ekterya.com

एलांस में सूचनाओं का प्रबंधन कैसे करें

इलान्स में, लोग नौकरी पोस्ट कर सकते हैं और श्रमिक उन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं यह उन लोगों के लिए एक बढ़ती वेब पेज है जो घर पर काम करते हैं या जिनके पास नौकरी एजेंसियां ​​हैं यदि आप एलांस का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको अपने सूचना विकल्पों को कॉन्फ़िगर करने की आवश्यकता हो सकती है आप अपनी अधिसूचना सेटिंग्स को संपादित करना चाहते हैं, लेकिन इसके कुछ कारण हैं कि आपके कारण क्या है, आप इसे कुछ ही मिनटों में कर सकते हैं। इसे भाग 1 के साथ शुरू करना सीखें।

चरणों

भाग 1

पहुंच सूचना सेटिंग
इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 1
1
एक इंटरनेट ब्राउज़र खोलें अपने डेस्कटॉप पर इसके आइकन पर डबल क्लिक करके अपना पसंदीदा वेब ब्राउज़र खोलें।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 2
    2
    एलांस वेबसाइट पर जाएं जब आपका ब्राउज़र खुला होता है, तो स्क्रीन के शीर्ष पर पता बार में elance.com टाइप करें और फिर Enter दबाएं यह आपको एलियंस होम पेज पर ले जाएगा
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर आपकी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 3
    3
    अपने इलान्स खाते में प्रवेश करें। एलांस के मुख्य पृष्ठ पर, आपको बस अपने पहले पते पर अपना ईमेल पता टाइप करना है जो स्क्रीन के शीर्ष पर है, दूसरे बॉक्स में अपना पासवर्ड दर्ज करें और अंत में बटन पर क्लिक करें " लॉग इन करें "(लॉगिन) अपने खाते तक पहुंचने के लिए
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 4
    4
    अपने एलांस कॉन्फ़िगरेशन पर जाएं अपने यूज़रनेम पर क्लिक करें, जो स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर है, और एक ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा। अपनी प्रोफ़ाइल सेटिंग लोड करने के लिए विकल्पों में "सेटिंग" पर क्लिक करें।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर आपकी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 5
    5
    "अधिसूचना सेटिंग" (सूचना सेटिंग्स) पर जाएं स्क्रीन के बाईं तरफ आप मेनू की एक सूची देखेंगे। "संचार" (संचार) पर क्लिक करें और फिर "सूचनाएं" (सूचनाएं)।
  • अब आप अपनी सूचना सेटिंग्स को प्रबंधित कर सकते हैं। पहले दो खंड विशेष रूप से ग्राहकों के लिए होते हैं और अगले 3 कर्मचारियों के लिए हैं अन्य विकल्प दोनों के लिए हैं
  • भाग 2

    ग्राहक के रूप में सूचना सेटिंग प्रबंधित करें
    इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 6
    1
    अपनी नौकरी के बारे में ईमेल प्राप्त करें आप देखेंगे कि इस खंड में तीन विकल्प हैं, जो कि अगर आप एक ग्राहक हैं और कोई कार्यकर्ता नहीं है तो इसका उपयोग किया जाता है:
    • पहला विकल्प नौकरियां पोस्ट करना है। आप उस आवृत्ति का चयन कर सकते हैं, जिसके साथ आप पहली पंक्ति के ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करके प्रस्ताव प्राप्त करते हैं। विकल्प "तत्काल" (तत्काल), "हर कुछ घंटे" (हर कुछ घंटो) और "एक बार एक दिन" (एक बार एक दिन)। अपने विकल्पों को चुनने के लिए, ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करें और फिर उस विकल्प का चयन करें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं।
    • अगले विकल्प को "गतिविधि सारांश" (गतिविधियों का सारांश) कहा जाता है। इससे एलांस आपको काम पर रखने वाले श्रमिकों की दैनिक गतिविधि का एक रिकॉर्ड भेजने की अनुमति देगा। आप इसे सक्रिय करने के लिए इस विकल्प की जांच कर सकते हैं, फिर ड्रॉप-डाउन मेनू पर बॉक्स के दाईं ओर क्लिक करके आवृत्ति का चयन करें, जिसके साथ आप ये ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं।
    • अंतिम विकल्प साप्ताहिक स्थिति अनुस्मारक प्राप्त करना है यह आपको याद रखने में मदद करने के लिए उपयोग किया जाता है जब आपको श्रमिकों को भुगतान भेजना पड़ता है आप साप्ताहिक अनुस्मारक प्राप्त करने के लिए इस विकल्प को देख सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 7
    2
    प्रेषण संदेशों के लिए सूचनाएं प्राप्त करें यदि आप एक ग्राहक हैं, तो आप इस खंड में मौजूद 3 विकल्पों की जांच या अनचेक कर सकते हैं।
  • पहला विकल्प एलांस आपको प्रेषण में प्रत्येक संदेश के लिए एक ईमेल भेजने की अनुमति देता है।
  • दूसरा विकल्प आपको एलन को दैनिक संदेश बुलेटिन भेजने की अनुमति देगा।
  • जब आप प्रेषण के लिए कोई संदेश भेजते हैं, तो आखिरी विकल्प आपको एक ईमेल भेजने की अनुमति देगा।
  • भाग 3

    एक फ्रीलांसर के रूप में अपनी सूचना सेटिंग्स को प्रबंधित करें
    इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 8



    1
    नौकरी के अवसरों के बारे में ईमेल प्राप्त करें पहला बॉक्स संभावित ग्राहकों से ईमेल प्राप्त करने का विकल्प चुनना है यदि आप अधिक रोजगार के अवसर चाहते हैं तो आपको इस विकल्प का उपयोग करना चाहिए
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 9
    2

    Video: सूचना का अधिकार अधिनियम (2005)

    रोजगार की सिफारिशें प्राप्त करें आपको इसका उपयोग करना चाहिए, यदि आप चाहते हैं कि एलांस आपको रोज़ाना एक ईमेल भेजने के लिए आपको प्रकाशित किए गए नौकरियों के बारे में सूचित करे। आप विकल्प के बगल में दिए गए बॉक्स पर क्लिक करके इस विकल्प को सक्रिय या निष्क्रिय कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर आपकी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 10
    3
    आपके द्वारा सहेजी गई नौकरी खोजों के बारे में सूचनाएं प्राप्त करें आखिरी विकल्प यह है कि आप को नौकरी खोजों को सहेजने के बारे में नोटिस भेजना चाहिए। यह आपके द्वारा पहले की खोज के लिए खोजी गई नौकरी का पालन करने के लिए कार्य करता है और इसकी वर्तमान स्थिति देख रहा है। आप बॉक्स को अनचेक करके इन नोटिफिकेशन को सक्रिय कर सकते हैं।
  • भाग 4

    अन्य सूचना सेटिंग्स प्रबंधित करें
    इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 11
    1
    अलकेंस परिपत्र प्राप्त करें अधिसूचना विन्यास विकल्पों के अंतिम खंड को "अन्य" (अन्य) कहा जाता है और अलग-अलग आयात होते हैं। पहला विकल्प जिसे आप संपादित कर सकते हैं, वह एलेंस परिपत्र प्राप्त करना है। आप बॉक्स को चेक या अनचेक करके इस विकल्प को सक्रिय कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर आपकी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 12
    2
    विशेष ऑफ़र प्राप्त करें निम्नलिखित विकल्प आपको अपने काम के इतिहास के आधार पर एलांस को विशेष ऑफ़र और प्रोमोशन भेजने की अनुमति देगा। यह विकल्प एक बॉक्स भी है जिसे आप एक क्लिक से सक्रिय या निष्क्रिय कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 13
    3
    सर्वेक्षण प्राप्त करें अंतिम विकल्प एलांस द्वारा सर्वेक्षण भेजने का विनियमन करेगा। फिर, यह एक ऐसा बॉक्स है जिसे आप उस पर क्लिक करके चिह्नित या अचिह्नित कर सकते हैं।
  • भाग 5

    अपनी सूचना सेटिंग्स को सहेजें
    इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 14

    Video: सूचना का अधिकार सूचना का अधिकार सूचना का अधिकार Suchna का अधिकार करने के लिए

    Video: प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात जनवरी 2018

    1
    अपने परिवर्तनों की जांच करें सहेजने से पहले, परिवर्तनों की समीक्षा करने के लिए यह एक अच्छा विचार है कि यह देखने के लिए कि क्या सब कुछ है जैसा आप करना चाहते हैं
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर अपनी सूचनाएं प्रबंधित करें चरण 15
    2
    सभी परिवर्तन सहेजें अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार अपनी सूचना सेटिंग्स की समीक्षा और संपादित करने के बाद, स्क्रीन के निचले हिस्से में "सहेजें" कहने वाले हरे बटन पर क्लिक करें। यह आपके सभी परिवर्तनों को बचाएगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com