ekterya.com

Airbnb पर एक संदर्भ छोड़ने का तरीका

एयरबंब एक वेबसाइट है जो उपयोगकर्ताओं को अपने घरों को यात्रियों के लिए किराए के घरों के रूप में प्रकाशित करने की अनुमति देती है। Airbnb के साथ, आप लोगों और घरों को खोज और चुन सकते हैं जहां आप रास्ते में रहना चाहते हैं या साझा कर सकते हैं। यदि आप एक सुखद रहने का आनंद उठाया है, तो आप मेजबान और उसके घर के बारे में एक संदर्भ छोड़ सकते हैं यदि एक अतिथि विशेष रूप से अद्भुत था, तो आप उस अनुभव के बारे में भी लिख सकते हैं ये संदर्भ भविष्य में अन्य एयरबनब उपयोगकर्ताओं के लिए जानकारी के रूप में काम करते हैं। यदि आप सीखना चाहते हैं कि Airbnb पर एक संदर्भ छोड़ना है, तो नीचे स्क्रॉल करें।

चरणों

एक एयरबंब की समीक्षा चरण 1 को छोड़कर छवि शीर्षक
1
Airbnb वेबसाइट पर जाएं अपने कंप्यूटर पर एक वेब ब्राउज़र खोलें और airbnb.com टाइप करें। Airbnb साइन-इन पृष्ठ पर रीडायरेक्ट करने के लिए Enter दबाएं।
  • एक एयरबंब की समीक्षा चरण 2 छोड़ें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने एयरबैंक खाते में प्रवेश करें। अपना यूज़रनेम और पासवर्ड दर्ज करें या, यदि आपने अपने फेसबुक अकाउंट को एयरबीएनबी से जोड़ा है, तो लॉग इन करने के लिए "फेसबुक के साथ लॉगिन" टैब पर क्लिक करें।
  • यदि आपके पास अभी तक एक एयरबैंक खाता नहीं है, तो बस "लॉग इन करें" बटन पर क्लिक करें और एक खाता प्राप्त करने के लिए अनुरोधित सभी व्यक्तिगत जानकारी को पूरा करें।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 3 छोड़ें शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने खाते के संपादन अनुभाग पर जाएं। ऐसा करने के लिए, पेज के ऊपरी दाएं भाग पर अपने खाते के नाम पर क्लिक करें। अपने खाते की जानकारी के संपादन अनुभाग तक पहुंचने के लिए "प्रोफ़ाइल संपादित करें" चुनें।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 4 छोड़ें शीर्षक छवि
    4



    "संदर्भों पर क्लिक करें". एक बार जब आप प्रोफ़ाइल संपादित करें अनुभाग में होते हैं, तो पेज के बाएं मेनू पैनल में मिले संदर्भ टैब पर क्लिक करें। यह आपके खाते के लिए बनाए गए सभी संदर्भ खुलेंगे।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 5 छोड़ें शीर्षक छवि
    5

    Video: How to Build Innovative Technologies by Abby Fichtner

    "आपके द्वारा लिखा सन्दर्भ" पर क्लिक करें। यह आपके द्वारा लिखे गए सभी अंतिम संदर्भ, साथ ही साथ सभी मेजबान या मेहमानों को दिखाएगा जिनके साथ आप हैं और जो किसी संदर्भ के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।
  • एक एयरबनब की समीक्षा चरण 6 छोड़ें शीर्षक वाला छवि
    6
    अपना संदर्भ दें ऐसा करने के लिए, अनुभाग लिखने के संदर्भ में एक उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल चुनें संबंधित संदर्भ क्षेत्र में अपना संदर्भ लिखें। जब आप अपना संदर्भ भेजने के लिए तैयार होते हैं तो Enter दबाएं।
  • हालांकि, ध्यान रखें कि इससे पहले कि आप प्रामाणिक और वैध मानी जाने वाले संदर्भ को लिख सकें, इससे पहले कि आप अपना प्रवास (प्रस्थान से प्रस्थान) तक पूरा करना आवश्यक हो।
  • एक एयरबंब की समीक्षा चरण 7 छोड़ें छवि
    7

    Video: Calling All Cars: Muerta en Buenaventura / The Greasy Trail / Turtle-Necked Murder

    जांच करें कि आपका संदर्भ जगह में है या नहीं। संदर्भ में प्रवेश करने के बाद, खाता या आवास का नाम "लिखने के लिए संदर्भ" से "आपके द्वारा लिखी गई पिछली संदर्भ" से जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • आप जगह छोड़ने या अतिथि छोड़ने के बाद केवल 14 दिनों के भीतर एक संदर्भ लिख सकते हैं जितनी जल्दी हो सके एक संदर्भ लिखें।
    • एक संदर्भ लिखने के बाद, आप इसे अपने प्रकाशन के समय से 48 घंटों के भीतर संपादित कर सकते हैं। एक बार 2 दिन बीत जाने के बाद, आप वापस नहीं जा सकते या संदर्भ में परिवर्तन नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com