ekterya.com

उसे बताने के लिए कि आप उससे प्यार करते हैं

आप उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते आप हर बार जब आप देख रहे हैं तारे देखते हैं आपको लगता है कि वह आपको किसी अन्य व्यक्ति से बेहतर जानता है आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन आप उसे कैसे बताएंगे? यह एक वार्तालाप है जो बनाए रखने के लिए कभी आसान नहीं है, लेकिन इसे शुरू करने के कुछ बुनियादी कदमों के साथ, आप जिस तरह से वास्तव में महसूस कर सकते हैं उसे व्यक्त करना शुरू कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
उसे बताइए कि आप उससे प्यार करते हैं इससे पहले संबंध का मूल्यांकन करें

इमेज का शीर्षक बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 1
1

Video: लड़की को आप कैसे यकीन दिलाये क़ि आप उससे सच्चा प्यार करते है।

अपने रिश्ते का मूल्यांकन करें किसी दूसरे व्यक्ति के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आप यह निर्धारित करें कि दूसरे आपके लिए क्या सोचते हैं और रिश्ते कैसे विकसित हो रहे हैं। "ए के साथ शब्द" कुछ मजबूत भावनाओं को उत्पन्न कर सकते हैं, ताकि आप सावधान रहना चाहें आप इसे किससे कहते हैं? उन लोगों के लिए आरक्षित करने का प्रयास करें जिनके पास आपके पास अंतरंग और संतोषजनक रिश्ता है। यदि रिश्ते अपेक्षाकृत नया है, तो यह आपको बताने का सबसे अच्छा समय नहीं होगा कि आप उससे प्यार करते हैं।
  • जब आप अपने रिश्ते का मूल्यांकन करते हैं, तो क्रिया आपको शब्दों से बहुत अधिक बताएगा। क्या आपको लगता है कि वह हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता है? क्या आपको लगता है कि जब आप उसके साथ होते हैं तो चीजें बहुत मज़ेदार होती हैं? क्या आप उसके लिए कुछ भी करेंगे? ये सभी संकेत हैं कि प्रेम के बारे में बात करना उचित हो सकता है।
  • छवि जिसे आप बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप उसे पसंद करते हैं प्यार का एक बयान एक पूर्ण आश्चर्य नहीं होना चाहिए सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह कम से कम जानता है कि आप की तरह। दूसरे शब्दों में, यह सलाह दी जाती है कि उसके और आप के बीच पहले से ही कोई रोमांटिक संबंध हो चुका है। सूक्ष्म लेकिन रोमांटिक संकेत, जैसे कि एक फिल्म की रात के दौरान कर्लिंग, उसके माथे को चूमते हुए और उसे देखने पर पकड़ते हुए जब वह आपको बता रही है कि उसका दिन कैसा चला गया है, तो स्नेह के अच्छे लक्षण हैं। यदि वह इन स्नेहों के प्रदर्शन के साथ सहज महसूस करता है, तो प्यार से बात करना, सवाल से बाहर हो सकता है।
  • जैसा कि पिछले स्नेह के प्रदर्शन के मामले में, आप आमतौर पर आरक्षित करना चाहते हैं "प्यार" अपने प्रेमी या साथी के लिए जबकि कुछ रिश्ते दो लोगों के बीच प्रेम के प्रदर्शन से ही शुरू होते हैं जो अभी भी हैं वे किसी रिश्ते में नहीं हैं, यह कम आम है
  • इमेज का शीर्षक बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 3
    3
    अपने बयान में थोड़ा नियोजन शामिल करें। कम से कम यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक जगह चुनते हैं जहां आप अकेले हैं आस-पास के अन्य लोगों की उपस्थिति आपकी चिंता ही बढ़ेगी। आपको समुद्र के बगल में एक चट्टान की तरह एक प्यारे रोमांटिक फिल्म वातावरण की योजना नहीं है, लेकिन गंदी गली चुनने का कोई अच्छा विचार नहीं है। किसी भी उचित रोमांटिक जगह, जैसे कि एक सुंदर पार्क में निजी कोने के रूप में पर्याप्त होगा
  • सुनिश्चित करें कि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से पहले पूरी तरह से स्पष्ट हैं, इसलिए आप किसी भी Freudian पर्ची नहीं करेंगे
  • छवि जिसे आप बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 4
    4
    उम्मीदें नहीं हैं जब यह प्यार करने के लिए आता है, कोई नियम नहीं हैं - हर संबंध अद्वितीय है कुछ जोड़ों को एक-दूसरे को जानने के कुछ ही घंटों के भीतर एक-दूसरे से प्यार करने के लिए कहा जा सकता है और प्यार के बारे में बात करने में उन्हें कई सालों तक लग सकता है। कोई भी आपको, आपके साथी और अपने आप से बेहतर संबंधों को नहीं जानता है अपने अच्छे निर्णय का प्रयोग करें और अपने दिल के नीचे से बात करने की योजना बनाएं। एक बार जब आप तय कर लेंगे, परिणाम, बुरा या अच्छे के बारे में सोचने का प्रयास करें। यदि सबकुछ ठीक हो जाता है, तो यह अच्छा होगा, अन्यथा आप कम से कम निकले होंगे
  • यह तय करने के लिए एक अच्छा सुनहरा नियम है कि आपके पास बहुत अधिक उम्मीदें हैं या नहीं: कल्पना करो कि आपने अपना प्यार कबूल किया और उसने आपको बताया कि वह आपके लिए ऐसा महसूस नहीं कर रहा है। अगर मुझे पता था, तो क्या आप भी अपने प्यार को कबूल करना चाहते थे? अन्यथा, आप उन दो छोटे शब्दों को कहने के लिए अभी तक तैयार नहीं हो सकते हैं।
  • विधि 2
    अपनी भावनाओं को प्रकट करें

    इमेज का शीर्षक बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 5



    1
    शांत और सुरक्षित रहें जो व्यक्ति कहता है उसका व्यवहार "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" बातचीत की टोन सेट करें यदि आप घबराते हुए महसूस करते हैं और बुश के आसपास जाते हैं, तो कुछ कह रहे हैं "मुझे आपको बताने के लिए कुछ है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कैसे करना है", तो आप बातचीत के लिए एक और अधिक गंभीर मोड़ दे देंगे। इसके बजाय, चीजों को मुख्य थीम में सुचारू रूप से और आकस्मिक रूप से चलना चाहिए। पेट में तितलियों सामान्य हैं, लेकिन जो कुछ भी आप शांत रहने के लिए कर सकते हैं, वह चीज़ें आसान बना देगा।
    • अगर आपने बताने का फैसला किया है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", इसे इस तरह व्यक्त करें कि आप ध्यान दें कि यह सच है। आपको शर्मिंदा होने या शर्मिंदा होने के लिए कुछ भी नहीं है वह खुले और ईमानदार होने के लिए आपका सम्मान करना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 6
    2
    उचित पल आने तक प्रतीक्षा करें ड्रॉप ए "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" खुले तौर पर बातचीत के बीच में, दूसरे व्यक्ति को साक्ष्य में डालता है और उसे पल की गर्मी पर प्रतिक्रिया देने के लिए मजबूर करता है आप जिस युवा व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसे प्रतिक्रिया देने के लिए दबाव महसूस नहीं करना चाहिए। याद रखें कि आप एक ईमानदार विनिमय की तलाश कर रहे हैं।
  • अपने प्यार को एक साथ अचानक व्यक्त करने के बजाय, पिछले उदाहरण की तरह, जब आप दोनों खुश हैं, तो एक पल की प्रतीक्षा करें, उदाहरण के लिए, मजाकिया मजाक में एक साथ हंसी पाने के बाद। फिर कुछ ऐसा कहें "सुनो, मुझे आपको कुछ कहना है" और आप के बारे में बताए गए विवरण के साथ अपना बयान कबूल करें
  • इमेज का शीर्षक बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 7

    Video: इन तरीको से किसी भी स्मार्ट लड़की को मिंटो में पटा सकते है

    3
    इसे कहो यह महान क्षण है इस व्यक्ति को बताएं कि आप उसके चेहरे का सामना करना चाहते हैं जब आप उसे बताते हैं और एक शांत अभिव्यक्ति रखते हैं तो उसकी आँखों में सीधे देखो तो वह जानता है कि आप गंभीर हैं
  • इस मामले में आमने-सामने बातचीत की बदले में काम नहीं करेगा। जब आप किसी दूसरे कमरे में हों या किसी दोस्त से बात करने के लिए पाठ संदेश भेजना ठीक नहीं होगा, तो आपको यह बताने के लिए कि आपको क्या लगता है। उसे फोन पर भी मत कहो
  • इमेज का शीर्षक बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 8
    4
    आपके जवाब की प्रतीक्षा करें समझे कि इस तरह से एक कबूल तुरन्त पचा करना मुश्किल हो सकता है घबराहट शुरू न करें या नर्वस ब्रेकडाउन न करें यदि वह आपको तुरन्त नहीं बताता है "मैं आपको भी प्यार करता हूँ"। आपको गहरी सांस लेने और जानकारी को अवशोषित करने के लिए कुछ मिनटों की आवश्यकता हो सकती है। धैर्य रखें बातचीत की कठिनाई का सम्मान करें और इसे अपने विचारों को सुलझाने दें।
  • ध्यान रखें कि आप अपनी उपस्थिति में कोई निर्णय नहीं पहुंच सकते। अगर यह स्पष्ट है कि आपको समस्याएं आ रही हैं, तो इसके बारे में सोचने के लिए अकेले कुछ समय दें। शायद मैं आपको बता दूँगा कि मैं आपको दस मिनट बाद भी प्यार करता हूँ। दूसरी ओर, आपकी भावनाओं को व्यक्त करने में एक सप्ताह का समय लग सकता है
  • इमेज का शीर्षक बताओ उसे तुमसे प्यार करो चरण 9
    5
    अपनी प्रतिक्रिया स्वीकार करें समय के साथ, आपके विशेष व्यक्ति का आपके लिए जवाब होगा इस स्थिति में अपनी पसंद का सम्मान करें, भले ही यह आपके मन में बिल्कुल नहीं है। चाहे जो कुछ भी हो, आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का साहस था।
  • यदि आप जो जवाब चाहते थे, तो उसे ध्यान में रखें कि यह चुंबन और लाड़ का एक लंबा सत्र होगा।
  • दूसरी ओर, अगर वह आपको जवाब दे रहा है "नहीं", "मैं चाहता हूं कि हम मित्र बनें" या कुछ इसी तरह, चिंता मत करो। समुद्र में बहुत सी मछलियां हैं और निश्चित रूप से वहाँ कोई है जो आपको प्यार करेगा, यह सिर्फ यह व्यक्ति नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा स्वयं होते हैं डर न करें कि मैं बिना मुंह के बिना या मेकअप के बिना आपको बाल के साथ देखूंगा।
    • शादी के मुद्दे को मत लेना या बच्चों को एक साथ मिलना न हो, जो उसे डरा सकती है
    • किसी मित्र या मित्र से आपको यह बताने के लिए मत पूछो कि आपको क्या लगता है। जवान आदमी उसे विश्वास नहीं कर सकता है, और यदि वह करता है, तो वह भ्रमित या असम्पीडित महसूस कर सकता है क्योंकि आपने उसे स्वयं नहीं बताया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com