ekterya.com

बेहतर डॉटए कैसे खेलें (पूर्वजों की रक्षा)

यह मार्गदर्शिका उन खिलाड़ियों के उद्देश्य से है, जो पहले से ही गेम डॉटए (पूर्वजों की रक्षा) में महारत हासिल कर चुके हैं लेकिन सुधार करना चाहते हैं।

चरणों

डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 1 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
1
खेलें। चाहे आप जो भी करते हों, चाहे वह प्रतिनिधि देख रहे हों, पढ़ने वाले मार्गदर्शक या पेशेवर खिलाड़ी को आपको सबक देने के लिए, आपको जितना भी हो उतना खेलना चाहिए।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 2 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
    2

    Video: kelen की कटार या झपकी कटार

    ऐसे दोस्त बनाने की कोशिश करें जो आपके ऑनलाइन (या वास्तविक जीवन में, यदि संभव हो) खेलते हैं, जो आपके लिए बेहतर या बेहतर हैं आप उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं, और यहां तक ​​कि एक टीम के रूप में खेलते हैं। अगर आप अपने साथियों को जानते हैं और आपके विरोधियों को एक-दूसरे को नहीं पता है तो आपके पास हमेशा एक फायदा होगा
  • Video: प्रदर्शन Blink डैगर और हुक

    डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 3 पर प्राप्त बेहतर शीर्षक वाला चित्र
    3
    मार्गदर्शिका पढ़ें आज दोनों नौसिखिए / roobs और अनुभवी खिलाड़ियों के उद्देश्य से कई डॉटए गाइड हैं। नायकों के लिए लाइन नियंत्रण, नायकों, जनरलों और कई और अधिक के लिए दिशा निर्देश हैं।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 4 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
    4
    अन्य खिलाड़ियों के प्रति शत्रुत्व न करें, उनके प्रति दया करो।.. किसी दिन वे आपकी मदद कर सकते हैं यद्यपि आप "खुद का बचाव कर सकते हैं" यदि कोई आपका अपमान करता है, क्योंकि यह संभावित है कि वे मित्र नहीं बनें = पी।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 5 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
    5
    "जुकिंग" सीखें "जुकिंग" डॉटए में सबसे उपयोगी कौशल में से एक है। ऊपर लाइन नियंत्रण गाइड में इसे बाहर ले जाने के लिए आपको एक अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा।



  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 6 पर प्राप्त बेहतर शीर्षक वाला चित्र
    6
    हमेशा अंतिम झटका दे या अगर संभव हो तो इनकार करें सामान्य ढोंगी को मारना अक्सर आप एक अतिरिक्त 40 या 50 स्वर्ण जीतने के लिए और केवल एक कमजोर रेंगना पर अंतिम हमले देने के होते हैं। इस बात का खंडन अनुभव है कि अपने प्रतिद्वंद्वी को जब वह क्रीप मर जाता है और हमला करने के लिए अपने खुद के टीम रेंगना अंतिम झटका दे रहा है मिल जाएगा कम कर देता है, अपने अश्वशक्ति आधा नीचे होना चाहिए (हालांकि आम तौर पर लाल रंग में जब हिट करने के लिए चाहते हैं)।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 7 में बेहतर छवि शीर्षक
    7
    केवल ढोंगी से इनकार करने के लिए खुद को सीमित मत करो नायक को नकारना एक बहुत ही कुशल आंदोलन है, लेकिन प्रभावी यदि आप सफल होते हैं नायक को अस्वीकार करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी को अनुभव प्राप्त करने से रोकने के लिए अपने खुद के नायक या किसी साथी की हत्या करना है। यद्यपि आपको एक अच्छा निर्णय लेने की ज़रूरत है, क्योंकि यह आपके लिए या आपके साथी के लिए मरने के बजाय रहने के लिए बेहतर है। लाइन नियंत्रण गाइड में नायकों को नकारने के बारे में आप अधिक जानकारी पा सकते हैं। नायकों को नकारने से भी ज्यादा आम टॉवर से इनकार कर रहा है। उन्हें अस्वीकार करने के लिए, आपके एचपी लाल होना चाहिए आप एक टॉवर से इनकार करने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना चाहते हैं
  • Video: लूना साथ [Dota 2] Kelen की कटार क्रोध

    डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 8 में प्राप्त बेहतर छवि शीर्षक
    8
    थोड़ा और खेलें यह एन्डोमेंट में अपने कौशल को सुधारने के लिए एक गाइड है, लेकिन काफी तरह से नहीं। जितना अधिक आप खेलते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप किसी भी गेम में हों या कौशल में शामिल किसी अन्य गतिविधि में।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 9 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
    9
    नक्शे का ज्ञान और नियंत्रण कुंजी है। हर समय अन्य नायकों के स्थान के ऊपर रहें। वार्ड जंगल में या कोहरे के साथ दृश्यता क्षेत्रों के लिए runes की उपस्थिति के स्थानों में रखा जाता है और आप या अपने साथियों में किसी भी gank से बचें।
  • युक्तियाँ

    • डीओटीए के "शब्दजाल" जानने के लिए यह उपयोगी है यह अधिक से अधिक व्यापक है "noob" या "पर प्रतिबंध लगा दिया।" आपको हर नए चीज को पढ़ना चाहिए जो आप पढ़ते हैं और बातचीत के दौरान नहीं जानते हैं। अगर कोई डीपीएस (नुकसान प्रति सेकंड) की तरह कुछ कहता है और आप नहीं जानते कि यह क्या है, जाओ और पूछें यदि आप कोई भी एक कमांड लिख रहे हैं जिसे आप नहीं जानते (जैसे -सीन ... उदाहरण के लिए) आगे बढ़ो, इसे खुद लिखिए और देखें कि क्या होता है।
    • डोटा एक टीम गेम है यदि आप कोई गेम जीतना चाहते हैं, तो आपके पास बेहतर मौका होगा यदि आप एक अच्छा टीम खिलाड़ी हैं। आप कर सकते हैं "वेतन" आपके स्वास्थ्य की अंगूठी या थोड़ी देर के लिए अपने साथी को लपेटें। तुम भी एक पोशन या अपने नायक की क्षमता (चक्र जादू फ्लॉरेंस या Ezalor के सेवक की तरह) अपने साथी चंगा करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यह विशेष रूप से किया जाना चाहिए जब आप गंभीरता से खेल रहे हों, जैसे किसी कबीले में प्रवेश करने के लिए एक परीक्षण में।
    • आपको अपने साथी के नोटिस को सुनना और सम्मान करना होगा, जैसे कि "ख" (जिसका अर्थ है वापस), पुश करें, या यदि आप मानचित्र पर एक बिंदु पर इंगित करते हैं, जिसका आमतौर पर मतलब है कि आप किसी को गाना चाहते हैं
    • आपके पास "खिलाड़ियों" एआई (जब मैंने खेलना शुरू किया था, हम एआई खिलाड़ियों का भी सपना नहीं था ... अच्छा समय ^^) के खिलाफ नई रणनीति का प्रयोग करने का विकल्प है।
    • वर्तमान में, शुरुआत में अपने हीरो को बांटने का एक अच्छा तरीका उत्थान के सामान खरीदने के लिए है, जिससे आंकड़े बढ़ते हैं या नुकसान कम हो जाते हैं। शुरुआत में जूते खरीदना न करें

    चेतावनी

    • पत्र की एक मार्गदर्शिका में पढ़ना न करें। रचनात्मकता महत्वपूर्ण है, मार्गदर्शिका आपको उन स्थितियों में से आधे विचारों पर विचार नहीं करते हैं जो आप में होंगी और आपके नायक को चलाने के कई विवादास्पद तरीके हैं। किसी ने लूना का उपयोग के रूप में अगर ज़ीउस (बुरा उदाहरण) के बाहर जबकि एक अन्य की कोशिश कर सकते एक प्रेत हत्यारा (सबसे खराब उदाहरण ^^) के रूप में करने के लिए कर सकता है।
    • कभी भी डॉटए कबीले में प्रवेश करने का अवसर बर्बाद न करें यदि आप अभी भी किसी के नहीं हैं एक कबीले नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है, और ये नए दोस्त आपके कौशल का विकास कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com