ekterya.com

How to say `मैं तुमसे प्यार करता हूँ` जापानी में

कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह रोमांचक और भयानक है, और इससे भी अधिक यदि आपके और आपके स्नेह के प्राप्तकर्ता के बीच सांस्कृतिक अंतर हैं। हालांकि, यह हल करने के लिए बहुत आसान है। निम्न चरणों को पढ़ें और जब आप कहते हैं तो आपको और अधिक आरामदायक और आत्मविश्वास महसूस होगा "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" अपने जापानी प्रेमी के लिए

चरणों

विधि 1
संस्कृति को समझें

इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 1
1
प्यार एक बहुत महत्वपूर्ण मुद्दा है जापानी संस्कृति और परंपरा में, प्रेम को ईश्वर द्वारा दिए गए दिव्य भावना के रूप में प्रस्तुत किया जाता है और केवल मौत उसे तोड़ सकती है। पश्चिमी संस्कृति में, शब्द "प्यार" यह अधिक स्वतंत्र रूप से और उन तरीकों से उपयोग किया जाता है जिनके संबंधों के साथ कुछ नहीं करना है लोग कह सकते हैं कि "प्यार" आइसक्रीम, आपकी अगली पीढ़ी के मोबाइल फोन या आपकी पसंदीदा सॉकर टीम। कहने से पहले "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", अपनी वास्तविक भावनाओं को प्रतिबिंबित करें और आप जो व्यक्त करना चाहते हैं, उसके बारे में स्पष्ट हो।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 2
    2
    प्यार की अभिव्यक्ति आम नहीं हैं यद्यपि हाल के वर्षों में जापानी पुरुषों को अपने प्यार को और अधिक स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए प्रयास किए गए हैं, इस विषय का नियमित रूप से उनके बीच उपयोग नहीं किया जाता है इसके बजाय, वे अपनी भावनाओं को भावनाओं के माध्यम से प्रकट करते हैं
  • अपनी आँखों के माध्यम से बोलो एक अध्ययन ने पाया कि जापानी लोग भावनाओं को परिभाषित करने के लिए अपने मुंह की तुलना में किसी व्यक्ति की आंखों पर ज्यादा ध्यान देते हैं। अनुसंधान ने दिखाया है कि आंखों के चारों ओर अभिव्यंजक मांसपेशियों को एक व्यक्ति की गंभीर भावनाओं के बारे में छोटे सुराग मिलते हैं, इसलिए जापानी लोगों की वास्तविक भावनाओं को समझने में अच्छा लगता है।
  • अपनी आवाज़ के टोन का उपयोग करें एक अध्ययन में, यह पाया गया कि जापानी विषयों ने उनके चेहरे की तुलना में किसी व्यक्ति की आवाज़ पर और अधिक ध्यान दिया, और उन्हें विशेषज्ञ श्रोताओं में बदल दिया, जो भावुक सुराग ढूंढ रहे थे।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 3

    Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

    3
    परिवार और दोस्तों महत्वपूर्ण हैं किसी रिश्ते की सफलता सुनिश्चित करने के लिए, पारिवारिक सदस्यों और दोस्तों की तरह मिलना और प्राप्त करने का अवसर पाने में सहायक होगा। युवा जापानी लोगों को आम तौर पर ग्रुप की तारीख और मूल्य समूह का हिस्सा होता है।
  • आप जिस तरह से अपने दोस्तों के साथ उसके आसपास व्यवहार करते हैं, आप एक जापानी लड़की की दिलचस्पी को माप नहीं सकते। जापानी महिलाओं को सामाजिक समूहों में रूढ़िवादी होना पड़ता है, लेकिन अधिक अंतरंग स्थितियों में अधिक खुले और चुलबुला होते हैं।
  • खुश अंत के जापानी उपन्यासों पर एक नज़र, पश्चिमी सहकर्मियों के विपरीत, यह उत्साही जुनून नहीं है जो इस युगल को एकजुट करने का प्रबंधन करता है, लेकिन मित्रों, परिवार और सही परिस्थितियों।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 4
    4
    पैसा महत्वपूर्ण हो सकता है यदि आपकी यात्रा की घोषणा एक यात्रा से पहले होती है, जिसमें आप एक जापानी महिला के साथ एक पत्नी के रूप में समाप्त होने की उम्मीद करते हैं, तो आपको अपनी वित्तीय स्थिति पर विचार करना चाहिए। जापान में, पारम्परिक रूप से विवाह पारंपरिक रूप से बनाया गया है, व्यावहारिक विचारों पर, जिनमें से एक धन है। 500 से अधिक जापानी लोगों के हाल के एक इंटरनेट सर्वेक्षण में, 72% ने जवाब दिया कि अगर पैसा नहीं है तो वे शादी नहीं करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 5

    Video: Detroit: Become Human #7 - WE FINALLY HOOK UP (EPIC)

    5
    प्यार और लिंग को हाथ में हाथ नहीं जाना है जापानी पुरुषों और महिलाओं की सेक्स की ओर मानसिकता काफी खुली है, इसलिए शब्दों के उच्चारण करने के लिए आवश्यक नहीं है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" शारीरिक संबंध शुरू करने के लिए पश्चिमी देशों की तुलना में जापान में लिंग और कामुकता कम सफ़लता है कई जापानी लोगों को शारीरिक रिश्ते के एक आकर्षक हिस्से के रूप में शारीरिक रुचि का मानना ​​है।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 6
    6



    वेलेंटाइन डे और व्हाईट डे का लाभ उठाएं जापान में, वेलेंटाइन डे के दौरान, महिलाओं ने उन लोगों को उपहार (विशेष रूप से चॉकलेट) मुहैया कराते हैं जो वे प्यार करते हैं। पुरुषों को व्हाइट डे के रूप में जाना जाता है, जो 14 मार्च को वेलेंटाइन डे के एक महीने बाद ले जाता है। पुरुष सभी प्रकार के उपहारों की पेशकश करते हैं, हालांकि चॉकलेट सबसे आम है
  • Video: Japonya'da TÜRKLER Ne Kadar Kazanıyor? (21.000 TL!)

    विधि 2
    शब्दों को चुनें

    इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जापानी चरण 7
    1
    सुकी देसू 好 き で す यह अभिव्यक्ति वास्तव में इसका मतलब है "जैसा", लेकिन यह प्यार व्यक्त करने का एक तरीका है। यदि आप जोड़ते हैं "दाई" शुरुआत में"daisukidesu") का मतलब है "मुझे तुम्हारी बहुत पसंद है"।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 8
    2
    किमी वा आइ शतरु एआई し て る の 君 एक प्रतिबद्ध और ईमानदार प्रेम भावना व्यक्त करने का यह सबसे अच्छा विकल्प है। इस अभिव्यक्ति में कुछ भी नहीं है जिसे दोस्ती के रूप में समझा जा सकता है। इसका प्रयोग न करें जब तक आपकी भावनाओं को मजबूत न हो।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 9
    3
    Taisetu 大雪 इसका अर्थ है "तुम सुंदर हो" और अगर आप गंभीर संबंधों के लिए अभी तक तैयार नहीं हैं तो यह आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
  • Video: Japanese oil Review जापानी तेल के फायदे पुरुष के लिए

    इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 10
    4
    सुकी नन दा 好 き な ん だ इसे के रूप में अनुवाद किया जा सकता है "क्या आप नहीं जानते कि मैं आपको कितना प्यार करता हूँ?"। इस अभिव्यक्ति का प्रयोग एक स्पष्टीकरण देने का एक तरीका है ("नान" इसका उपयोग स्पष्टीकरण देने या पूछने के लिए किया जाता है)।
  • इमेज शीर्षक से आई लव यू इन जपानी चरण 11
    5
    कोई नो योकन जो लोग पहली नजर में प्रेम में विश्वास करने के लिए व्यावहारिक भी हो सकते हैं, वे अभिव्यक्ति का उपयोग कर सकते हैं "कोई नो योकन", जिसका अर्थ है कि प्रेम भाग्य की बात है, यह लिखा है।
  • युक्तियाँ

    • "वाशी वा अतारां वो सुची देसू" यह भी मतलब हो सकता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। या आप अपने अनुबंधित फॉर्म का उपयोग कर सकते हैं, "सुकी देसू"।
    • यद्यपि "सुकी देसू" माध्यम "मुझे तुम्हारी पसंद है", इसका मतलब अंधेरे अर्थ है कि आप उससे प्यार करते हैं अंधेरे जापानी संस्कृति की विशेषताओं में से एक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com