ekterya.com

How to say मैं तुम्हें प्यार करता हूँ

हालांकि कई लोग इस वाक्यांश को स्वतंत्र रूप से उपयोग करते हैं, ऐसे समय होते हैं जब आप कहते हैं कि "मैं आपको प्यार करता हूं" ऐसे तरीके से, जिसका अर्थ है कुछ और, और न ही एक अनाड़ी या cloying व्यक्ति की तरह लग रहे हो चाहे आप अपने साथी को अपने मित्र को, मित्र या परिवार के किसी सदस्य को अपना प्यार व्यक्त करना चाहते हैं, यहां कुछ युक्तियां हैं जो आपकी मदद कर सकती हैं।

चरणों

विधि 1
प्रेमपूर्ण प्यार

छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 1
1

Video: मैं तुमसे प्यार करता हूँ ♥ 2

प्यार को परिभाषित करें वाक्यांश की ईमानदारी को प्यार को जानने के द्वारा प्रबलित किया जाता है, यह जानते हुए कि आप किसी से प्यार करते हैं और इसका आपके लिए क्या मतलब है। प्यार के बीच का अंतर निर्धारित करें, प्रेम और जुनून में पड़ने पर, और सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को वास्तव में प्यार करते हैं।
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 2
    2
    इसे महसूस करो ऐसे समय आएंगे जब आप वास्तव में जानते हैं कि आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए क्या महसूस करते हैं, अगर दोस्ती की भावना को रोमांटिक प्रेम में बदल दिया गया है। जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपने उस सीमा को पार किया है, तो उन भावनाओं को व्यक्त करने का समय है यदि आप इसे कहते हैं, क्योंकि आपको लगता है कि आपको यह कहना चाहिए, भले ही आप अभी तक उस चरण में नहीं हैं, तो आपके शब्द ईमानदारी से नहीं बोलेंगे
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 3
    3
    आँख से संपर्क करें नेत्र संपर्क बनाने से केवल ईमानदारी और भरोसा नहीं दिखाया जाता है, यह आपके साथी की आंखों को देखने के लिए भी प्रसन्नता है और "मैं आपको प्यार करता हूं" कहता हूं। यह एक क्षण होगा कि दोनों हमेशा याद रखेंगे यद्यपि आपके बीच कुछ सेंटीमीटर हैं, निश्चित रूप से आप महसूस करेंगे जैसे कि दोनों के बीच में कोई अंतर नहीं होता, वायु भी नहीं।
  • यदि आप अपना हाथ पकड़कर उसे बताते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, तो यह इशारा ईमानदारी और भरोसा व्यक्त करता है।
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 4

    Video: Lesson 12 - I can speak Hindi - 10 Important phrases in Hindi - Love, Like & Admiration Sentences

    4
    इसे उचित समय में कहो यदि आप सही जगह और समय चुनते हैं, तो आप और आपके साथी दोनों को और अधिक आरामदायक महसूस होगा।
  • यदि आप एक निजी स्थान पर हैं और पृष्ठभूमि में बहुत ज्यादा आवाज नहीं है, तो कम मात्रा में रखें, कान में करीब आओ और कानाफूसी करें, जो आपके प्यार को व्यक्त करने का एक बहुत ही अंतरंग तरीका हो सकता है।
  • यदि आप अपने साथी को बताना चाहते हैं कि आप सार्वजनिक स्थान पर कब महसूस करते हैं, तो यह उन पर निर्भर है कि आप उन्हें लोगों के आसपास बताने के लिए या यदि आप उन्हें अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए अलग करना चाहते हैं यह आपके साथी के व्यक्तित्व और तुम्हारा पर निर्भर करता है कुछ लोग उन्हें यह बताने के लिए बहुत रोमांटिक लगेंगे कि आप उन्हें लोगों से भरा कमरे में चाहते हैं, जबकि दूसरों को यातना मिल जाएगी।
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 5
    5
    इसके बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना कहो किसी को आपसे प्यार करने वाले को बताने के लिए तनावपूर्ण हो सकता है और उत्तर के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षा कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं, तो उत्तर के लिए प्रतीक्षा किए बिना इसे कहते हैं। आपका इरादा यह होना चाहिए कि आप उस व्यक्ति को खुश रहने की आशा के साथ क्या महसूस करते हैं और उसे दिखाते हैं कि आप देखभाल करते हैं तो आप जो भी महसूस करते हैं उसे व्यक्त करें, यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो उसे अपना रास्ता बताएं और उचित समय पर कहें।
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 6
    6



    रचनात्मक रहें किसी अन्य भाषा में "मैं आपको प्यार करता हूं" कहें एक कविता या एक लिखें हाइकू। यदि आप चाहते हैं रोमांटिक होना, लिखो कि आप उसे बेडरूम में गुलाब की पंखुड़ियों से प्यार करते हैं एक कोड लिखें जो आपको समझने के लिए है। इसे छोटे विवरणों के साथ कहें, जैसे नोट्स या अप्रत्याशित स्थानों में पोस्ट करें, और किसी भी तरह से इसे आप चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 7
    7

    Video: RIP my SWEET LITTLE DOG - SAYING GOODBYE - I LOVE YOU

    अपने शब्द वापस। उन्हें न बताएं, उन्हें दिखाएं केवल "मैं आपको प्यार करता हूँ" कह सकता है, एक तरह से, एक झूठ आपको शब्दों के साथ न केवल अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहिए, तथ्यों के साथ भी
  • विधि 2
    पारिवारिक प्रेम

    छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 8
    1
    अपने रिश्तेदारों को बताएं कभी-कभी, यह माना जाता है कि हम अपने माता-पिता या हमारे भाई-बहनों को प्यार करते हैं, और यद्यपि वे हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं, हम उन शब्दों को सामान्य बातचीत में नहीं करते हैं। यदि ऐसा है, तो इसे खत्म करो! यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका परिवार दूसरों को "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहने में असहज महसूस करता है, तो यह बर्फ टूट जाता है!
    • आप उन्हें एक घटना में बता सकते हैं, जैसे कि शादी का रात्रिभोज, क्रिसमस पर या परिवार के खाने का दिनचर्या पर। आदर्श काँच उठाने और कुछ कहने की होगी "वे मेरे परिवार हैं और मैं उन सभी को प्यार करता हूं।"
    • आप उसे निजी तौर पर एक निश्चित समय पर बता सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप घर पर हैं तो आप अचानक अपने पिता को गले लगा सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं यह एक भावुक संकेत नहीं होना चाहिए, केवल एक ईमानदार बयान

  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 9
    2

    Video: The Nervous System, Part 1: Crash Course A&P #8

    कहो, "मैं तुमसे प्यार करता हूँ, दोस्त।" बयान एक बियर विज्ञापन की तरह लग सकता है, लेकिन यह विचार अच्छा है। कुछ लोगों के लिए, ये कह रहे हैं कि ये शब्द एक सांस्कृतिक वर्चस्व है जो कि मुश्किल से दूर है, खासकर बच्चों के लिए। लेकिन सच्चाई यह है कि अच्छे दोस्त परिवार की तरह हैं, और आपको सच्चाई बताते हैं, यह आपके लिए एक ऐसे व्यक्ति को कहना अच्छा वाक्यांश है जिसे आप पसंद करते हैं। यह सच है कि क्या वे एक ही लिंग के हैं या नहीं। हमें ध्यान रखना होगा कि उसके पास रोमांस या सेक्स के साथ कुछ भी नहीं है, यह दोस्ती के बारे में है
  • उदाहरण के लिए, हाई स्कूल से एक लड़का आपका सबसे अच्छा दोस्त रहा है वह वहां था जब उस लड़की ने अपना दिल तोड़ दिया, जब आप कॉलेज में गए या जब आप एक रिश्ते को खत्म कर गए सैकड़ों किलोमीटर से अलग रहने के बावजूद, अगली बार जब आप इसे देखते हैं, अगर आपने ऐसा नहीं किया है, तो ऐसा कुछ कहें: "आप एक महान दोस्त हैं आप मेरे लिए एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं मैं तुमसे प्यार करता हूँ! " ऐसा लगता है कि वह भी ऐसा ही लगता है
  • एक और उदाहरण, "सहकर्मियों" वे एक टीम में साथ रहे हैं और हमेशा एक दोस्ताना प्रतिद्वंद्विता बनाए रखते हैं। वे हमेशा अच्छे और खराब के लिए वहां रहे हैं। वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है और आप उसे एक भाई की तरह प्यार करते हैं। एक समारोह का जश्न मनाने के बाद, या जब आप आकस्मिक रूप से मिलते हैं, तो आप कह सकते हैं: "मैं आपको प्यार करता हूँ, भाई"। उसके बाद उसे आलिंगन या आंखों पर हल्का झुकाव दें अगर आपको बहुत असहज महसूस हो।
  • यदि आपके पास एक करीबी व्यक्ति है जिसे आप साझा करते हैं, रहस्य, उसके साथ पार्टियों में गए या उसके कंधे पर रोया, तो बस कहें "मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ!" वह आपको वही बताएगा

  • विधि 3
    बिना शर्त प्यार

    छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 10
    1
    कोई नियम नहीं हैं हमारे बच्चों द्वारा आम तौर पर जो महसूस किया जाता है उसका सर्वश्रेष्ठ उदाहरण बिना शर्त प्रेम है। शायद, हमारे लिए उनके प्यार के मुकाबले कुछ भी बहुत ही बढ़िया है, खासकर जब वे बच्चे होते हैं हमें बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं है और कभी-कभी हम उन्हें मुस्कुराते हुए देखने के लिए प्रसन्न करते हैं। जैसा कि वे मानते हैं कि वे हमें चुनौती देते हैं, वे हमें गर्व करते हैं, वे हमें निराश करते हैं, वे बड़े होते हैं और वे गलती करते हैं, लेकिन हम अभी भी उन्हें प्यार करते हैं।
    • बिना शर्त प्यार का एक और उदाहरण है प्यार अपने कुत्ते को आप देता है

    युक्तियाँ

    • इसे विशेष बनाएं कई लोगों के लिए, विभिन्न स्थितियों और संदर्भों में प्यार व्यक्त करना सामान्य है। लेकिन जब वह व्यक्ति विशेष होता है, तो उसे एक अंतरंग और विशेष क्षण में कहा जाना चाहिए, जैसे कि एक बच्चा अभी पैदा हुआ है, किसी को जब वह बुरी खबर मिली है, या महान अंतरंगता के क्षणों में आज़माते हैं, जैसे कि जब आप उन्हें दे देते हैं चुंबन।
    • कुछ गलत चीज़ों को छिपाने के लिए, या संघर्ष को हल करने के लिए "मैं आपको प्यार करता हूं" शब्दों का उपयोग न करें। माफी माँगने के लिए जानें
    • अगर आपको किसी व्यक्ति में दिलचस्पी नहीं लगता है, लेकिन आपको लगता है कि वह व्यक्ति आपके जीवन को सुधार सकता है, तो वह प्यार नहीं है। यदि आप उस व्यक्ति के साथ अपना जीवन साझा करने का इरादा नहीं करते हैं, या इसे स्वीकार करते हैं, तो वह प्रेम नहीं है और आपको स्थिति को बल नहीं देना चाहिए।
    • इसे ज़्यादा मत करो, आपका प्रियजन ऊब सकता है या किसी ऐसे व्यक्ति की तरह महसूस कर सकता है जो आपके लिए कुछ भी मतलब नहीं है। उस व्यक्ति को बताएं जब समय सही है।
    • जुनून की गर्मी में "मैं आपको प्यार करता हूं" कह सकता है कि कोई अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि दूसरे व्यक्ति आपकी प्रतिबद्धता की ईमानदारी पर सवाल कर सकता है।
    • प्यार प्रत्येक व्यक्ति द्वारा अलग व्यक्त किया जाता है समझो और आप जो भी महसूस करते हैं, व्यक्त करने का एक तरीका तलाश करें, क्योंकि आप क्या करते हैं और जो भी आप करना चाहते हैं वह वही नहीं हो सकता है।
    • शब्द "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" इसका वास्तविक अर्थ खो सकता है अगर यह क्रियाओं के साथ संयोजित नहीं है
    • अगर प्रेम परस्पर सुधार नहीं हुआ है, तो आपको समझना होगा और आपको अन्य व्यक्ति की भावनाओं को ध्यान में रखना चाहिए। कम से कम अब उसे पता चल जाएगा कि आपको कैसा महसूस होता है
    • जब आप पहली बार "मैं आपको प्यार करता हूँ" कहते हैं, तो उसे एसएमएस या फोन के माध्यम से नहीं कहें। यह कम व्यक्तिगत है और बहुत दूर है और जाहिर है, मत पूछो: "क्या आप मुझसे प्यार करते हैं?"
    • यदि आपने पहले ही कहा है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" और आप इसे महसूस नहीं करते, लेकिन अब आपको लगता है कि यह सही समय है, फिर इसे एक अविस्मरणीय तरीके से कहते हैं। दूसरा व्यक्ति पहली और दूसरी बार के बीच अंतर को ध्यान में रखेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com