ekterya.com

डॉटए का सही गेम कैसे खेलें

डीओएएए (अंग्रेजी में इसकी संक्षिप्त रूप से संक्षिप्त, पूर्वजों की रक्षा) एक कस्टम नक्शा है जिसे "वॉरकैक III: द थ्रोन ऑफ़ आइस" के लिए बनाया गया है। अपने खेल को पूरा करने से आपको अपने स्कोर और आपके अनुभव में मदद मिलेगी।

चरणों

सही डाटए गेम प्ले करें शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
पता है कि आपके सर्वश्रेष्ठ "नायकों" क्या हैं कुछ नायकों को टीम खेलने की आवश्यकता नहीं होती है या उनमें सुधार नहीं होता है वे एक प्रतिस्पर्धी DOTA गेम के लिए उपयुक्त नहीं हैं
  • "मॉर्डिगिजिया कंगन" प्रति सेकंड (डीपीएस) को नुकसान के लिए उन्मुख सबसे ताकत वाले नायकों के लिए एक उपयुक्त विकल्प है।
  • यह "हीरो वाहक" का विशेषाधिकार है: ड्यूटी और "फार्मियर" (स्वर्ण और नायक द्वारा एकत्रित किए गए अनुभव) के प्रभारी उसकी वस्तुओं यदि आप "वाहक" नायक की भूमिका नहीं निभा रहे हैं, तो कृषक वस्तुओं को आपका मुख्य उद्देश्य नहीं होना चाहिए।
  • वाहक के आंकड़े आपके से बेहतर होंगे। यदि नहीं, तो आप इसे बचाने में नाकाम रहे हैं।
  • यह सभी के लिए अनिवार्य है, वाहक को छोड़कर, संरक्षक खरीदने के लिए संरक्षक को ऐसे तरीके से रखा जाना चाहिए जो जंगल में और लाइन पर एक सुरक्षित "खेत" की गारंटी देता है।
  • छवि को सही डाटए गेम चरण 2 का शीर्षक दें
    2
    आखिरी हमले देते हुए और अपनी लाइन पर "ढोंगी" (दुश्मन इकाइयों, नायक नहीं) को नकारना अनिवार्य है। आखिरी हमला करने का मतलब है कि आप केवल एक बार इकाई पर हमला करते हैं। नवीनतम आक्रमण को देने से वाहन की खेती तेज हो जाती है, बिना लाइन को बहुत ज्यादा धकेलना पड़ता है। यदि धक्का देना आवश्यक है, तो सभी जीवन के साथ ढोंगी पर हमला करें और उन्हें अंतिम हमले दें
  • प्रतिबिंबित छवि को सही डाटए खेल चरण 3
    3
    खेल की शुरुआत में अपने दुश्मनों के मुकाबले अधिक अनुभव और / या धन हासिल करना और अगर वह आपके समान पंक्ति में है तो अपने वाहक की रक्षा करना है।
  • प्रतिबिंबित छवि को बिल्कुल सही डोटाए खेल चरण 4
    4
    खेल का आधा हिस्सा अपने वाहक की रक्षा करना, अन्य टीम के वाहक को मारना और लाइनों को धक्का देना है। यदि टॉवर को नष्ट किया जा सकता है तो टीम की लड़ाई केवल लड़े जानी चाहिए।
  • प्रतिबिंबित छवि को सही डोटाए खेल चरण 5
    5
    ढोंगी को लाइन में खींच लिया जा सकता है जीवन को बचाने के लिए और दुश्मन को ढोंगी की लहरों से इनकार करते हैं। इसे ध्यान से करें एक टॉवर पर हमला करने वाली ढोंगी को इसके पीछे घसीटा जा सकता है और कैटप्ल्ल्ट को मारने के लिए आवश्यक कौशल इस्तेमाल किया जा सकता है। सावधान रहें, यह एक पुराने नक्शे पर।
  • प्रतिबिंबित छवि को सही डोटाए खेल चरण 6
    6
    "चोरी" मौतों की सिफारिश नहीं की जाती है बिल्कुल नहीं क्योंकि यह कोई फर्क नहीं पड़ता जो मृत्यु को प्राप्त करता है (वाहक को छोड़कर, यदि संभव हो तो, आखिरी हमले हो), क्योंकि कौशल का उपयोग आपके बचपन से अप्रत्याशित प्रतिशोध की स्थिति में हो सकता है दुश्मन। एक अनावश्यक अवसर पर मारने के लिए इस्तेमाल किया गया ऐसा कौशल आय में बढ़ोतरी हो सकता है - हालांकि, यदि आप या आपके टीम के साथी एक प्रतिद्वंदी के शिकार हो जाते हैं तो यह लाभ समाप्त हो जाएगा। जब आप दुश्मन से मिलते हैं, तो सबसे निश्चित कौशल तुरंत इस्तेमाल किए जाने चाहिए। ऐसे कई परिस्थितियां नहीं हैं जिनमें यह कौशल व्यर्थ है।
  • उत्तम डाटए गेम प्ले करें नाम से छवि चरण 7
    7
    अपने दुश्मन पर फंस गई अचेत अवधि को बदलने की कोशिश न करें। प्रारंभिक गायब होने के बाद प्रतीक्षा करने के लिए और अपने घबराहट का उपयोग करना बेहतर है।
  • छवि को सही डाटए गेम चरण 8 का शीर्षक दें

    Video: तरल गठबंधन बनाम - कभी DOTA यूनिवर्स चूंगचींग मेजर के सर्वश्रेष्ठ हास्य खेल

    8
    हर समय आपके साथ एक "टेलीपोर्टेशन स्क्रॉल" ले जाने की कोशिश करें, और इसका उपयोग करें जब रेखा को पतन करना है
  • द प्लेज द डूटा दैटए गेम चरण 9 की छवि



    9
    "गंट" (शिकार) किसी को करने की कोशिश करने से पहले, आपको एक मुख्य उद्देश्य का चयन करना होगा या तो सबसे खतरनाक प्रतिद्वंद्वी या कमजोर एक चुना जाना चाहिए। उद्देश्य के पास एक बच निकलना तंत्र नहीं होना चाहिए प्रत्येक व्यक्ति को इस लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए। अगर कुछ गलत हो जाता है और प्राथमिक उद्देश्य अनिवार्य रूप से बच जाएगा, तो एक नया उद्देश्य जितनी जल्दी हो सके चुना जाना चाहिए। इस मामले में अपने साथियों के साथ सावधान रहें
  • विधि 1
    उन्नत गेमप्ले

    विभिन्न रणनीतियों के लिए अलग नायकों की आवश्यकता होती है

    शीर्ष पर क्लिक करें
    1
    वैश्विक रणनीति:
    • वैश्विक रणनीति के लेआउट में शामिल हैं: ज़ीउस, स्पेक्टर, फ़्यूरियन, वेनोमांसर या लिच या आकाश और टाइडहेंचर।
  • छवि को सही डाटए गेम प्ले करें चरण 11
    2
    जंगल में वाहक की रणनीति
  • लीच, पक या नोरमोर, जंगल में आतंकवादी, ज्वार या मैगनस, लुना
  • विधि 2
    खेल सिद्धांत की रणनीतियां

    सबसे पहले, आपको तय करना होगा कि प्रत्येक पंक्ति में कौन से नायक जाना चाहिए।

    शीर्ष पर क्लिक करें
    1
    5 नायकों और तीन लाइनों के साथ, कम से कम एक हीरो को "एकमात्र" होना चाहिए।
    • एक आम रणनीति है कि एक नायक हो सकता है जो "बीच में चमक" कर सकता है। मध्य रेखा विशेष रूप से सनबाथिंग के लिए अच्छा है क्योंकि दोनों बिंदु जहां रन दिखाई देते हैं, करीब से हैं और नदी उत्पीड़न से नायक की सुरक्षा कर सकती है।
    • तटस्थ ढोंगी की हत्या करके जंगल में कोई कदम उठाने पर नायकों की धूप के साथ दो पंक्तियां हो सकती हैं। यह केवल विशेष योग्यता वाले नायकों द्वारा किया जा सकता है, उदाहरण के लिए: Lycan, Furion, Ax, आदि।
    • एकमात्र नायक के साथ एक दूसरी पंक्ति का मतलब है कि शायद एक हीरो दो नायकों के खिलाफ होनी चाहिए। फिर, केवल कुछ हीरो यह कर सकते हैं। Lich इस पर विशेष रूप से अच्छा है
  • शीर्ष पर क्लिक करें
    2
    प्रत्येक पंक्ति व्यवस्था का एक कारण होना चाहिए, विभिन्न कारण हो सकते हैं: वाहक को संरक्षित किया जाना चाहिए इसका अर्थ है कि उन्नत गेम वाहक के पास रक्षक होना चाहिए।
  • विधि 3
    आधा खेल रणनीतियों और उद्देश्यों

    "Gank" आईएनजी का मतलब है "जीया कोगोल `n कश्मीरबीमार" लोग (स्पेनिश में यह चलने और शिकार नायकों को संदर्भित करता है)

    उत्तम डाटए गेम प्ले करें नाम से छवि चरण 14
    1

    Video: तरल गठबंधन बनाम - मज़ा चूंगचींग मेजर के लिए महान DOTA दिन PLAY

    हीरो गेंकर (शिकारियों) में सामान्यतः कुछ ऐसी क्षमताएं होती हैं जो उन्हें इस क्रिया को करने की अनुमति देती हैं। पर्याप्त स्तर प्राप्त करने के बाद, वे दुश्मन नायकों के शिकार करने के लिए आगे बढ़ेंगे - यदि संभव हो तो, उन्नत गेम के दुश्मन, वाहक या कमजोर नायकों के लिए। यह वाहक का ध्यान आकर्षित करता है जो असुविधाजनक खेती महसूस कर सकता है।
  • सही डाटए गेम प्ले करें शीर्षक से छवि चरण 15
    2
    "गंकींग" से "पावरप्ले" (स्थिति का लाभ उठाने के लिए कुछ हासिल करना) की परिस्थितियों को जन्म देता है, जो दुश्मन टावरों के विनाश की अनुमति देता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com