ekterya.com

Elance में अपनी उपयोगकर्ता जानकारी को कैसे संपादित करें

यदि आप फ्रीलान्स लेखक या क्लाइंट हैं, तो बाधाओं का कहना है कि आपने एलांस के बारे में सुना है, जो एक इंटरनेट साइट है जो लोगों को विभिन्न परियोजनाओं पर एक साथ काम करने के लिए कनेक्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस वजह से, एक अच्छी नौकरी खोजने के लिए आप जो सबसे महत्वपूर्ण चीजें कर सकते हैं, उसका पूरा प्रोफ़ाइल होना चाहिए। यदि आप अपनी उपयोगकर्ता जानकारी को भरते हैं, तो संभावना है कि आपको बेहतर नौकरी मिलती है और अच्छी प्रतिष्ठा प्राप्त होती है।

चरणों

भाग 1
अपने प्रोफ़ाइल को संपादित करने के लिए पृष्ठ पर पहुंचें

इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 1 पर संपादित करें

Video: स्वतंत्र से ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए पूरी जानकारी

1
एक इंटरनेट ब्राउज़र खोलें अपने डेस्कटॉप पर अपने पसंदीदा वेब ब्राउज़र के आइकन पर डबल-क्लिक करें।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 2 में संपादित करें
    2
    एलांस वेबसाइट पर जाएं जब आपका ब्राउज़र खुला होता है, तो स्क्रीन के शीर्ष पर पता बार में elance.com टाइप करें और फिर Enter दबाएं यह आपको एलियंस होम पेज पर ले जाएगा
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 3 संपादित करें
    3
    अपने खाते में लॉग इन करें पर क्लिक करें "साइन इन करें" (लॉग इन) स्क्रीन के ऊपरी बाएं हिस्से में और लॉग इन करने के लिए विंडो दिखाई देगा। अपना ईमेल पता दर्ज करने के लिए पहले बॉक्स पर क्लिक करें। जब आप पूरा कर लें, दूसरे बॉक्स पर क्लिक करें और अपना पासवर्ड दर्ज करें।
  • एक बार जब आप इन दो चरणों को पूरा कर लें, तो अपना खाता लोड करने के लिए "साइन इन" बटन पर क्लिक करें।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 4 में संपादित करें
    4
    अपनी प्रोफ़ाइल देखें जब आपका होमपेज लोड हो गया है, तो स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें। फिर, दिखाई देने वाले विकल्पों में "प्रोफ़ाइल" पर क्लिक करें
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 5 पर संपादित करें
    5
    संपादन विंडो तक पहुंचें आपकी प्रोफ़ाइल के पृष्ठ पर अपना नाम नीचे, एक उपशीर्षक है जो "अवलोकन" (अवलोकन) कहता है और उसके आगे यह "संपादित करें" (संपादित करें) शब्द होगा। संपादन विंडो को लोड करने के लिए "संपादित करें" पर क्लिक करें
  • एक स्क्रीन सभी विभिन्न सेटिंग्स के साथ दिखाई देगी जो कि आप अपने प्रोफ़ाइल को बेहतर बनाने के लिए संपादित कर सकते हैं।
  • भाग 2
    अपनी उपयोगकर्ता जानकारी संपादित करें

    इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 6 संपादित करें
    1
    अपना नाम संपादित करें संपादन विंडो में पहले दो बक्से आपके पहले और अंतिम नाम के लिए हैं आप प्रत्येक बॉक्स पर व्यक्तिगत रूप से क्लिक कर सकते हैं और इस जानकारी को बदल सकते हैं यदि आपने अंतिम नाम नहीं जोड़ा है।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 7 में संपादित करें
    2
    एक नारा जोड़ें आपके नाम के तहत आपके पास नारे दर्ज करने का विकल्प होता है। यह एक आकर्षक वाक्यांश का आविष्कार करने का एक शानदार तरीका है जो आपके द्वारा किए गए काम के प्रकार का वर्णन करता है। आपको केवल अपना नारा लिखने के लिए बॉक्स पर क्लिक करना है।



  • इमेज नाम पर आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 8
    3

    Video: कैसे एक पूर्णकालिक कैरियर के रूप में स्वतंत्र द्वारा पैसा बनाने के लिए

    प्रति घंटा दर दर्ज करें आपके पास नारा के नीचे प्रति घंटा दर दर्ज करने का विकल्प है यदि आप इस बॉक्स पर क्लिक करते हैं, तो आप प्रत्येक घंटे के काम के लिए प्राप्त धन की राशि दर्ज कर सकते हैं।
  • शेष राशि स्वचालित रूप से दूसरी तालिका में शामिल की जाएगी
  • इमेज नाम पर आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 9
    4
    एक परिचयात्मक वीडियो अपलोड करें एक बार जब आप एक घंटे की दर दर्ज कर लेते हैं, तो आप एक यूट्यूब वीडियो के पते की प्रतिलिपि करने के लिए उपयोग किए गए निम्न बॉक्स पर क्लिक कर सकते हैं। यदि आपके पास एक नहीं है, तो आपको कुछ भी दर्ज नहीं करना है। अगर आपके पास एक है, तो बॉक्स में वीडियो लिंक कॉपी और पेस्ट करें।
  • परिचयात्मक वीडियो संभावित ग्राहकों को आपके पर भरोसा करने में मदद कर सकते हैं, खासकर यदि आप अपनी क्षमताओं के बारे में संक्षिप्त, सुस्पष्ट जानकारी प्रदान करते हैं इससे आपको और अधिक विश्वसनीय दिखाई देने में भी मदद मिल सकती है क्योंकि आप किसी तरह से अपने ग्राहकों के साथ अपने आप को आमने-सामने पेश कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से आपकी उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 10 संपादित करें
    5
    अपने बारे में एक समीक्षा लिखें आप अपने बारे में पैराग्राफ लिखने के लिए निम्न चार्ट पर क्लिक कर सकते हैं जिसमें आप अपने सकारात्मक गुणों को उजागर करते हैं और आप एक अच्छा सहकर्मी क्यों होंगे
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 11
    6
    सेवा का विवरण जोड़ें सेवा का एक विवरण काम के प्रकार का सारांश है जिसके लिए आप अच्छे हैं और जहां आपकी सभी शक्तियां गिरती हैं अच्छे ग्राहक प्राप्त करने के लिए यह महत्वपूर्ण है
  • अपनी जानकारी दर्ज करने के लिए "सेवा विवरण" बॉक्स पर क्लिक करें
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 12
    7
    भुगतान शर्तें शामिल हैं उपलब्द बॉक्स भुगतान शर्तों के लिए है यह सब उस पर निर्भर करता है जो आप करना चाहते हैं। बॉक्स पर क्लिक करें और शब्दों को लिखें।
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 13
    8
    कीवर्ड चुनें आखिरी बॉक्स में आपके कीवर्ड चुनना है ये शब्द उन शब्दों में से किसी एक को ढूंढकर आपको आसानी से ढूंढने में ग्राहकों की मदद करेंगे।
  • आप 1 से 10 शब्दों के बीच हो सकते हैं उन्हें जोड़ने के लिए, बस बॉक्स के अंदर क्लिक करें और 10 प्रमुख कौशल की सूची बनाएं, उन्हें अल्पविराम से अलग करें।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 14 में संपादित करें
    9
    अपने परिवर्तनों की जांच करें जब आप जानकारी दर्ज करना समाप्त कर लेंगे, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप सभी परिवर्तनों को फिर से पढ़ लें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सब कुछ अच्छा लगता है
  • 10
    परिवर्तनों को बचाएं जब आप सबकुछ की समीक्षा कर लेंगे, तो हरे रंग के बटन पर क्लिक करें जो कि परिवर्तनों को सहेजने के लिए स्क्रीन के निचले भाग में "सहेजें" कहते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com