ekterya.com

हर किसी को अपनी डायरी पढ़ने के लिए कैसे करें

ज्यादातर समय, लोग अपनी डायरी को छिपाने और इसे गुप्त रखने के लिए एक टिप की तलाश में हैं फिर भी, क्या आप वास्तव में "चाहते हैं" लोगों को अपनी डायरी पढ़ने, अपने सबसे अंतरंग रहस्यों को समझने और आप वास्तव में कौन गहरा करने के लिए है? या हो सकता है आप अपनी धारणा से खुद के बारे में कुछ जानकारी चाहते, जब से तुम बहुत शर्मीले होते हैं या बहुत साहस उन्हें अपने चेहरे में बताने के लिए नहीं है? या, पिछले मामले में, शायद आप को सजावट के रूप में एक डायरी रखना चाहते हैं, जबकि अन्य वास्तविक डायरी छिपी रहती है किसी को भी अपनी डायरी को पढ़ने के लिए के लिए अपने कारण चाहे जो हो, यहाँ कुछ सुझाव उनके सिर में इच्छा बोना और यह सोच कर वह अपनी ही लक्ष्य था, मदद से आप अपने लक्ष्य तक पहुँचने के समय के लिए करने के लिए कर रहे हैं!

चरणों

हर कोई आपकी डायरी पढ़ने के लिए चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक अखबार चुनें, जो स्पष्ट रूप से एक समाचार पत्र है जिस पर "डायर" शब्द को कवर पर बड़े अक्षरों में लिखा गया है। उज्ज्वल रंगों और सुरुचिपूर्ण डिजाइनों या वाक्यांशों के साथ एक डायरी चुनें, जो कि कवर पर "इसे न पढ़ें" कुछ पत्रिकाओं एक ताला के साथ आते हैं और इस कुंजी अभेद्यता की भावना जोड़ सकते हैं (जब आप को छिपाने तो यह आसान खोला जा सकता है, हालांकि आप अखबार में कुंजी छोड़ सकता)। और अगर आप वास्तव में ध्यान रखना चाहते हैं, तो नीयन या उज्ज्वल कवर चुनें।
  • हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    अपनी डायरी में लिखने में बहुत समय व्यतीत करें और इसे बहुत स्पष्ट करें। हमेशा अपने परिवार के आसपास लिखें खासकर अपने माता-पिता, जोड़े और चिल्लाने वाले भाइयों के आसपास! यदि वे आपके कमरे में हैं या आप जानते हैं कि वे एक विशिष्ट कमरे में जा रहे हैं, तो बैठकर लेखन शुरू करें ज़ोर से सोचने के लिए बेझिझक और लिखते समय कुछ टिप्पणी करें
  • जब आप लिखते हैं या अपने चेहरे पर किसी विशेष रूप से लिखते हैं, तो हँसते और मुस्कुराओ
  • हर कोई आपकी डायरी पढ़ें चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    मैं उन लोगों के बारे में टिप्पणियों का उल्लेख करता हूं जो आप अपनी जर्नल में लिखना चाहते हैं, जब आप पढ़ना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ दिलचस्प देखते हैं, तो आप कह सकते हैं "वाह, यह मेरी पत्रिका में जा सकता है" यह व्यक्ति आपकी डायरी को देखना चाहता है। आप कह सकते हैं "ओह, मैं अपने पत्रिका में हर व्यक्ति को लिख सकते हैं, खासकर जब मैं नाराज़ हैं और उनके साथ निराश महसूस करते हैं।"
  • यदि व्यक्ति आपको पूछता है कि आप डायरी के बारे में उसके बारे में लिख रहे हैं, तो आप को छोड़ दें। कुछ कहें "शायद ... शायद नहीं। यह मेरी डायरी में आपके बारे में लेखन योग्य नहीं हो सकता है ... "
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 3 बुलेट 1
  • हर कोई आपकी डायरी पढ़ने के लिए चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    कोई आपसे पूछता है कि आप लिख रहे हैं या देखने की कोशिश कर रहे हैं, तो है कि कोई भी देख सकते हैं और जल्दी से कहते हैं, "कुछ भी नहीं कर सकते हैं अपने सीने पर इसे पहनने!"जितना आकर्षक आप इसे देखो, जितना अधिक उत्सुक व्यक्ति होगा और उसके बारे में अधिक जानना चाहता हूँ।
  • जो भी आप डायरी में लिखते हैं, उसे देखने के लिए बहुत ही रक्षात्मक रहें!
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला छवि चरण 4 बुलेट 1
  • हर कोई आपकी डायरी पढ़ें चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    कभी अपनी डायरी को अनअटेंड छोड़ दें उसे बाथरूम में ले जाओ यह अधिक संदेह का कारण होगा, जिससे आपका लक्ष्य लगता है कि आप कुछ छुपा रहे हैं
  • हर कोई आपकी डायरी पढ़ने के लिए चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6



    अपनी डायरी को एक बहुत ही छिपी जगह में रखें। एक छोटी सी खोज के बाद प्रत्येक पत्रिका को एक उपयुक्त स्थान पर खोजना होगा। संतोष की भावना के लिए, अखबार को एक स्पष्ट रूप में होना चाहिए, लेकिन इतना स्पष्ट स्थान नहीं है। अगर किसी को आपकी डायरी नहीं मिल पाती है, तो उन्हें इसके लिए देखो और इसे और अधिक देखें कभी इसे अपने गद्दा में छिपा नहीं! कुछ जगहें हो सकती हैं:
  • अपने दराज के पीछे
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 6 बुलेट 1
  • एक पुरानी बैकपैक में, जो आप जानते हैं कि अब आप उपयोग नहीं करते हैं
    हर कोई आपकी डायरी पढ़ने के लिए इच्छित शीर्षक वाला चित्र चरण 6 बुलेट 2
  • कुछ चादरें या कपड़े जो कि कोठरी के ऊपर दराज में हैं

    Video: बैंक में जमा पैसे निकाल लीजिए नहीं तो हो जायेंगे जब्त | Modi sarkar ka nya kanun | what is FRDI.

    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 6 बुललेट 3
  • फर्नीचर के तहत टिकाऊ टेप के साथ अटक

    Video: How to fill PRO dairy pro डायरी कैसे भरे

    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 6 बुलेट 4
  • बाथरूम टैंक में एक ziplock बैग में
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 6 बुलेट 5
  • एक पुस्तक विक्रेता के पीछे
    हर कोई आपकी डायरी पढ़ने के लिए इच्छित शीर्षक वाला चित्र चरण 6 बुलेट 6
  • अपने बेडपैड के तहत
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 6 बुलेट 7
  • अगर कोई आपके कमरे में लिखता है, जब आप लिखते हैं, तो इसे जल्दी से छुपाने के लिए हाथ पर रजाई करें, लेकिन जाहिर है इसके तहत।
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 6 बुलेट 8
  • हर कोई आपकी डायरी पढ़ने के लिए चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7

    Video: डायरी लेखन : क्या लिखें, क्यों लिखें और कैसे लिखें ?

    विचार करें कि आप अपनी डायरी में क्या जोड़ना चाहते हैं ताकि व्यक्ति को यह पता हो कि उन्हें खोजा गया है अपना पत्रिका खोजने के इस पहलू से आप कैसे काम करते हैं, यह आपके लक्ष्य पर निर्भर करता है:
  • यदि आप चाहते हैं कि व्यक्ति को पता चल जाए कि आपने अपने पत्रिका को ढूंढने के लिए एक जाल रख दिया है, तो यह स्पष्ट करने के लिए एक रास्ता तलाशें। तुम कुछ भी वे अपने जर्नल के पाठ में मिल सकता है लिख सकता है, शायद के रूप में खुद का एक पैराग्राफ में "और जेक इस अखबार खोजने सबसे अच्छा होगा सोचा, लेकिन जल्द ही पता था कि मैं तय किया था कि पहले ही वह पढ़ने के लिए की जरूरत खुद की ये सच्चाई और मैंने इस डायरी को खोजने की उनकी इच्छा का प्रबंधन किया। "
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 7 बुलेट 1
  • या फिर आप अखबार की शुरुआत में प्रत्यक्ष अधिक कुछ, के रूप में "जेक, तुम बेवकूफ, मैं इस समाचार पत्र को खोजने के लिए करना चाहता था कह सकते हैं। अपने बारे में मज़ेदार पढ़िए और मैं वास्तव में आपके बारे में क्या सोचता हूं। "
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 7 बुलेट 2
  • या, शायद आप इसे और अधिक सूक्ष्म तरीके से छोड़ सकते हैं उदाहरण के लिए, शायद आप चाहते हैं कि कोई आपको प्यार करे या आप उन उपहारों को दे ताकि आप वास्तव में पसंद करें। अपनी डायरी खोजने के लिए और अपनी भावनाओं को या अपनी इच्छा सूची व्यक्त करने के लिए इस जिज्ञासा का प्रबंधन करना, इस प्यार की एक घोषणा में परिणाम आप या आप अंत में खरीदने के लिए आप क्या प्यार कर सकता है।
    हर कोई आपकी डायरी को पढ़ना चाहता हूँ शीर्षक वाला चित्र चरण 7 बुलेट 3
  • युक्तियाँ

    • अगर आप अपनी जर्नल पढ़ना चाहते हैं, तो उस पर शर्मिंदा चीजें नहीं लिखें। बस लिखो कि आप उस व्यक्ति को क्या जानना चाहते हैं

    चेतावनी

    • अगर कोई आपकी डायरी को पढ़ना समाप्त करता है, तो एक महान मौका है कि आपके रहस्य सभी को बताए जाएंगे हालांकि, यह देखते हुए कि आप इस उद्देश्य से कर रहे हैं, आप पहले से ही जानते हैं कि क्या लिखना है और क्या नहीं। आप अपनी ऑनलाइन डायरी में या उस जगह पर एक रहस्य छोड़ सकते हैं जो खोजना असंभव है, क्योंकि यह डायरी एक सजावट होगी।
    • अखबार पढ़ने वाले व्यक्ति पर पागल मत हो। आपने इसे बनाया था

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दैनिक।
    • अख़बार को छिपाने के लिए जगह
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com