ekterya.com

ब्रोशर कैसे मुद्रित करें

एक बार जब आप घंटे बिताते हैं (और दिन तक!) सही ब्रोशर बनाना, अगला कदम यह प्रिंट करना है तरीके है कि आप अपने पुस्तिकाएं आप अपने खुद के प्रिंटर पर प्रिंट कर सकते हैं मुद्रित कर सकते हैं की एक किस्म कर रहे हैं, तो आप एक स्थानीय प्रिंटर के लिए फ़ाइल भेज सकते हैं, या आप ईमेल द्वारा फ़ाइल भेज सकते हैं या आप ऑनलाइन एक प्रिंट की दुकान की वेबसाइट पर फ़ाइल अपलोड कर सकते हैं ।

चरणों

Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

छवि प्रिंट शीर्षक पुस्तिका 1 चरण
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त स्याही है यदि आप अपने कंप्यूटर पर ब्रोशर मुद्रित करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त स्याही और कागज़ हैं नियमित फोटोकॉपी पेपर की तुलना में ब्रोशर को थोड़ा मोटे पेपर पर मुद्रित किया जाना चाहिए।
  • प्रिंट शीर्षक पत्र 2 चरण का चित्र

    Video: Our Miss Brooks: Exchanging Gifts / Halloween Party / Elephant Mascot / The Party Line

    2
    अपने ब्रोशर के दस्तावेज़ खोलें
  • छवि शीर्षक प्रिंट ब्योरेज़ चरण 3
    3
    फ़ाइल पर जाएं - प्रिंट करें और टैब या बटन पर क्लिक करें गुण। "सर्वश्रेष्ठ" विकल्प में क्वालिटी / स्पीड ऑप्शन को समायोजित करें ताकि आपके ब्रोशर को स्याही की पूरी चौड़ाई के साथ प्रिंट किया जा सके। तेजी से गति, छोटी स्याही की चौड़ाई।
  • छवि प्रिंट शीर्षक पुस्तिका 4
    4
    लैंडस्केप मोड में प्रिंटिंग कर रहे हैं यह सुनिश्चित करने के लिए अपने पृष्ठ का लेआउट देखें। यह भी सुनिश्चित करने के लिए कि आप लैंडस्केप मोड में छपाई कर रहे हैं प्रिंट के लेआउट की जांच करें।
  • Video: My Manifesto for Life | How to Set Personal and Professional Goals

    छवि प्रिंट शीर्षक पत्र 5
    5
    डुप्लेक्स टैब पर जाएं और "दो तरफा छपाई" या "डुप्लेक्स" विकल्प पर क्लिक करें। द्वैध का मतलब है कि यह कागज के दोनों किनारों पर मुद्रित किया जाएगा यदि आपके पास विकल्प है, तो द्वैध "फ्लिप पेज" पर क्लिक करें



  • छवि प्रिंट शीर्षक पुस्तिका 6
    6
    ठीक पर क्लिक करें जब तक कि आप मुख्य प्रिंट संवाद पर वापस न जाएं। एक ब्रोशर प्रिंट करने के लिए ओके पर क्लिक करें यदि आपके पास एक डेस्कटॉप इंकजेट प्रिंटर है, तो आपको पुस्तिका के पीछे प्रिंट करने के लिए मैन्युअल रूप से कागज को चालू करना होगा। यदि आपके पास एक व्यावसायिक प्रिंटर है, तो आपके द्वारा चुने गए डुप्लेक्स विकल्प को आपके लिए इस का ध्यान रखना चाहिए।
  • छाप ब्योरे चरण 7 में छवि शीर्षक
    7
    यह सुनिश्चित करने के लिए अपने ब्रोशर की जांच करें कि उसे प्रिंट किया गया था। यह सुनिश्चित करने के लिए ठीक से मोड़ो कि पैनल पर पाठ अच्छा है (यानी, बैक पैनल पर पाठ बैक पैनल पर है)।
  • छाप ब्योरे स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आपका ब्रोशर ठीक से मुद्रित होता है, तो प्रिंट डायलॉग पर वापस जाएं और प्रिंट करने के लिए आपके द्वारा आवश्यक ब्रोशर की संख्या डालें। आपको फिर से चरण 3 से 5 तक नहीं करना चाहिए जब तक कि आप प्रिंटिंग खत्म करने से पहले दस्तावेज बंद न करें।
  • Video: George Bush, Skull and Bones, the CIA and Illicit Drug Operations

    छवि प्रिंट शीर्षक पुस्तिका 9
    9
    यदि आपने व्यावसायिक रूप से ब्रोशर प्रिंट करने का निर्णय लिया है, तो कीमतें और वितरण की तारीखों की तुलना करने के लिए कुछ स्थानीय प्रिंटर को कॉल करें। यह स्थानीय प्रिंटर के साथ कीमतों की तुलना करने के लिए ऑनलाइन प्रिंटर के साथ भी जांच करता है। क्योंकि वे कम परिचालन लागत है ऑनलाइन प्रिंटर स्थानीय प्रिंटर की तुलना में सस्ता हो सकता है, लेकिन अगर आप कम से कम 24 घंटे में अपने ब्रोशर जरूरत है एक स्थानीय प्रिंट की दुकान पर करना होगा।
  • छवि प्रिंट शीर्षक पुस्तिका 10
    10
    एक बार आपको एक प्रिंटिंग प्रेस मिल गई है, आपको उन्हें ईमेल द्वारा अपने ब्रोशर की फाइल भेजनी होगी। सुनिश्चित करें कि आप पूछें कि आप किस प्रकार की फाइल पसंद करते हैं और / या स्वीकार करते हैं - क्वार्कक्स, पीडीएफ, जेपीईजी, फ़ोटोशॉप, इलस्ट्रेटर, एडोब इनडिजाइन, वर्ड आदि। कुछ प्रिंटर केवल फ़ाइलों के लिए कुछ प्रकार के प्रारूप स्वीकार करते हैं।
  • ईमेल द्वारा अपने ब्रोशर के साथ फाइल भेजने के बजाय, आपको उसे वेबसाइट पर अपलोड करना पड़ सकता है प्रिंटर के अधिकांश वेब पेज आपके द्वारा अटैचमेंट के रूप में ईमेल द्वारा भेजी गई फ़ाइलों की तुलना में बहुत अधिक अपलोड कर सकते हैं। अपने प्रिंटर से पूछें कि वे किस विकल्प को पसंद करते हैं, और उस विकल्प का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • जब आप एक मुद्रण कंपनी के साथ काम करते हैं, तो आपको अपनी अंतिम तिथि के आधार पर, पीडीएफ प्रारूप में एक परीक्षा प्राप्त करने की उम्मीद या मुद्रित परीक्षण होना चाहिए। एक परीक्षण एक फ़ाइल या नमूना प्रिंट है जो अंतिम संस्करण की तरह दिखेगा। आप एक दिन में ईमेल में पीडीएफ़ में टेस्ट भेज सकते हैं, जबकि मुद्रित परीक्षा में कुछ दिन प्रिंट और भेजे जा सकते हैं। परीक्षण की समीक्षा करें कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि रंग सही हैं और आपके ब्रोशर के डिजाइन तत्व हैं जहां आप चाहते हैं परीक्षण में त्रुटियों की जांच करना सुनिश्चित करें क्योंकि एक बार आपने स्वीकृति दी है, अगर आप त्रुटियों या रंग सुधारों को प्रिंट करने की आवश्यकता है, तो यह आपकी ज़िम्मेदारी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com