ekterya.com

लाइफ़फ्रोफ रक्षक कैसे साफ करें

लाइफ़फ्रोफ संरक्षक बाहरी उपकरणों के लिए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए बने सामान हैं, जिसमें फोन और टैबलेट शामिल हैं इन उत्पादों को पानी का सामना करने के लिए बनाया जाता है और सबसे मुश्किल इलाके पर गिर जाता है। हालांकि, आपके लाइफ़फ्रोफ रक्षक मलिन जमा करता है और समय के साथ पहनता है। इसे साफ और जांचने की जरूरत है ताकि यह व्यवहार्य बने रहे। अपने रक्षक को साफ करने के लिए और अपनी डिवाइस को सुरक्षित रखने के लिए, पानी पर सील की जांच करें, रक्षक को साबुन और पानी से धोएं, और एक माइक्रोफ़ीबर कपड़ा से फोन या टैबलेट को साफ करें।

चरणों

भाग 1
बाहरी को साफ करें

छवि को साफ करें एक लाइफ़फ्रोफ केस चरण 1
1
एक कपड़े के साथ छोटे स्पॉट साफ। दैनिक उपयोग के दौरान, आपको हर बार गहरा सफाई करने की ज़रूरत नहीं होगी, जब आपका रक्षक गंदगी या धूल जमा करता है। इन मामलों में एक मुलायम कपड़े का उपयोग करें। कपड़ों को गर्म पानी से मिला लें, फिर सतह से गंदगी साफ करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • किसी न किसी स्पंज या ब्रश के साथ साफ न करें ये संरक्षक को खरोंच करते हैं
  • Video: iPhone के लिए LifeProof की fre के लिए गाइड स्थापित करें

    छवि को साफ करें एक लाइफ़फ्रोफ केस चरण 2
    2
    गंदे पानी को कुल्ला। रक्षक को पानी से साफ करने के तुरंत बाद, जो साफ नहीं है, जिसमें साबुन, पूल पानी का इलाज क्लोरीन या समुद्र के पानी के साथ किया जाता है, रक्षक को नल में ले लो। पूरे रक्षक को कुल्ला करने के लिए ठंड या गर्म पानी का उपयोग करें ताकि पानी साफ न हो जाए, इसे पहनना नहीं है। इस तरह से कुल्ला जब आप साबुन से साफ करने के लिए समय नहीं है रक्षक की सुरक्षा करता है।
  • जब तक आप रक्षक के इंटीरियर को साफ करने का इरादा नहीं करते और यह सुनिश्चित कर लें कि सील सुरक्षित है, तो आपको अपना फोन निकालने की ज़रूरत नहीं है।
  • छवि को साफ करें एक लाइफ़फ्रोफ केस चरण 3
    3
    साबुन से धो लें सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि सभी बंदरगाहों को बंद कर दिया गया है। एक हल्के डिश डिटर्जेंट लागू करें और एक सिंक में गर्म पानी से कुल्ला। जब भी आप गहरा दाग देखते हैं जो कुल्ला के साथ बाहर नहीं आते हैं, या कम से कम हर तीन महीने जब आप एक पानी सील टेस्ट करना चाहते हैं तो यह गहरी सफाई करें।
  • ब्लीच या क्लीनर और घर्षण मोम के साथ कभी भी साफ न हो।
  • स्वच्छ एक लाइफफ्रोफ केस शीर्षक से छवि चरण 4
    4
    रक्षक सूखी अधिक नमी को हटा दें तेजी से सुखाने के लिए, नरम कपड़े के साथ रक्षक को धीरे से पोंछ लें। अन्यथा, रक्षक को एक कागज तौलिया पर सीधे सूर्य के प्रकाश से दूर रखें। स्क्रीन पर केवल एक माइक्रोफ़ाइबर क्लोन का उपयोग करें ताकि उसे खरोंच न मिले।
  • भाग 2
    आंतरिक धोएं

    स्वच्छ एक लाइफफ्रोफ केस शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    अपना फोन बाहर निकालें कोने में से किसी एक से अलग करने के लिए लाइफ़फ्रोफ रक्षक के साथ आए प्लास्टिक स्टेउट का उपयोग करें। यदि आपके हाथ में शिखर नहीं है, तो सिक्का का उपयोग करें अपने फोन को दूर रखें ताकि वह गीला न हो।
  • इमेज का शीर्षक स्वच्छ ए लाइफ़फ्रोफ केस चरण 6
    2
    साबुन और पानी से कुल्ला फिर, रक्षक पर सीधे एक हल्के डिश डिटर्जेंट लागू करें अपनी अंगुली या कपड़ा से स्प्रे करें वैक्यूम रक्षक के साथ, इसे गर्म पानी के स्नान में डालकर नल पर कुल्ला। कोनों या बंदरगाहों में किसी भी गंदगी को ढोना सुनिश्चित करें।
  • छवि को साफ करें एक लाइफ़फ्रोफ केस चरण 7
    3
    रक्षक के आधा भाग लें जितना हो सके उतना नमी को हिलाएं, फिर इसे एक मुलायम कपड़े से मिटा दें। धीमी हवा की सूखने के लिए, काग़ज़ के तौलिये पर बाहरी हिस्सों को सीधे सूर्य के प्रकाश से दूर छोड़ दें एक प्रकार का वृक्ष के साथ तौलिये का उपयोग करने से बचें, क्योंकि वे फोन या सील को प्रभावित करने वाले लिंट की जानकारी दे सकते हैं।
  • भाग 3
    पानी की मुहर का परीक्षण करें

    Video: Lifeproof Fre जलरोधक iPhone 6 प्रकरण बॉक्स से निकालना और समीक्षा




    स्वच्छ एक लाइफफ्रोफ केस शीर्षक वाली छवि चरण 8
    1
    अपना फोन बाहर निकालें सील परीक्षण को भारी गिरावट या अन्यथा हर तीन महीनों के बाद पानी के संपर्क में आने से पहले किया जाना चाहिए। यह रक्षक की क्षमता को पानी में न जाने की क्षमता साबित करता है, इसलिए यदि आपने अभी तक रक्षक को साफ करने के लिए अपना फोन नहीं हटाया है, तो इसे अब करें
  • इमेज का शीर्षक स्वच्छ ए लाइफ़फ्रोफ केस चरण 9
    2
    रक्षक डुबकी सुनिश्चित करें कि चार्ज पोर्ट सहित रक्षक बंद हो। रक्षक अधिकतम 30 मिनट के लिए पानी के नीचे रखें। आप पानी के नीचे रखने के लिए रक्षक के ऊपर कुछ भारी रख सकते हैं।
  • छवि को साफ करें एक लाइफाफ्रोफ केस चरण 10
    3
    बाहरी को साफ करें 30 मिनट बीत जाने के बाद, केवल रक्षक के बाहरी भाग को साफ करें एक मुलायम कपड़े का उपयोग करें सुनिश्चित करें कि वहां पानी बचा नहीं है ताकि आप अंदर न आएं।
  • इमेज का शीर्षक स्वच्छ ए लाइफ़फ्रोफ केस चरण 11
    4
    रक्षक खोलें रक्षक के कोने को खोलने के लिए प्लास्टिक की तलहटी या एक सिक्के का प्रयोग करें। रक्षक के आधे भाग को अलग करें उन्हें ध्यान से देखें कि क्या रिसाव के कोई लक्षण हैं। यदि रक्षक पूरी तरह से सूखा है, तो आप अपना फोन वापस अंदर रख सकते हैं।
  • भाग 4
    फ़ोन सील करें

    इमेज का शीर्षक स्वच्छ ए लाइफ़फ्रोफ केस चरण 12
    1
    बंदरगाहों की जांच करें चार्ज पोर्ट, कैमरा सर्कल और दोनों रक्षक और फोन के हेड फोन्स कनेक्टर गंदगी जमा करते हैं। जब भी आप उन्हें खोलते हैं या गंदगी की सूचना देते हैं, तो यह एक अच्छा विचार है कि एक नरम कपड़ा का उपयोग करें। जैसे ही आप इसे फोन या रक्षक के अंदर फैलने से रोकने के लिए ध्यान देते हैं, जैसे ही गंदगी निकालें
  • स्वच्छ एक लाइफफ्रोफ केस शीर्षक से छवि चरण 13
    2
    अपने फोन की सतह को साफ करें। लाइफ़फ्रोफ संरक्षक एक माइक्रोफ़ाइबर क्लॉथ के साथ आते हैं, लेकिन इन्हें एक सामान्य रिटेलर में पाया जा सकता है। केवल लेंस, गहने और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए अच्छे कपड़े का उपयोग करें, क्योंकि ये स्क्रीन को खरोंच नहीं करेंगे। रक्षक में अपना फोन या टैबलेट डालने से पहले सुनिश्चित करें कि कपड़े आपके सभी गंदगी और धूल को हटा दें।
  • स्वच्छ एक लाइफ़फ्रोफ केस के शीर्षक वाला छवि 14 कदम
    3
    रक्षक बंद करें रक्षक के निचले भाग में अपने डिवाइस को रखें। इसके ऊपर रक्षक के शीर्ष स्थान पर रखें, फिर किनारों के साथ अपनी उंगली चलाएं ताकि उन्हें जगह में खींच लें। खत्म होने से पहले, यह देखने के लिए जांचें कि क्या आपको गंदगी, धूल और लिंट पूरी तरह से मिला है। आपको कोई भी दाग ​​स्क्रीन पर तेज हो जाएगा या चार्जिंग और कैमरे के पोर्ट्स पर चिपकाएगा। रक्षक खोलें और गंदगी को हटा दें।
  • Video: LifeProof iPhone प्रकरण की देखभाल

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • हल्के डिटर्जेंट
    • गर्म पानी
    • कागज तौलिया
    • माइक्रोफैकर कपड़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com