशनों को संपादित करना, ईमेल से निपटना, प्रोसेसिंग ईमेल, साथ ही प्रेरणा खोजने शामिल है। यह वास्तव में घर बनाये गए दूध कॉफी और योग कक्षाओं के पतले घूंघट के पीछे कार्यालय का काम कर रहा है।
  • और यह केवल आधा है आखिरकार आपको विज्ञापनों, प्रायोजकों, एजेंटों, स्टॉलर्स और अनुयायियों (भाग्य के साथ), किताबों के हस्ताक्षर, वार्ता, और अनिवार्य तकनीकी समस्याओं और पेपैल की अराजकता के साथ सौदा करना होगा। क्या आपको याद है जब हमने कहा कि समय के साथ आप अपना काम छोड़ सकते हैं? ठीक है, वह पल जल्द आ जाएगा
  • ब्लॉग का शीर्षक ब्लॉग फॉर मनी चरण 11
    5

    Video: खुद की ब्लॉग बनाकर पैसे कैसे कमाए - श्रेष्ठ आइडिया - कैसे एक नि: शुल्क वेबसाइट बनाने और अर्जित करने के लिए पैसा




    एक कक्षा ले लो एक ब्लॉग लिखना बिल्कुल कम से कम आम शौक नहीं है आप वास्तव में इस काम के बारे में सामुदायिक कॉलेजों और कक्षाओं में कक्षाएं ले सकते हैं। आप महसूस कर सकते हैं कि आप अच्छे हैं, लेकिन आप पैसे कमाने के लिए चाहते हैं, यह आपकी पहुंच के भीतर की सभी चीज़ों को जानना बेहतर है। तो, कक्षाएं ले लो आप डिज़ाइन के बारे में सीख सकते हैं, हो सकता है कि कुछ एचटीएमएल या सीएसएस, और आप समझेंगे कि मार्केटिंग का काम कैसे करता है दरअसल, आप अपने आप में निवेश कर रहे हैं।
  • वयस्कों के लिए गैर पारंपरिक कक्षाओं में यह एक बहुत महत्वपूर्ण विषय है आपको फिर से स्कूल में दाखिला लेने की ज़रूरत नहीं है। अपने स्थानीय सामुदायिक केंद्र या अपने क्षेत्र के कुछ छोटे शैक्षणिक संस्थानों की जांच करें। आप निजी सेमिनार या कार्यशालाओं में भाग ले सकते हैं कौन जानता है? शायद एक दिन सेमिनार के प्रभारी व्यक्ति आप होंगे।
  • ब्लॉग के लिए ब्लॉग शीर्षक स्टेप 12
    6
    एक प्रस्तुति फ़ोल्डर बनाएँ। अंत में आप इस मामले के दिल में आ गए: पैसे कमाएँ क्योंकि यह प्रकट नहीं होगा कि आपकी गोद में जादू एक दिन से अगले दिन तक है, आपको एक प्रस्तुति फ़ोल्डर बनाना होगा ताकि विज्ञापनदाताओं को पता चले कि वे किसके साथ काम कर रहे हैं। यह मूल रूप से आपके काम का सारांश संस्करण प्रस्तुत करने और उन्हें संक्षेप में बताता है कि उन्हें आपको भुगतान क्यों करना चाहिए यह एक व्यवसाय कार्ड जैसा होगा, यदि आप इसे इस तरह देखना चाहते हैं आपको निम्नलिखित को शामिल करना होगा:
  • ब्लॉग, पता और साइन लाइन का नाम
  • आपके उद्देश्य / अमीर और लेखक के संक्षिप्त विवरण
  • आपके उद्देश्य दर्शकों और आपके अनुयायियों के खातों (ट्विटर से लिंक्डइन या आपके ग्राहकों की ईमेल)
  • महत्वपूर्ण पदों पर आप तक पहुंच गए हैं, प्रेस का उल्लेख, पुरस्कार
  • संपर्क जानकारी
  • विज्ञापन विकल्प (बाद में हम आपको इस बारे में अधिक जानकारी देंगे और कौन से अवधारणा चार्ज करेंगे)
  • कुछ छोटी और सुखद करो, लेकिन थोड़े से घमंड करने से डरो मत। आप "सभी" के बाद बिक्री कर रहे हैं अपने फ़ोल्डर को निरंतर अद्यतन करें और अन्य फ़ोल्डर्स का उपयोग करें, यदि आवश्यक हो तो आपका मार्गदर्शन करें।
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग 13 कदम
    7
    अपने ब्लॉग को बढ़ावा दें पैसे कमाने के लिए यह पहला कदम है: पदोन्नति का एक अच्छा काम करना और अनुयायियों को खराब घास के रूप में दिखाई देना शुरू हो जाएगा। बेशक, अधिक अनुयायियों, यह विज्ञापन बेचने के लिए बहुत आसान होगा। यहां हम कुछ विचार प्रस्तुत करते हैं:
  • ट्विटर और फेसबुक पर अपनी पोस्ट का उल्लेख करें बदला लेने में सामाजिक नेटवर्क पर हमलों
  • StumbleUpon का उपयोग करें इसमें लाखों उपयोगकर्ता हैं जो विषयगत और रोचक सामग्री की तलाश में हैं अपनी वेबसाइट भेजें और आप अगले गहने वे मिल सकता है।
  • एक आरएसएस प्रारूप बनाएँ फिर, हर बार जब आप कुछ नया पोस्ट करेंगे, तो आपके अनुयायियों को एक स्वचालित अलर्ट मिलेगा।
  • Pinterest, Google+, Digg, और Reddit भी खुद को बढ़ावा देने के लिए महान वेबसाइट हैं
  • भाग 3

    पैसे कमाएं
    ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग 14 कदम
    1
    अपने पृष्ठ की स्थिति में सुधार करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास आकाशगंगा के इस तरफ से सबसे अच्छी सामग्री है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई इसे देख नहीं सकता है। आपको उन्हें अपना ब्लॉग पढ़ना होगा। यह कैसे करें? असल में, Google को आपसे प्यार करते हैं जब आपके पास एक बेहतर स्थिति है, तो आप अधिक सुलभ होंगे।
    • अंग्रेजी में इसकी संक्षिप्त जानकारी के लिए बहुत से खोज इंजन या एसईओ के अनुकूलन के साथ क्या करना है जब कोई "कारमेल और नमक के साथ चॉकलेट" की खोज करता है, तो आप नहीं चाहते कि आपकी सामग्री परिणामों के पांचवें पृष्ठ पर हों।
    • कीवर्ड भी बहुत महत्वपूर्ण हैं यदि आप जानते हैं कि आपके दर्शक क्या खोज रहे हैं, तो आप अपनी सामग्री को उनसे अनुकूलित कर सकते हैं। जितनी अधिक आपकी सामग्री जुड़ी हुई है, उतना ही महत्वपूर्ण होगा कि आपका ब्लॉग होगा। बस इसे इतना संशोधित न करें कि यह किसी बिक्री अभियान की तरह नहीं दिखता है जो कि हेरफेर करने की अपील करता है
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग चरण 15
    2
    एक समुदाय में शामिल हो जाओ यदि आप अपने यूआरएल को दूसरे लोगों के पृष्ठों पर डालते हैं और इस तरह से छोड़ देते हैं, तो यह थोड़ा असभ्य है। आप जो चाहत हैं वह दोस्ती बनाना, एक प्रतिष्ठा बनाना और किसी भी ऐसे समुदाय में एक स्तम्भ होना है, जिसके लिए आप संबंधित हैं। तो आपको संवाद करना चाहिए। अन्य ब्लॉग लेखकों से बात करें अपने ईमेल का उत्तर दें अपने पाठकों के साथ सक्रिय रहें एक वास्तविक व्यक्ति बनें जितना अधिक आप शामिल होंगे, बेहतर और अधिक ठोस भूमिका आप ब्लॉगों की दुनिया में खेलेंगे।
  • लोग आपको साझा करना शुरू कर सकते हैं यह महान होगा जब आप कुछ कर चुके हैं, तो अन्य लोग लिंक करेंगे, संभवत: इसे संशोधित करेंगे और आपके बारे में बात करेंगे, जो आपकी मदद करेंगे। यह सब सामाजिक नेटवर्क के निर्माण पर आधारित है, चाहे वास्तविक जीवन में हो या नहीं।
  • छवि शीर्षक वाला ब्लॉग ब्लॉग फॉर मनी चरण 16
    3
    उन अवधारणाओं को जानें जिनके लिए आपको चार्ज करना चाहिए। दरअसल, "लागत" एक ऐसा विचार है जो किसी ने आविष्कार किया। यह आप के बारे में क्या भुगतान करने के इच्छुक हैं, इस मामले में, यह है कि आप क्या चार्ज करने के लिए तैयार हैं के बारे में है अगर आपको पता नहीं है कि आपका ब्लॉग कितना मूल्यवान है, तो समान ब्लॉगों के लिए देखें। लेखक को ईमेल भेजें यदि जानकारी "मुझे प्रायोजक" अनुभाग में नहीं दिखाई देती है वैसे, आपको उनमें से एक अनुभाग भी होना चाहिए।
  • ऐसा करने का एक अन्य तरीका BlogAds.com पर जाना है उनके पास श्रेणियों और यात्राओं की संख्या के आधार पर ब्लॉगों की एक लगभग अनन्त सूची है, आप एक के समान मिल सकते हैं और प्रति सप्ताह या प्रति माह की कीमतों की जांच कर सकते हैं
  • आप नवीनीकरण दरों और थोक संकुल के बारे में भी सोचने लगेंगे। यदि आप छह महीने के लिए विज्ञापन प्राप्त करते हैं, तो क्या आपके ग्राहकों को लाभ मिलता है? आपकी कई साइटों पर विज्ञापन के बारे में कैसे? विज्ञापन समय समाप्त होने पर आपको उन्हें भी संपर्क करना चाहिए।
  • जब वे आपको भुगतान करते हैं, क्या यह पेपैल के माध्यम से होगा? यदि हां, तो आपको एक कमीशन का प्रभार लिया जा सकता है, इसलिए अपने उद्धरण में विचार करें।
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग चरण 17
    4
    प्रचार करता है। अब जब वह एक वास्तविकता बनने लगती है मक्खन के साथ तुम्हारी रोटी है कई विकल्प हैं, तो आइए उन्हें विभाजित करें। ये दो सबसे महत्वपूर्ण हैं:
  • प्लेस नोटिस ऐसा करने के लिए सबसे अच्छे स्थान हैं? Google ऐडसेंस (सबसे बड़ा), कोंटेरा, एडब्रैट, एडगेंटा, टेक्स्ट लिंक विज्ञापन, और आदिवासी फ्यूजन।
  • कार्यक्रमों के लिए संबद्ध (आपके पास उत्पाद खरीदने के लिए आपकी साइट पर लिंक है)। इसका मतलब अमेज़ॅन एसोसिएट्स, लिंकशेयर, ईबे एसोसिएट्स, कमीशन जंक्शन और ऑलपोस्टर्स जैसी कुछ चीजें हैं।
  • और फिर आपको उस नोटिस के "प्रकार" के बारे में सोचना होगा जो आप चाहते हैं ¿गौरेया? पाठ? सशुल्क लिंक? बक्से, प्रतीक या ऊर्ध्वाधर विज्ञापन?
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग चरण 18
    5
    निजी प्रायोजकों का मूल्यांकन करें ये नोटिस हैं कि आपको खुद को ढूंढना चाहिए (उच्च विद्यालय को याद रखना, जब आपको अपने सालाना के अंतिम खाली पन्नों को भरने की जरूरत थी)। लेकिन अगर आपका ब्लॉग अच्छी तरह से स्थापित है, यह आय का एक व्यवहार्य स्रोत हो सकता है आपको बस यह जानना होगा कि कौन पूछना है
  • आपका प्रस्तुति फ़ोल्डर अब बहुत उपयोगी होगा जब आपको कोई ऐसी कंपनी मिलती है जिसे आपको लगता है कि वह आपके ब्लॉग पर जा सकता है, तो आपको यह समझाना होगा कि वह आपकी सहायता से नए ग्राहकों तक पहुंच जाएगा। क्या आपने पहले से विक्रेता की टोपी डाल दी है?
  • छवि ब्लॉग शीर्षक के लिए ब्लॉग चरण 1 9
    6
    उत्पादों पर राय दें ऐसे कई व्यवसाय हैं जो आपको अपने उत्पादों के बारे में बात करने और उनकी समीक्षा करने के लिए भुगतान करेंगे। PayPerPost, PayU2Blog, SocialSpark, ReviewMe, और Sverve, बस कुछ ही नाम के लिए। आदर्श रूप से, वे आपकी सामग्री से मेल खाते हैं, अन्यथा आपका ब्लॉग आपके द्वारा दिया गया अनूठा तत्व खो देगा। यदि आप ऐसा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह प्रासंगिक, सटीक और मनोरंजक है
  • होम साइट थोड़ा अलग है और इसलिए प्रत्येक उत्पाद भी। केवल एक राय आपको यूएस $ 200 तक दे सकती है, जबकि इसी तरह से आपको यूएस $ 20 देता है। यह सुसंगत धन नहीं है, लेकिन यह बजट कुशन के रूप में कार्य कर सकता है।
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए शीर्षक ब्लॉग चरण 20
    7
    अनन्य बनें विज्ञापन के बिना धन प्राप्त करने का एक और तरीका, अपने ब्लॉग का एक हिस्सा अनन्य बनाने के लिए है इसका अर्थ है कि कुछ सामग्री खुली होगी, लेकिन अन्य लोगों को एक सदस्यता के रूप में प्रच्छन्न रूप से फीस की आवश्यकता नहीं होगी, निश्चित रूप से। सदस्यों को उन चीजों तक पहुंच होती है जो सामान्य पाठकों (उन आमों) नहीं करते हैं, उन्हें सुनहरा तारा रखने की भावना है और आपको पैसा मिलता है बस सुनिश्चित करें कि आपके पास उन्हें पेश करने के लिए कुछ है
  • ब्लॉग शीर्षक के लिए ब्लॉग फॉर मनी चरण 21
    8

    Video: Google से पैसे कैसे कमाए? - Google adsense (Website/Blog) se Paise kaise kamaye 2018

    एक उत्पाद है बहुत से लोग अपने स्वयं के उत्पादों को बनाने पर दांव लगा रहे हैं: अनिवार्य रूप से ईबुक यदि आपको खाना पकाना पसंद है, तो आप नई व्यंजनों से भरा एक ई-पुस्तक के रूप में एक रसोई की किताब लॉन्च कर सकते हैं जो आपकी वेबसाइट पर जनता के लिए उपलब्ध नहीं हैं। यदि आप लोगों को बताते हैं कि व्यवसाय कैसे शुरू किया जाता है, तो आपके पास पूरी तरह से उपलब्ध मार्गदर्शक हो सकता है। आप अगले आईफोन की खोज भी कर सकते हैं, लेकिन यह थोड़ा और महत्वाकांक्षी है और उस पल के लिए आप अपने ब्लॉग के लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे।
  • कई ब्लॉग लेखक वैध लेखकों बन जाते हैं। हम एक पुस्तक के कारोबार के बारे में बात कर रहे हैं तो अगर आप सोच रहे हैं कि सफल ब्लॉगर होने का अगला कदम क्या है, तो अपना काम प्रकाशित करें इसलिए यदि यह कार्यभार पर्याप्त नहीं है, तो अपनी अगली मास्टरपीस पर काम करना शुरू करें यह समय आपके प्रस्तुति फ़ोल्डर में "न्यू यॉर्क टाइम्स बेस्ट-सेलिंग बुक" जैसी चीज़ों को जोड़ने का समय है, है ना?
  • युक्तियाँ

    • प्रयोग, हमेशा प्रयोग आपको कभी पता नहीं होगा कि क्या काम हो सकता है
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com