ekterya.com

कैसे अंडरवर्ल्ड में जीवित रहने के लिए (Minecraft)

अंडरवर्ल्ड या खाल (संभवत: मिनेक्राफ्ट में क्रूरता आयाम), विशाल फायरबॉल शूटिंग के साथ गहरा लावा पूल में घुसते हैं, केवल एक चीज यह सुनिश्चित है कि कोई भी सुरक्षित नहीं है। यहां एक मार्गदर्शिका है जो आपको अंडरवर्ल्ड में कम से कम एक दिन जीवित रहने में मदद करेगी, बिना कठिनाई को शांत हो जाएगा

चरणों

विधि 1

तैयार हो जाओ
छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (Minecraft) चरण 1
1

Video: Minecraft Xbox | "निचले किले" | जीवन रक्षा # 5

सुनिश्चित करें कि आपकी यात्रा यथासंभव कम हो जाती है बहुत लंबा नहीं रहना
  • छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (Minecraft) चरण 2
    2
    हमेशा, लेकिन हमेशा, आप के साथ एक तलवार ले।
  • छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (Minecraft) चरण 3
    3
    अंडरवर्ल्ड में प्रवेश करने से पहले, अपने सभी चीजों को छाती में डाल दें। एंडमान की हीरे, पन्ना और मोती जैसी चीजें सुनिश्चित करें कि आप फ्लिंट और लौह भी लेते हैं, यदि आपको पोर्टल को फिर से सक्रिय करना है यह भी चट्टान का एक बहुत कुछ किया है एक मानचित्र बहुत मददगार हो सकता है यह आपको यह नहीं बताएगा कि किस दिशा के लिए आप लक्ष्य कर रहे हैं, लेकिन यह आपको दिखाएगा कि आप कहां हैं, यदि आप खो गए तो उपयोगी हो सकते हैं स्नोबल्स ब्लेज से लड़ने के लिए उपयोगी हैं I आप अंतरिक्ष को बचाने के लिए उन्हें बर्फ के छोटे-छोटे ब्लॉकों के रूप में ले जा सकते हैं और उन्हें फिर से स्नोबॉल में बदलने के लिए एक फावड़ा का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (Minecraft) चरण 4
    4
    भोजन की एक बड़ी मात्रा में कैर्री करें कच्चे कटाई जैसी बेकार चीजों को न लें। यदि आपके पास कच्ची पोर्क चॉप्स है, तो उन्हें यात्रा से पहले खाना बनाना। कम से कम 25 लीजिए!
  • छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (Minecraft) चरण 5
    5
    खाल के नीचे अपने पोर्टल को चट्टान के साथ सुरक्षित रखें घंटों के फायरबॉल्स रॉक को नष्ट नहीं कर सकते हैं, इसलिए अंडरवर्ल्ड को पर्याप्त मात्रा में लेने के लिए सुनिश्चित करें। न तो ओब्सीडियन को नष्ट कर सकता है, लेकिन वे पोर्टल को "निष्क्रिय" कर सकते हैं, जिससे आप अंडरवर्ल्ड में फंसे हुए हैं (जब तक आपको चकमक और लौह न हो)।
  • विधि 2

    एक शरण खोजें
    छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (Minecraft) चरण 6
    1



    पहाड़ में एक गुफा खोदो जब आप अपने घर का निर्माण करने के लिए काम करते हैं तो आपको रहने के लिए जगह की आवश्यकता होगी। जब आप अपने घर का निर्माण करने जा रहे हैं, तो घंटों के सबूत बनाने के लिए चट्टान (न लकड़ी की) का उपयोग करना सुनिश्चित करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक लीवर या बटन के साथ लोहे का दरवाज़ा है और इसमें से बाहर। एक बिस्तर डाल परेशान मत करो यदि आप उसमें सोने की कोशिश करते हैं, तो यह विस्फोट हो जाएगा।
  • छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (Minecraft) चरण 7
    2
    यदि आप कर सकते हैं, अंडरवर्ल्ड से एक किले की तलाश करें मनुष्य-रक्षक और ब्लेज़ को खत्म करने के लिए आवश्यक हो सकता है (बस याद रखें कि यदि आप इनमें से किसी को चोट पहुँचाते हैं, तो सभी आदमी-प्रेमियों ने आप पर हमला किया होगा), लेकिन आपको एक सुंदर सभ्य गृह मिलेगा। पहाड़ों और कमरों में छिपी हुई जगहें हैं जो आप घंटों और उन चीजों से छिपाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। कई सभ्य स्थान हैं जहां आप कई ईंटों और सीढ़ियों, ब्लेज में रह सकते हैं, जहां से आप औषधि और अंडरवर्ल्ड के मौसा बनाने के लिए ब्लेज़ के पोल प्राप्त कर सकते हैं (या Netherwart)। एक Minecraft खिलाड़ी की जरूरत क्या अधिक हो सकता है?
  • छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (Minecraft) चरण 8
    3
    जब आप अपने घर छोड़ देते हैं, तो तलवार ले लो और लोहे के कवच या ऊंचे पर डाल दें। यदि आपके पास एक जादू तलवार है, तो बेहतर है इसका कारण यह है कि आप कभी भी नहीं जानते कि आप घंटों को कहां प्राप्त कर सकते हैं, भले ही आप इसे सुन सकें। याद रखें कि यदि वे आपको मारते हैं, तो आपका लोहे का कवच विस्फोट को हटा देगा लेकिन आप काउंटरेटैक से छुटकारा पाने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आप घंटों के पास यात्रा करने जा रहे हैं, तो धनुष और तीरों को ले जाने के लिए भी सलाह दी जाती है क्योंकि आप भागने के बजाय, तीर का उपयोग करने के लिए फास्टबॉल शूट करने के लिए घुट को उछाल कर सकते हैं, या फिर घस्ट खुद को शूट भी कर सकते हैं। तलवारें भी अग्निबाजों को उछाल देती हैं, लेकिन यह बहुत मुश्किल है
  • छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (मयंकक्राफ्ट) चरण 9

    Video: कैसे Minecraft में नीचे का जीवित रहने के लिए! (मेरी टिप्स और ट्रिक्स नीचे का जीवित रहने के लिए)

    4

    Video: Minecraft Xbox - आसानी से नीचे का जीवित रहने के लिए कैसे

    यदि आपके पास कुछ और नहीं है तो सड़ा हुआ मांस खाएं आप ज़ोंबी मनुष्य-अप से सड़े हुए मांस प्राप्त कर सकते हैं (उन्हें टकराने से पहले एक टॉवर चढ़ो क्योंकि वे आप को घेरेंगे)। सड़े हुए मांस आपको भूख बना सकते हैं, लेकिन आप इस प्रभाव को रोकने के लिए दूध पी सकते हैं (यदि आप पोर्टल के माध्यम से एक गाय पा सकते हैं) या औषधि। वहाँ भोजन का कोई अन्य स्रोत नहीं है, जब तक कि आप पेड़ों या गेहूं के बीज नहीं लेते हैं
  • छवि शीर्षक में जीवित रहने के लिए नीचे (मयंकक्राफ्ट) चरण 10
    5
    एक औषधि समर्थन करें हां, यह स्पष्ट है, क्योंकि आपको यह करने के लिए आवश्यक सामग्री मुख्य रूप से अंडरवर्ल्ड और अवयवों में मिलती है: ब्लेज़ लाठी, घुट आंसू आदि। आप उन पुरुषों के कष्टप्रद समूहों के लिए स्पलैश औषधि भी बना सकते हैं जिनके साथ आप लड़ना शुरू कर चुके हैं। किसी भी तरह से, यह आवश्यक है जब तक आप सड़ा हुआ मांस खाने के बाद आसानी से मरना नहीं चाहते।
  • युक्तियाँ

    • कम्पास काम नहीं करते हैं
    • घड़ियां काम नहीं करती हैं
    • यदि आप अनंत चाहते हैं, केवल एक लकड़ी या पत्थर शिखर का उपयोग करें। लोहा बहुत महंगा है, इसलिए बेहतर है कि आप नहीं ले जाते।
    • यदि संभव हो तो, अंडरवर्ल्ड में प्रवेश करने से पहले अपने हथियार और हथियारों से प्रेम करें।
    • "आसान" कठिनाई पर खेलें यदि आप अपनी चीज़ों को खोने के लिए तैयार नहीं हैं तो कठिनाई को "सामान्य" में बढ़ाएं न कि
    • जब आप अनन्तता या चमकीले पत्थर की तलाश में अंडरवर्ल्ड जाते हैं, तो "शांतिपूर्ण" कठिनाई का चयन करें यदि आप नहीं करते हैं, तो आप अपनी चीजों को आसानी से खो देंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप उन्हें सिर पर मारते हैं, तो घायल को नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा।
    • बेड का इस्तेमाल न करें! वे विस्फोट करते हैं
    • लावा को मत आना
    • यदि आप चमकीले पत्थरों की तलाश करने जा रहे हैं, तो स्तंभों का निर्माण न करें। सबसे अधिक संभावना है, आप एक घिट द्वारा मारा जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com